ekterya.com

आपके लिए सही जीन्स कैसे ढूंढें

जींस आरामदायक होने के लिए एक उत्कृष्ट वस्त्र हैं और एक ही समय में अच्छी लगती हैं। यदि आपके पास ऐसा कोई है जो एक ही हासिल करता है, तो निश्चित रूप से आपको एहसास हो गया है कि उन विशेषताओं को पूरा करने वाला एक ऐसा व्यक्ति कितना मुश्किल है निश्चित रूप से आप उस कपड़े के बारे में सोच रहे हैं जो आपके अंदर बहुत अच्छे लगते हैं और जो आपके चित्रों के सबसे अच्छे हिस्से को उजागर करते हैं, उनके पास भी ऐसा नहीं है। इसके अलावा, ध्यान रखें कि जीन्स लगभग किसी भी अवसर के लिए मौजूद हैं। पढ़ना जारी रखें

चरणों

विधि 1
जीन्स के लिए देखो जो आप फिट हैं

1
अपनी आकृति को उजागर करने वाले पैंट की एक जोड़ी ढूंढें उन तत्वों की तलाश करें, जो कुछ चीजें हैं जो आप दिखाना नहीं चाहते हैं के बीच एक संतुलन प्रदान करते हैं और यह उस हाइलाइट को उजागर करते हैं जो आपको आकर्षक लगते हैं।
  • 2
    अगर आपके पास रेनक्लस आंकड़ा है तो पैरों के साथ जींस को थोड़ा चौड़ा और सामान्य सामने देखें ये जीन्स आपके घटता दिखाते हैं, जिससे आप पतली और अधिक आकर्षक लगते हैं।
  • 3
    जीन्स से बचें जो टखनों (सिगरेट या सिगरेट) में संकुचित हो जाते हैं यदि आपके पास एक नाशपाती आकृति है क्योंकि यह केवल आपके बछड़ों को वास्तव में अधिक से अधिक दिखाई देगी। Flared या सीधे पैंट पहनें गहरे रंग का प्रयोग करें और बहुत स्पष्ट नहीं धोया। जब आप झुकाते हैं तो आपकी रक्षा करने के लिए वापस जींस से थोड़ी अधिक दूरी वाली जींसों पर विचार करें
  • 4
    यदि आपके पास आयताकार आकृति है, तो घंटी पैंट या कुछ कम विस्तृत वाले लोगों की तलाश करें जीन्स के अंत में उद्घाटन आपके सिल्हूट में घुमावदार रेखाएं जोड़ता है और आपको अधिक स्त्रैण दिखता है
  • 5
    यदि आपके पास सेब का आंकड़ा है तो मध्यम कमर के साथ पैंट की एक जोड़ी ढूंढें एक विस्तृत midsection के साथ किसी भी अन्य प्रकार की जीन्स आप भी मदद कर सकते हैं। इस प्रकार की जीन्स नाभि के लगभग तक पहुंच जाती है और इसे नियंत्रित करने के लिए आपके पेट को कवर किया गया है।
  • 6
    उच्च जेब वाले जीन्स पहनें, अगर आपके पास बहुत पीछे नहीं है, ताकि ये अधिक भारी और गोल होने की उपस्थिति दे।
  • 7
    अगर आपके पास बहुत कुछ है, तो नीचे जीन्स के पास जेनेट्स की तलाश करें। इस प्रकार, जेब दिखने लगेंगे और प्रभाव को कम कर देंगे जो कि आपके पास नहीं था।
  • 8
    यदि आपके पास पतली और छोटी आकृति है, तो आप शरीर को तंग जींस पहन सकते हैं। कुछ जीन्स हैं जिन्हें घुटने तक समायोजित किया गया है और वहां से वे खुली जींस की तरह खुली हैं कैपरी भी आप एक सुंदर लड़की की तरह लग सकता है। उन टन का उपयोग करें, जो आपके आंकड़े का उच्चारण करते हैं और सुंदर लड़की लेबल को समाप्त करते हैं।
  • यह भी देखें कि नवीनतम फैशन सनक क्लासिक रंगों जैसे कि कॉफी, ब्लैक या ग्रे जैसे आपको प्रदान करता है।
  • 9
    यदि आप लंबे हैं, तंग जीन्स का प्रयास करें, लेकिन अपने पतले आंकड़े प्रदर्शित करने के लिए तंग और सीधे नहीं। अंत में विस्तृत जीन्स भी काम करते हैं, और आपको बहुत अच्छी तरह से जीन्स चुनने में परेशानी नहीं होगी।
  • 10
    अगर आपको बड़ी जीन्स की आवश्यकता होती है तो अंधेरे या मस्त टन की तलाश करें सीधे जीन्स या घुटनों पर थोड़ी सी संकीर्ण और सामान्य कमर के साथ टखनों पर थोड़ा सा चौड़ा आप अच्छे दिख सकते हैं।
  • वैकल्पिक रूप से, मध्यम दृश्यमान टन का उपयोग करने के लिए अधिक आरामदायक देखो। उन मॉडलों की तलाश करने का प्रयास करें जिनके पास आपके शरीर के कॉन्फ़िगरेशन हैं कि वे अपनी जींस की समस्या कैसे हल कर सकते हैं।
  • 11
    ब्लीच या क्लोरीन के साथ भड़का हुआ या प्रक्षालित पैंट से बचें ये अंक आंखें इस स्थान पर जाते हैं और इसे बहुत बड़ा लगते हैं।
  • 12



