ekterya.com

कैसे पत्थर washes बनाने के लिए

पत्थर के कपड़े धोने की मांग ने कई जगहों को प्रोत्साहित किया है जो कपड़ों की पेशकश करते हैं। दुकानें आपके चयन के हिस्से के रूप में पत्थर धोने सहित हैं यहाँ एक पत्थर धो कपड़े कोठरी शुरू करने के लिए कदम हैं

चरणों

स्टोन वॉश चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
"पुराने स्कूल" देखें पत्थर धोने की उपस्थिति बनाने के लिए पंपिस पत्थर मूल तकनीक थे जो कपड़े आप संशोधित करना चाहते हैं उन्हें वॉशिंग मशीन में रखा जाता है, पमिस पत्थर जोड़ दिए जाते हैं और धोने शुरू होते हैं।
  • झांबे के पत्थर कठोर हैं और कपड़े के माध्यम से सैंडपैर की तरह चलते हैं। डाय कणों को सूत की सतह से हटा दिया जाता है।
स्टोन वॉश चरण 1 बुलेट 1 शीर्षक वाली छवि
  • Video: फिश फ्राई बनाने की विधि - फिश फ्राई कैसे बनायें - मछली फ्राई रेसिपी | machli fry

    स्टोन वॉश चरण 2 नामक छवि

    Video: किचन की चिपचिपी टाइल्स चमकाए बिना रगडे सिर्फ़ 1 रुपये मे एक नई तरकीब




    2
    पम्पिस पत्थर के विकल्प के रूप में ब्लांक कपड़े यह एसिड धोने के रूप में जाना जाता है जहां सूखे कपड़े प्रक्षालित होते हैं और फिर वाशिंग मशीन में रखा जाता है। दानेदार पमिस हाइपोक्लोराइट में भिगोया जाता है और कपड़े धोने की मशीन में भी लगाया जाता है जहां कपड़ों की डाई रासायनिक और यांत्रिक होती है।
  • पिमिस ग्रैन्यूल हटा दिए जाते हैं और कपड़े फिर से धोया जाता है यह दूसरा धोना कपड़े में किसी भी शेष हाइपोक्लोराइट को बेअसर करता है और ड्रेसिंग रूम में पत्थर धोने के लिए। दूसरे धोने के बाद कपड़े सूखा
  • स्टोन वॉश चरण 3 नामक छवि

    Video: लीवर की सारी गंदगी सिर्फ 1 बार में खत्म करें / बीमारियों से छुटकारा पायें How to Cleanse Your Liver

    3
    एक क्लीनर विकल्प के लिए एंजाइम कपड़े, जब एक कोठरी पत्थर धोने की इच्छा करता है। एक गैर-हानिकारक और जैविक विकल्प, बायोस्टोनिंग के रूप में जाना जाता एंजाइम, पंप या ब्लीच के तरीकों की तुलना में पर्यावरण के लिए सुरक्षित है जब पत्थर कपड़े धोता है। एंजाइमों के उपयोग के साथ अधिक नियंत्रण प्रदान किया जाता है और विभिन्न प्रकार के पत्थर की washes सच हो।
  • एंजाइम एक कपड़े धोने पर लागू होते हैं और ड्रम वॉशिंग चक्र के दौरान एंजाइमों को वितरित करता है। कपड़ा और सामग्री को नष्ट नहीं किया जाता है। एंजाइम डायजेस्ट सेल्युलोज, एक कपास घटक, रंजक, डेनिम का ढीला और बायोडिग्रेडेबल है।
  • एक पीएच को 6 से 8 तक बनाए रखा जाना चाहिए ताकि मलिनकिरण या डाई के पीछे की धुंधला हो सके। वापस धुंधला हो जाना तब होता है जब डाई के कण, जो एंजाइमों द्वारा फैलाया जाता है, कपड़े पर फिर से जमा हो जाते हैं। जब पीएच को सावधानीपूर्वक मॉनिटर किया जाता है, तो पीठ का धुंधला हो जाना नियंत्रित होता है।
  • इस बायोस्टोनिंग विधि के साथ पत्थर धोने के लिए सीखते समय एंजाइमों का उपयोग किया जाता है जब कपड़े नरम होते हैं। कपड़ों से डाई को हटाने के लिए पंप और ब्लीचिंग, अप्राव्विज के उपयोग के कारण कपड़े को सख्त बनाता है।
  • चेतावनी

    • पमिस का पत्थर का उपयोग करते हुए यह मापने में थोड़ा नियंत्रण होता है कि कितनी अच्छी तरह या कपड़े धोने का पत्थर पत्थर से धोया जाता है। पिमिस पत्थरों का उपयोग करते हुए कभी भी एक समान पत्थर धोना नहीं है जब भी पत्थरों के मूल कपड़े से समझौता होता है, तब कपड़े की गुणवत्ता खराब हो जाती है।
    • यदि कपड़े धोने की मशीन में पर्याप्त झांवां के पत्थर नहीं हैं, तो कपड़े पत्थर के ढंके हुए संकेत को दिखाएंगे।
    • जब झांवां के पत्थरों का इस्तेमाल किया जाता है, तो कपड़े कमर और हेम पर विशेष रूप से क्षतिग्रस्त हो जाते हैं। Rivets और धातु बटन कपड़े की मूल डाई के साथ बाहर पहनते हैं। इस प्रक्रिया के साथ जीन्स को बर्बाद कर दिया जा सकता है
    • कपड़े धोने की मशीन, पम्पिस पत्थर के साथ कपड़े के साथ, दूर दूर पहनती है। घर्षण वॉशिंग मशीन ड्रम को नुकसान पहुंचा सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com