ekterya.com

आपके शरीर के आकार के अनुसार सबसे अच्छा स्विमिंग सूट कैसे ढूंढें

जिस मौसम में आप स्विमिंग सूट पहनना चाहिए वह समय है जो कई महिलाओं में चिंता पैदा करता है अतिरिक्त एक्सपोजर असुरक्षा पैदा कर सकते हैं, और गलत स्विमिंग सूट आपको अपने आप में भी कम आकर्षक और कम आत्मविश्वास महसूस कर सकता है। हालांकि, अगर आप अपने शरीर के प्रकार को जानते हैं, तो आप आसानी से आदर्श स्विमिंग सूट ढूंढ सकते हैं जो आपके आंकड़े को रेखांकित करता है। सामान्य तौर पर, हमेशा अपने शरीर के ऊपर और नीचे के बीच संतुलन बनाए रखना चाहते हैं। अपनी श्रेष्ठ विशेषताओं को उजागर करते हुए व्यापक क्षेत्रों के लिए अच्छा समर्थन प्रदान करें

चरणों

विधि 1
घटता के साथ फार्म

अपने शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट चरण 1 देखें
1
एक टुकड़ा स्विमिंग सूट में एक ठोस रंग की कोशिश करें। ठोस रंगों में स्विमिंग सूट खूबसूरत और स्टाइलिश दिखती हैं। आपकी आकृति में खुद पर ध्यान आकर्षित करने के लिए पर्याप्त घटता हो सकता है, इसलिए कुछ हिस्सों को तेज करने या दूसरों को छिपाने की चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है।
  • अपने शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट चरण 2 को शीर्षक वाली छवि
    2
    स्विमिंग सूट के साथ गहरे नलिका के बारे में सोचो। आपके पास संभवतया एक घुमावदार बस्ट है जिसमें ब्रागिंग लायक है एक गहरी नालिका या एक समान शैली आपको ऊपरी हिस्से को उजागर करने में मदद करेगी और अच्छा समर्थन भी प्रदान करेगी।
  • आपके शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    शॉर्ट्स के साथ स्विमिंग सूट से बचें यह मॉडल आपके घटता है और आपको चौकोर दिखता है या नीचे असंतुलन बना सकता है
  • अपने शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    नींद के चारों तरफ तरंगों के साथ स्विमिंग्स की तलाश करें और तल को सुरक्षित रखने के लिए संपर्क करें। तरंगें ऊपरी घटता को उजागर करती हैं, लेकिन यदि आप बहुत बड़े तरंगों का चयन करते हैं तो आप संतुलन को बर्बाद कर सकते हैं यह सुनिश्चित करके पर्याप्त अनुपात बनाए रखें कि निचले हिस्से के पक्षों के संबंध हों या कूल्हे पर विवरण।
  • अपने शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट चरण 5 में शीर्षक वाली छवि
    5
    छोटी शैली के साथ थोड़ा सा अपनी शैली को नरम करें यदि आप उन्हें हाइलाइट करने के बजाय अपने घटता छिपाना पसंद करते हैं, पोल्का डॉट प्रिंट या अन्य छोटे प्रिंटों के साथ स्नान सूट की तलाश करें। इस प्रकार के टुकड़े आम तौर पर मात्रा को छिपाने और कम कर सकते हैं।
  • विधि 2
    नाशपाती आकार

    आपके शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट चरण 6 देखें
    1
    कमर के ऊपर अतिरिक्त डिजाइन के साथ शीर्ष टुकड़े देखें। ये विवरण शीर्ष को देखने को आकर्षित करता है, जिससे आपका बस्ट बड़ा हो जाता है और आपके नीचे के अनुपात को कम करता है
  • Video: अपने शरीर के आकार के लिए उत्तम बिकनी | #BeautyExperienced एपि। 14 | NEWBEAUTY

