ekterya.com

कैसे एक महिला के रूप में मुद्रा के लिए

एक महिला होने का क्या मतलब है? कभी भी उपस्थिति हमेशा हमारे जैविक लिंग से निर्धारित नहीं होता है। सामान्य तौर पर, कुछ पुरूषों में महिलाएं हो सकती हैं और कुछ महिलाओं में महिला विशेषताएं भी हो सकती हैं हमारा लिंग कई मान्यताओं, विशेषताओं और व्यवहारों की एक श्रृंखला से बना है अपने आप को एक महिला की तरह लगाना मेकअप और पेंटीहोज पहनने के बारे में नहीं है वहाँ लक्षणों की एक पूरी जटिल श्रृंखला भी है जिसे आपको ध्यान में रखना चाहिए। पुरुष के साथ पैदा हुए लोगों के मामले में, एक महिला के रूप में प्रस्तुत एक चुनौतीपूर्ण और भी भयानक कार्य हो सकता है। चाहे आप ट्रांजेन्डर हो या मज़े करना चाहते हैं, यह लेख आपको समझाने वाली स्त्रीत्व को प्राप्त करने में मदद करेगा।

चरणों

भाग 1
एक औरत की तरह देखो

छवि का शीर्षक & quot; पास & quot; एक महिला के रूप में चरण 1
1
सभी आवश्यक पहलुओं को ध्यान में रखें जिस तरह का स्त्री आप दिखना चाहती है उसे तय करने के लिए समय लें, क्योंकि वह बाकी के कदमों को बहुत प्रभावित करता है। आप कितने साल के हैं? आपका शरीर किस प्रकार है? आप किस तरह की शैली चाहेंगे? उस महिला की कल्पना करो जिसे आप बनना चाहते हैं यह सुरुचिपूर्ण, उत्तेजक, फैशनेबल और यहां तक ​​कि स्वर्गदूत भी हो सकता है। आप जो दिखना चाहते हैं, वह समय के साथ बदल जाएगा और दिन के आधार पर संगठन अलग-अलग होंगे।
  • यह मत भूलो कि आपको इस अवसर के लिए हमेशा ड्रेस होना चाहिए और अपने दैनिक जीवन को ध्यान में रखना चाहिए। यदि आप नियमित रूप से एक महिला हो और एक पेशेवर वातावरण में काम करें, उत्तेजक या हड़ताली कपड़े उपयुक्त नहीं होंगे। यदि आप क्लबों के बाहर जा रहे हैं, तो अधिक खुलासा संगठन पहनना अधिक उपयुक्त होगा।
  • यदि आप अपने आप को किसी महिला या किसी सामाजिक समारोह में जाने की तरह दिखते हैं, तो यह बड़ा करें। जब यह आपके संगठन की बात आती है, तो यह अतिरंजित होता है
  • अपने करीबी दोस्तों के दिखने में खुद को प्रेरित करें अपने संगठनों के पहलुओं का ध्यान रखें जिन्हें आप सबसे पसंद करते हैं
  • छवि का शीर्षक & quot; पास & quot; एक महिला के रूप में चरण 2
    2
    एक शॉवर ले लो एक शॉवर लेना एक महिला की तरह देखने के लिए पहला कदम है। जब आप स्नान करते समय इतना करना पड़ता है, जैसे शेविंग, अपने बालों को धोने और अपने पूरे शरीर को साफ करने के लिए। महिलाओं को चिकनी त्वचा, स्वच्छ, चमकदार बाल, और एक साफ शरीर जाना जाता है, इसलिए सभी को ऐसा करने के लिए अपना समय ले लो। शायद आपको इस कदम में कुछ पैसे निवेश करने की आवश्यकता हो।
  • खरीदें और गुणवत्ता के रेजर का उपयोग करें सस्ते रेजर त्वचा को परेशान कर सकते हैं और शरीर के बाल तेजी से बढ़ेंगे
  • एक शैम्पू और कंडीशनर खरीदें जो अच्छी खुशबू आ रही है स्त्री उत्पादों में उन लोगों से अलग है जो पुरुषों में इस्तेमाल होते हैं।
  • लूफैया और शॉवर जेल लें। ये उत्पाद आपकी त्वचा को छूटने में मदद करेंगे, यह साफ और नरम छोड़कर।
  • छवि का शीर्षक & quot; पास & quot; एक महिला के रूप में चरण 3
    3
    प्रारंभिक दाढ़ी से छुटकारा पाएं अपने शरीर को धोने और शैम्पू लगाने के बाद, यह आवश्यक है कि आप एक महिला के लिए पारित करने में सक्षम होने के लिए बहुत अच्छी तरह से दाढ़ी एक नया रेजर का उपयोग करें और अपना समय लें। यह नाजुक ढंग से करें, आप अपनी त्वचा को परेशान नहीं करना चाहते हैं यदि आप बड़ी मात्रा में शेविंग क्रीम और तीन या अधिक ब्लेड के साथ मशीन का उपयोग करते हैं, तो आप कम से कम शेविंग की गर्मी रख सकते हैं यदि आप वास्तव में शुरुआती दाढ़ से छुटकारा चाहते हैं, तो आप एपिलेशन, इलेक्ट्रोलिसिस या स्थायी लेजर बालों को हटाने का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन पहले पेशेवर से परामर्श करें।
  • इसके अलावा पूरे शरीर को दाढ़ी। अगर आपने कभी ऐसा नहीं किया है या आखिरी बार के बाद कुछ समय हो गया है, तो शावर में बहुत समय बिताने के लिए तैयार हो जाओ। आपको कई रेजर की आवश्यकता हो सकती है, इसलिए कुछ अतिरिक्त लोगों को हाथ में लेना पड़ सकता है
  • अधिक संवेदनशील क्षेत्रों जैसे कि पेट या बगल के मामले में, बहुत अधिक गुजरता से बचें। इसके बजाय, बालों की वृद्धि के खिलाफ कुछ लंबा, यहां तक ​​कि स्ट्रोक करें
  • एक मॉइस्चराइज़र का प्रयोग करें जो शेविंग के बाद आप आवेदन कर सकते हैं। यह आपकी त्वचा को एक नरम और स्त्री बनावट के साथ-साथ एक नरम दाढ़ी देगा। सुनिश्चित करें कि आप एक सुगंध चुनते हैं जो आपकी पसंद के लिए है
  • छवि का शीर्षक & quot; पास & quot; एक महिला के रूप में चरण 4
    4

