ekterya.com

कैसे एक 60-शैली हाइव केश बनाने के लिए

"उन्होंने उसे घुमक्कड़ खोने की कोशिश की, उसने कहा, नहीं, नहीं, नहीं"। स्पैनिश में यह वाक्य कहते हैं "उन्होंने उसे घुमक्कड़ शैली छोड़ने की कोशिश की, और उसने कहा, नहीं, नहीं, नहीं"। गायक गीत का एक पत्र है कि, संक्षेप में, राग के साथ एक whimper से ज्यादा कुछ नहीं है के साथ एक छोटे से भाग्य बना है, लेकिन न दें एक विद्रोही और anorexic रहित इस के साथ मस्ती करने के लिए केवल एक ही है देखो।

बीहाईव केश प्रतिष्ठित शैली उस समय (1962 में बीटल्स के homologable bacinica कटौती शैली) पर ब्रिटिश शोबिज़ में सबसे लोकप्रिय है, और जैकी ओ की शान के शाश्वत प्रतीक था यह असाधारण केश सितारों के साथ मशहूर हो गया के रूप में डस्टी स्प्रिंगफील्ड और ऑड्रे हेपबर्न, और आज एएमसी पर मैड मैन और कुछ पात्र जो की जरूरत नहीं है की तरह टीवी श्रृंखला के लिए धन्यवाद वापस आ गया है (और कुछ स्टार bajita टीवी जो जर्सी के तट पर रहते थे साथ बदनाम हो गई) हाल ही में रेड कार्पेट पर देखा गया, क्योंकि ईवा मैन्डस ने रक़ील वेल्च की ज़बरदस्त केश विन्यास को श्रद्धांजलि अर्पित की।

जिन लोगों के पास आपके निपटान में एक पेशेवर स्टाइलिस्ट नहीं है, यहां यह प्राप्त करने के कुछ सुझाव दिए गए हैं 60 के दशक से आकर्षक देखो। इस चरण-दर-चरण ट्यूटोरियल के साथ, आप अपने मधुमक्खी स्टाइल को कम समय में कह सकते हैं "लोगों के लिए शक्ति"।

ओह, और यह उल्लेख किया जाना चाहिए कि इस ट्यूटोरियल को पेशेवर मेक-अप कलाकार कार्सन लाबेला द्वारा एक टेलीविज़न सबक से लिया गया था।

चरणों

1
पहली चीज जो आपको करना चाहिए वह अपने बालों को धोना है। आप अपने बाल चिकना देखने के लिए नहीं करना चाहते आप इसे तौलिया या हेयर ड्रायर के साथ सूख सकते हैं, लेकिन पहला विकल्प सुझाया जाता है।
  • 2
    फिर आप बीच में विदाई के साथ बालों को कंघी करना चाहिए। इसके लिए, सुझावों के साथ एक कंघी का उपयोग करें यदि आप फ्रिंज हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप इसे कंधे में भी बांधाएं बस कोण के तहत सबसे लंबे समय तक भागों डालता है: यदि आप एक भारी बनूंगी है और एक ही ऊंचाई (Zooey Deschanel की तरह) में कटौती, तो partidura जब कंघी बैंग्स असमान देखो, लेकिन मधुमक्खी के छत्ते शैली नहीं डर, नौसिखिया कर देगा यह आपके बालों का बना होता है जब इसे पक्ष के साथ जोड़ता है यदि आपके पास बैंग्स नहीं है, तो बस आपके बाल वापस कंधे और आगे बढ़ने के लिए तैयार करें। अगर बेयोनस बिना सिंगल होने के गायन के दौरान गेंदे के केश विन्यास पहन सकता है, तो आप इसे भी कर सकते हैं।
  • 3
    वॉल्यूम जोड़ें असल में, यह वह चरण है जिसमें बालों का गमदार आकार दिया जाता है। आपको उपयोग करना चाहिए बालों के स्प्रे को प्लास्टिक की रेशों के साथ मात्रा और एक कंघी जोड़ने के लिए (और हथियारों में बहुत ताकत होती है)। Aquanet हेयर स्प्रे इस केश विन्यास के लिए क्लासिक है, लेकिन आप भी के लिए देख सकते हैं "Elnett" लॉरियल का अपने बालों के वर्गों (लगभग 3 से 5 सेंटीमीटर चौड़ा) ले लो, स्प्रे को नीचे की जड़ों तक पहुंचने के लिए बाल के शीर्ष स्तर के नीचे स्प्रे (यह उस प्रभाव को प्राप्त करना है "झूठा" मात्रा के) और आप जितना ऊंचा हो उतना बाल अनुभाग उठा सकते हैं। यह स्थिति में रखने के लिए बालों के इस हिस्से को पकड़ते समय (यदि आपके पास लंबे या मध्यम लंबे बालों हैं, तो आप इस पल से मछलियां में जलन महसूस करेंगे), बार-बार कंघी नीचे और ऊपर। यह खड़ी कभी कंघी बाल हो रही है (यह बहुत टैंगल्ड बनाने के लिए) के बिना ऊपर और नीचे कंघी से बालों को ब्रश करने का मतलब है और, मध्य से शुरू बाल फाइबर की (जड़ से 5 से 6 सेमी) नहीं, उसी रूट में सुनिश्चित करें कि बाल अनुभाग के ऊपर चिकनी है, नीचे केवल परतों को ब्रश करना आप सावधानी से बाल की ऊपरी परत को पतली बाष्पी के साथ एक आम कंघी के साथ नरम कर सकते हैं, ताकि यह परत धीरे से नीचे की परत को कवर कर सके जो कि उलझा हो।