    आपके शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट चरण 7 में शीर्षक वाली छवि
    2
    बहुत छोटे शीर्ष टुकड़े से बचें हालांकि समर्थन की कमी के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, इस तरह ऊपरी भागों अपने निचले आधे उजागर करते हैं, इसे और अधिक कामुक तुलना में यह वास्तव में है देखने के लिए बना रही है।
  • आपके शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट का शीर्षक शीर्षक छवि 8
    3
    कमर या बस्ट पर क्षैतिज पट्टियों के साथ स्विमिंग सूट का प्रयास करें। ये धारियां आपके बस्ट को बड़ा बनाती हैं, आपके कूल्हों और पैरों को संतुलित कर रही हैं।
  • अपने शरीर के आकार के लिए सर्वोत्तम स्विमिंग सूट चरण 9 देखें
    4
    स्विमिंग सूट के साथ घुटनों पर बैठें। ये गहरी नाखूनें आपके कूल्हे पर अपने छोटे बस्ट को बड़ा और कम ध्यान देने के कारण अधिक चिन्हित विभाजन का भ्रम पैदा करती हैं।
  • आपके शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट चरण 10 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    यदि आप शॉर्ट्स के साथ एक स्विमिंग सूट खरीदते हैं, तो काले रंग का विकल्प चुनें ब्लैक में आपको पतली दिखने की संपत्ति है जब आप इसे शॉर्ट्स के साथ स्विम्सट में पहनते हैं, तो यह जांघों की मोटाई को छिपाने में मदद कर सकता है। हालांकि, चमकदार रंगों में स्विमिंग सूट के इस प्रकार से बचने के बाद से अतिरिक्त कपड़े यदि आप एक चमकीले रंग का उपयोग अपने कूल्हों व्यापक देखो बना सकते हैं। इसके अलावा शीर्ष टुकड़े प्रकार शर्ट से बचें
  • Video: कैसे अपने शरीर प्रकार (अनुरोध) के लिए सही स्नान सूट का चयन करने के लिए | Jalisa के फैशन फ़ाइलें

    आपके शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट चरण 11 में शीर्षक वाली छवि
    6
    अपने पैरों को नीचे में एक उच्च कटौती के साथ लंबे समय तक देखो। निचले हिस्से जो आपके पैरों के अधिक दिखाते हैं, उन्हें लंबा करने में मदद करते हैं, और यह लंबा अक्सर मोटी पैर पतले लगते हैं।
  • आपके शरीर के आकार के लिए सर्वोत्तम स्विमिंग सूट का शीर्षक शीर्षक चित्र 12
    7
    टैंकिनी का उपयोग करके अपने धड़ को बढ़ाएं अतिरिक्त कपड़े आपके शरीर के ऊपरी भाग को लंबे और दृढ़ दिखता है। यह अतिरिक्त लंबा आपके शरीर के निचले आधे कम हड़ताली बनाता है।
  • विधि 3
    ऐप आकार

    1
    अपने पेट के फ्लैट को बनाए रखने में मदद करने वाले कपड़ों की तलाश करें पेट के हिस्सों पर सुदृढीकरण के साथ मोटी वस्त्र या स्विम्सट्स आपकी मध्य क्षेत्र पतली दिखाई देते हैं।
  • अपने शरीर के आकार के लिए सर्वोत्तम स्विमिंग सूट का शीर्षक शीर्षक छवि 14
    2
    एक टुकड़ा स्विमिंग सूट के साथ पक्षियों और कमर पर पट्टियां आज़माएं। परतों को कमर कसने और इसे संकीर्ण लग रहा है।
  • अपने शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट चरण 15 देखें
    3
    रचनात्मक प्रिंट के साथ अपने मध्य अनुभाग को छलावरण। हड़ताली पैटर्न, सामान्य रूप से, मध्य क्षेत्र का ध्यान कम करते हैं। इस प्रभाव को प्राप्त करने के लिए रंग ब्लॉकों का भी उपयोग किया जा सकता है
  • अपने शरीर के आकार के लिए सर्वोत्तम स्विमिंग सूट शीर्षक शीर्षक वाली छवि चरण 16
    4
    पक्षों के विवरणों को चुनकर अपने सामने का भाग पतला। पक्षियों के साथ स्थित धारियों या पैटर्न, पेट के बजाय इन क्षेत्रों को उजागर करते हैं। इस तरह से आप अपने पेट की मात्रा छिपाने कर सकते हैं
  • अपने शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट का शीर्षक शीर्षक छवि 17
    5
    बैगी स्नान सूट से बचें आप सोच सकते हैं कि वे आपके पेट को छिपाना चाहते हैं, लेकिन अतिरिक्त कपड़ा वास्तव में इसे और अधिक भारी दिखता है, इसलिए आपका मध्य खंड बड़ा दिखाई देगा।
  • आपके शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट का शीर्षक शीर्षक चित्र 18
    6
    विस्तृत कमर के साथ एक बिकनी पहनने पर विचार करें ऊपरी और निचले दोनों हिस्सों में व्यापक कमरबंद के साथ बिकिनी आपको जरूरत वाले समर्थन प्रदान करते हैं
  • विधि 4
    आयत का आकार

