ekterya.com

कैसे एक knotted चोटी बनाने के लिए

एक चोटी के साथ अपने बाल कंबल चेहरे से अपने बालों को हटाने का एक सरल और नाजुक तरीका है यदि आप आम चोंच से थक गए हैं, तो इसे और अधिक दिलचस्प बनाने के कई तरीके हैं। उदाहरण के लिए, अलग-अलग तरीके बनाने के कई तरीके हैं "घुड़सवार घोड़े"। एक घुंघराली चोंच की भिन्नता बनाने की कोशिश करें ताकि इसे और अधिक आकर्षक लग सके।

चरणों

विधि 1
एक साधारण घुमक्कड़ चोटी बनाओ

1
अपने बाल वापस मुंह और एक चोटी का बना इस प्रकार की घुमक्कड़ चोंच बनाने के लिए, आपको केवल एक जोड़ना होगा "गांठ"। केश के इस संस्करण को किसी भी लम्बाई के बालों पर किया जा सकता है, जब तक कि वे लंबे समय तक एक चोटी बनाने के लिए पर्याप्त हों। तय करें कि आप केवल अपने बालों का कंबल या सभी को पीछे की तरफ कंबल चाहते हैं। आप एक उच्च, कम या साइड हॉर्सेट कर सकते हैं। अपनी चोटी की जगह बनाओ, जहां आपको सबसे अच्छा पसंद है चोटी पर एक हाथ से दृढ़ता से पकड़ो।
  • 2
    चोटी के चारों ओर बाल के एक बाती लपेटें अपनी चोंच को एक हाथ से दृढ़ता से रखते हुए, अपने दूसरे हाथ का उपयोग करने के लिए चोटी से बाल की एक बाती अलग। एक छोटे से बाती पकड़ो और इसे पूंछ के आधार के आसपास मजबूती से लपेटना शुरू करें। बालों के इस बाक़ को पूंछ या "गाँठ" के लिए समर्थन के रूप में कार्य करेगा जो आपकी चोटी का स्थान रखता है। घोड़े की पूंछ के आधार पर बालों को लपेटते रहें, जब तक कि आप पूरे बाती को लपेट नहीं लेंगे।
  • Video: छोटे बालों पर सुंदर जुडा कैसे बनाये best idea for short hairs | स्टाइल वर्ड

    3
    एक कांटा के साथ बाती को सुरक्षित रखें एक बार जब आप लपेटकर समाप्त कर लेंगे और घुड़सवार घुड़सवार घोड़े की पूंछ के आधार के चारों ओर, आप इसे एक कांटा के साथ पकड़ना होगा। एक कांटा चुनें जो आपके बालों के समान रंग या संभव के समान है। संभव के रूप में इसे प्रच्छन्न रूप में प्रयुक्त करने का प्रयास करें फिर, थोड़ा कांटा खोलो और इसे अपनी चोटी के नीचे रखें, ताकि यह ऊपर की तरफ इंगित करे इसे ऊपर स्लाइड करें ताकि यह दृढ़ता से उस बाक को पकड़ा जाए जो घोड़े की पूंछ के आसपास लपेटा हुआ है।
  • आपको कई हेयरपिन का उपयोग करना पड़ सकता है, खासकर यदि आपके पास बहुत बाल हैं सभी आवश्यक हेयरपिन का उपयोग करें ताकि आपके घोड़े की पूंछ फर्म हो।
  • विधि 2
    घुड़सवार घुड़सवार के लिए आधार बनाओ

    1
    अपने सिर के दोनों ओर से दो किस्में बाल लें यह हेयरस्टाइल सभी के सबसे सरल घोड़े की छाती के समान है, लेकिन थोड़ा अधिक जटिल है और लंबे बालों के लिए एक माध्यम की आवश्यकता है। अपने कान के ऊपर, अपने सिर के हर तरफ से अपने बालों का एक हिस्सा उठाओ अपने सिर के पीछे अपने बालों को लाओ।
  • 2
    एक गाँठ में ये दोनों विन्स एक साथ बाँधें बालों के टुकड़े को हथियाने और उन्हें अपने सिर के पीछे के केंद्र में लाने के बाद, उन्हें एक गाँठ में मिलाएं अपने बालों के बारे में सोचें जैसे कि ये आपके जूतों के लेस थे और आप उसी तरीके से बुनना करते हैं जब आप अपने लेस टाई करते हैं। एक बार जब आप गाँठ बनाते हैं, बाल के दोनों हिस्से को अपने सिर के सामने फिट करने के लिए खींचें। फिर, एक तरफ अपने बालों के दोनों हिस्सों को रखें
  • 3
    अपने गाँठ के दोनों तरफ बहुत बाल बालों में जोड़ें जबकि एक हाथ के साथ घुटने वाले बालों को पकड़ते हुए, अपने दूसरे हाथ का उपयोग अपने सिर के दोनों तरफ से बालों के दो और हिस्सों को पकड़ने के लिए करें यदि आप फ़्रेंच ब्रेड्स को जानते हैं, तो यह आपको अधिक समझ देगा। आपको अपने सिर के दोनों तरफ से बाल पकड़कर घुंघराले शैली के लिए करना है। अपने सिर के दाहिनी ओर से बाल का एक टुकड़ा जोड़ें और इसे सही बाती में संलग्न करें, और फिर बाईं तरफ के साथ ऐसा करें।
  • 4



