ekterya.com

बिकनी को कैसे चुनें

कई लोगों के लिए बिकनी का मौसम उन्हें सूरज, रेत और आराम के बारे में सोचता है। दुर्भाग्य से, एक बिकनी चुनना एक भारी काम की तरह लग सकता है सही मानसिकता और थोड़ा तैयारी के साथ, एक बिकनी खरीदना एक दिन समुद्र तट पर हो सकता है। पूर्वाग्रहों को छोड़ना और खुले दिमाग से खरीदारी करना बहुत ही उपयोगी हो सकता है बिकनी ख़रीदना एक सुखद अनुभव हो सकता है यदि आप अपने निर्माण और इस परिधान के विकल्प पर विचार करते हैं।

चरणों

भाग 1
अपने बिल्ड के लिए एक बिकनी चुनें

एक बिकनी चरण 1 चुनें
1
एक टैकीनी चुनें यदि आपके पास एक सेब फ्रेम है इस बनावट में एक बड़ा मध्यम अनुभाग और पतले पैर और हथियार हैं। एक पर्स सिलाई या पेट में एक सैश के साथ टैंकीन उस क्षेत्र से ध्यान हटाने के लिए कर सकते हैं छोर पर उच्च कटौती के साथ एक निचला परिधान आपके पैरों का पर्दाफाश करेगा।
  • Video: Tubel बोरिंग लगाने के लिए भूमि में पानी देखने की 3 सफल विधियाँ ।जमीन के अंदर पानी देखने का तरीका

    एक बिकनी चरण 2 चुनें शीर्षक वाला छवि
    2
    यदि आपके पास एथलेटिक बिल्ड है तो रफ़ल के साथ एक बिकनी चुनें। यह बनावट कई घटता के बिना एक सीधी शरीर को दिखाती है, और जोड़कर एक ऑप्टिकल भ्रम पैदा कर सकते हैं। ऊपरी और तल पर रफ़ल के साथ एक बिकिनी उन क्षेत्रों में वॉल्यूम को जोड़ते हुए एक और अधिक व्याकुलर आकृति का भ्रम देगी। आप इन यात्रियों को केवल बिकनी के एक हिस्से में ही उस क्षेत्र पर जोर देने के लिए उपयोग कर सकते हैं।
  • एक बिकनी चरण 3 चुनें
    3
    यदि आपके पास एक घंटे का घनत्व बना है तो एक फ्लॉस बिकनी चुनें। इस बनावट में बस्ट और कूल्हों में लगभग समान माप के साथ एक छोटा कमर है। यह बिकनी आपके घटता को गति देगा और आपकी कमर पर ध्यान आकर्षित करेगा। कई फॉल्स बिकिनी के पक्षों के संबंध हैं जो उन्हें आपके शरीर के अनुकूलन करने की अनुमति देते हैं।
  • एक बिकनी चरण 4 चुनें
    4
    यदि आपके पास एक नाशपाती का निर्माण होता है तो ब्रा के साथ बिकनी चुनें इस बिल्ड में एक छोटा कमर और बस्ट के साथ बड़े कूल्ह हैं। ऊपरी वस्त्र आपके बस्ट में वृद्धि करेगा और ध्यान आकर्षित करेगा। इसे नीचे एक हिपस्टर बिकनी के साथ मिलकर उपयोग करें, क्योंकि यह कूल्हे में संतुलन पैदा करते हुए पीठ पर अधिक कवरेज प्रदान करता है।
  • भाग 2
    अपनी विशेषताओं को हाइलाइट और छुपाएं

    एक बिकनी चरण 5 चुनें छवि शीर्षक
    1
    ध्यान आकर्षित करने के लिए हल्के रंग चुनें प्रकाश टन क्षेत्रों को उजागर कर सकते हैं, खासकर यदि वे गहरा स्वर के साथ उपयोग किए जाते हैं यदि आपके पास एक सेब फ्रेम है और अपने पैरों को हाइलाइट करना चाहते हैं, तो नौसेना नीले रंग के साथ एक हल्के नीले रंग की जांघ पहनें। इसी प्रकार, यदि आपके पास एक घंटे का घनत्व बना है और अपनी कमर को उजागर करना चाहते हैं, तो एक हल्के रंग का ऊपरी और निचला वस्त्र चुनें।
  • एक बिकनी चरण 6 चुनें
    2
    एक क्षेत्र को कवर करने के लिए गहरे रंग का चयन करें। आप काले रंग के साथ विशिष्ट क्षेत्रों से ध्यान आकर्षित कर सकते हैं काले रंग इस फ़ंक्शन के लिए इंगित किया गया है, लेकिन कोई भी गहरा रंग काम कर सकता है। एक हल्के या नमूनों के निचले वस्त्र के साथ एक गहरा ऊपरी कपड़ा एक बड़ी बस्ट को छिपाने में मदद करेगा
  • एक बिकनी चरण 7 चुनें



