ekterya.com

लोहे के साथ अपने बालों में समुद्र तट तरंगों को कैसे बनाया जाए

क्या आप अपने बाल में कुछ उत्तेजक समुद्र तट लहरें चाहते हैं जो एक साहसी गर्मी की शुरुआत करें, या सर्दियों के बीच में अपनी शैली को जीवन देने के लिए? कारण जो कुछ भी हो, आपको समुद्र तट तरंगों को बनाने के लिए सभी की जरूरत है बाल straightener और fixative यदि आप जानना चाहते हैं कि यह कैसे करना है, तो इन चरणों का पालन करें

चरणों

विधि 1
वैकल्पिक कर्ल

1
अपने बाल सूखी आपके बाल सूखने पर अधिक प्रभावी ढंग से कर्ल लगाएंगे। यदि यह गीला है, तो आप केवल अपने बाल खराब कर देंगे और आप उसे कर्ल नहीं कर पाएंगे। यह भी थोड़ा गीला हो सकता है।
  • एक रोमांटिक आयरन चरण 2 के साथ आपका हेयर मेक बीच वेव्स नाम वाला छवि
    2
    अपने लौह को चालू करें अपने बालों को कर्ल करने के लिए आपको एक सामान्य सीधे लोहे की जरूरत है। 2.5 सेमी (1 इंच) की प्लेट वाली एक प्लेट इसके लिए आदर्श है। कुछ मिनटों तक प्रतीक्षा करें जब तक कि यह पूरी तरह से गर्म न हो। यदि आपके पास तापमान विकल्प हैं, तो एक मध्यवर्ती चुनें ताकि लोहे आपके बालों को पर्याप्त कर्ल कर सके। यदि तापमान बहुत अधिक है, तो आपके कर्ल के निशान हो सकते हैं।
  • एक रोमांटिक आयरन चरण 3 के साथ अपने बालों के साथ समुद्र तट की लहरें बनाएं
    3
    अपने बालों को वर्गों में विभाजित करें (वैकल्पिक)। अपने बाल वर्गों में विभाजित करने से आपको अपने बालों के अलग हिस्सों को अलग करने में मदद मिल सकती है। यह आपके बाल को थोड़ा आसान बना देता है, खासकर यदि आपके पास बहुत बाल होते हैं, लेकिन इसमें अधिक समय लग सकता है यदि आप अपने बालों को वर्गों में विभाजित कर रहे हैं, तो आपको सबसे पहले टिफ़ट तक पहुंचने के लिए हेयरपिन या हुक के साथ सबसे ऊपर रखना होगा। जैसा कि आप अधिक बाल कर्ल करते हैं, वहां अनुभागों में विभाजित करने के लिए कम और कम हो जाएगा।
  • एक रोमांटिक आयरन चरण 4 के साथ अपने बालों के साथ समुद्र तट की लहरें बनाएं
    4
    थाली पर 2.5 और 5 सेंटीमीटर (1 और 2 इंच) के बीच के उपाय के बीच का किनारा रखें। आप मूल रूप से लगभग 7.5 या 10 सेमी प्रारंभ कर सकते हैं। यदि आप जड़ से चकनाचूर करते हैं, तो आपके बालों में बहुत शराबी दिखाई देगी
  • 5
    बाल वापस मोड़ो एक बार बाल लोहे पर है, बस इसे वापस और अपने चेहरे से दूर मोड़ो, और कुछ सेकंड के लिए स्थिति पकड़।
  • 6
    बाल आगे बढ़ें तो फिर अपने बालों के माध्यम से थाली स्लाइड या इसे छोड़ और उसे नीचे ले जाता के बारे में 5 या 7.5 सेमी (2 से 3 इंच) पिछले समय की विपरीत दिशा में आगे बाल तह से पहले।
  • 7
    बालों के ताला के साथ प्रक्रिया जारी रखें जब तक आप किनारा के छोर तक नहीं पहुंच जाते, तब तक लोहे को नीचे और आगे बढ़ाना जारी रखें। आप प्राकृतिक और तरल पदार्थ बनाने के लिए बिना बाल के 5 से 7.5 सेमी (2 और 3 इंच) के बीच जा सकते हैं।
  • 8
    शेष प्रक्रियाओं को जारी रखें। बस 2.5 से 5 सेमी (1 और 2 इंच) जब तक आप सभी किस्में में टी लहरों बनाया है की बाल के सभी किस्में के साथ इस प्रक्रिया को दोहराने। यदि आपने अपने बालों को हुक या गेटर से विभाजित किया है, तो हुक से अधिक किस्में खींचें, जब तक कि आप सभी को छोड़ दें।
  • अपने कर्ल को गुच्छा से रोके जाने के लिए, आप पीछे से आगे और पीछे पहले लोहे को आगे बढ़ाकर किस्में और किस्में के बीच में बदल सकते हैं। इस तरह, प्रत्येक कतरा विपरीत दिशा में घुमाया जाएगा। आपको एक ही ऊँचाई पर प्रत्येक कतरा को कर्लिंग करना भी शुरू नहीं करना पड़ता है।
  • जब आप अपने बालों की बाहरी भागों तक पहुँचने के लिए, आप, बाल आप इस्त्री नहीं कर रहे हैं के शीर्ष एक तरफ रख सकते हैं इसलिए, अगर आप सही के ऊपरी किस्में से मुड़ी हुई हैं, तो आप के बाईं ओर के ऊपरी किस्में धारण कर सकते हैं आपका सिर ताकि वे आपके रास्ते में न मिलें
  • एक रोमांटिक लोहे के चरण 9 के साथ मेकअप बीच वेव्स में आपका बाल चित्र
    9
    अपने बालों की जांच करें अपने सिर के किनारों को देखो और अपने सिर के पीछे एक दर्पण लटका दें यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप अपने बालों को समान रूप से घुमावदार बनाते हैं यदि एक तरफ दूसरे की तुलना में बहुत अधिक है, तो दूसरी तरफ समुद्र तट की तरंगों की भरपाई करने की कोशिश करें।
  • एक रोमांटिक लोहे के चरण 10 के साथ अपने बालों के साथ समुद्र तट लहरें बनाओ चित्र
    10
    अपने कर्ल के लिए लगानेवाला लागू करें यह आपकी समुद्र तट लहरों को अब तक बनाए रखने में मदद करेगा
  • विधि 2
    साधारण कर्ल

