ekterya.com

एयर जॉर्डन जूते के squeaks से बचने के लिए कैसे

हम सभी फैशनेबल जूते पहनना पसंद करते हैं, लेकिन जो हम नहीं चाहते वह जूते हैं जो चीखें एयर जॉर्डन आज फैशन में बहुत लोकप्रिय हैं, खेल की दुनिया में और मनोरंजन के क्षेत्र में जबकि वे सहज और फैशनेबल हैं, कई लोगों ने देखा है कि उन्हें कभी-कभी उपयोग करने के बाद, वे चीखना शुरू करते हैं अपने जूते को अलग करने के बजाय, क्योंकि आप शर्मिंदा हैं, आप उस चिल्ला को रोक सकते हैं और फिर उनका उपयोग कर सकते हैं।

चरणों

1
स्नीकर (एस) को ले लो जो स्केक (एन) टेम्पलेट निकालें जॉर्डन में आमतौर पर एक चिपकने वाला टेम्प्लेट होता है, इसलिए इसे निकालने के लिए आपको इसे नीचे से खींचना पड़ सकता है
  • चिल्लाहट जूते की स्टेंसिल के नीचे हवा की जेब के गठन के कारण है
  • 2
    स्नीकर के अंदर बेबी पाउडर रखें जो कि टेम्पलेट के बिना है और इसे चार बार हिलाएं। ऐसा करने से, तालक हवा की जेबें जो जूते के अंदर बनाई हो सकती है भरेंगी।
  • 3
    जूता के अंदर तालकुम फैलाएं जूता को एक तरफ से दूसरे को हिलाएं ताकि तालक पूरे आंशिक भाग को सामने से वापस आ सके। इससे बच्चे के पाउडर को सभी हवा की जेब में प्रवेश करने की अनुमति मिलेगी, एड़ी से पैर की उंगलियों तक।
  • 4
    शिशु पाउडर कोटिंग पर जूता के अंदर टेम्पलेट रखें। ऐसा करने से, टेम्पलेट एक कंबल के रूप में कार्य करेगा जो यह सुनिश्चित करेगा कि टैबल एयरबैग में प्रवेश करती है।
  • 5



    अपनी स्नीकर रखो और 10 से 15 सेकंड चलें। चलते समय, आप टेम्पलेट और तालक के बीच दबाव डाल देंगे। इससे तालक की गहराई को हवा की जेब में बंद हो जाएगा, जिससे वे घुटनों के साथ समाप्त हो जाएंगे।
  • 6

    Video: रेट्रो 11 squeaking कैसे ठीक करने के लिए (सभी जूते पर काम करता है)

    Video: कैसे आपका जॉर्डन Retros में से उन कष्टप्रद Squeaks प्राप्त करने

    अपने जूते हटा दें और फिर टेम्पलेट को हटा दें। वायु बैग को तालक से भरा जाना चाहिए और कसकर बंद होना चाहिए।
  • Video: बच्चे पाउडर जूता squeaking रोक सकता

    7
    अतिरिक्त तालक पाउडर निकालें। क्योंकि हवा के बैग में सभी तालक पाउडर का इस्तेमाल नहीं किया गया था, इसलिए जूता के अंदर थोड़ा सा बचा होगा। यह बेहतर है कि आप अधिशेष को समाप्त कर दें, अन्यथा तालक विभिन्न क्षेत्रों में जमा हो जाएंगे और आप अपने जूते को थोड़ा असमान, असहज और परेशान महसूस करेंगे।
  • 8
    टेम्पलेट वापस जूता अंदर रखें तालक सभी हवा की जेब में कॉम्पैक्ट होना चाहिए, जिससे जूता चीखना नहीं होगा। यह आपके स्नीकर के लिए उन कष्टप्रद squeaks बनाने बंद करने के लिए अंतिम कदम है।
  • युक्तियाँ

    बस किसी भी चिंताओं के बिना अपनी नई और बेहतर चीख-मुक्त स्नीकर्स को दबाएं और दिखाएं। अब, जब आप अपने दोस्तों के साथ अपने एयर जोर्डन्स या प्रतिस्पर्धा में सोचते हैं, तो अपनी स्पोर्टिंग इवेंट में उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए आप आश्वस्त महसूस कर सकते हैं कि आपके जूते आरामदायक और फैशनेबल होंगे, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात,

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    जोर्डन स्नीकर्स की एक जोड़ी बेबी तलक चिल्लाहट

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com