ekterya.com

एक लड़की को लड़के की तरह कैसे दिखाना

ऐसे समय होते हैं जब लड़कियों को लड़कों के रूप में ड्रेस करना मुश्किल हो जाता है या तो किसी भी कारण से, जैसे कि बाल टोपी से बाहर निकलते हैं, या कह रहे हैं कि किसी अन्य व्यक्ति को यह कहने के लिए अजीब बात है कि एक लड़का कहता है। यह आलेख लड़कियों को लड़कों के रूप में तैयार करेगी, हेलोवीन के लिए या अन्य कारणों के लिए।

चरणों

मेक ए गर्ल लिक इन लिक ए बॉय स्टेप 1 शीर्षक वाला इमेज
1
अपने बाल काटें हालांकि टेलीविजन पर आप देख सकते हैं कि कैप के साथ अपने बालों को छिपाने के लिए कितना आसान हो सकता है, यह निश्चित नहीं है कि यह हमेशा काम करेगा। बालों के लिए एक जाल प्राप्त करें और यह सब जाल में डाल दें। फिर डिज़ाइन के साथ एक टोपी लगाइए, बस यह सुनिश्चित करें कि यह स्त्री की टोपी नहीं है
  • मेक ए गर्ल लुक ए बेयोन ब्वॉय स्टेप 2 शीर्षक वाला इमेज
    2
    कपड़े खरीदें आप उसे एक दुकान के पुरुष अनुभाग में ढूंढ सकते हैं और अपना आकार खरीद सकते हैं या शायद आप अपनी कोठरी में एक पुरुष संगठन पा सकते हैं। सुनिश्चित करें कि शर्ट ढीले हैं (आप अपने बस्ट या स्ट्रेट को बिना स्ट्रिप्स समतल करने के लिए एक सैश का उपयोग भी कर सकते हैं) और यह कि आपके जीनस सीधे आपके घटता छिपाने के लिए हैं पुरुषों के लिए जूते की एक जोड़ी पहनें, जैसे उच्च जूते (लेकिन वे काला या कुछ और, कुछ भी नहीं महिला!)।
  • मेक ए गर्ल लुक ए बेयोन ब्वॉय स्टेप 3 शीर्षक वाला इमेज

    Video: लड़की को कैसे लड़के पसंद हैं ।। ladki Ko ye 6 gun wale ladke chahiye hote h ।। Part 2 ।।

    3
    एक लड़के की तरह बोलो लड़के नहीं कहते हैं: "हे भगवान! या "कितना अच्छा!", और यह बहुत महत्वपूर्ण है आप कह सकते हैं कि कोई भी बच्चा कहता है, जैसे "दोस्त" या "महान" या आप शाप भी कर सकते हैं। तो आप अपनी आवाज को थोड़ा और अधिक गंभीर बनाकर अपने लड़के की आवाज में सुधार कर सकते हैं। आम तौर पर, एक पुरुष की आवाज़ की नकल करने की कोशिश बहुत गलत हो जाती है, लेकिन आप अतिरंजना के बिना अपनी आवाज को और अधिक गंभीर बनाने की कोशिश कर सकते हैं।
  • इमेज नामक मेक ए गर्ल लुक इन अ बॉय स्टेप 4
    4
    एक बच्चे की तरह काम करें और सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में एक जैसा दिखते हैं, अपनी मुट्ठी के साथ शुभकामनाएं, वीडियो गेम के बारे में बात करना, खेल खेलना और लड़ने के कार्यक्रम देखना पसंद करते हैं।
  • मेक ए गर्ल लुक ए ल बॉय स्टेप 5 शीर्षक वाला इमेज
    5
    आपके साथ उन चीजों को ले लो जो एक लड़का ले जाएगा यह स्पष्ट है कि एक लड़के के पास गुलाबी सेल फोन या बैग नहीं होता - एक लड़का स्केटबोर्ड, बैकपैक या एक आइपॉड ले जाएगा।