    एक और गाँठ बनाओ एक बार जब आप दो wicks के लिए और अधिक बाल जोड़ दिया है, एक और गाँठ बनाएँ जैसा कि आप पहले किया था दूसरे पर एक बाती जिल्द, और गाँठ स्थिर करने के लिए मजबूती से धक्का यह गाँठ आपके द्वारा बनाई गई पहले से कम होगा।
  • 5
    अपने wicks के लिए और अधिक बाल जोड़ते रहें जैसा कि आपने पहले किया था, आपको अपने सिर के दोनों ओर से बाल पकड़ना होगा और इसे विन्स में जोड़ना होगा। अपने हाथों को एक हाथ में बाँधकर अपने बालों को पकड़ने के लिए दूसरे हाथ का इस्तेमाल करें। सही हिस्से में एक भाग डालें और दूसरे को बाईं ओर जोड़ें
  • 6
    अपनी चोटी को पूरा करने के लिए एक अंतिम गाँठ बनाओ आपके प्रत्येक भाग में अधिक बाल जोड़े जाने के बाद, आपको एक आखिरी गाँठ चाहिए जैसा कि आप पिछले दो करते थे, एक गाँठ बनाते हैं और मजबूती से धक्का देते हैं इस तरह, आप दूसरे दो के तहत तीसरे और अंतिम नोड बनाएंगे।
  • 7
    अपने बालों को उठा कर अपनी चोटी की कसम खाएं एक बार जब आप आखिरी गाँठ बनाते हैं, तो दो wicks में शामिल हों। उन्हें एक हाथ से कस कर पकड़ो और अपने बाल बाँधने के लिए एक लोचदार बैंड को पकड़ने के लिए दूसरे का उपयोग करें। बाल से नीचे खींच लिया, यह एक सामान्य चोटी की तरह दिखेगा। हालांकि, तीन समुद्री मील एक सुंदर और आकर्षक आधार बनाते हैं।
  • विधि 3
    जटिल गुंबददार चोटी बनाओ

    1
    अपने सिर के दोनों ओर से दो किस्में बाल लें इस knotted और जटिल घोड़े की पूंछ लंबे बाल के साथ लोगों के लिए सबसे अच्छा है। अन्य दो पनीटेल के विपरीत, गाँठ बाल की पूरी लंबाई के साथ बनाये जाते हैं, ताकि बालों की एक बड़ी मात्रा की आवश्यकता हो। अपने कान के ठीक ऊपर अपने सिर के दोनों किनारों के दो भागों को हथियाने के बाद, उन्हें एक सरल गाँठ के साथ बांधें अपने सिर के खिलाफ गाँठ को समायोजित करने के लिए प्रत्येक अनुभाग के छोर को खींचें और गाँठ को सुरक्षित रखने के लिए दो कांटे का उपयोग करें।
    • गाँठ के नीचे बाल कोमल कंघी को कंघी का प्रयोग करें। यह आपके knotted घोड़े की कुर्सियां ​​अधिक मात्रा में देगी और बनावट को जोड़ देगा, जिससे अन्य समुद्री मील की जगह निश्चित हो जाएगी। यह चोटी बहुत अच्छा लगता है जब यह गड़बड़ और विचलित होता है, इसलिए एक गड़बड़ के लिए जाएं
  • 2
    अपने सिर के किनारों से दो और अधिक बाल निकालें। पहले दो को उन दोनों wicks जोड़ें, ताकि आप दो बड़े wicks बनाते हैं जो कि तलाशी रखने के लिए। एक बार फिर, एक गाँठ के साथ उन दो wicks टाई दृढ़ता से खींचो, और उन्हें हेयरपिन के साथ जगह में सुरक्षित रखें गाँठ के नीचे फिर से अपने बालों को कंघी।
  • 3

    Video: युवा लड़कियों के लिए पार्टी केश 2017

    बालों के एक और दो टुकड़े पकड़ो। पिछले wicks में उन्हें जोड़ें और एक और गाँठ बाँध जैसा कि आप देख सकते हैं, यह केश बहुत दोहराव है, इसलिए एक बार जब आप एक गाँठ के साथ बालों को बाँधने के लिए तकनीक का इस्तेमाल करते हैं, तो आप शैली बना सकते हैं। बनावट और मात्रा को जोड़ने के लिए प्रत्येक गाँठ के बीच अपने बाल कंघी करना याद रखें, और बालों को समुद्री मील पकड़ने में मदद करें
  • 4
    जब तक आप इसे अपने सभी बालों के साथ नहीं किया है, तब तक गाँठों को बांधना जारी रखें। आपके लिए जो समुद्री मील की ज़रूरत होगी, यह निर्भर करता है कि आपके बाल कितने समय तक मौजूद हैं। जब आपके पास अधिक नॉट्स बनाने के लिए अधिक बाल न हों, तो अपने बालों के अंत में एक लोचदार बैंड डाल दें एक लगानेवाला के साथ अपनी चोटी स्प्रे, और आप कर रहे हैं! हर्ट्स-प्रोएट के साथ अपनी कूल्हे चोंचने वाला स्प्रिज़, और आप सब तैयार हैं!
  • अगर आपको बालों के आखिरी भाग को पसंद नहीं है, तो इसे बालों की एक बालों से लपेटें और इसे हेयरपिन के साथ मिलाएं। फिर, यह एक खूबसूरत घुड़सवार चोटी की तरह एक और गाँठ की तरह दिखेंगे!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com