    जीन्स से बचें जो आपकी माँ ने इस्तेमाल किया था उच्च कमर और विस्तृत हिप आपको बहुत सहज महसूस कर सकते हैं, लेकिन वे शायद ही कभी किसी को अच्छा लगते हैं। इसके बजाए, आप अपनी जोड़ी अच्छी तरह से फिट होने वाले क्लासिक जीन्स की एक जोड़ी देख सकते हैं और यह भी आपको शारीरिक रूप से अच्छा महसूस कर सकते हैं।
  • विधि 2
    हर अवसर के लिए सही जीन्स खोजें

    जबकि क्लासिक जींस ज्यादातर स्थितियों के लिए उपयुक्त हैं, कुछ शैलियों और टन कुछ स्थानों में बेहतर लग सकते हैं।

    1
    अंधेरे डायनिंग पर विचार करें यदि आप जीन्स चाहते हैं जो बहुमुखी हैं डार्क जीन्स न केवल अच्छा दिखता है, बल्कि अलग-अलग परिस्थितियों में आसानी से अनुकूल है।
    • यदि आप उन अंधेरे जींस पहनते हैं, तो आप उन्हें एक तंग ब्लाउज या लंबे बाजू वाली ब्लाउज के साथ एक अधिक औपचारिक स्थिति के लिए बटनों के साथ जोड़ना चाह सकते हैं।
    • मित्रों के साथ रात में बाहर जाने के लिए डिज़ाइन के साथ एक ब्लेड ब्लाउज वाला एक ही जीन्स रखो।
    • जीन्स के बहुत काले रंगों से बचें जो कि काले रंग में आते हैं क्योंकि उन्हें गठबंधन करना अधिक मुश्किल होता है ताकि उन्हें अनौपचारिक रूप से देखने में मदद मिल सके।
  • 2
    जब आप को व्यवसाय करना है, तो उसके लिए एक पूर्ण रंगीन शर्ट के साथ अपने गहरे जीन्स का मिश्रण करें। सीधे जींस या थोड़ा अधिक व्यापक बूट के साथ भी अच्छी तरह से जा सकते हैं बेशक, आप व्यवसाय कर रहे हैं जब किसी भी तरह के डिजाइन से बचें। यदि आप अर्ध-औपचारिक जींस पर लगाए जाने की योजना बना रहे हैं, तो आप अपने समग्र रूप में मदद करने के लिए कपड़े पैंट में एक पट्टी जोड़ सकते हैं।
  • 3
    मध्यम और स्पष्ट टन के लिए देखो अगर आप एक और अधिक आरामदायक देखो चाहते हैं डार्क जीन्स अधिक बहुमुखी हैं, लेकिन यदि यह बहुत अंधेरा है तो आप आकस्मिक स्वर से बाहर निकल सकते हैं और अधिक औपचारिक रूप से आगे बढ़ सकते हैं। स्पष्ट स्वर प्राप्त करें जो आपके साथ जाता है और उन डिज़ाइनों के लिए चुनते हैं जो उन हिस्सों पर प्रकाश डालते हैं जो आप जानते हैं कि आपके अंदर सर्वश्रेष्ठ है।
  • 4
    युवा लड़कियों के अनुभाग से बचें, जब तक कि आप उनमें से एक न हों। यदि आप लड़कियों या किशोरों के लिए डिज़ाइन वाली जींस खरीदते हैं, तो आप बहुत खराब दिखेंगे। उज्ज्वल रंग और गुलाबी डिजाइन के साथ ये शैलियों लड़कियों के लिए हैं और, यदि आप पहले से ही इस चरण में नहीं हैं, तो सबसे अच्छी बात यह है कि आप दूसरे अनुभाग में देखें, भले ही वे अभी भी आपको फिट हों
  • विधि 3
    सामान्य सुझाव

