ekterya.com

कैसे अपने मोज़े या pantyhose को चलाने से रोकने के लिए

यह संभव हो सकता है कि आपने पाया होगा कि जब आप उन्हें डालते हैं तो आपका पेंटीहोस या पेंटीहोज चल रहे थे। सिर्फ कुछ घंटों या दो दिन के लिए उन्हें इस्तेमाल करने के बाद पेंटीहोज की एक जोड़ी खरीदना और बर्बाद करने के लिए निराशा हो सकती है, इसका उल्लेख नहीं करना है कि यह पैसे की बर्बादी का भी प्रतिनिधित्व करता है। इस अनुच्छेद में, आप सीखेंगे कि कैसे अपने नए पैन्टीहोस या पैन्टीहोज को चलने से रोकना और भागने के लिए अंकुश भागों को रोकना।

चरणों

भाग 1
खरीदें और पेंटीहोस या पेंटीहोज की देखभाल करें

छवि शीर्षक से बचें होशियारी रन चरण 1 से बचें
1
मोटा मोज़े या पेंटीहोज चुनें पतली, पारदर्शी पेंटीहोस के बजाय मोटे, अधिक अपारदर्शी पन्थ्होस चुनें, क्योंकि वे मजबूत और रोके जाने या चलाने की संभावना नहीं रखते।
  • पेंटीहोस के लिए देखें जो कि कई हैं लेबल पर अभियोग, जो पैन्टीज़ की मोटाई का एक उपाय है। पेंटीहोस का चयन करें जिसमें कई हैं डेनिअर अधिक है इसलिए वे ज्यादा प्रतिरोधी हैं।
  • ठंडा महीनों में, पेंटीहोस का चयन करें जिनके कपड़े मोटा हैं, या "ऊन पैन्थॉज़", जो अधिक टिकाऊ होते हैं और एक मोटाई होती है जो मेस से अधिक होती है
  • छवि शीर्षक से बचें होशियारी रन्स स्टेप 2 से बचें
    2
    उंगलियों के हिस्से पर सुदृढीकरण के साथ स्टॉकिंग्स या पन्थ्होस की तलाश करें पेंटीहोज का चयन करें जो उंगलियों के क्षेत्र के सीम के चारों ओर सुदृढीकरण कर रहे हैं ताकि वे चलने या छेड़ने से बचा सकें, खासकर जब आपके जूते के अंदर के खिलाफ रगड़ना।
  • पतली "अदृश्य मोज़े" को पैन्टीहोस पर या नीचे का उपयोग करने की कोशिश करें ताकि पैर की उंगलियों और ऊँची एड़ी के क्षेत्र में अधिक सुदृढीकरण हो। सर्दियों के दौरान, आप अतिरिक्त सुरक्षा के लिए जूते के नीचे मोटा, उच्च मोजे का उपयोग कर सकते हैं।
  • यह भी सुनिश्चित करें कि आप जिन जूते पहनते हैं वे पेंटीहोस के साथ फिट होते हैं और आपको बहुत अधिक नहीं छूते हैं इसके अलावा, शीतल जेल से बने टेम्प्लेट खरीदने के लिए अपने पैरों को जूतों में बेहतर फिट करने के लिए और पैन्थॉज़ के खिलाफ रगड़ना न करें।
  • छवि शीर्षक से बचें होशियारी रन्स स्टेप 3 से बचें
    3