    अपने शरीर के आकार के लिए सर्वोत्तम स्विमिंग सूट शीर्षक वाला छवि चरण 1 9
    1
    स्ट्रिप्स के बिना शीर्ष टुकड़ों से बचें जबकि अपने छोटे बस्ट आप बस्ट में समर्थन की कमी के कारण स्विमवियर के इस प्रकार का उपयोग करें और आप समस्या नहीं होगा की सुविधा देता है, आपको पता होना चाहिए कि स्ट्रिप्स के बिना शीर्ष टुकड़े ऊपरी घटता की कमी है, जो अपने शरीर को देखो कर देगा पर जोर अधिक बचकाना
  • आपके शरीर के आकार के लिए सर्वोत्तम स्विमिंग सूट शीर्षक वाला चित्र, चरण 20
    2
    पैटर्न और स्त्रैण रंगों की तलाश करें, जैसे गुलाबी स्वर में फुलाएं। स्त्री प्रिंट आपके आंकड़े को अधिक नाजुक और स्त्री लगते हैं।
  • अपने शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट चरण 21 देखें
    3



    अंडाकार पट्टियों के साथ एक स्विमिंग सूट पर प्रयास करें नीचे की तरफ इशारा लगाए हुए पट्टियां सामने के केंद्र की तरफ एक ऑप्टिकल भ्रम पैदा करती हैं, जिससे यह दिखता है कि सूट में कटौती कमर है। यह घटता की उपस्थिति बनाता है
  • अपने शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट चरण 22 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    तरंगों या फ्रिंज के साथ एक स्विमिंग सूट का उपयोग करें। लहरें मात्रा का भ्रम पैदा करती हैं, जिससे यह दिखता है कि आपके पास अधिक घटता है यदि आपके पास आयताकार एथलेटिक शरीर है तो वेव गहने खासकर अच्छी तरह से काम करते हैं
  • अपने शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट 23 शीर्षक शीर्षक वाली छवि चरण 23
    5
    पट्टियों के साथ एक बिकनी के साथ अपनी कूल्हों को हाइलाइट करें बिकिनी आपके पेट को दिखाकर अपनी सीधी आकृति में सुधार करती है, जो आपकी कमर को परिभाषित करता है पट्टियों के साथ बिकनी विशेष रूप से अच्छी तरह से स्ट्रिप्स के लिए धन्यवाद काम करते हैं। पक्षियों के स्ट्रिप्स के साथ बंधा हुआ एक अवर टुकड़ा खोजें कूल्हों पर अतिरिक्त विवरण उन्हें बाहर खड़ा कर देगा, भ्रम पैदा कर सकता है कि आपके पास अधिक घटता है
  • अपने शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट का शीर्षक शीर्षक छवि 24
    6
    धनुष के साथ आगे बढ़कर अपना बस्ट देखो। आपकी छाती के केंद्र में एक गाँठ आपकी नीलामी को उजागर करेगी, उसके आकार को बढ़ाएगा और अधिक मात्रा का भ्रम पैदा करेगा।
  • विधि 5
    उल्टे त्रिकोण आकार