    एक रोमांटिक आयरन चरण 11 के साथ अपने बालों के साथ समुद्र तट लहरें बनाने वाला चित्र
    1
    अपने लौह को चालू करें अपने बालों को कर्ल करने के लिए आपको एक सामान्य सीधे लोहे की जरूरत है। 2.5 सेमी (1 इंच) की प्लेट वाली एक प्लेट इसके लिए आदर्श है। कुछ मिनटों तक प्रतीक्षा करें जब तक कि यह पूरी तरह से गर्म न हो।
  • एक रोमांटिक आयरन चरण 12 के साथ मेक बीच वेव्स इन विथ हेयर में शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने बालों को वर्गों में विभाजित करें (वैकल्पिक)। अपने बाल वर्गों में विभाजित करने से आपको अपने बालों के अलग हिस्सों को अलग करने में मदद मिल सकती है। यह आपके बाल को थोड़ा आसान बनाता है, खासकर यदि आपके पास बहुत बाल होते हैं, लेकिन इसमें अधिक समय लग सकता है यदि आप अपने बालों को वर्गों में विभाजित कर रहे हैं, तो आपको सबसे पहले टिफ़ट तक पहुंचने के लिए हेयरपिन या हुक के साथ सबसे ऊपर रखना होगा। जैसा कि आप अधिक बाल कर्ल करते हैं, वहां अनुभागों में विभाजित करने के लिए कम और कम हो जाएगा।
  • एक रोमांटिक आयरन चरण 13 के साथ मेक बीच वेव्स इन मेयर बीच का शीर्षक
    3
    थाली पर 2.5 और 5 सेंटीमीटर (1 और 2 इंच) के बीच के उपाय के बीच का किनारा रखें।
  • 4



    किनारा को आगे बढ़ाएं चावल इसे थोड़ा और दूर से आपके चेहरे से थोड़ा सा आगे बढ़ाता है, अंत में कुछ इंच छोड़ देता है बस लोहे को एक बार बारी और इसे सीधे खींचें। अधिक नियंत्रण के लिए आप अपने दूसरे हाथ से किनारा की नोक पकड़ सकते हैं।
  • एक रोमांटिक आयरन चरण 15 के साथ आपका हेयर मेक बीच वेव्स नाम वाला छवि
    5
    प्लेट पर 2.5 और 5 सेंटीमीटर (1 और 2 इंच) के बीच के उपाय के लिए एक और किनारा रखें। एक बस के ऊपर एक किनारा ले लो, जिस पर आप बस कर्ल कर रहे थे।
  • 6
    ताला वापस कर्ल। उसी प्रक्रिया को पूरा करें जिसे आप किनारा को आगे बढ़ाएं, लेकिन इस बार सीधे दिशा में सीधे दिशा को घुमाएं।
  • Video: प्लास्टिक बैग के लिए पैसे

