ekterya.com

कैसे सही शादी के जूते खोजने के लिए

कई महिलाओं का मानना ​​है कि सही शादी के जूते खोजने के लिए एकदम सही पोशाक खोजने के लिए उतना ही मुश्किल है, लेकिन ऐसा होना जरूरी नहीं है। जूता शैली की तलाश करें जो आपकी पोशाक और अपनी स्वाद से मेल खाता है इसके अलावा, अपने बड़े दिन पर अनावश्यक दर्द से बचने के लिए आरामदायक जूते रखें।

चरणों

विधि 1
शैली में पोशाक

सही शादी के जूते आपकी पोशाक को उजागर करेंगे और साथ ही, अपने व्यक्तित्व और स्वाद का पालन करें।

वेडिंग शूज के सही जोड़ी का शीर्षक शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
नवीनतम रुझान खोजें नवीनतम फैशन प्रवृत्तियों पर अपडेट की गई जानकारी के लिए इंटरनेट खोजें दुल्हनों, शादी के मंचों, फैशन ब्लॉगों और ऑनलाइन पत्रिकाओं की वेबसाइटों की जांच करें
  • वेडिंग जूते का सही जोड़ी चरण 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक ही समय में जूते और पोशाक खरीदें जूते और पोशाक के समन्वय के लिए यह आपके लिए है एक दुल्हन की दुकान पर उन्हें खरीदने पर विचार करें जो पोशाक और जूता लाइन प्रदान करता है। यदि आप अपने जूते को उसी स्थान पर नहीं ढूँढ सकते हैं, तो इसकी एक तस्वीर लें और रंग, सामग्री और शैली देखें। अगली बार अपने जूते खरीदने के लिए अपनी स्मृति को ताज़ा करने के लिए इन संसाधनों का उपयोग करें
  • वेडिंग जूते के सही जोड़ी का शीर्षक शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    विभिन्न स्थानों पर खोजें। सही समय पर सही जूते खोजने के लिए अपना समय ले लो विभिन्न शैलियों की कोशिश करें कि आप कौन सा सबसे उपयुक्त हैं और अलग-अलग स्टोरों में खोज करने के लिए विस्तृत विकल्पों पर विचार करें। यदि आप एक दुकान में जूते पसंद करते हैं, तो यह देखने के लिए कि क्या आप इसे इंटरनेट पर सस्ती कीमत पर पा सकते हैं।
  • वेडिंग जूते के सही जोड़ी का शीर्षक शीर्षक छवि 4 चरण
    4
    अपने साथ एक साथी लो आप एक करीबी दोस्त या परिवार के सदस्य चुन सकते हैं जो आप पर भरोसा करते हैं और आपकी खोज में आपके साथ जाने के लिए फैशन की भावना है। ऐसे व्यक्ति से पूछो जो अपनी पोशाक को देखा है ताकि आप पोशाक के अनुसार जूते के बारे में कोई राय दे सकें।
  • 5
    क्लासिक महिलाओं के जूते के लिए ऑप्ट पारंपरिक शादी के जूते सफेद या हाथी दांत हैं एक स्वर चुनें जो आपकी पोशाक के साथ जाता है क्लासिक होने के लिए, रेशम, फीता या मखमल जैसे स्त्री सामग्री से बना पारंपरिक जूते चुनें।
  • वेडिंग जूते के सही जोड़ी का शीर्षक शीर्षक छवि 6 चरण
    6
    धातु के जूते के साथ जीवन में अपनी पोशाक लाओ। यदि आप कुछ चमक जोड़ना चाहते हैं, तो अपने विशेष दिन पर पहनने के लिए सोने या चांदी के जूते देखें। धातु के जूते अपने पारंपरिक पोशाक में आकर्षक मोड़ देते हैं
  • वेडिंग जूते के सही जोड़ी का शीर्षक शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    मजबूत रंगों के साथ हाइलाइट करें यदि आपके पास उत्तेजक शैली है, तो अपने संगठन के हिस्से के रूप में आकर्षक जूते पहनें। रेशम या मखमल जैसे परंपरागत सामग्रियों की एक खूबसूरत जोड़ी की तलाश करें और परंपरागत रूप से श्वेत के बजाय चमकीले रंगों के लिए चुनें। चीजें समन्वयित करने के लिए शादी के रंग से मेल खाने वाले रंग ढूंढने का प्रयास करें
  • वेडिंग जूते का सही जोड़ी ढूँढें चित्र शीर्षक 8
    8
    अपनी शैली पर विचार करें यदि आप हमेशा सपाट जूते पहनते हैं, तो फ्लैट के जूते के साथ जाओ। यदि आप टैको को पसंद करते हैं, तो टैको के साथ रहें अलग-अलग डिजाइनों और शैलियों के साथ शादी के जूतों की एक व्यापक श्रेणी है। यदि एक विशेष शैली आपके साथ चलती है, तो जूते की जोड़ी जो आपके लिए उपयुक्त है, देखो।
  • विधि 2
    आराम से महसूस करें

    तुम्हारी शादी के जूते न केवल अच्छा लगना चाहिए, लेकिन यह भी अच्छा लगता है। सुनिश्चित करें कि आपके जूते आरामदायक हैं, अन्यथा आप अपने विशेष दिन का आनंद लेने में सक्षम नहीं होंगे जैसा आपको करना चाहिए