    आपके शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट चरण 25 का शीर्षक चित्र
    1
    एक शीर्ष टुकड़े वाला एक स्विमिंग सूट पहनने पर विचार करें जो गर्दन के पीछे बंधा हुआ है। इस प्रकार के ऊपरी टुकड़े आपके बस्ट को जरूरी समर्थन देते हैं, जबकि गहरी गर्दन में एक आकर्षक और स्त्री स्पर्श होता है।
  • आपके शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट का शीर्षक शीर्षक छवि 26
    2
    बंद गर्दन स्नान सूट से बचें यद्यपि इस प्रकार के स्विमिंग सूट आपको बस्ट में सहायता के साथ प्रदान कर सकती है, यह आपको पुराने लग सकता है।
  • अपने शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट का शीर्षक शीर्षक चित्र छवि 27
    3
    ठोस रंगों के बजाय पैटर्न के लिए ऑप्ट पूरे स्विमिंग सूट में पैटर्न शरीर के किसी भी हिस्से पर ध्यान केंद्रित करने से ध्यान केंद्रित करते हैं। इस तरह से एक बस्ट और बड़े कंधों को छुपाया जाता है।
  • अपने शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट चरण 28 देखें
    4
    मध्य क्षेत्र में पर्दे के साथ स्विमिंग सूट देखें यह एक लंबी ट्रंक और संकीर्ण कूल्हों के लिए संतुलन प्रदान करता है।
  • आपके शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट का शीर्षक शीर्षक चित्र 29
    5
    खेल के एक ऊपरी टुकड़े को वापस आज़माएं यह मॉडल दूसरों की तुलना में अधिक समर्थन प्रदान करता है, जो आपकी साइट पर आपकी फर्म की फर्म को सहायता कर सकता है।
  • आपके शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट चरण 30 का शीर्षक चित्र
    6
    छड़ के साथ कप के साथ अपने बस्ट को समर्थन प्रदान करें छड़ के बिना स्विमसूट जगह में प्रतिमा रखने के लिए पर्याप्त नहीं हो सकता है, तो आप एक शीर्ष टुकड़ा छड़ पसंद कर सकते हैं के रूप में यह और अधिक आरामदायक और आकर्षक होगा।
  • अपने शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट शीर्षक वाली छवि 31
    7
    त्रिकोणीय शीर्ष टुकड़े से बचें ये बहुत कम समर्थन प्रदान करते हैं जिससे आप इस क्षेत्र में और अधिक आकर्षक लगते हैं। इसके अलावा, आप अपने बस्ट को पकड़ने के लिए केवल दो छोटे त्रिभुजों के साथ काफी असहज महसूस कर सकते हैं।
  • यदि आपके पास इस प्रकार का शरीर है, तो आप पक्षों के साथ एक टुकड़े में एक स्विमिंग सूट का चयन कर सकते हैं।

    विधि 6
    छोटा

    अपने शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट चरण 32 देखें शीर्षक वाली छवि
    1
    पुष्प प्रिंट, पोल्का डॉट्स और अन्य समान पैटर्न से बचें इन बच्चों के प्रिंट आप एक लड़की की तरह लग रहे हैं और एक औरत की तरह नहीं होगा ध्यान आकर्षित करने वाले उज्ज्वल और जीवंत रंगों के लिए बेहतर विकल्प चुनें।
  • अपने शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट चरण 33 में शीर्षक वाली छवि
    2
    नाजुक विवरण के लिए ऑप्ट। लहरें या अन्य बड़े विवरण आपके आंकड़े को रीचार्ज कर सकते हैं
  • आपके शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट चरण 34 में शीर्षक वाली छवि
    3
    एक छोटे बिकनी पट्टी या दो टुकड़े के समान सूट के साथ अपने छोटे कमर लंबा। स्विमिंग सूट्स एक टुकड़ा और सरल टैंकीस में आप छोटे लग सकते हैं। एक छोटी बिकनी के साथ मध्य क्षेत्र में अधिक त्वचा को उजागर करते हुए धड़ लंबे समय तक दिखता है।
  • आपका शारीरिक आकार चरण 35 के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट का शीर्षक चित्र
    4
    मध्यम क्षेत्र के माध्यम से कमर के नीचे एक्स में एक पैटर्न के साथ एक स्विमिंग सूट का प्रयास करें। यह पैटर्न आपके धड़ को लंबा करेगा। यह भी आपके आंकड़ा पतला है, यह एक ऐसा मॉडल बना रहा है जो पतली से छोटी छोटी लड़कियों का समर्थन करता है।
  • विधि 7
    उच्च

