ekterya.com

कैसे अपने वर्दी देखो प्यारा बनाने के लिए

यदि आप किसी ऐसे स्कूल में जाते हैं जिसके लिए आपको एक वर्दी पहनानी पड़ती है, तो आपके फैशन की आजादी सीमित है। हालांकि, यह नहीं है सफाया कर दिया। आपके स्कूल में सजगता पोशाक कोड को लागू करने के तरीके के आधार पर, आप अपने वर्दी को तैयार कर सकते हैं और इसे अद्वितीय दिख सकते हैं। याद रखें, सिर्फ इसलिए कि वे आपको हर किसी के समान पोशाक करने के लिए मजबूर करते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अभी भी बाहर खड़े होने का कोई रास्ता नहीं मिल सकता है।

चरणों

भाग 1
रिचाईस वर्दी वस्त्र

Video: Bhojpuri Superhit Full Movie - Vardi Wala Gunda - Dinesh Lal Yadav “Nirhua”, Anjana Singh

एक दर्जी चरण 8 के शीर्षक वाला छवि
1

Video: Bangalore days full Hd Malayalam movie with English and Hindi Subtitles

अपनी वर्दी तोड़ो, तो यह आपको अच्छी तरह से फिट बैठता है ड्रेसिंग कपड़े समान कपड़े सुस्त और नरम से चापलूसी और सुंदर करने के लिए जा सकते हैं। सुनिश्चित करें कि पैंट की एक उचित लंबाई है और वे कमर पर आराम करते हैं। अपनी स्कर्ट ऐसे तरीके से फैलाएं कि हेम ठीक है जहां आप चाहते हैं, लेकिन सावधान रहें कि यह स्कूल की नीति के लिए बहुत कम नहीं है जांच लें कि जिस स्टोर पर आपने वर्दी खरीदी है उसे सिलाई की व्यवस्था करता है।
  • यदि आप टेलरिंग पर पैसा खर्च नहीं करना चाहते हैं, खासकर यदि आप अब भी बढ़ रहे हैं, तो बहुत सारी तरकीबें हैं जो आप अपने खुद के साथ करने के लिए समीक्षा कर सकते हैं। अपने कपड़े बदलने के लिए हेम टेप, कपड़े गोंद और हेयरपिन का उपयोग करने की कोशिश करें!
  • उन्हें फिट करने से पहले सभी कपड़े धोने के लिए सुनिश्चित करें वे सिकुड़ सकते हैं और आप उन्हें बहुत छोटा या बहुत छोटा नहीं बनना चाहते हैं!
  • इम्यरफॉर्म चरण 9 में स्कूल में कूल रहें
    2
    वर्दी के लिए कुछ युक्तियों का प्रयास करें ये सिलाई और उपसाधन पर बहुत पैसा खर्च किए बिना वर्दी को संशोधित करने और ठीक करने के सरल और त्वरित तरीके हैं। Arremanga शर्ट की आस्तीन कोहनी करने के लिए इसे और अधिक आरामदायक बनाने के लिए। यदि आपका स्कूल इसकी अनुमति देता है, तो यह थोड़ा छोटा करने के लिए स्कर्ट के कमरबंद को रोल करने का प्रयास करें। यह आपके पैरों को लंबे समय तक बनाने का अतिरिक्त लाभ है! घुटने के मोजे एक वर्दी के लिए एक छात्र शैली के लिए सबसे अच्छा जोड़ रहे हैं, इसलिए इन्हें हाथ की एक जोड़ी रखें।
  • इमेज शीर्षक पोशाक यूरोपीय चरण 5
    3
    विभिन्न वस्त्रों में निवेश करें यदि आपका स्कूल सख्त है और केवल आपको विशिष्ट कपड़े पहनने की अनुमति देता है, तो सभी विकल्प खरीदें यदि आपका स्कूल स्वीकार्य कपड़े या रंगों की एक सूची प्रदान करता है, तो सुनिश्चित करें कि आपको उचित वस्तुओं की एक श्रृंखला मिलती है अधिक विविधताएं या कपड़ों का चयन आपके पास स्कूल के लिए अनुमोदित है, आप जो अधिक संयोजन बना सकते हैं और आपको हर दिन पैंट की एक ही स्टाइल पहनने से डर नहीं पड़ेगा।
  • उदाहरण के लिए, यदि आपका स्कूल खाकी या नौसेना के नीले पैंट या स्कर्ट पहनने की अनुमति देता है, तो आप सब कुछ एक खरीद सकते हैं, यदि आप कर सकते हैं आप वर्दी के साथ उपसाधन और जूते बदल सकते हैं और आपको कम मॉडरेट महसूस होगा।
  • यदि आपके पास बहुत कम पैसा है, तो समान वस्त्रों के लिए दूसरे स्टोर की जांच करें। कई छात्र स्नातक होने के बाद अपनी पुरानी वर्दी दान करेंगे, इसलिए आपके पास बहुत बचत नहीं होने पर भी विकल्प होंगे।
  • Video: बॉर्डर पर भारत के 53 फौजियों ने चीन को डरा दिया - INDIA NEWS VIRAL