    एक बड़े आकार के पेंटीहोस खरीदें जब आप पेंटीहोज खरीदते हैं, तो संभव है कि आप सामान्य रूप से उपयोग किए जाने वाले आकार से बड़ा आकार चुनें। इस तरह, आप पेंटीहोज को अधिक खींचने या खींचने से रोकेंगे, जो उन्हें कमिंग के लिए अधिक संवेदक बना सकती हैं।
  • यदि आपके पास लंबे पैर हैं या आप चाहते हैं कि आपके पेंटीहोज को चलने से रखने के लिए थोड़ा अतिरिक्त स्थान मिल जाए, तो "लंबा" आकार देखें" इसलिए वे लंबे समय तक रहे हैं।
  • छवि शीर्षक से बचें होशियारी रन्स स्टेप 4 से बचें
    4
    हाथ से अपने pantyhose और मोज़ा धोो मोज़ा धोना और अन्य वस्त्रों से अलग पैंटहोस धो लें। यदि आप उन्हें वाशिंग मशीन के अंदर धोने के लिए जा रहे हैं, तो यह सिफारिश की जाती है कि आप नीचे पहनने के कपड़ा के लिए हाथ से या एक बैग के अंदर करते हैं। कपड़ों में पिंस, ज़िपर या अन्य धातुओं को कपड़े धोने की मशीन में पेंटीहोज से दूर रखें।
  • बहुत पतले कपड़ा अधोवस्त्र के लिए एक मेष बैग का प्रयोग करें, चूंकि वे कपड़े धोने की मशीन के भीतर हैं जब पठोहा एक ढीले ऊतक बैग में छेदों के माध्यम से बाहर आ सकता है।
  • ड्रायर से अत्यधिक गर्मी, अत्यधिक धोने या मजबूत डिटर्जेंट और सॉफ्टनर से बचें। इसका कारण यह है, समय के साथ, ये उत्पाद पैन्टीहोज तंतुओं को अधिक तेज़ी से पहन सकते हैं नाजुक वस्त्रों के लिए हल्के डिटर्जेंट का प्रयोग करें, कपड़े धोने की मशीन को नाजुक धोने के विकल्प पर सेट करें, और पैंटहाउस को बाहर सूखा करने के लिए लटका या फैलाएं।
  • छवि शीर्षक से बचें होशियारी रन चरण 5 से बचें
    5
    फ्रीजर के अंदर नए पँथ्होस को रखें। जब तक आप उन्हें उपयोग नहीं करते तब तक फ्रीज़र में एक प्लास्टिक बैग के अंदर पैन्टीज़ को छोड़ने के इस असामान्य चाल का उपयोग करें। ठंड फाइबर को मजबूत बनाने में योगदान देगा, जिससे उन्हें कम बार चलने में मदद मिलेगी।
  • नई पेंटीहोज को पानी के नीचे रखें और अतिरिक्त निकास करें। फिर, उन्हें मोहरबंद प्लास्टिक की थैली में रखकर उन्हें फ्रीजर में डाल दें। फिर, उन्हें इस्तेमाल करने से पहले उन्हें फ्रीजर से हटा दें ताकि उन्हें डालने से पहले धीरे-धीरे पिघलना हो।
  • आपको पहली बार नई पेंटीहोस का उपयोग करने से पहले इसे करने की आवश्यकता है हालांकि, अगर आपको लगता है कि यह प्रक्रिया पिछले पेंटीहोस की मदद कर सकती है, तो आप उन्हें फ्रीजर में तब तक स्टोर करना जारी रख सकते हैं जब तक आप उनका इस्तेमाल करना नहीं चाहें।
  • भाग 2
    पेंटीहोस या पेंटीहोस पहने हुए