    3
    अपने आंकड़े को संतुलित करने के लिए डिज़ाइन चुनें डिजाइन ध्यान आकर्षित करते हैं और समरूपता बना सकते हैं, खासकर जब एक ठोस रंग के साथ प्रयोग किया जाता है एक ठोस तल परिधान के साथ एक छोटे से डिजाइन के साथ एक शीर्ष कपड़ा आपके सिल्हूट को संतुलित कर सकता है यदि आपके पास एक नाशपाती का निर्माण होता है
  • अपने पक्ष में धारियों का उपयोग करें यदि आप लंबे पैरों के भ्रम को देना चाहते हैं, तो ऊर्ध्वाधर पट्टियों के साथ एक कम वस्त्र का उपयोग करने में मदद मिल सकती है।
  • क्षैतिज पट्टियों के साथ अपनी बस्ट और कूल्हों पर ध्यान देने से आपकी कमर छोटी दिखती है।
  • एक बिकनी चरण 8 चुनें
    4
    अपने सिल्हूट को दिखाने के लिए आभूषण का उपयोग करें आप गहने के साथ अपने शरीर के किसी भी भाग को उजागर कर सकते हैं। आभूषण, सेक्विन, फूल और नेकलाइन विशिष्ट क्षेत्रों पर ध्यान आकर्षित कर सकते हैं। यदि आप अलंकरण के साथ ऊपरी और निचले परिधान के साथ सहज महसूस नहीं करते हैं, तो उन्हें एक परिधान में उपयोग करें और अन्य वस्त्रों को एक ठोस रंग में पहनें।
  • भाग 3
    बिकनी खरीदें

    एक बिकनी चरण 9 चुनें
    1
    एक शीर्ष कपड़ा चुनें जो जगह में रहता है। यह देखने का सबसे अच्छा तरीका क्या है कि यह मामला है? बिकनी के साथ फिटिंग रूम में कूदो। यदि यह जगह से बाहर हो जाता है, तो यह आपके भीतर हो जाता है या आप असहज महसूस करते हैं, यह आपके लिए सही नहीं है, यह तब होगा जब आप पूल या सागर में एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाते हैं।
  • एक बिकनी चरण 10 चुनें
    2
    आरामदायक तल कपड़ा चुनें यह परिधान न केवल जगह में रहना चाहिए, लेकिन यह भी आराम करना चाहिए और चढ़ना नहीं चाहिए। एक निचला परिधान खोजें जो आपके माप के अनुरूप है। आपको अपने कूल्हों को अपने सबसे बड़े बिंदु पर मापना चाहिए, जो आपकी हड्डी नहीं हो सकती! अपने कूल्हों के सबसे बड़े हिस्से को निर्धारित करने के लिए दर्पण का प्रयोग करें और फिर अपने मापन को बिकनी के आकार में अनुवाद करें।
  • उदाहरण के लिए, संयुक्त राज्य अमेरिका में अमेरिका में, 94 या 97 सेमी (37 या 38 इंच) का एक कूल्हे माप एक आकार एस होगा।
  • एक बिकनी चरण 11 चुनें
    3

    Video: घोड़े की नाल को कैसे इस्तेमाल करें - Correct Way of Using Horse Shoe Nails

    अगर संभव हो तो दुकान में बिकनी खरीदें यदि आप इसे खरीदने से पहले कोशिश करते हैं, तो आपको कई शैलियों को देखने का अवसर मिलेगा। इस तरह, आप यह भी सुनिश्चित करेंगे कि यह आपको अच्छी तरह फिट बैठता है यदि आप इसे ऑनलाइन खरीदते हैं, तो आकार चार्ट देखने के लिए वेबसाइट की जांच करें और इसके बारे में टिप्पणी पढ़ें। सुनिश्चित करें कि आप वेबसाइट की रिटर्न पॉलिसी पढ़ते और समझते हैं।
  • एक बिकनी चरण 12 चुनें
    4
    विभिन्न प्रकार के बिकनी की कोशिश करें जो कि गठबंधन करते हैं। कई रिटेलर उपभोक्ताओं को अपने बिकनी को निजीकृत करने का विकल्प प्रदान करते हैं। यह आपको एक ऊपरी और निचले परिधान का चयन करने की अनुमति देगा जो आप के साथ सहज महसूस करते हैं और यह आपको अच्छी तरह फिट बैठता है। विभिन्न कपड़ों के संयोजन बहुत उपयोगी है, खासकर अगर आपको ऊपर और नीचे के लिए एक अलग आकार की आवश्यकता है
  • एक बिकनी चरण 13 चुनें
    5
    आपके लिए सर्वोत्तम सामग्री निर्धारित करें स्नान करने वाले कपड़ों में इस्तेमाल होने वाली सामग्रियों के फायदे और नुकसान हैं जब आप एक को चुनते हैं, तो उन गतिविधियों के बारे में सोचें जो आप करेंगे, साथ ही परिधान की अवधि भी।
  • यदि आप एक मजबूत और हल्की सामग्री चाहते हैं, तो नायलॉन, लाइक्रा या नेओपरेन चुनें। सामान्य तौर पर, वे अन्य सामग्रियों के साथ मिश्रित होते हैं और इन तत्वों को सामना करने के लिए इलाज किया जाता है।
  • यदि आप एक स्नान लिनन चाहते हैं जो क्लोरीन का विरोध करता है और जिसका रंग नहीं पहनता है, तो पॉलिएस्टर चुनें परिधान की विशेषताओं में सुधार करने के लिए यह आम तौर पर अन्य सामग्रियों के साथ मिलाया जाता है। यह स्नान कपड़े में एक अत्यंत आम सामग्री है
  • यदि आप प्रतियोगी स्विमिंग ड्रेस चाहते हैं, तो अपनी प्राकृतिक खींचने की क्षमता के लिए पॉलीब्युटिलीन टेरेफाथलेट (पीबीटी) चुनें। यह सामग्री भी क्लोरीन के लिए जोखिम का विरोध करती है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com