    Video: महिलाओं के लिए सस्ता लोन | business loan for womens

    अपनी आइब्रो निकालना सामान्य तौर पर, पुरुषों की तुलना में महिलाओं में पतली भौहें होती हैं पृथक बालों को अपनी जड़ों से मजबूती से निकालकर निकालता है यदि आपकी भौहें बहुत स्टाइलिश हैं, तो आप पेशेवर मदद लेना चाह सकते हैं, लेकिन आप आसानी से उन्हें घर पर ले जा सकते हैं।
  • आइब्रो को आंख के आंतरिक कोने से लगभग 2.5 सेंटीमीटर (1 इंच) प्रारंभ करना चाहिए। अलग-अलग बाल निकालें जो बीच में हैं
  • आइब्रो का अंत आंख के बाहरी कोने से ऊपर लगभग 1 इंच (2.5 सेमी) होना चाहिए। इस किनारे से अलग बाल अलग हो जाते हैं
  • जब तक आप एक प्राकृतिक आर्क बनाने नहीं कर सकते, तब तक आइब्रो के नीचे वाले बालों को हटा दें। इस मेहराव को आईरिस के बाहरी किनारे से अधिक तक पहुंचने चाहिए। भौहें के ढेर के नीचे स्थित पृथक बालों को निकालें इसे जितनी धीमी गति से करें उतना ही करें और सुनिश्चित करें कि आपके भौहें की एक ही मोटाई है।
  • यह आपके चेहरे पर त्वचा के लिए लाल हो जाने के लिए स्वाभाविक है और कभी-कभी इसे फेंकने के बाद फूल पड़ता है। यह जल्दी से गायब हो जाएगा
  • छवि का शीर्षक & quot; पास & quot; एक महिला के रूप में कदम 5
    5
    अपने आप को एक मैनीक्योर बनाओ सुनिश्चित करें कि आपके नाखून साफ ​​और ट्रिम किए गए हैं जब आप आमतौर पर अपने नाखूनों को साफ करते समय साफ करते हैं, तो आपको गंदगी और जमी हुई मल को हटाने के लिए एक नाखून क्लीनर का उपयोग करना पड़ सकता है।
  • यदि आप चाहें, तो अपने नाखूनों को रंग दें पारदर्शी तामचीनी हमेशा सुरुचिपूर्ण है, लेकिन आपके पास अपने निपटान में विकल्पों की एक पूरी श्रृंखला है। यदि आप एक बोल्ड स्पर्श चाहते हैं, तो एक चमकदार लाल या नीयन रंग चुनें। यदि आप एक अधिक सूक्ष्म रंग चाहते हैं, तो रंग चुनें बेज या चांदी की तरह नग्न
  • मैनीक्योर करें यदि आपके पास कई कदम हैं, तो गंदगी को हटाने या भद्दा कॉलस को मुश्किल है। एक पेशेवर मैनिशुरिस्ट आपके स्थान पर अपने नाखूनों को काटने, चमकाने और चित्रित करने का ध्यान रख सकता है।
  • छवि का शीर्षक & quot; पास & quot; एक महिला के रूप में कदम 6
    6
    कंघी अपने बाल एक सरल साफ बाल आप को अपने आप को एक महिला की तरह दिखाना होगा, लेकिन लंबे समय तक, घुंघराले और मोटे बाल को अधिक काम की आवश्यकता होगी। सामान्य शब्दों में, अपने बालों को अच्छी तरह से ब्रश करने और स्टाइलिंग उत्पादों का उपयोग करने के लिए सुनिश्चित करें यदि आप बहुत विद्रोही हैं या आपके पास बहुत से फ्रिज हैं
  • आप ब्यूटी सैलून में भी जा सकते हैं एक अच्छा स्टाइलिस्ट आपको केवल फ़ैशन योग्य नहीं बता सकता है, बल्कि आपको जो भी अच्छा लगता है आप अपने बालों के प्रकार के लिए उपयुक्त उत्पादों की सिफारिश भी कर सकते हैं। आप क्या चाहते हैं, इसके बारे में एक विचार प्राप्त करें, लेकिन टिप्पणियों को प्राप्त करने के लिए अपने स्वभाव को भी रखें।
  • जब तक आपको अनुभव न हो तो अपने हेयरस्टाइल की सरलता रखें इसमें सैकड़ों लेख और यूट्यूब ट्यूटोरियल हैं जो आसान हेयर स्टाइल के साथ काम करते हैं।