  • 4
    गर्मी लागू करें आप एक बेल सैंडनर या बेलनाकार ब्रश के साथ एक हेयर ड्रायर का उपयोग कर सकते हैं। महत्वपूर्ण बात यह है कि गड़बड़ी बालों के छोर को वक्रित करना है। यदि आप लोहे का उपयोग करते हैं: 3 से 5 सेमी के हिस्सों में बालों की युक्तियों को दबाएं और लोहे को रोल करें, जड़ों की ऊंचाई तक या जितना करीब हो सके उतना ही हो सके। 8 से 10 सेकंड तक पकड़ो और फिर धीरे-धीरे बाल छोड़ दें। यदि आप एक ड्रायर का उपयोग करते हैं: बालों को गर्मी लगाने (बहुत करीब, ब्रश को छूने के लिए) बेलनाकार ब्रश में बालों को रोल करने के लिए अपने हाथों में से किसी एक का उपयोग करें और ब्रश करने और एक ही समय में ड्रायर लगाने का उपयोग करें। वॉल्यूम हासिल करने के लिए आपको जड़ों और युक्तियों के लिए अधिक गर्मी लागू करनी होगी। मैं इस के लिए एक बेलनाकार ब्रश अनुलग्नक के साथ हेयर ड्रायर का उपयोग करने की सलाह देता हूं।
  • 5
    यदि आवश्यक हो तो कांटे का उपयोग करें छत्ता के भाग के लिए, वह अपने सिर को पीछे की ओर झुका और बालों के तीसरे भाग (छोड़कर किनारा) अलग करती है और ऊपर स्वीप और कांटे के साथ पीछे की ओर क्लैम्पिंग, शीर्ष नरम रखने और मात्रा को खोना नहीं की कोशिश कर रहा से पहले नीचे । इस बिंदु पर, यह आधे से आधे आकार में एक प्यारा केश की तरह दिखना चाहिए (इस पर निर्भर करता है आप चाहते हैं, आप यहां प्राप्त कर सकते हैं और कुछ के साथ शीर्ष पर बाल नरम कर सकते हैं स्प्रे। लेकिन यदि आप एक हेयरस्टाइल पहनना नहीं चाहते हैं जो कि इस तरह के रूप में जाना जाता है "Snookie", पढ़ना जारी रखें)। आपके कानों पर ढीले बालों पर बाल, ऊपरी भाग को मजबूती से एक बार जब आप अलग-अलग हेयरपिन के साथ इसे उठा सकते हैं, लेकिन आपको उन्हें दृढ़ता से और सिर के बहुत करीब रखना चाहिए। कांटे लगाने के लिए, उन्हें धक्का दें और 45 डिग्री कोण पर (संभव के रूप में तिरछे)। बाकी ढीले बाल और स्पाइटज़ को थोड़ा सा इकट्ठा करो गर्दन की ऊंचाई पर सभी छोटे बाल एकत्र करने के लिए स्प्रे उन्हें उठाने और उन्हें एक साथ कर्ल (एक ही अर्थ में एक शॉवर के बाद अपने बालों पर एक तौलिया कर्लिंग के रूप में) जब छोटे बाल झुकाए जाते हैं, तो एक छोटे से फ्रेंच केश की तरह एक तरफ और नीचे मुड़ा हुआ होता है। गुना के नीचे छोरें रखें और कांटे के साथ उन्हें सुरक्षित रखें। इस बिंदु पर, आप कांटे को छिपाने के लिए एक क्लिप का उपयोग कर सकते हैं या बस अधिक उपयोग कर सकते हैं बाल स्प्रे सुनिश्चित करें कि आप एक अंतिम स्प्रे देते हैं अपने केश को स्प्रे करें और ढीले बाल नरम करने के लिए एक कंघी का उपयोग करें और इस महान विंटेज केश विन्यास के लिए एक केश विन्यास प्राप्त करें।
  • Video: एक 1960 के दशक मधुमक्खी के छत्ते को बनाने के लिए कैसे

    6
    हो गया।
  • युक्तियाँ

    Video: HOTD # 11 आसान मधुमक्खी के छत्ते ठीक करना नहीं चिढ़ा केश (60 के रेट्रो विंटेज मात्रा) - Vintagious

    • `एक्स` के आकार में हेयरपिन को पार करने से बालों की अधिकता प्राप्त हो जाएगी, खासकर यदि आपके पास कर्ल है
    • बाल जो 24 घंटों या उससे अधिक समय तक धोया नहीं गया है कंघी के लिए आसान है। यह घृणित लगता है, लेकिन यह सच है। किसी भी पेशेवर स्टाइलिस्ट से पूछें
    • आप पा सकते हैं किसी भी फार्मेसी में मात्रा स्प्रे- पेशेवर ब्रांडों का स्प्रे (जैसे नियोक्सिन और एक्वानेट) विशेष सौंदर्य दुकानों में पाए जाते हैं।
    • इसके दो अलग-अलग प्रकार के कांटे हैं उपयोगी है। आम लोगों को मधुमक्खी स्टाइल सुनिश्चित करने के लिए काम करते हैं यू के आकार वाले लोग घटता सुरक्षित करने के लिए काम करते हैं।
    • मात्रा के लिए कॉम्बेस किसी भी सौंदर्य की दुकान में हैं
    • कभी भी अपने बालों से अलग रंग के क्लिप कांटा का उपयोग न करें, और मध्य भाग में बहुत सारे जगह रखें। इसे दूर करना बहुत मुश्किल होगा!

    चेतावनी

    • आवेदन करते समय हमेशा अपनी आँखें बंद रखें बाल स्प्रे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com