    इम्यर्थ स्टेप 8 में स्कूल में कूल रहें
    4
    यदि आप इसे अनुमति देते हैं, तो अपने स्वयं के कपड़े शामिल करें एक आरामदायक कार्डिगन या वर्दी शर्ट या ब्लाउज पर फिट ब्लेज़र जोड़कर संगठन की पूरी शैली बदल सकती है। एक समान स्कर्ट के साथ अजीब घुटने-लंबाई मोज़े पर लाना वास्तव में यह अद्वितीय बनाती है। यदि आपका स्कूल अधिक लचीला है, तो आप एक ही समय में अलग वस्त्र जोड़कर अपना आधार वर्दी रख सकते हैं!
  • पोशाक शीर्षक यूरोपीय कदम 6
    5
    परतों का उपयोग करके और कपड़े डालना शर्ट या स्वेटर पर डालना आसान है और दरवाजा बाहर जाना है, लेकिन आप मूल बातें से परे जा सकते हैं। अद्वितीय तरीके से परतों में समान वस्त्र पहने हुए भी आपको बाहर खड़े कर सकते हैं। बुनियादी वर्दी सिर्फ आपका शुरुआती बिंदु है सबसे आरामदायक, चापलूसी और सबसे अधिक जानने के लिए इसका इस्तेमाल करने के विभिन्न तरीकों से प्रयास करें आप के लिए वफादार!
  • टक ब्लाउज या शर्ट कमर को बढ़ा सकते हैं और पूरे वर्दी को अधिक चापलूसी कर सकते हैं।
  • एक अधिक परिष्कृत और छात्र शैली के लिए अपने कंधों के चारों ओर एक समान स्वेटर बांधने पर विचार करें। गर्दन से उजागर हुए लंबे बाजू वाली शर्ट पर इसे पहनें, एक आरामदायक और आराध्य शैली बनाने के लिए आस्तीन लुढ़का
  • भाग 2
    सहायक उपकरण का उपयोग करें

    इमेज शीर्षक से ड्रेस यूरोपीय चरण 9
    1



    अपने पसंदीदा गहने का उपयोग करें यह केवल तभी संभव है यदि आपकी विद्यालय इसे अनुमति देता है, लेकिन कई स्कूल इसे तब तक अनुमति देते हैं जब तक कि यह बहुत दिमागदार नहीं है। एक सरल मोती का हार या डायमंड स्टड आपकी पोशाक के लिए थोड़ा सा स्त्री चमक को जोड़ सकते हैं। स्टड या चेन हार के साथ एक कंगन भी थोड़ा सा साहस जोड़ सकते हैं।
    • साधारण गहने ढूंढें जो वास्तव में आपकी व्यक्तिगत शैली को शामिल करता है और उनको अपने कपड़े व्यक्त करने के तरीके का उपयोग करने के लिए उपयोग करें।
    • यह "फीचर" मणि जिसे आप जान रहे हैं के लिए मजेदार हो सकता है
  • अपने बैकपैक में कदम क्या पता करने के लिए छवि शीर्षक चरण 5
    2

    Video: साबूदाना की खिली खिली खिचड़ी बनाने की विधि | Navratri -Non Sticking Sabudana Khichdi | Sago Khichdi