    छवि शीर्षक से बचें होशियारी रन से कदम 6
    1
    अपने पैन्टीज़ को सावधानीपूर्वक रखो अंगूठे और अंगूठे तक पहुंचने तक प्रत्येक हाथ की तर्जनी के बीच पेंटीहोस के एक पैर से सभी सामग्री इकट्ठा करें। फिर, अपने पैंट को पेंटीहोज में स्लाइड करें और बाकी हिस्सों की तरफ खींचें जिससे कि कपड़े को कई चरणों में खींचने के बजाय थोड़ा सा आंदोलन के साथ छोड़ दें।
    • जब आप एक स्कर्ट या पोशाक डालते हैं, तो सुनिश्चित करें कि पैंटीहोस सामग्री में कोई ज़िप या अन्य बीमा पकड़ा नहीं गया है।
  • Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    छवि शीर्षक से बचें होशियारी रन से कदम 7
    2



    अपने नाखून और त्वचा नरम रखें अपनी पेंटियॉज़ पर डालने से पहले अपनी उंगलियों के नाखून और अपने पैरों के बारे में जांचें। यदि आपके कुछ नाखून बहुत लंबे होते हैं और दांतेदार या तेज किनारे होते हैं, तो उन्हें काट कर या उन्हें छोड़ दें जब तक कि वे एक चिकनी वक्रता नहीं करते। पेंटीहोस में पकड़े जाने से फटा हुआ या छीलने वाली त्वचा को रोकने के लिए अपने पैरों और पैरों को नमस्कार करें।
  • जब आप मॉइस्चराइज़र का उपयोग करते हैं, तब आपकी ऊँची एड़ी पर फोकस करें, क्योंकि यह दरार करने के लिए सामान्य है और किसी न किसी प्रकार के कॉलस हैं। यदि आपके पैरों पर किसी न किसी त्वचा है, तो आप अपने आप को एक झांवां के पत्थर या एक्सबाउंटेन के साथ भी उबालें।
  • आप अपने पैंटोउस को किसी न किसी सतहों और सौतेले पिता को अपने हाथों से हुकूए जाने से रोकने के लिए अपने हाथों को ढंकने से पहले अपने हाथों को भी मोटाइज़ कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से बचें होशियारी रन चरण 8 से बचें
    3
    गहने पर डालने से पहले प्रतीक्षा करें अपनी बालियां, कंगन या घड़ियों को केवल अपने पेंटीहोस पर डालकर और समायोजित करने के बाद ही रख दीजिए, क्योंकि वे सामग्री पर आसानी से छीन सकते थे।
  • दिन या रात के अंत में अपने पेंटीहोज को हटाने से पहले गहने फिर से लेना याद रखें
  • पैर की अंगुली के छल्ले भी आसानी से जब आप उन्हें डाल पर pantyhose पर snag कर सकते हैं। यदि आप उन्हें इस्तेमाल करने की योजना बनाते हैं, तो अंगूठियां बंद करें वैसे भी, वे बंद जूते के अंदर नहीं होंगे।
  • छवि शीर्षक से बचें होजरी रन रन से कदम 9
    4
    आप कहां बैठे या झुकाव पर ध्यान दें जब आप घर छोड़ देते हैं और पेंटी पहनते हैं, सतहों या अन्य ऑब्जेक्ट्स को किसी न किसी, तेज या असमान बनावट से बचें, क्योंकि वे अपने पैन्टीज़ में पकड़े जा सकते हैं यदि आप उनके साथ संपर्क में आएंगे।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप एक बेंच पर बैठते हैं या कंक्रीट या लकड़ी के एक पैन पर बैठते हैं तो आपका पेंटीहोज क्षतिग्रस्त हो सकता है। इसलिए, पेंटीहोस पर कपड़ों को लगाने की कोशिश करें, उनके बीच कुछ जगह रखें या एक अलग सीट चुनें।
  • जूतों के तेज, धातु के गहने पैन चलते या पैरों को पार करते हुए भी पेंटीहोज को बर्बाद कर सकते हैं, इसलिए जाने से पहले सादे जूते पहनना चुनिए।
  • भाग 3
    अधिक चलने से पेंटीहोस या स्टॉकिंग्स को रोकें