    7
    इस प्रक्रिया को तब तक जारी रखें जब तक कि आप सभी तालों को घुमाव न दें। वैकल्पिक रूप से आगे और पीछे कर्लिंग करके आप एक साथ मिलकर अपने कर्ल को रोक देंगे और एक आकस्मिक, शराबी शैली तैयार करेंगे। यह विधि आपके बाल को कांटे के साथ कर्ल या वैकल्पिक कर्ल विधि के रूप में ज्यादा कर्ल नहीं करेगी।
  • एक बाज़ के साथ मेकअप बीच की लहरें जिसका शीर्षक है एक फ्लैट आयरन चरण 18
    8
    लंबे समय के लिए अपने कर्ल रखने के लिए fixer लागू करें
  • विधि 3
    हेयरपिन के साथ कर्ल

    एक रोमांटिक आयरन चरण 1 9
    1
    अपने लौह को चालू करें अपने बालों को कर्ल करने के लिए आपको एक सामान्य सीधे लोहे की जरूरत है। 2.5 सेमी (1 इंच) की प्लेट वाली एक प्लेट इसके लिए आदर्श है। कुछ मिनटों तक प्रतीक्षा करें जब तक कि यह पूरी तरह से गर्म न हो।
  • एक रोमांटिक आयरन चरण 20 के साथ मेक बीच वेव्स इन विथ हेयर में शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने बालों को वर्गों में विभाजित करें (वैकल्पिक)। अपने बाल वर्गों में विभाजित करने से आपको अपने बालों के अलग हिस्सों को अलग करने में मदद मिल सकती है। यह आपके बाल को थोड़ा आसान बना देता है, खासकर यदि आपके पास बहुत बाल होते हैं, लेकिन इसमें अधिक समय लग सकता है यदि आप अपने बालों को वर्गों में विभाजित कर रहे हैं, तो आपको सबसे पहले टिफ़ट तक पहुंचने के लिए हेयरपिन या हुक के साथ सबसे ऊपर रखना होगा। अन्यथा, आप बालों के किसी भी किनारे से शुरू कर सकते हैं। जैसा कि आप अधिक बाल कर्ल करते हैं, वहां अनुभागों में विभाजित करने के लिए कम और कम हो जाएगा।
  • एक रोमांटिक आयरन चरण 21 के साथ अपने बालों के साथ समुद्र तट की लहरें बनाएं
    3
    2.5 और 5 सेमी (1-2 इंच) के बीच के उपाय के बीच एक किनारा ले लो।
  • Video: top 5 strange restaurants

    4
    किनारों को दो उंगलियों के साथ लपेटें बस अपने सूचकांक और मध्य उंगलियों के साथ बालों को ताला लगाओ और एक तंग कर्ल बनाएं।
  • एक रोमांटिक आयरन स्टेप 23 के साथ मेक बीच वेव्स इन माई हेयर के शीर्षक वाला चित्र
    5
    दोनों उंगलियों को निकालें और कर्ल को पकड़ो, अन्य अंगुलियों के आकार को बनाए रखें।
  • एक रोमांटिक आयरन स्टेप 24 के साथ मेक बीच वेव्स इन माई हेयर के शीर्षक वाला चित्र
    6
    लोहे को कर्ल लोहे पर कर्ल डालें और कुछ सेकंड के लिए इसे पकड़ो। लोहे पर कर्ल लगाने पर सावधान रहें ताकि आप अपने हाथ जला नहीं सकें।
  • 7
    लौह रिलीज फिर, आप कर्ल को निचोड़ सकते हैं और उसे समायोजित करने के लिए इसे रिलीज कर सकते हैं।
  • एक रोमांटिक आयरन चरण 26 के साथ अपने बालों के साथ समुद्र तट की लहरें बनाएँ
    8
    अपने सभी बालों में समुद्र तट तरंगों को बनाने के लिए अपने सभी किस्में के साथ इस प्रक्रिया को दोहराएं। यह विधि नियमित कर्लिंग पद्धति से अधिक शराबी शैली बनाता है।
  • एक रोमांटिक आयरन चरण 27 के साथ मेक बीच वेव्स इन माई बायर के शीर्षक वाला इमेज
    9
    अपने बालों के लिए लगानेवाला लागू करें यह आपकी समुद्र तट लहरों को बनाए रखने में मदद करेगा
  • चेतावनी

    • बर्न्स से बचने के लिए मेटल प्लेटें स्पर्श न करें।
    • सुनिश्चित कर लें कि जब आप कर लेंगे तो लोहे को अनप्लग करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com