    एक बैकपैक लें जो आपकी शैली को दर्शाता है आपको अपनी पुस्तकों को ले जाने के लिए कुछ चाहिए, इसलिए उसके साथ थोड़ा मज़ेदार क्यों न हो? चाहे यह एक गुलाबी पुष्प बैकपैक्स या चमड़े के हैंडबैग हों, इस आवश्यक स्कूल आइटम का इस्तेमाल फैशन के साथ मज़ेदार बनाने के लिए करें।
  • सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आपको कितनी किताबें एक प्यारे नए बैग खरीदने से पहले दैनिक लोड हो जाएंगी। यह बहुत उपयोगी नहीं होगा, अगर आप इसमें अपने आधे सामान रख सकते हैं।
  • मौसम भर में बैकपैक वैकल्पिक। यह केवल आपको एक बैग के साथ ऊब नहीं होने से रोकता है, लेकिन यह आपकी शैली को विकसित करना जारी रखेगा।
  • इम्यरफॉर्म स्टेप 2 में स्कूल में कूल रहें
    3
    जूते पर ध्यान केंद्रित करें अपने स्कूल के नियमों के आधार पर, आप वास्तव में जूते के साथ खुद को अलग करने में सक्षम हो सकते हैं। कन्वेर्स स्नीकर्स और नाजुक फ्लैट जूते से लेकर सैन्य बूट तक, आपके वर्दी द्वारा अपने वर्दी में थोड़ा सा व्यक्तित्व जोड़कर जूते चुनकर जो आपके व्यक्तित्व को दिखाता है
  • सुनिश्चित करें कि आपके द्वारा चुनी गई जूते आरामदायक हैं कोई भी आपके आराध्य जूते की प्रशंसा नहीं करेगा अगर आप घूमते हैं या घूमते समय दर्द के इशारे करते हैं!
  • इफेंडर चरण 7 में स्कूल में रहो इट शीर्षक
    4
    सामान के साथ रचनात्मक रहें कुछ आसान जोड़ना, जैसे कि दुपट्टा, बेल्ट या सिर का बंधन, पूरे संगठन को बदल सकते हैं। इसके अतिरिक्त, इन छोटे सामान काफी कम कीमतों पर पाए जा सकते हैं, ताकि आप एक संपूर्ण चयन को एक साथ रख सकें। हर दिन अपने संगठन के लिए कुछ अलग करके, मानक वर्दी वस्त्रों पहनने के बावजूद आपके पास अपनी उपस्थिति के साथ अधिक स्वतंत्रता होगी।
  • भाग 3
    अपने बाल और श्रृंगार को ठीक करें

    प्राकृतिक लहरें चरण 9 के साथ ब्लो ड्राई हेयर शीर्षक वाली छवि
    1
    कुछ मज़ा केशविन्यास की कोशिश करो यदि आप अपने कपड़ों के बारे में बहुत कुछ नहीं बदल सकते, तो अपने बालों को अपनी जगह पर सुंदर और अद्वितीय दिखने पर ध्यान केंद्रित करें। कुछ घुमावदार कर्ल जोड़ने या एक लोहे के साथ एक चिकनी शैली बनाने के लिए एक कर्लिंग लोहे का उपयोग करें। यदि आपके पास अपने बालों पर गर्मी के औजार का उपयोग करने के लिए समय नहीं है, तो इसे धनुष, घुड़साल, पिगेट और ब्राइड्स में बांधने से वैकल्पिक। इसे मिलाएं! आप अपने बालों के रंग को बढ़ाने के लिए अंधेरे प्रतिबिंब या प्रतिबिंब भी बना सकते हैं।
    • रिबन के साथ अपने बालों को बाँधें, थोड़ा रंग जोड़ सकते हैं या स्टड के साथ एक हेडबैंड डाल सकते हैं, जिससे आप वाकई बाहर खड़े हो सकते हैं।
  • लुक वी किम कार्दशियन चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    2
    श्रृंगार का उपयोग करें, यदि आपका स्कूल इसे अनुमति देता है एक अच्छा गुलाबी लिपस्टिक या एक चमकदार ब्रॉसर की शक्ति को कम करके आंका नहीं जाना चाहिए। जब हर कोई समान का उपयोग करता है, तो एक सुंदर चेहरे वास्तव में बाहर खड़े होंगे अगर आपको यह पता नहीं है कि मेकअप करने के लिए कैसे आरंभ किया जाए, तो कुछ उत्कृष्ट और सरल मेकअप ट्यूटोरियल के लिए यूट्यूब देखें।
  • सुनिश्चित करें कि आप अपने मेकअप को एक अच्छे कैनवास पर डालते हैं! इसे स्वच्छ और चमकदार बनाए रखने के लिए अपनी त्वचा को हर रोज धोएं और मॉइस्चराइज करें।
  • हैज़ सुंदर नाखून चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    थोड़ा नेल पॉलिश के साथ रंग जोड़ें एक फैशनेबल बैंगनी या क्लासिक गुलाबी का प्रयास करें, या अपने सभी नाखूनों को अलग-अलग रंगों में पेंट करने का प्रयास करें। यह एक और तरीका है जिससे आप एक सुंदर बुनियादी संगठन में रंग और व्यक्तित्व जोड़ सकते हैं, इसलिए इसका लाभ उठाएं
  • आपको नाखून सैलून में पैसे खर्च करने की ज़रूरत नहीं है ताकि एक आराध्य मैनीक्योर मिल सके। फार्मेसियों के कुछ अच्छे ब्रांड हैं जो आप कम कीमत पर खरीद सकते हैं और वे सभी रंगों में आ सकते हैं जो आप चाहते हैं!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com