ekterya.com

कैसे अपने बाल गॉथिक देखो बनाने के लिए

गॉथिक संस्कृति बहुत प्रभावित होती है और इसकी उपस्थिति से मान्यता प्राप्त है। गॉथ एक सुंदर, अनूठी और गहरी शैली के लिए जाना जाता है। गॉथिक उपस्थिति बाल पर बहुत अधिक जोर देता है, क्योंकि इसी गॉथिक संस्कृति के भीतर कई उप-संस्कृतियां हैं, इतने सारे दिखते हैं, इतने सारे शैलियों और कई विकल्प चुनने के लिए। ऐसे समय होते हैं जब यह भारी हो सकता है, खासकर यदि आप गॉथिक दुनिया में शुरू करते हैं चुनने के लिए रंग, लम्बाई, कटौती, शैलियों और सामानों की एक परेशान राशि है, जिससे आप खुद को और खुद की निजी शैली को परिभाषित करने में मुश्किल कर सकते हैं। यदि आप अपने बालों के लिए गॉथिक रूप लेना चाहते हैं, लेकिन आपको यकीन नहीं है कि यह कैसे करना है, तो आप सही जगह पर आए हैं।

चरणों

अपनी बाल देखो गॉथिक चरण 1 को शीर्षक वाली छवि

Video: DOING GRAFFITI IN BARCELONA? | We Are The Davises

1
तय करें कि आपकी गोथिक शैली क्या होगी। क्या गॉथिक है के एक preconceived विचार द्वारा मूर्ख मत बनो एक ही गोथिक संस्कृति के भीतर कई छोटी शैली, विश्वास, संस्कृति और जीवन शैली है उन्हें एक्सप्लोर करने के लिए समय ले लो, उन्हें आज़माएं और खुद का फैसला करें जो आपको सबसे अच्छा दावे करता है। निम्नलिखित सामान्य गोथिक उपसंस्कृतियों की एक छोटी सूची है:
  • गॉथिक vampiresco: वे obsessed हैं, या कम से कम, वे गहरी vampires के लिए आकर्षित कर रहे हैं शायद वे एनी चावल या लेस्तेट के प्रशंसक हैं गोथिक vampirescos आमतौर पर सब कुछ कपड़े, कल्पनाओं और फिल्मों के लिए कहानियों से, पिशाच के साथ क्या करना है कि प्यार करता हूँ।
  • रोमांटिक गोथिक गोथिक रोमांटिक गॉथिक संस्कृति की वासना हैं और भावुक अंधकार, प्रेम कविता और शास्त्रीय साहित्य है। आमतौर पर वे विक्टोरियन या मध्ययुगीन शैली, फीता, मखमल और चोली से प्रेरित कपड़े पहने हुए पाया।
  • Cibergótico: cibergóticos उज्ज्वल नीयन रंग प्यार करता हूँ, मौजूदा प्रौद्योगिकी देवता मानना ​​और आसानी से पहनने चश्मा, लंबा जंगली घोड़ा पूंछ और रंग, और वेशभूषा शैली बड़बड़ाना से प्रेरित द्वारा मान्यता प्राप्त हैं। साइबर गोथ आमतौर पर संगीत, विशेष रूप futurepop, ईबीएम (इलेक्ट्रॉनिक शारीरिक नृत्य) और हार्ड नृत्य नृत्य करने के लिए सुन।
  • गोथिक शैली कैबरे: गोथिक शैली कैबरे भी आसानी से अपने चित्ताकर्षक ढंग से तेजतर्रार शैली द्वारा मान्यता प्राप्त हैं, उन्हें चोली, garters और काले सूट में कल्पना। वे अन्य अतिरंजित करके एक अपव्यय के साथ वर्ग और शैली के संयोजन में निपुण हैं। आम तौर पर वे को सुन पाया जाता Siouxsie & बन्देस, वोल्टेयर, टाइगर लिलीज़ और ए लिंग गिरोह बच्चों, बस कुछ ही नाम के लिए
  • डेड्रॉकर्स: उनकी शैली को गुंडा और गॉथिक चरणों के बीच पकड़ लिया गया है। अक्सर आप उन्हें अपने बैंड के प्रतीक चिन्ह और सनक से असाधारण केश के साथ टूटा हुआ जाल नेटवर्क देख सकते हैं। आमतौर पर वे गॉथिक रॉक या वहशी रॉक 80 के दशक संगीत के साथ-साथ संगीत शैली हॉरर गुंडा और साइकोबिली सुनते हैं।
  • अपनी बाल देखो गॉथिक चरण 2 बनाओ शीर्षक छवि
    2
    अपने केश शैली के साथ अपनी शैली का मिश्रण शायद आप कई गोथिक शैली एक ही केश का हिस्सा देख सकते हैं। इस तरह के गॉथिक और रोमांटिक कैबरे शैली के रूप में सबसे शैलियों, आम तौर पर लम्बे काले बालों पसंद करते हैं। शैलियों सबसे कट्टर और गुंडा प्रेरित, गोथिक साइबर और deathrockers की तरह आम तौर पर उज्जवल और बालों का रंग, और अधिक असाधारण व्यवस्था की है। इस तरह के गोथिक vampirescos के रूप में अन्य शैलियों,, इन शैलियों में से किसी में गिर सकता है। आप मदद कर रहा है, अपने आप को इंटरनेट पर खोज कर शैलियों की कोशिश है, साथ ही फोटो और ऑनलाइन बिक्री साइटों, बाल शैलियों प्रेरणादायक को देखने के लिए।
  • अपने बाल देखो गोथिक चरण 3 शीर्षक वाला चित्र
    3
