ekterya.com

जब आप इसे हवा सूखी करते हैं तो बाल चमकने के लिए कैसे करें

कम गर्मी के लिए आप अपने बाल जमा करते हैं, स्वस्थ हो जाएगा। ड्रायर विशेष रूप से बालों के लिए हानिकारक है हालांकि, कभी-कभी ऐसा लगता है कि ड्रायर के साथ सुखाने से यह चमकदार और चिकनी बनाने का एकमात्र तरीका है। दरअसल, आपको स्वस्थ बालों और चमकदार एक के बीच चयन करने की ज़रूरत नहीं है इन युक्तियों के साथ, आप इसे हवा में सूखा और आप चाहते हैं कि सभी चमक प्राप्त कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1
अपने बालों को धो लें

Video: भूत प्रेत, बुरी आत्मा को भगाने के 10 सरल, महाचमत्कारी, शक्तिशाली टोटके व उपाय

छवि के शीर्षक से बाल चमकदार करें जब वायु सुखाने चरण 1
1
कंडीशनर को मत छोड़ो यदि आप हर बार जब आप शॉवर में शैंपू का उपयोग करते हैं, तो आपके बाल सूख सकते हैं, लेकिन कंडीशनर हर बार इस्तेमाल किया जाना चाहिए। इस तरह, यह चिकनी, हाइड्रेटेड होगा और छल्ली चमक बनाने के लिए समतल होगा। अपने बालों के प्रकार के लिए डिज़ाइन किए गए कंडीशनरों की तलाश करें और उन्हें सही तरीके से लागू करना सुनिश्चित करें
  • यदि आपके पास बहुत पतले बालों हैं, तो कंडिशनर को जड़ें लगाने से बचें, क्योंकि यह वजन बढ़ा सकता है। इसके बजाय, इसे बाल के बीच से लागू करना शुरू कर दें और इसे टिप्स में कवर करें।
  • यदि आपके बाल मध्यम या मोटे हैं, तो आप इसे जड़ों से युक्तियों तक कवर कर सकते हैं। इसे एक या दो मिनट तक बैठने दें ताकि यह नमी को अधिकतम तक अवशोषित कर सके।
  • यदि आपको भारी या तेलयुक्त बाल लगते हैं, तो कंडीशनर लगाने से पहले स्पष्ट करने के लिए एक शैम्पू के साथ कुल्ला। इस तरह, आप अतिरिक्त संचित उत्पादों को निकाल देंगे, हल्का महसूस करेंगे और चमकेंगे।
  • चित्रित किया हुआ बाल चमकदार जब वायु सुखाने चरण 2
    2
    ठंडे पानी का उपयोग करें चिंता मत करो - आपको बर्फीले पानी के नीचे खड़े होने की जरूरत नहीं है। वास्तव में, गर्म पानी छल्ली को खोल देगा और कंडीशनर को बाल शाफ्ट में प्रवेश करने की अनुमति देगा। हालांकि, बारिश खत्म करने से पहले, आपको अपने बाल को जल्दी से कुल्ला करने के लिए ठंडे पानी से कुल्ला करना चाहिए और कंडीशनर के साथ दी गई नमी को सुरक्षित रखें।
  • छवि का शीर्षक, बाल चमकदार करें, जब वायु सुखाने चरण 3

    Video: कैसी भी खांसी हो जड़ से दूर कर देगा ये आसान घरेलू उपाय। Indian Home Remedy for Cough

    3
    यह एक बहुत शोषक तौलिया के साथ सूखी। कई तौलिया कठोरता के साथ बाल शाफ्ट का इलाज कर सकते हैं और इसे चंचल और क्षतिग्रस्त कर देते हैं। आप तौलिया को समाप्त कर सकते हैं और अपने हाथों से अधिक पानी निचोड़ सकते हैं। यदि आप इसे तेजी से सूखना चाहते हैं, तो आप एक बहुत ही शोषक माइक्रोफ़ायर तौलिया खरीद सकते हैं, जिससे नाजुक बालों पर घर्षण कम हो जाएगा।
  • यदि आपके हाथ में एक अच्छा तौलिया नहीं है, तो आप टी-शर्ट के साथ अतिरिक्त पानी को अवशोषित कर सकते हैं।
  • भाग 2
    गीले बालों को संभालना