  • किसी भी घटना से पहले लंबे समय तक विभिन्न केशविन्यास अभ्यास करें एक नया केश विन्यास की कोशिश करने के अलावा और अधिक तनावपूर्ण कुछ नहीं है, जबकि आपके पास समय सीमा है!
  • यदि आप लंबे समय तक एक महिला की तरह अपने आप को दिखाना चाहते हैं, तो अपने बालों को वांछित लंबाई तक बढ़ने दें।
  • विग प्राप्त करना भी एक अच्छा विचार है विग कस्बा, रंग, बनावट और लम्बाई के विभिन्न प्रकार में आते हैं, इसलिए आप अपनी शैली के लिए उपयुक्त एक पा सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक & quot; पास & quot; एक महिला के रूप में कदम 7
    7
    आधार को लागू करें यह कदम व्यक्ति के आधार पर व्यापक रूप से भिन्न होता है, लेकिन सामान्य तौर पर आधार महिला उपस्थिति का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा होता है। यह सभी खामियों को कवर करेगा और एक शुरुआती दाढ़ी की उपस्थिति छिपाएगा। एक पाउडर बेस खोजें या तरल यह आपकी त्वचा की टोन के साथ-साथ एक कॉम्पैक्ट पाउडर के अनुकूल होता है जो प्राकृतिक रूप से स्त्री की उपस्थिति देता है।
  • Sephora जैसे सुंदरता उत्पादों की दुकान पर जाएं, जो मेकअप पेशेवरों को सही दिशा में निर्देश दे रहे हैं। यह बहुत महत्वपूर्ण है यदि आपने कभी आधार का उपयोग नहीं किया है ये पेशेवर आपको बताएंगे कि आपकी त्वचा और बजट के अनुसार कौन सी ब्रांड श्रेष्ठ कार्य करते हैं।
  • यदि आप ऑनलाइन खरीदारी करते हैं, तो आधार खरीदने से पहले टिप्पणियां पढ़ें। पता करें कि कौन आपको पूर्ण कवरेज देता है
  • आधार लागू करने से पहले एक मॉइस्चराइज़र और प्री-बेस का उपयोग करें इस तरह, मेकअप लागू करने में अधिक आसान होगा और यह बेहतर दिखाई देगा। आधार को मिलाकर अपनी उंगलियों या एक आवेदक का उपयोग करें ताकि मेकअप और आपकी त्वचा के बीच कोई स्पष्ट रेखा न हो।
  • छवि का शीर्षक & quot; पास & quot; एक महिला के रूप में कदम 8
    8
    मेकअप लागू करें निर्धारित करें कि यदि आप एक पूर्ण या प्राकृतिक रूप चाहते हैं, लेकिन अतिरंजना नहीं करते हैं, तो आप खुद को एक जोकर के रूप में नहीं देखना चाहते हैं लिपस्टिक, ब्लश, नेत्र छाया, आईलिनर और मस्करा आप उपयोग कर सकते हैं विकल्प हैं।
  • यदि आप अधिक प्राकृतिक दिखना चाहते हैं, तो आप केवल थोड़ा काजल और आइलाइनर का इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • अपने भाग के लिए, अधिक पूर्ण रूप से प्राप्त करने के लिए, आइलिनर, आँख छाया, ब्लश और लिपस्टिक लागू करें।
  • अधिकांश शुरुआती मेकअप का दुरुपयोग करते हैं स्थिति के अनुसार इसे अनुकूलित करने के लिए मत भूलना, इसलिए इसे सुरुचिपूर्ण रखें और आप अपने आप को एक औरत की तरह दिखने का प्रबंधन करेंगे
  • बहुत से लोगों को मेकअप लागू करने में कठिनाई होती है, इसलिए धीरज रखो और आपकी मदद करने के लिए अपने दोस्तों से पूछें। इस तरह, आप इसे मास्टर करने में सक्षम होंगे।
  • स्मोक्ड आंखों के छायाएं और पंख-टिप चित्रण जैसी जटिल छांटें के उद्देश्य से यूट्यूब पर ट्यूटोरियल देखें
  • भाग 2
    एक औरत के रूप में पोशाक