    आप चाहते हैं कि शैली में अपने बाल काटें. थोड़ा शोध करने और विभिन्न शैलियों की तलाश करने के बाद, आप चाहते हैं कि बाल कटवाने का चयन करें यदि आप एक महिला हैं, या लंबे बाल वाले व्यक्ति हैं, तो आप छोटे बाल पसंद कर सकते हैं। छोटे बाल की एक अच्छी शैली चिकनी और चमकदार होगी, फ्रिंज के साथ। आप और अधिक असाधारण कटौती भी कर सकते हैं, जैसे कि किनारे पर बहुत लंबे किनारे वाले किनारे पर मुंह बनाना, मोहाक के केश या कुछ और चीजें। हालांकि, "आपको अपने बालों को काटने की ज़रूरत नहीं है" यदि आप नहीं चाहते हैं कई शैलियों, जैसे रोमांटिक गॉथिक और पिशाच गॉथिक, बहुत लंबे बाल हैं
  • अपने बाल देखो गॉथिक चरण 4 शीर्षक वाला चित्र
    4
    चिकना या घुंघराले घुंघराले बाल आमतौर पर इन शैलियों के साथ अच्छी तरह से नहीं जाते हैं हालांकि, ढीले बाल और रोमांटिक लहराती, जंगली कर्ल और स्पाइक या एक ब्रोच के साथ चिकनी, परिपूर्ण हैं एक अच्छी गुणवत्ता वाली बाल सीधाई प्राप्त करें, ताकि आप अपने बालों को चिकनी या कर्ल कर सकें। चूंकि आप पहले से ही बाल कटवाने चाहते हैं, इसलिए आपको यह जानना मुश्किल नहीं होना चाहिए कि आप क्या चाहते हैं।
  • चिकना और चमकदार बाल रोमांटिक गॉथ, पिशाच, कैबरे शैली, गॉथ फेथिस्टिस्ट्स, व्हिक्टोरिया और उदासी के लिए एकदम सही हैं। यह आमतौर पर एक शैली है जो किसी भी गॉथिक कामुक शैली के साथ अच्छी तरह से काम करता है।
  • ढीला कर्ल, या लहरदार और घने बाल, सबसे शैलियों का भी उल्लेख के साथ काम विशेष रूप से रोमांटिक गॉथिक शैली, पिशाच और कैबरे शैली में।
  • सीधे और पागल चोटियों, या शराबी कर्ल मौत के लिए अच्छा है और कभी कभी cybernetic goths के लिए
  • हिप्पी गॉथ और मध्ययुगीन लोगों के लिए घुमावदार बाल काम करता है
  • घुंघराले बाल सबसे कामुक और रोमांटिक शैलियों में अच्छी तरह से काम करता है।
  • अपने बाल देखो गॉथिक चरण 5 को शीर्षक वाला चित्र
    5
    यदि आपको बाल straightener का उपयोग करने की अनुमति नहीं है, तो अपने बाल को कंघी बनाने के लिए लोहे या हेयर ड्रायर को कर्लिंग करें, वैकल्पिक विकल्प देखें। बालों को सीधा करने के लिए कई एंटी-फ्रुज़ शैम्पू और बल्सम हैं जो आप प्राप्त कर सकते हैं। अपने बाल धोने और सूखने के बाद बालों के तेल या जैतून के तेल के साथ मालिश करें, फ्रिज को रोकने के लिए और इसे चमक दें और इसे चिकनी छोड़ दें जेल का इस्तेमाल करके आपको स्पाइक्स बनाने में मदद करें अपने बाल ब्रैड करें ताकि यह घुमावदार कर्ल के साथ हो।
  • अपने बाल देखो गॉथिक चरण 6 शीर्षक वाला चित्र
    6
    एक रंग चुनें यदि आप एक साधारण रंग की तलाश करने जा रहे हैं, तो अपने बालों को काले रंग में डालें लगभग किसी भी शैली के साथ काले काले आम काम करता है और किस्में के किसी भी रंग के अनुरूप होगा। हालांकि, यदि आप साइबर-गॉथिक या मौत की तलाश करते हैं, तो आप एक उज्ज्वल चमकदार रंग पसंद कर सकते हैं, जैसे उज्ज्वल गुलाबी, नीला, बैंगनी या हरा। अपने बाल शैली के लिए सबसे अच्छा विकल्प क्या होगा, इस बारे में सोचा थोड़ा समय व्यतीत करें और ध्यान रखें कि:
  • ब्लैक कामुक शैलियों के साथ अच्छी तरह से काम करता है, जैसे कैबरे शैली के गॉथ, रूमान्टिक और आमतौर पर गॉथिक पिशाच के साथ। यह किसी भी शैली के साथ अपेक्षाकृत अच्छी तरह से काम करेगा, यद्यपि आप एक साइबर यहूदी बस्ती या कुछ और रंग की आवश्यकता होती है, हो सकता है कि आप थोड़े सरल और एक मजाक के बिना देखने के जोखिम को चलाएं।
  • बैंगनी और नीले कई शैलियों के लिए अच्छे रंग हैं, जैसे गॉथिक पिशाच, समलैंगिक गोथ और हत्यारे। आम तौर पर किसी भी काले और गहरे रंग के लिए पर्याप्त होगा।
  • उज्ज्वल नीयन रंग सबसे कट्टरपंथी और पागल शैलियों के लिए एकदम सही हैं, उन शैलियाँ जो साइबर्गोथिक या मौत की तरह होती हैं। यदि आप इस शैली की तलाश कर रहे हैं, तो लगभग किसी भी उज्ज्वल रंग का काम करेगा, गुलाबी, नीले, लैवेंडर, नारंगी या लाल और हरे रंग की कोशिश करें।
  • ठोस और सरल रंग, जैसे कि गहरे भूरा या प्लेटिनम गोरा गॉथिक फेटिशिस्ट्स के साथ अच्छा काम करेंगे, जहां रंग पूरी तरह जरूरी नहीं है। वे मध्ययुगीन गॉथिक के साथ अच्छी तरह काम करेंगे।