    कुछ बुनियादी अवधारणाएं हैं, जिन्हें आप खरीदारी करते समय हमेशा याद रखना चाहिए। आप एक सूची बना सकते हैं और इसे अपने साथ ले सकते हैं जब आप त्वरित और सटीक सलाह प्राप्त करना चाहते हैं

    1
    प्रत्येक कपड़ों की कोशिश करें जो आपके लिए अच्छा लगे। यहां तक ​​कि, उन लोगों की कोशिश करें जो आपके लिए इतना आकर्षक न हों डिजाइनर के आकार के बारे में उनके सिर में अलग-अलग विचार हैं और कुछ ऐसी चीज़ जो ड्रेसर पर अच्छी नहीं लगती हो, यह आपके लिए बहुत अच्छा लग सकता है इसके अलावा, ध्यान रखें कि पुतली का शरीर आपके से अलग है इसका मतलब है कि, यद्यपि पुतला उत्कृष्ट देख सकता है, परिणाम न हो, जब आप इसे डालते हैं। यह विस्तृत लेगिंग, पैंट को कूल्हे और पैरों की चौड़ाई पर लागू होता है।
  • 2
    दुकान के ड्रेसिंग रूम में कोशिश करने के लिए एक ही आकार के कई ब्रांड चुनें। उन सब को रखो और देखें कि आपका शरीर प्रत्येक के साथ कैसे व्यवहार करता है जीन्स अलग-अलग तरीके से अलग-अलग तरीके से शरीर के लिए अलग-अलग होते हैं और थोड़ा-थोड़ा आपको पता चल जाएगा कि क्या वास्तव में आप अच्छे दिखते हैं
  • 3
    ड्रेसिंग रूम के अंदर थोड़ी सी जगह पर जाएं कि आप अपने बारे में कैसा महसूस करते हैं और आप कितने आरामदायक हैं। थोड़ा छोड़ें, बैठ जाओ, नीचे झुकना और कुछ कदम चलना और फिर बड़ी प्रगति के साथ।
  • Video: पुरुषों के लिए 17 जेनीस लाज़ी हैक्स

    4
    पैसे को अलग करें जो आप अपने जीन्स के लिए उपयोग करेंगे। कुछ ब्रांड्स अन्य की तुलना में अधिक लागत होती हैं, लेकिन अगर आपके पास एक छत है जिसमें पालन करना है, तो आप उन डिज़ाइनर जीन्स से जुड़ी होने से पहले कीमत देख सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • जूते के साथ अपने जीन्स को रखो जो आप उन्हें अधिक बार उपयोग करना चाहते हैं यदि आप आकस्मिक कुछ करना चाहते हैं, तो अपने कन्वर्ज़ या आरामदायक जूते डाल दें ताकि आप देख सकें कि सेट कैसे दिखता है। यदि आप थोड़ा और अधिक सुंदर डाल रहे हैं, अच्छा ऊँची एड़ी के जूते पर डाल, या शायद जूते
    • सबसे अधिक संभावना है कि आपका जीन्स सही नहीं होगा, लेकिन अगर आप अच्छे लगते हैं, तो आप उन्हें अपने लिए बना सकते हैं।
    • स्टोर पर खरीदें जहां आप आरामदायक महसूस करते हैं अगर आपके पास उन ब्रांड स्टोर हैं जो आपकी चीज हैं और आपको लगता है कि वहां खरीदारी करने में अच्छा लगता है, तो बिना किसी हिचकिचाहट के। हालांकि, अगर ये स्टोर थोड़ी डराने लगते हैं, तो एक दुकान की तलाश करें जहां आपको कुछ खरीदने के लिए दबाव नहीं लगता है। याद रखें कि चुप रहना आपको लगता है, जितना आप चाहते हैं, उतना अधिक संभावना है कि आपको पसंद आए और जो आपको अच्छी तरह फिट बैठता है

    Video: Amazing Products YOU Need RIGHT NOW !

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • पूर्ण लंबाई दर्पण
    • जीन्स
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com