    छवि शीर्षक से बचें होजरी रन्स स्टेप 10 से बचें
    1
    पेंटीहोस पर नेल पॉलिश लागू करें। पैन्टीहोज या मोज़ा को निकालें जो जितनी जल्दी हो सके चलाने या पकड़े गए हैं। अपने हाथ को उस क्षेत्र में पेंटीहोज के पैर के अंदर रखें जहां उन्होंने चीर के किनारों पर स्पष्ट नेल पॉलिश की एक बूंद को चलाने और लागू किया है। फिर, पैन्होज़ का उपयोग करने से पहले उन्हें पूरी तरह से सूखने दें।
    • यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने हाथ या अन्य ऑब्जेक्ट, जैसे कार्डबोर्ड या पेपर के टुकड़े के बीच, पेंटीहोज की दो परतों के बीच में रखें, क्योंकि जब आप सूखने पर नेल पॉलिश के साथ दोनों पक्षों को चिपकाना नहीं चाहते हैं।
    • आप पारदर्शी के अतिरिक्त अन्य रंगों की नेल पॉलिश का उपयोग कर सकते हैं, हालांकि रंग को पैन्टीहोज से मेल करना चाहिए या रंगों में अंतर इतना दिखाई नहीं देनी चाहिए।
    • किसी भी दुर्घटना के मामले में कपड़े और नेल पॉलिश हटानेवाला रखें और नेल पॉलिश के साथ आपकी त्वचा को धुंधला हो जाने से बचें।
  • छवि शीर्षक से बचें होशियारी रन से कदम 11
    2
    हरेस्प्रे की एक छोटी राशि स्प्रे करें इसे आगे बढ़ने से रोकने के लिए रन की शुरुआत में हेयर स्प्रे लागू करें पेंटीहोस के ऊपर इस उत्पाद की एक पतली परत को स्प्रे करें, क्योंकि आप नहीं चाहते हैं कि उन्हें चिपचिपा हो या धुंधला हो।
  • आप एक निवारक उपचार के रूप में hairspray का उपयोग कर सकते हैं। तंतुओं को मजबूत करने के लिए पेंटीहोस की पूरी सतह पर इस उत्पाद की एक पतली परत को स्प्रे करें और उन्हें स्नेगिंग या पकड़ने से रोकें।
  • ध्यान रखें कि, नेल पॉलिश के विपरीत, बाल स्प्रे धोने से बाहर आ जाएगा इसलिए, पैंटीहोज को पानी से दूर रखें, जब आप उन्हें प्रयोग कर रहे हों और धोने के चक्र के बाद आवश्यक रूप से बाल स्प्रे को फिर से लागू करें।
  • छवि शीर्षक से बचें होशियारी रन से कदम 12
    3
    तरल concealer का उपयोग करें पेंटीहोस में एक छोटे से चलने की शुरुआत में तरल छिपाने वाले को लागू करें। रन की किनारों पर लागू करें जैसा कि आप नेल पॉलिश पद्धति के साथ करेंगे।
  • केवल इस उपचार का उपयोग करें यदि रन एक अगोचर क्षेत्र में है या यदि पेंटीहोज सफेद है अन्यथा, तरल सुधारक बहुत ज्यादा प्रकाश डालेगा।
  • ध्यान रखें कि इस उत्पाद को धोने से भी हटा दिया गया है, इसलिए इसे पानी में उजागर करने के बाद इसे फिर से लागू करना चाहिए
  • छवि शीर्षक से बचें होजरी रन से कदम 13
    4
    अतिरिक्त फाइबर ट्रिम करें यदि पेंटीहोस के फाइबर ढीले या फैलाने वाले हैं, तो उन्हें ढीले धागे के आसपास कपड़े को छानकर और बेस को काटने से सावधानी से उन्हें काट लें। इस तरह, आप ढीले फाइबर को फंसे होने से रोकने और भविष्य में झुकाएंगे।
  • ध्यान रखें कि धागे को काटने के लिए पास के फाइबर को मैदान में खड़ा कर सकता है और कमजोर पड़ सकता है। इसलिए, धागे को काटने के पहले या बाद में क्षेत्र पर स्पष्ट नेल पॉलिश की एक बूंद लागू करें।
  • छवि शीर्षक से बचें होशियारी रन से कदम 14

    Video: मोजे पहनकर सोने के चमत्कारिक फायदे जान कर हैरान रह जायेंगे आप HEALTH BENEFITS OF SLEEPING WITH SOCKS

    5
    कट पेंटीस जो मरम्मत नहीं की जा सकती एक ही वजन और रंग के पैंटाहोस के कई पैकेज खरीदें अगर पेंटीहोस की एक जोड़ी के दाहिने पैर में अपूरणीय रन हो सकते हैं और दूसरा जोड़ी के बाएं पैर के साथ होता है, तो बस प्रत्येक जोड़ी के बर्बाद पैर को काट लें और बिना रन के बिना एक जोड़ी की तरह देखने के लिए मोज़ा का उपयोग करें।
  • यह सलाह आपको पैन्टीज़ की एक ही जोड़ी का लाभ उठाने और लेने की अनुमति देगी ताकि आपको नए पेंटीहोस को अक्सर खरीदना पड़े।
  • कूल्हे और कमर के चारों ओर फैली हुई पँथिहोस के ऊपरी भाग को काट न दें दूसरे शब्दों में, पेंटीहोज को लंबे समय तक मोज़ा में बदलना नहीं है जब कटौती पेंटीहोस की कमर रखो, ताकि प्रत्येक पैर ऊपर बने रहें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com