ekterya.com

एक बस्ट होने के तथ्य का सामना कैसे करें

यदि आप एक बस्ट नहीं होने के बारे में असुरक्षित महसूस करते हैं, तो आपको याद रखना चाहिए कि आप सुंदर हैं बहुत सी महिलाएं जिनके पास बड़ी चीजें हैं, वे छोटे बस्ट वाले महिलाओं को ईर्ष्या करते हैं, क्योंकि बाद के कई फायदे हैं जिसमें आपने सोचा नहीं हो सकता था। आपके शरीर के प्रकार को स्वीकार करें और याद रखें कि यदि आपके पास बहुत ही मस्तिष्क है, तो आपके पास जो कपड़ों को छोड़ दिया गया है, व्यायाम करने और स्तन परीक्षा करने के लिए आपको कई समस्याएं नहीं हैं। कपड़े पहनकर अपना आत्मविश्वास बढ़ाएं जो आपको अच्छी तरह से फिट है और जो आपके शरीर के प्रकार को बढ़ाते हैं, जैसे कि गहने और आइटम जो आपके हाथ या कमर दिखाते हैं, के साथ टी-शर्ट

चरणों

भाग 1
आपके शरीर का प्रकार स्वीकार करें

एक फ्लैट चेस्ट चरण 1 के साथ डील शीर्षक वाली छवि
1
एक बस्ट नहीं होने के तथ्य को स्वीकार करें एक छोटे से बस्ट होने के कई फायदे हैं (उदाहरण के लिए, ब्रसेरीज़ की ज़रूरत नहीं होती है या स्तन परीक्षाओं में समस्या नहीं होती है)। शारीरिक गतिविधि उन महिलाओं के लिए भी एक समस्या नहीं है, जिनके पास बस्ट नहीं है इसके अलावा, आपको पीठ दर्द से निपटने की ज़रूरत नहीं है जो एक बड़े बस्ट का कारण बनती है।
  • एक फ्लैट चेस्ट चरण 2 के साथ डील शीर्षक वाली छवि
    2
    मूल्य अपने आप के अन्य क्षेत्रों एक बस्ट होने पर आपको परिभाषित नहीं करना चाहिए आपके शरीर के इतने सारे अन्य हिस्सों में आप मूल्य प्राप्त कर सकते हैं, तो कुछ समय बिताने के लिए अपने शरीर के उन अन्य क्षेत्रों और मन के बारे में सोचें जो आपको पसंद हैं। उदाहरण के लिए, आपके पास सुंदर हाथ, लंबे पैर या एक अच्छा बट हो सकता है आप एक महान श्रोता, एक वफादार दोस्त या एक पर्यावरण कार्यकर्ता हो सकता है
  • एक फ्लैट चेस्ट चरण 3 के साथ डील शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने कौशल का विकास करें और ऐसी गतिविधियां करें जिनसे आपको अच्छा लगता है। याद रखें कि आप खूबसूरत और बहुमूल्य हैं, आपकी बस्ट के आकार की परवाह किए बिना। पहलू केवल आप का एक छोटा सा हिस्सा है। आपके पास कौशल और प्रतिभाओं की एक सूची बनाएं और जिन गतिविधियों का आप आनंद ले रहे हैं, ताकि आप अपने आप पर भरोसा रखने वाले सभी कारणों को याद रखें।
  • उदाहरण के लिए, आप एक महान तैराक हो सकते हैं या किसी भी नि: शुल्क फेंकने में सक्षम हो सकते हैं। हो सकता है कि आप बहुत ही संगठित हो, अच्छे दोस्त हो या बहुत ही कलात्मक हो। शायद आप गायन या नाच का आनंद लें, गणित में अच्छा हो या किसी को दुखी करने के लिए प्रोत्साहित करने की क्षमता हो।
  • भाग 2
    विश्वास के साथ पोशाक