  • अपने बाल देखो गॉथिक चरण 7 शीर्षक वाला चित्र
    7
    बेशक, आपको अपने बालों को डाई नहीं करना पड़ता है किसी भी प्राकृतिक रंग, यह गोरा, भूरा, काला या लाल या नारंगी हो, एक बार जब आप सही तकनीक हासिल कर लेते हैं तो एक शैली के साथ काम कर सकते हैं।
  • अपनी बाल देखो गॉथिक कदम 8 शीर्षक वाला चित्र
    8
    कुछ किस्में या परावर्तन करें ये आपके बालों के रंग के पूरक हैं और अधिक अपनी शैली को परिभाषित करने में मदद करेगा। अपने बालों को काला, चाहे रंगे या प्राकृतिक है, तो आप भाग्यशाली हैं और आप लगभग किसी भी रंग चुन सकते हैं। रंग है कि सबसे अच्छा काम आम तौर पर उदास, बैंगनी और अंधेरे साग और गहरी, रोमांटिक गॉथिक के लिए, vampirescos और शायद गॉथिक कैबरे शैली है। उज्ज्वल गुलाबी, नारंगी, लाल और हरे रंग नीयन तरह चमकीले रंग cibergóticos और deathrocker लिए एकदम सही हैं, और सा पागलपन शैलियों के साथ काम करेंगे। याद रखें:
  • काला लगभग किसी भी रंग के साथ संयुक्त है, लेकिन वह आकर्षक है, एक गहरी काले रंग या कुछ और की तरह कुछ उज्ज्वल और विषम एक संयोजन के लिए लग रही है।
  • सूक्ष्म प्रतिबिंब या गुच्छे लगभग एक ही स्वर, रंग का एक स्पर्श, और गोथिक शैली कामोत्तेजक वस्तुओं में अच्छी तरह से काम, कैबरे शैली, या यदि आप अपने बालों के साथ देखा प्राप्त करना चाहते हैं।
  • यदि आप पहले से ही अपने बाल को एक उज्ज्वल रंग से रंगा करते हैं, तो इस तरह से इसे छोड़ना सबसे अच्छा हो सकता है
  • इसी तरह, यदि आपके बाल काले हैं या यदि यह आपका प्राकृतिक रंग है, तो आप इसे आसानी से इस तरह छोड़ सकते हैं।
  • अपनी बाल देखो गॉथिक चरण 9 शीर्षक वाला चित्र
    9