    छवि का शीर्षक & quot; पास & quot; एक महिला के रूप में कदम 9



    1
    एक संगठन चुनें एक औरत की तरह पोशाक करने के लिए, आपको अपने संपूर्ण स्वरूप की योजना बनानी चाहिए, जो शीर्ष वस्त्र या पोशाक से शुरू होती है। रंग की आपकी पसंद आपकी व्यक्तिगत शैली के आधार पर भिन्न होगी। अगर आप एक व्यावसायिक उपस्थिति चाहते हैं, तो अधिक तटस्थ रंगों के लिए विकल्प चुनें, लेकिन यदि आप रात में नाइट क्लब में जाते हैं, तो उज्ज्वल रंग और पैटर्न का चयन करें। इसके अलावा, यह महत्वपूर्ण है कि आप एक पोशाक या एक शीर्ष परिधान चुनते हैं जो आपकी आकृति को ढंकता है।
    • एक शीर्ष वस्त्र या एक पोशाक चुनें जो कि आपके फ्रेम को अच्छी तरह फिट बैठता है दीप के नेकलाइनों को व्यापक कंधों से दूर ध्यान आकर्षित किया जाता है, इसलिए जब आप किसी महिला के लिए पास करना चाहते हैं, तब वे आमतौर पर अच्छे विकल्प होते हैं इसके लिए, यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने शरीर को जानते हैं और आप इसके अनुकूल हैं।
    • यदि आपके पास एक मोटा आंकड़ा है और एक बड़ा पेट है, तो ब्लाउज नहीं पहनें जो आपके पेट को दिखाता है। फैले हुए कपड़े, जैसे पॉलिएस्टर, बहुत आरामदायक हो सकते हैं।
    • यदि आपकी बाहों बहुत भारी है, तो शॉल का इस्तेमाल करने के लिए हर बार जब आप बिना आस्तीन वाले पोशाक पर डालते हैं, तो उनको कवर करने पर विचार करें।
    • आप कोर्सेट, स्तन प्रशिक्षकों और अन्य विशेष शरीर प्रशिक्षकों को भी प्राप्त कर सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक & quot; पास & quot; एक महिला के रूप में कदम 10
    2
    शरीर के निचले हिस्से के लिए कपड़े चुनें। पतले लोगों को चापलूसी जीन्स और एक पूर्ण स्कर्ट खोजने के लिए अधिक सुविधा होगी, वक्र बहुत अच्छी तरह से दबाव डालेंगे। जब तक आप अपने लिए सही कपड़े न मिलें, तब तक कई दुकानों पर जाने की आवश्यकता हो सकती है। जब आप पैंट या स्कर्ट ऑनलाइन खरीदते हैं तो सावधान रहें, आपके आकार की भविष्यवाणी करना मुश्किल है।
  • साम्राज्य कटौती स्कर्ट शानदार प्रारंभिक वस्त्र हैं वे संकीर्ण कूल्हों और फ्लैट नितंबों वाले लोगों में बहुत अच्छे लगते हैं
  • एक दूसरे राय के लिए एक दोस्त के साथ खरीदारी करें
  • क्रॉच में मौजूद कोई भी प्रकाश छिपाएं, अन्यथा आपको एक महिला के रूप में जाना मुश्किल हो जाएगा