    शादी के जूते के सही जोड़ी का शीर्षक शीर्षक चित्र 9
    1
    ऐसे जूते चुनें, जो अच्छी तरह से फिट हैं प्रत्येक महिला का पैर अलग है आप अपने आकार के जूते पा सकते हैं, लेकिन इसका अर्थ यह नहीं है कि वे आपके पैरों को सही तरीके से फिट करते हैं। कोई फर्क नहीं पड़ता कि एक जूता कितना शांत होता है, अगर यह आपके पैर ठीक नहीं है, तो यह आपके लिए नहीं है।
  • वेडिंग जूते का सही जोड़ी ढूंढें शीर्षक 10
    2
    Ballerinas या फ्लैट जूते के अन्य प्रकार का उपयोग करने पर विचार करें। जब तक आप रिसेप्शन नहीं छोड़ देते, तब तक आप वेदी के ऊपर कदम उठाते समय से अधिक समय तक खड़े होंगे। फ्लैट जूते cleats से अधिक आरामदायक हैं, खासकर यदि आप लंबी अवधि के लिए क्लेट्स का इस्तेमाल नहीं करते हैं
  • वेडिंग जूते के सही जोड़ी का शीर्षक शीर्षक वाली छवि चरण 11
    3
    मंच या पच्चर के जूते का उपयोग करने के बारे में सोचें यद्यपि ब्राइड्स के लिए प्लेटफॉर्म जूतों को खोजने के लिए कड़ी मेहनत होती है, लेकिन उनकी विस्तृत एड़ी आपके पैरों के लिए बेहतर समर्थन देती है, इस प्रकार पूरे दिन स्थिरता प्रदान करती है।
  • वेडिंग जूते के सही जोड़ी का शीर्षक शीर्षक चित्र छवि 12
    4
    ब्लॉक आकार का उपयोग करें जिसे आप संभाल सकते हैं यदि आप टैको के लिए विकल्प चुनते हैं, तो उस आकार का चयन करना सुनिश्चित करें जिसके साथ आप चलते समय सुरक्षित महसूस करते हैं। यह 7.6 सेमी स्टड के साथ प्रयोग करने का समय नहीं है यदि आपके द्वारा उपयोग किए गए उच्चतम 2.5 सेमी हैं अपने शादी के दिन किसी भी दुर्घटना से बचने के लिए टैको के आकार का चयन करें जिसे आप आराम से महसूस करते हैं।
  • वेडिंग जूतों के सही जोड़ी का शीर्षक शीर्षक चित्र
    5
    अगर आपकी शादी सड़क पर है तो स्टिलेट्ज़ का उपयोग करने से बचें घास, पत्थर, रेत, गंदगी या अन्य अस्थिर जमीन के साथ कवर फर्श पर पतली cleats का उपयोग करने के लिए यह सलाह नहीं दी जाती है। यदि आप जानते हैं कि आपके पैर कंक्रीट से बाहर नहीं आएंगे, तो आप पतले क्लेट्स के साथ जूते का उपयोग कर सकते हैं।
  • वेडिंग जूते के सही जोड़ी का शीर्षक शीर्षक छवि 14 कदम
    6
    स्वागत जूते के साथ समारोह जूते वैकल्पिक। यदि आप जूते की एक जोड़ी के साथ प्यार में गिर जाते हैं और रिसेप्शन पर नृत्य करने के लिए बेलरिनस पहनना चाहते हैं, तो दोनों को खरीदने पर विचार करें। समारोह के बाद अपने जूते बदलें और रिसेप्शन के लिए कुछ अधिक आराम से उपयोग करें। बस सुनिश्चित करें कि आपकी पोशाक ऊंचाई में अंतर नहीं पीते हैं आखिरी चीज जब आप डांस फ्लोर की तरफ जाते हैं तो अपने कपड़े पर गिरना है।
  • वेडिंग जूते के सही जोड़ी का शीर्षक शीर्षक चित्र छवि चरण 15

    Video: शादी के लिए मिलान

    7
    अपने जूते के साथ अभ्यास करें यह आपके जूते आपके पैरों को फिट करने की अनुमति देता है इसके अलावा, ऐसा करने से आपको यह पता चलता है कि आप जूते कब तक खड़े कर सकते हैं। उन्हें अपने घर में इस्तेमाल करें और उन्हें बाहर निकालने से बचें क्योंकि वे गंदे हो सकते हैं। यदि आप अपनी शादी से पहले नृत्य कक्षाएं लेने का फैसला करते हैं, तो उन्हें पहनना
  • वेडिंग जूते के सही जोड़ी का शीर्षक शीर्षक छवि 16 कदम

    Video: छोटू मालामाल | CHOTU MALAMAAL | Khandesh Hindi Comedy | Chotu Comedy Video

    8
    जूते के लिए पैड लें पैर की देखभाल के लिए जेल पैड, चिपकने वाली पट्टियाँ और अन्य चीजों को खरीदें अपने पैर की उंगलियां, ऊँची एड़ी के जूते, टखने और आपके पैरों के पैरों के लिए तैयार किए गए उत्पादों के लिए देखो। उम्मीद है, आपको उनकी ज़रूरत नहीं होगी, लेकिन उन्हें सिर्फ मामले में बचाएं।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप अपने भविष्य के पति के समान लगभग समान हैं, तो छोटे या फ्लैट स्टड के साथ जूते की तलाश करें।
    • पहली बार पोशाक की कोशिश करने से पहले जूते खरीदने की कोशिश करें। यह आपको अपने जूते की एड़ी के आकार के अनुसार पोशाक को बदलने की अनुमति देगा।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • शादी की पोशाक
    • जूते
    • अतिरिक्त जूते
    • फुट पैड और चिपकने वाला पट्टियाँ
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com