ekterya.com

अंडरवियर को दिखाने से कैसे रोकें

आज की फैशन के साथ, अंडरवियर छुपाना आसान नहीं है। लेकिन यदि आप इन सरल चरणों का पालन करते हैं, तो आप को फिर से महसूस नहीं करना पड़ेगा!

चरणों

चरण 1 दिखाए जाने से अपना अंडरवियर रखें
1
यह हास्यास्पद लग सकता है, लेकिन यदि आपके पास हेयर स्प्रे है और इसे वांछित स्थान में छिड़कते हैं, तो कपड़े फंसेंगे और आगे बढ़ेंगे नहीं।
  • चरण 2 दिखाए जाने से अपना अंडरवीयर रखें
    2
    आप एक अपेक्षाकृत लंबी शर्ट पहनते हैं सुनिश्चित करें कि आपके पास पैंट के शीर्ष किनारे से कम से कम कुछ इंच हैं, इसलिए शर्ट अंडरवियर को कवर कर सकती है हल्का रंगीन शर्ट आपको गहरे रंग का अंडरवियर देखने देगा, जबकि एक गहरा शर्ट बेहतर इसे छिपा सकता है। इसे ध्यान में रखें
  • चरण 3 दिखाए जाने से अपना अंडरवीयर रखें
    3

    Video: अगर आप हो यूरिन इन्फेक्शन से परेशान तो अपनाये ये देसी नुश्खे Urine Infection (UTI) Home Remedies

    कम पैंट पहनना मत। जब तक आप एक करोड़पति रैपर नहीं हैं, वह सिर्फ सादे बेवकूफ दिखेंगे। और आप शायद दुर्घटना के कारण अपनी पैंट को छोड़ देंगे। उन्हें जाओ!
  • चरण 4 दिखाए जाने से अपना अंडरवीयर रखें
    4

    Video: REASONS FOR GETTING SKIN FUNGUS AND HOW TO PREVENT IT

    अपनी पैंट के साथ बेल्ट पहनें। यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है यदि आप ढीले पैंट पहनने जा रहे हैं। यह कमर को अच्छी तरह से फिट बैठता है (नाभि या छाती में नहीं), लेकिन गुस्सा नहीं। आप अपनी पैंट को समायोजित करना चाहते हैं, बेहोश न हों
  • चरण 5 दिखाए जाने से अपना अंडरवीयर रखें
    5
    पैंट के लिए उपयुक्त अंडरवियर पहनें। शर्ट का नियम यहां भी लागू होता है। डार्क पैंट या अंधेरे स्कर्ट, अंधेरे अंडरवियर छिपाएंगे। लेकिन हल्का और पतली पैंट न केवल आपको अपने अंडरवियर को देखने देंगे, आप यह भी देखेंगे कि यह किस रंग का है।
  • चरण 6 को दिखाए जाने से अपना अंडरवीयर रखें
    6



    नली से सावधान रहें आप काले लेगिंग पहन नहीं सकते हैं और उम्मीद करते हैं कि अंडरवियर के इलास्टिक्स को नहीं देखा जा सकता है। यह अंडरवियर विशेष रूप से खुद को प्रकट नहीं करने के लिए डिज़ाइन करता है, जो शरीर को फिट करता है और यह पैंट के माध्यम से दिखाई नहीं देता है यदि आपके पास जींस है, तो चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है, क्योंकि डेनिम छद्म अंडरवियर की तरह मोटी सामग्री।
  • चरण 7 दिखाए जाने से अपना अंडरवीयर रखें
    7
    जब आप खड़े हो जाओ, शर्ट नीचे खींचो आप खड़े होने के बाद थोड़ा सा बसने के लिए जुनूनी नहीं लगेंगे। कोई भी सूचना नहीं देगा, लेकिन इससे भी महत्वपूर्ण बात, कोई भी आपका अंडरवियर नहीं देखेगा।
  • स्टेप 8 दिखाए जाने से अपना अंडरवीयर रखें
    8
    कम अंडरवियर पहनें आपको कम शॉट के साथ अंडरवियर देखने की संभावना कम है।
  • 9
    एक का उपयोग करें फैशन रिबन वे विभिन्न शैलियों में आते हैं और इन्हें डिज़ाइन किया जाता है ताकि आप अंडरवियर न देख सकें। आप कर सकते हैं ब्रा को शर्ट टेप करें, उदाहरण के लिए, या कंधे की पट्टियाँ, ताकि वे दिखाए न जाएं। ये टेप पहले से कट आकृतियों में लुढ़का हुआ है, और अधिक।
  • चित्र 9 दिखाए जाने से अपना अंडरवीयर रखें
    10
    कुछ है जो आप के अनुकूल है पोशाक फैशन हर दिन फैलता है, और आप ऐसा करने वाले लोगों में से एक हो सकते हैं! एक हिपी शैली का प्रयास करें और जब आप उच्च-ऊतक पैंट पहनते हैं तो अपनी कमीज को टक लें। या आपने कुछ शर्ट को एक या दो बड़े आकार देखे
  • चित्र 3 दिखाए जाने से अपने अंडरवीयर रखें
    11
    समाप्त हो गया।
  • युक्तियाँ

    • अंडरवियर पहनें जो आप को पहनने जा रहे हैं। यदि आपके पास हल्के पैंट हैं, तो त्वचा के अंडरवियर पहनें। यदि आपके पास अंधेरे पैंट हैं, तो आप व्यावहारिक रूप से कुछ भी उपयोग कर सकते हैं जो आप चाहते हैं।
    • यह सुनिश्चित करने के लिए कि हमारे पैंट शीर्ष पर हैं और न गिरें, एक बेल्ट का उपयोग करें।
    • लड़कियों के लिए: यदि आप तंग पैंट या नली पहनने जा रहे हैं और आप इस तथ्य से डरा रहे हैं कि आप अंडरवियर के इलास्टिक्स देखते हैं, तो एक या दो पेटी में निवेश करें
    • "आदेश" यह किसी भी अंडरवियर पहनने का काम नहीं है। यदि आपके पास एक नरम और आरामदायक कपड़े है जो पारदर्शी नहीं है और एम्बुलस नहीं है, और यदि आपको ऐसा लगता है, तो करें आदेश। यदि आप ऐसा करने जा रहे हैं, तो गिनती के आसपास जाने के लिए कुछ नहीं है।

    चेतावनी

    Video: My Friend Irma: Memoirs / Cub Scout Speech / The Burglar

    • आदेश केवल अगर आपके कपड़े मानदंडों को पूरा करते हैं। अन्यथा, लोगों को पता चल जाएगा और यह बेहतर है कि लोग अपने अंडरवियर को देख सकें कि यह आपके पास कुछ नहीं है!
    • लाइन को भी अक्सर मत देखो, लोग स्वाभाविक रूप से उस जगह को देखते हुए देखेंगे जो आपको देखते हैं। आईने में एक त्वरित नज़र, अन्य क्षेत्रों (दर्शकों को गुमराह करने के लिए) पर ध्यान देने के बाद पर्याप्त होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com