    एयर स्क्रींग के दौरान बाल चमकदार करें
    1
    एक उत्पाद लागू करें बाल चमकदार बनाने के लिए, आपको थोड़ा उत्पाद का उपयोग करना चाहिए चाबी कुछ उत्पादों को देखने के लिए है जो हल्के होते हैं, चिकना या रेशेदार दिखने वाले बाल से बचने के लिए। एरोसोल और किसी भी उत्पाद जिसका नाम इंगित करता है कि यह "प्रकाश" अच्छा विकल्प हैं I गर्मी से सक्रिय होने वाले उत्पादों से बचने के लिए सुनिश्चित करें, क्योंकि यदि आप ड्रायर का उपयोग नहीं करते हैं तो वे काम नहीं करेंगे
    • हल्की तेलों, क्रीम और क्रीम को छानने से शुष्क होने पर बाल चमकदार और नरम हो सकते हैं। सही उत्पाद खोजने के लिए, आपको कई प्रयास करने पड़ सकते हैं
    • अपने बाल प्रकार (ठीक, मोटा, मोटी, पतली, सूखी, आदि) के लिए विशेष रूप से तैयार किए गए कुछ उत्पादों के लिए देखो।
  • एयर स्क्रींग के साथ बाल चमकदार करें
    2
    अपने बालों को सावधानी से ब्रश करें नम बाल नाजुक है, इसलिए आपको इसे कंघी करना चाहिए या इसे ध्यान से ब्रश करना चाहिए। यह कदम बाल पर उत्पाद को वितरित करने के लिए महत्वपूर्ण है। जब आप बालों को ब्रश करते हैं, तो छल्ली को चपटा होता है, जिससे फ्रिज कम हो जाता है और चमक बढ़ता है।
  • गीला बाल के साथ विशेष रूप से उपयोग किए जाने वाले कुछ ब्रश हैं, जिसमें माइक्रोफ़ाइमर ब्रिकेट्स हैं, जो इसे सपाट करते हुए बालों को सूखते हैं।
  • लचीली रबड़ की ब्रश के साथ ब्रश भी गीले बालों के लिए अच्छे हैं क्योंकि वे घूमते समय मोड़ते हैं, इसलिए वे अनावश्यक क्षति या अनावश्यक क्षति का कारण नहीं बनते।
  • Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    एयर स्क्रींग के दौरान हेयर स्क्रीबल करें

    Video: बालों को तेजी से लम्बा करने के लिए बनाये हेयर सीरम | hair serum for frizzy hair & hair growth

    3
    हेयर ड्रिज़ के उत्पाद को फिर से लागू करें आपके बालों के प्रकार के आधार पर, आपको ऐसा करना पड़ सकता है कुछ बाल प्रकार हवाएं सूखने पर क्यूल करते हैं। यदि ऐसा होता है, तो आप अपने हाथों के हथेलियों पर थोड़ा उत्पाद रग कर सकते हैं और धीरे से घुमावदार बालों को समतल कर सकते हैं। बालों को वजन जोड़ने से बचने के लिए जड़ों के पास उत्पाद लगाने से बचें।
  • आइर हेयर शाइनी नामक इमेज शीर्षक से एयर ड्रिंकिंग चरण 7
    4
    अपने बालों को छूने से बचें यदि आप इसे ड्रिंक करते समय खेलते हैं, तो यह बहुत फजीला हो सकता है उतना जितना आप अपनी उंगलियों से कंघी करना चाहते हैं, उतना ही प्रलोभन से बचें! कम तुम इसे छूने, बेहतर वही नियम तब लागू होता है जब यह शुष्क होता है तेल जो आपके हाथों पर हैं, वे आपको चिकना छोड़ सकते हैं, इसलिए इसे छू नहीं सकते!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com