ekterya.com

कैसे घर पर एक पेशेवर पेडीक्योर बनाने के लिए

क्या आप थके हुए पैर महसूस करते हैं? एक पेडीक्योर बनाना आपको अपने पैरों को आराम करने और एक ही समय में उन्हें स्वस्थ रखने में मदद कर सकता है। यहां हम आपको ब्यूटी सैलून में खर्च किए बिना घर पर पेडीक्योर बनाने के लिए कदम उठाते हैं।

चरणों

एक पेशेवर सैलून पेडीक्योर चरण 1 को प्रदर्शित करें
1
सबसे पहले, अपने पैरों से शुद्ध कपास और एसीटोन (नेल पॉलिश रिमूवर) के साथ सभी नेल पॉलिश निकालना सुनिश्चित करें, अगर आपने नाखूनों को चित्रित किया है
  • 2
    काटना और इच्छित लंबाई और आकार को toenails फ़ाइल। नाखूनों को दाखिल करते समय, इसे झिग्जजी रूप में न करें, जब तक आप कील के केंद्र तक नहीं पहुंच जाते, पक्षों से ऐसा करना बेहतर होता है। यह भी सलाह दी जाती है कि उन्हें काटने के बजाय नाखूनें भर दें, जब तक कि वे बहुत लंबा न हों



  • 3
    पैर स्नान तैयार करें एक कंटेनर का उपयोग करें जहां दोनों पैट एक ही समय में प्रवेश कर सकते हैं या एक फुट स्पा का इस्तेमाल कर सकते हैं। कंटेनर में एक सुखदायक सुगंध (सुगंधित स्नान जेल) और डिस्नेटाक्टीकेटर्स (शराब हो सकता है) के साथ गर्म पानी रखें।
  • 4
    छल्ली सॉफ़्नर के साथ पैरों को मालिश करें (जैतून का तेल भी एक अच्छा विकल्प है) नेल के आस-पास एड़ी और छल्ली को मालिश करना सुनिश्चित करें छल्ली सॉफ्टनर ने इसे बेहतर सफाई के लिए नरम किया।
  • Video:
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com