    अपने शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट चरण 36 देखें
    1
    बिकनी के लिए ऑप्ट एक टुकड़ा स्विमिंग सूट बनाने से आपके धड़ लगने लगते हैं, लेकिन दो टुकड़ा स्विमिंग सूट आप जिस तरह से सूट करते हैं, उसकी लंबाई को छिपाने लगते हैं।
  • आपके शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट चरण 37 में शीर्षक वाली छवि
    2
    अगर आपका आकार लंबे धड़ के कुछ रास्ते में होता है, तो एक टुकड़े वाले स्विमिंग्स को खुले हिस्से के साथ आज़माएं। इन सूटों में शायद सबसे अधिक महिलाओं को फिट किया जाता है, लेकिन आम तौर पर लंबी पतली कमर वाली महिलाओं का पक्ष लेती है
  • Video: कैसे अपने शरीर के प्रकार के लिए एकदम सही बिकनी / बिकनी लगता है | बिकनी गाइड | जस्टिन Leconte

    आपके शारीरिक आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट चरण 38 को शीर्षक वाला चित्र
    3
    यदि आप लंबा और पतले हैं, तो क्षैतिज पट्टियों का उपयोग करने पर विचार करें। क्षैतिज पट्टियाँ लंबे ऊर्ध्वाधर उपस्थिति को समाप्त करती हैं जो एक लंबा, पतली आकृति प्रदान करती हैं।
  • विधि 8
    बड़ा आकार

    अपने शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट चरण 39 देखें
    1
    उठाया स्विमिंग्स के साथ या समर्थन के साथ एक अस्तर के लिए देखो। ये लक्षण पेट को छिपाने और समतल करने में सहायता करते हैं।
  • 2
    टिकाऊ सामग्री से बने स्विमिंग सूट के लिए ऑप्ट मोटी कपड़े समायोजन के साथ खेल स्विमिंग सूट उनके आकार को काफी अच्छी तरह से रखता है और उसी तरह वे आपको अपनी आकृति स्टाइल रखने की अनुमति देते हैं।
  • अपने शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट शीर्षक वाला छवि 41 कदम
    3
    अपने आप को काले स्नान सूट तक सीमित न करें अमूर्त पैटर्न और सूक्ष्म पर्दे के संयोजन की बेहतर कोशिश करें जो कि किसी भी अधिक वजन को छिपाना यद्यपि काला वजन कम करने के लिए जाता है, यह आपका एकमात्र विकल्प नहीं है।
  • युक्तियाँ

    • ध्यान रखें कि आप किसी विशिष्ट शरीर के आकार में बिल्कुल फिट नहीं हो सकते हैं। आपके शरीर का आकार एक थोड़ा स्पष्ट पेट या एक छोटी सी कमर के साथ एक रेसिंग के साथ एक नाशपाती हो सकता है, लेकिन ऊपर और नीचे के बीच असंतुलन के साथ हो सकता है। अकेले सामान्य नियमों द्वारा निर्देशित होने के बजाय, विभिन्न शैलियों की कोशिश करें और यह निर्धारित करें कि आपको सबसे अच्छा कौन सा उपयुक्त है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com