  • इकलौते शीर्षक वाली एक लड़की देखो की तरह एक लड़का कदम 6
    6
    प्राथमिक स्कूल के लड़के की तरह काम न करें एक प्राथमिक विद्यालय का बच्चा बलात्कार और चिढ़ा लड़कियों पर बहुत ध्यान केंद्रित करेगा लड़कियों की तरह लड़कों, इसलिए जब आप एक लड़की को देखते हैं जो बहुत अच्छी लगती है, ध्यान दें अगर आप दोनों ही घूमने के करीब हैं, तो आप के करीब होने की कोशिश करें यदि दोनों एक ही स्थान में एक लंबे समय (10 सेकंड से अधिक) के लिए हैं, तो उसे देख नहीं सकते, लेकिन उसे हर बार एक बार देखने का प्रयास करें अगर यह जरूरी है या अगर वह वास्तव में सुंदर है, तो उसकी उपस्थिति देखें अपनी उपस्थिति के अन्य लड़कों को चेतावनी दें, लेकिन यदि आप बहुत बोल्ड हैं, तो उन लोगों में से एक को चुनौती दें जिनसे आप उससे बात करने आ रहे हैं। संदेह को शांत करने का यह एक तरीका है
  • मेक अ गर्ल लुक इन अ बॉय स्टेप 7 शीर्षक वाली छवि

    Video: मेकअप आर्टिस्ट लड़के से किस तरह बन गया लड़की

    7
    चिंता मत करो यदि आप एक लड़के होने का नाटक करने के विषय से बहुत चिंतित हैं, तो आप देखेंगे कि आपकी आवाज़ बहुत धूर्त है और यह संभव है कि आप एक "हे भगवान!"। अभ्यास का दिन पहले और अपने आप से बताने में संकोच न करें कि यह किसी अन्य दिन की तरह है।
  • मेक ए गर्ल लुक ए बेयोन ब्वॉय स्टेप 8 शीर्षक वाला इमेज
    8
    मेकअप पहनना मत आप सोच सकते हैं कि श्रृंगार आपकी मदद कर सकता है या आपको इसे मर्दाना दिखने का एक रास्ता मिल सकता है, लेकिन ऐसा नहीं होगा। अपने चेहरे को रिक्त छोड़ दें, श्रृंगार से मुक्त।
  • मेक ए गर्ल लुक ए बेक ब्वॉय स्टेप 9 शीर्षक वाला इमेज
    9
    महिला संगीत को मत सुनो महिलाओं के बजाय पुरुष गायक की प्राथमिकता दें
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि आप सभी नेल पॉलिश और श्रृंगार को बंद करते हैं, स्त्री गहने नहीं पहनें या तो
    • बच्चों की बातों पर ध्यान दें, और उनकी नकल करें।
    • छेद वाले जीन्स पहनें, यह आपको अधिक सक्रिय दिखता है (जो लड़कों में सामान्य है)
    • एक लड़का से पूछें कि कैसे काम करे यह उन तरीकों के समान नहीं हो सकता है जिनके साथ आप दोनों एक साथ कार्य करते हैं, लेकिन यह आलेख एक साधारण व्यक्ति के साथ किया जाता है।

    Video: आखिर एक लड़की क्या चाहती है, लड़का उसके साथ कैसे करे

    चेतावनी

    • ऐसे लोग होंगे जो पता लगाने की कोशिश करेंगे कि आप वास्तव में क्या हैं और आपको कुछ अजीब लगने लगेंगे। बस उसमें दिलचस्पी नहीं दिखाएं, मुस्कान करें और अपने भ्रम का आनंद लें।
    • एक और लड़के की नकल न करें, उसे परेशान करने या धमकी देने की कोशिश करें, सबसे ज्यादा पकड़े जाने और गिरफ्तार होने की संभावना है। किसी दूसरे स्कूल या बच्चे के घर से स्कूली शिक्षा के किसी बच्चे की तरह काम करें, लेकिन जब तक कि वह अपनी सहमति के साथ न हों तब तक उसे अनुकरण न करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com