    Video: Suspense: The Name of the Beast / The Night Reveals / Dark Journey

    सामान प्राप्त करें इसमें से चुनने के लिए बहुत कुछ है यदि आप एक साइबर गॉथिक, एक पिशाच या रोमांटिक हैं, तो एक्सटेंशन अच्छी तरह से काम करेगा, पिछले चरण की तरह रंग चुनें। अपनी पसंद के लिए रंगीन क्लिप, बैंडैन्स, रिबन, रिबन और धनुष खरीदें। धनुष, धनुष संबंधों, मखमली टुकड़े, या बालों के क्लिप को पेंट करने से अपनी खुद की सहायक वस्तुएं तैयार करें। यदि आप चौकस हैं, तो आप पुराने ऑब्जेक्ट्स को रीसाइक्लिंग करके बाल सामानों की एक पूरी अलमारी ले सकते हैं।
  • अपने बाल देखो गॉथिक चरण 10 शीर्षक वाला चित्र
    10
    एक हेयरस्टाइल खोजें हो सकता है कि आप अपने बाल को ढीले छोड़कर अधिक सहज महसूस करें, और यह ठीक है। या फिर आप एक और शैली चाहते हैं यदि आपके पास पहले से ही कटौती की गई है, जैसे कि एक मोहाक, बहुत छोटे बाल या चरम रंग, बाधाएं हैं, तो यह है कि आपके बाल अच्छे लगते हैं जैसा कि यह है। लेकिन अगर आपके बाल में एक सरल रंग है या आपके पास कई विकल्प हैं, तो उनका फायदा उठाएं। कुछ अच्छी शैली हैं:
  • दो हॉर्सजेट्स: यह हंसमुख गॉथ और साइबरनेटिक्स के लिए अच्छी तरह से काम करता है, वे भी अच्छे लगते हैं यदि आपके पास हाइलाइट्स, हाइलाइट्स या हाइलाइट्स वाले बाल हैं।
  • घोड़े की पूंछ: धनुष, रिबन, रिबन और पसंद के साथ जब एक आंख को पकड़ने वाली फ्रिंज के साथ एक साधारण चोटी का काम ठीक से काम करता है। आपके सिर के शीर्ष पर बड़ी और बहुतायत वाली बाल पूंछ साइबरनेटिक गॉथों के साथ बहुत अच्छी तरह से फिट होती है।
  • अपने बालों को एक तरफ बारी करें: अपने बालों को एक आकर्षक (या भयंकर) धनुष, रिबन, धनुष, आदि के साथ एक तरफ बारी करें।
  • आपकी बाल देखो गॉथिक चरण 11 शीर्षक वाला चित्र
    11
    रखरखाव दें अगर आपने सही देखो हासिल करने के लिए इन सभी परेशानियों को उठाया है, तो इसे याद मत करो। अपने बालों को एक सप्ताह में उचित मात्रा में धो लें, अगर आपका बाल सूखा है, तो इसे सप्ताह में एक बार या दो बार धो लें, यदि वह तेल है, तो इसे अधिक बार धो लें और सीधा, कर्ल, नियंत्रण, कंबड़ चोटियों, आदि शैंपू, कंडीशनर, तेल, स्प्रे, बाम और जैल में गुणवत्ता वाले उत्पादों का प्रयोग करें, और सस्ता किस्म के नहीं। एक संतुलित आहार का पालन करें जिसमें दूध, अंडे और कई विटामिन शामिल हैं, अपने बाल रेशमी और चमकदार रखने के लिए।
  • युक्तियाँ

    Video: The Great Gildersleeve: A Date with Miss Del Rey / Breach of Promise / Dodging a Process Server

