ekterya.com

प्रतिकृति रोलेक्स घड़ियां खरीदते समय संभावित घोटालों से बचने के लिए कैसे करें

जब आप रोलेक्स प्रतिकृति घड़ियाँ ऑनलाइन खरीदते हैं तो सावधान रहना बेहतर होता है यह जानना भी महत्वपूर्ण है कि आप इंटरनेट पर धोखा देने से बचने के लिए क्यों भुगतान कर रहे हैं

चरणों

रोलेक्स प्रतिकृति घड़ियाँ ख़रीदने के दौरान संभवत: स्कैम्स से बचें छवि चरण 1

Video: शिकार Scammer की चेतावनी रोलेक्स बिक्री के गलत चला जाता है के बाद

1
सुनिश्चित करें कि छवियों में घड़ियों 10:10 पर डायल न करें सभी वास्तविक चित्र (भूमिकाएं, ओमेगा आदि) इस समय दिखाते हैं। यदि आप कभी भी एक घड़ी विज्ञापन देखते हैं, तो यह हमेशा 10:10 को चिह्नित करेगा आप क्या चाहते हैं विक्रेता के लिए असली घड़ियों की छवियों को दिखाने के लिए संभवत: आपके पृष्ठ के यूआरएल के साथ छवि में शामिल है - छवि में लिखा नहीं है
  • Video: पुरुषों खिलवाड़ को आदी महिलाओं को अपने रोलेक्स घड़ियाँ स्वाइप करने के लिए देख रहे हैं द्वारा scammed होने हैं

    रोलेक्स प्रतिकृति घड़ियाँ ख़रीदने के दौरान संभावित स्कैल्स से बचें छवि 2 चरण
    2
    खरीदारी करने से पहले एक ई-मेल भेजें और पूछें कि क्या जिस घड़ी को आप खरीदना चाहते हैं, वह चित्र की तरह ठीक है। उन्हें बताएं कि अगर वे आपको एक घड़ी भेजते हैं जो बिल्कुल वैसा ही नहीं है, तो आप बैंक को तुरंत बुलाने के लिए कहेंगे कि उन्होंने आपको धोखा दिया है और खरीद रद्द कर दी है। यह भी देखें कि ईमेल पर आपकी प्रतिक्रिया पेशेवर है यदि वे कुछ दिनों में आपके ईमेल का जवाब नहीं देते हैं, तो उस पृष्ठ से बचें।
  • रोलेक्स प्रतिकृति घड़ियों की खरीद के दौरान संभव स्कैम्स से बचें छवि का शीर्षक चरण 3
    3
    100% धोखाधड़ी संरक्षण वाले क्रेडिट कार्ड का उपयोग करें इनमें से अधिकांश खुदरा विक्रेताओं को हर समय गिरने जा रहे हैं और आप कभी भी यह सुनिश्चित नहीं कर सकते कि वे आपको धोखा नहीं लेंगे। हालांकि, एक बात मत भूलना: आप नकली उत्पाद खरीद रहे हैं।
  • रोलेक्स प्रतिकृति घड़ियों की खरीद करते समय संभावित स्कैल्स से बचें छवि चरण 4
    4
    वेस्टर्न यूनियन, बैंक ट्रांसफर या आय द्वारा भुगतान करने से बचें यदि आप अपने क्रेडिट कार्ड का उपयोग करते हैं, तो आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि यदि आप अपना वॉच प्राप्त नहीं करते हैं तो वे पैसे वापस कर देंगे या कम से कम आपको कुछ प्राप्त होगा, भले ही यह आपके लिए अपेक्षित गुणवत्ता की घड़ी न हो। यदि आप बैंक हस्तांतरण करते हैं या वेस्टर्न यूनियन का उपयोग करते हैं, तो आपके पैसे की संभावना बहुत पतली होती है। एक अच्छा विकल्प वितरण पर नकद भुगतान करना है, लेकिन तभी आप उत्पाद देख सकते हैं और तय कर सकते हैं कि आप भुगतान करने जा रहे हैं या नहीं। अगर वे आपको वो नहीं देते जो उन्होंने आपको वादा किया था, तो भुगतान न करें! अगर डाक सेवा आपको उत्पाद को देखने से पहले भुगतान करना चाहती है, तो पैकेज को मना कर देना!



  • रोलेक्स प्रतिकृति घड़ियाँ खरीदते समय संभव स्कैल्स से बचें छवि चरण 5
    5
    सुनिश्चित करें कि जिस पृष्ठ से आप खरीद रहे हैं वह धन-बैक गारंटी प्रदान करता है इस तरह, अगर आप धोखा देते हैं तो आप अपने क्रेडिट कार्ड कंपनी से अपने पैसे वसूल कर सकते हैं लेकिन क्रेडिट कार्ड का उपयोग करना सुनिश्चित करें क्योंकि पैसे वापस गारंटी के आधार पर पैसा वसूलने का एकमात्र तरीका है।
  • रोलेक्स प्रतिकृति घड़ियाँ ख़रीदने के दौरान संभावित स्कैल्स से बचें चित्र 6
    6
    कभी भी एक प्रतिकृति घड़ी खरीदना बहुत महंगा है। यह इसके लायक नहीं है
  • रोलेक्स प्रतिकृति घड़ियाँ ख़रीदने के दौरान संभव स्कैम्स से बचें चित्र 7
    7

    Video: शीर्ष 5 eBay क्रेता घोटाले और उनसे कैसे बचा जाए - eBay सलाह भाग 1

    ध्यान रखें कि वेबसाइट ठीक ही है इसलिए इसका अर्थ यह नहीं है कि एक स्कैमर इसके पीछे नहीं है।
  • रोलेक्स प्रतिकृति घड़ियाँ ख़रीदने के दौरान संभावित स्कams से बचें छवि 8
    8
    पृष्ठ पर 1-800 संख्या का उपयोग करें। कॉल करें और उन्हें चीजों से पूछें हालांकि, इसका मतलब यह कुछ भी नहीं है क्योंकि संख्या इसे डिस्कनेक्ट कर सकती है। कई घोटाले पेजों ने अपने पृष्ठ को होम पेज पर रखा ताकि आपको और अधिक सुरक्षित महसूस हो। हालांकि यह एक अच्छा प्रोत्साहन है, फोन नंबर कुछ भी गारंटी नहीं देता है।
  • चेतावनी

    • नए और अस्थायी पृष्ठों को खरीदने से बचें यदि Google पेज रैंकिंग स्कोर 0 है, तो यह जानना भी अच्छा संकेत है कि पृष्ठ विश्वसनीय नहीं है। ज्यादातर घोटाले के पेज घोटाले में खरीदार की एक निश्चित संख्या के लिए ऑनलाइन हैं और तब गायब हो जाते हैं। अधिकांश ग्राहक घोटाले के बारे में कंपनियों की मेजबानी करने और उनके खातों को बंद करने की शिकायत करते हैं। अच्छी समीक्षा और उच्च Google पृष्ठों की रैंकिंग वाला एक पृष्ठ, यह गारंटी नहीं देता कि यह घोटाला नहीं है, लेकिन यह इसे कम संभव बनाता है भी त्रिपोड़, जियोओसिटीज इत्यादि जैसे मुफ्त सर्वरों पर पन्ने में कभी खरीदना नहीं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com