    एक फ्लैट चेस्ट चरण 4 के साथ डील शीर्षक वाली छवि
    1
    तंग कपड़े चुनें जो आपको अच्छी तरह फिट होते हैं तंग कपड़े ढीले कपड़ों से बेहतर होंगे। कठोर वस्त्रों को चुनें, लेकिन बहुत तंग या प्रतिबंधात्मक नहीं हैं अगर आपके पास बहुत सी बस्ट है, तो गुनाहों के साथ कपड़ों से बचें, क्योंकि यह बहुत संभावना है कि वे आपकी छाती पर अच्छा नहीं लगते हैं और एक अवांछित प्रकार के ध्यान को आकर्षित करते हैं।
  • एक फ्लैट चेस्ट चरण 5 के साथ डील शीर्षक वाली छवि
    2
    अपनी बस्ट के रूप में सुधार करने वाले अलंकरण के साथ टी-शर्ट पहनें। रफ़ल, स्फटिक के साथ एक शर्ट, एकत्र हुए विवरण, पट्टियाँ, रिबन, जेब या ज़िप आपके बस्ट को बड़ा दिखेंगे। आपको कुछ पसंद करें और इसे कम बुद्धिमान परिधान के साथ चुनें, जैसे पैंट या एक रंग के प्रिंट के साथ एक स्कर्ट
  • एक फ्लैट चेस्ट चरण 6 के साथ डील शीर्षक वाली छवि
    3
    रुचि बनाने के लिए अपने संगठनों के नेकलाइनों को अलग करें। क्योंकि आपके पास एक बस्ट नहीं है, आप ऊंची गर्दन के साथ कुछ पहन सकते हैं या किसी गहरे नॉकलाइन के साथ कुछ कर सकते हैं इस परिधान को अक्सर बदलें और शर्ट को दिलचस्प विवरण के साथ चुनें, जैसे कट शर्ट। टी-शर्ट या स्ट्रेपलेस कपड़े उन महिलाओं के लिए भी परिपूर्ण हैं जिनके स्तन नहीं हैं। एक बड़ी आमादी वाली महिला बहुत भाग्यशाली नहीं है, क्योंकि कुछ शर्ट उसके रंगों में फिट नहीं होते हैं
  • एक फ्लैट चेस्ट चरण 7 के साथ डील शीर्षक वाली छवि
    4
    एक बड़े बस्ट का भ्रम बनाने के लिए क्षैतिज स्ट्रिप्स के लिए ऑप्ट। क्षैतिज स्ट्रिप्स आपके शरीर को अधिक सुस्त बना सकते हैं, इसलिए वे उन लोगों के लिए परिपूर्ण हैं जिनके स्तन नहीं हैं। विपरीत रंगों में स्ट्रिप्स चुनें, जैसे कि काले और सफेद, या लाल और नीले। पट्टियों के साथ एक पोशाक के लिए ऑप्ट या एक रंग के पैंट के साथ स्ट्रिप्स के साथ एक शर्ट गठबंधन।
  • एक फ्लैट चेस्ट चरण 8 के साथ डील शीर्षक वाली छवि
    5
    अपनी बाहों से ध्यान हटाने के लिए अपनी बाहों को चमको। शर्ट या बिना आस्तीन के कपड़े चुनकर अपनी बाहों को हाइलाइट करें। बैंड ब्रा आपके हाथ और कंधों को दिखाने के लिए भी सही हैं एक चौंकाने वाला नीचे परिधान के साथ खुला शर्ट का मिश्रण करें, जैसे पैंट की एक जोड़ी, एक छोटी स्कर्ट और शर्ट के बजाय
  • छवि के साथ डील के साथ एक फ्लैट चेस्ट चरण 9



    6
    अपने आंकड़े को दिखाने के लिए ऊप-पक्के पैंट पहनें उच्च कमर वाले पैंट या स्कर्ट आपकी आकृति को अच्छी तरह से दिखाएंगे। शैली को पूरा करने के लिए उन्हें एक वी-गर्दन टी और एक रंगीन कॉलर के साथ मिलाएं।
  • एक फ्लैट चेस्ट चरण 10 के साथ डील शीर्षक वाली छवि
    7
    अपने निचले आधे हिस्से पर ध्यान आकर्षित करने के लिए अपने पैरों को दिखाएं शॉर्ट्स या मिनीस्किर्स पहनें जो आपके पैरों को उजागर करते हैं। अपने पैरों को सही मायने में दिखाने के लिए स्ट्रिप्स या स्टड के साथ जूते के साथ उन्हें जुडा। एक अधिक बुद्धिमान शर्ट चुनें, जैसे कि ब्लीसा के साथ तीन-चौथाई आस्तीन, एक कटा हुआ शर्ट या बैंड ब्रा के बजाय आपको एक क्लासिक शैली पहनने का प्रयास करना चाहिए और एक संगठन जो बहुत खुलासा है वह कुछ भी है, लेकिन वह है।
  • एक फ्लैट चेस्ट चरण 11 के साथ डील शीर्षक वाली छवि
    8
    अपने बस्ट पर ध्यान आकर्षित करने के लिए गहने जोड़ें यदि आप अपनी बस्ट पर थोड़ा अधिक ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं, तो हार का चयन करें। ताबीज, कई रंग या उपेक्षात्मक अलंकरण के कुछ टुकड़े चुनें। मूल शैली बनाने के लिए आप कुछ साधारण हार भी तैयार कर सकते हैं।
  • छवि के साथ डील के साथ एक फ्लैट चेस्ट चरण 12
    9
    अपने ब्रा को बहुत ज्यादा सामान न दें एक बढ़ाया प्रभाव या थोड़ी भरने वाली एक के साथ एक ब्रा चुनना ठीक है, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए लोग बता सकते हैं कि एक दिन वे आपको थोड़ी सी बस्ट और एक सी कप के साथ अगले देखते हैं।
  • Video: Brian McGinty Karatbars Review 2018 Plus Karatbank Free ICO Tokens Information Brian McGinty