    • बाल straightener का उपयोग करने से पहले, आपको सुरक्षात्मक बाम लागू करना चाहिए, या आप अंततः अपने बालों को जला सकते हैं ये बाम और लोशन कई स्थानों पर उपलब्ध हैं।
    • समय के साथ सामानों का एक अच्छा सेट इकट्ठा करें होममेड बालों के सामान सबसे अच्छे हैं। कुछ फीता या मखमल सिलाई, अपने सिर के चारों ओर एक धनुष या स्कार्फ लपेटें, या अपने बाबा के धनुष टाई से धनुष खींचें ... "तो" उसके बारे में पूछा, निश्चित रूप से।
    • अपने कंघी और ब्रश को नियमित रूप से धो लें, हर बार जब आप अपने बालों को धो लें तो सुनिश्चित करें अन्यथा आपके बाल एक अप्रिय गंध शुरू हो जाएगा
    • साइड फ्रिंज और सीधे फ्रिंज इस देखो के लिए एकदम सही हैं, और किसी भी लम्बाई के बाल अच्छे लगते हैं।
    • यदि आपके पास रूसी है, तो इसके खिलाफ शैम्पू का उपयोग करें। यह देखने के लिए रगड़ने की कोशिश न करें कि उसे हटा दिया गया है, क्योंकि यह केवल समस्या को और भी बदतर करेगा एक पर्याप्त उपचार की तलाश करें और उसे पालन करें। और इस बीच, "कोशिश" बहुत सारे काले कपड़े न पहनें ...
    • शैलियों को गठबंधन, संयोजनों के साथ खेलते हैं और अपना खुद का नज़रिया बनाने में डर नहींें। इसके लिए कोई नियम नहीं हैं, पागल होने और साहसी होने की कोई पद्धति नहीं है, आप क्या करना चाहते हैं।
    • यदि लोग आपको अपमान करते हैं, तो इस तथ्य को पहचानें कि कुछ लोगों को आपकी शैली पसंद नहीं है, और उनके बारे में भूल जाते हैं। एकमात्र राय यह है कि आपका मामला तुम्हारा है, अन्य की नहीं, सब के बाद, यह है "आपके" बाल।
    • यदि आपके बाल विशेष रूप से अतिरंजित हैं, तो यह आपके श्रृंगार और पोशाक शैली की टोन को थोड़ा कम करता है बहुत चमकीले रंग या भारी श्रृंगार का उपयोग करने से बचें, और अपने संगठन के साथ ऐसा ही करें आपको उबाऊ होने की जरूरत नहीं है और हमेशा के लिए सभी काले रंग का उपयोग करने की आवश्यकता नहीं है, बस इसे थोड़ा कम करें
    • रचनात्मक रहें गॉथ आमतौर पर अपना खुद का पोत होता है या वह दिखता है जो पूरी तरह से उनका है।
    • जब आप सोते हैं तो अपने चेहरे से अपने बालों को बाहर रखने की कोशिश करें यदि आपके चेहरे में आपके चेहरे के संपर्क में हैं, तो इसका मतलब है कि सभी गंद आपकी त्वचा में स्थानांतरित हो जाएंगे, जिससे मुंहों के मुंह और मुँहासे के विकास हो सकते हैं।
    • अपने बालों को अनारक्षित रखें अपने बालों को एक कंघी के साथ नियमित रूप से टांगें, और जब आप चोटियों में कंघी करना चाहते हैं या यदि आप इसे चमकदार होना चाहते हैं तो ब्रश करें।

    Video: eBay Haul #5

    चेतावनी

    • अपने माता-पिता को आप क्या करने जा रहे हैं इसके बारे में एक विचार देने का प्रयास करें भूरे रंग के बाल के साथ एक शर्मीले किशोर की तरह घर छोड़ने और एक मौत के सभी गुलाबी और बैंगनी रंग के रूप में वापस आ देखने की पीड़ा से बचें।
    • घर के व्यंजनों की कोशिश मत करो, अपने बाल ठीक करने के लिए सैलून पर जाएं, जहां लोग जानते हैं कि वे क्या कर रहे हैं।
    • अपने आप को रहो किसी ऐसे व्यक्ति की कोशिश न करें जो आप नहीं हैं।
    • यदि आप सीधा, कर्ल या हेयर ड्रायर का निरंतर उपयोग करते हैं, तो अंततः आपके बाल सूख, जलाएंगे और क्षतिग्रस्त होंगे। हमेशा इसे बचाने के लिए बाम का उपयोग करें
    • हमेशा अपने बाल बदलने से पहले अपने माता-पिता की अनुमति के लिए पूछें। यदि आप रंगे, चित्रित या अपने पीठ के पीछे अपने बाल काटते हैं, या हो सकता है कि वे आपको कोई भी बदलाव करने की अनुमति न दें, तो आपके माता-पिता बहुत गुस्से में हो सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com