    भाग 3
    धुनों के साथ सौदा (स्टॉलर्स)

    छवि के साथ डील के साथ एक फ्लैट चेस्ट चरण 13
    1
    जब संभव हो तो धुनों से बचें धमकाने से निपटने का सबसे अच्छा तरीका यह है जितना आप जितना कर सकते हैं उससे बचें। अगर आपको परेशान करने का मौका नहीं है, तो आपको उनके अपमान से निपटने की ज़रूरत नहीं होगी। ऐसे कदम उठाएं जो ज्ञात धुनों से दूर रखे, जैसे कि दोपहर के भोजन के दौरान एक अलग मेज पर बैठे या कमरे में एक अलग सीट चुनना।
  • छवि के शीर्षक वाले डील विद फ्लैट चेस्ट चरण 14

    Video: SCP-261 Pan-dimensional Vending Machine | Safe | Food / drink scp

    2
    चिढ़ा और चिढ़ा पर ध्यान न दें जब कोई आपको थोड़ी सी बस्ट होने के बारे में परेशान करता है, तो उस व्यक्ति को नजरअंदाज करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें बुली एक प्रतिक्रिया की तलाश कर रहे हैं और यदि वे करते हैं तो वे संभवत: आपको नकली बने रहेंगे शांत रहने की कोशिश करें बस अपमान को नजरअंदाज करें और चले जाएं।
  • एक फ्लैट छाती चरण 15 के साथ डील शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने आप को बचाव यदि आप उपहास की उपेक्षा करने की कोशिश करते हैं और रोके नहीं गए हैं, तो आपको खुद का बचाव करना होगा धमकाने को कहो "यह कह कर बंद करो, यह क्रूर है!" या "अब मुझसे बात मत करो।" अपनी ओर कहने के बाद चले जाओ और अपने आप पर गर्व महसूस करें कि आप क्या सोचते हैं यह कहने के लिए पर्याप्त साहस करें। कभी-कभी, यदि आप खुद का बचाव करते हैं, तो धमाके से आपको परेशान करना बंद हो जाएगा
  • एक फ्लैट चेस्ट चरण 16 के साथ डील शीर्षक वाली छवि
    4
    एक बेहतर व्यक्ति बनें अपने आप को धमकाने के स्तर पर मत डालें या अपमान अपमान करें। इसके बजाय, वह उसे जवाब देने से इंकार कर परिपक्वता को दर्शाता है। आप ऐसा कुछ भी कह सकते हैं जैसे "मुझे खेद है आप ऐसा सोचते हैं मेरा मानना ​​है कि भौतिक पहलू सब कुछ नहीं है मेरे पास कई अन्य प्रतिभाएं और क्षमताएं हैं जो मुझे खुद से खुश करती हैं। "
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को रहो लोग आपको अच्छे व्यक्ति के रूप में देखेंगे जो आप हैं और वे आपके शरीर के द्वारा आपको न्याय नहीं करेंगे।
    • सुनिश्चित करें कि आप सही ब्रा आकार का उपयोग करते हैं।
    • आप सुंदर हैं, आपकी बस्ट के आकार की परवाह किए बिना।

    चेतावनी

    • यदि आपके पास एक साझेदार है जो लगातार आपको बताता है कि आपका बस्ट बहुत छोटा है, तो उस व्यक्ति के साथ जारी रखने के लायक नहीं है
    • महत्वपूर्ण: यदि आपको अपने स्वास्थ्य के बारे में चिंतित हैं, तो इंटरनेट उत्तर पाने की जगह नहीं है। केवल एक योग्य चिकित्सक आपको बता सकता है कि आपको समस्या है या नहीं। यह किसी भी स्वास्थ्य समस्या पर भी लागू होता है और यह बहुत महत्वपूर्ण है।
    • प्लास्टिक सर्जरी में कई जोखिम और जटिलताएं हो सकती हैं, इसलिए कठोर कुछ करने से पहले ध्यान से सोचें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com