  • छवि का शीर्षक & quot; पास & quot; एक महिला के रूप में कदम 11
    3
    सहायक उपकरण चुनें वर्तमान में, बहुत अच्छा जुड़नार के हजारों, उन के छल्ले, हार, कंगन, झुमके और बाल गहने भी शामिल है। अपने संगठन में उन्हें अनुकूलित करने का प्रयास करें
  • सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप सामान को अनुकूलित करते हैं उदाहरण के लिए, यदि आप एक हरे रंग की स्कर्ट और एक सफेद ब्लाउज पहनते हैं, तो अपने बालों या हरे ब्रेसलेट पर एक सफेद फूल का उपयोग करें।
  • बहुत सारे सामान का उपयोग न करें एक समय में अधिकतम तीन सामान का उपयोग करना सबसे अच्छा है।
  • आभूषण महंगा हो सकता है, लेकिन भंडार में आमतौर पर महंगे लोगों के अलावा और अधिक किफायती सामान होते हैं
  • छवि का शीर्षक & quot; पास & quot; एक महिला के रूप में कदम 12
    4
    जूते चुनें आपके जूते आराम से और एक ही समय में सुरुचिपूर्ण होना चाहिए। महिला हमेशा ऊँची एड़ी के जूते पर नहीं डालती, इसलिए आपको अपने पैरों को दंडित करने की ज़रूरत नहीं है फ्लैट जूते बेहतर लग सकते हैं क्योंकि पुरुष आमतौर पर महिलाओं की तुलना में अधिक लम्बे होते हैं, इसलिए एल्स आप दूसरों से अलग कर सकते हैं एक बार फिर, इस अवसर के बारे में सोचें यदि आप बहुत अधिक चलना चाहते हैं या आप पूरे दिन खड़े होंगे, तो एड़ी बिल्कुल आराम से नहीं होगी।
  • इसके अलावा, ऊँची एड़ी के जूते अपने पैरों की मांसपेशियों में तनाव उत्पन्न करते हैं, ताकि वे उन्हें भारी दिख सकें यह उन मामलों में विशेष रूप से लागू होता है जहां आपके पैर पहले से ही बहुत टोन होते हैं
  • बालेरिनस सस्ती, स्त्री के जूते हैं और रंगों और पैटर्नों की एक श्रृंखला में आते हैं।
  • यदि आप ऊँची एड़ी के जूते खरीदते हैं, तो उनके साथ चलने के लिए इस्तेमाल करने के लिए घर पर उनका उपयोग करें
  • छवि का शीर्षक & quot; पास & quot; एक महिला के रूप में कदम 13
    5

    Video: पूजा-साधना- व्रत- ध्यान मे अश्विनी और वज्रोली मुद्रा द्वारा सफलता पाये!

    अपने स्वरूप पर प्रतिबिंबित करें एक दर्पण के सामने खड़े होकर घूमते रहें ताकि आप अपने आप को सभी कोणों से देख सकें। तय करें कि क्या आपके पोशाक का कोई भी हिस्सा है जो ट्रेंडी नहीं दिखता है या चापलूसी नहीं लग रहा है यदि हां, तो इसे बदल दें! एक महिला होने का नाटक तैयार करने के लिए एक अतिरिक्त समय शामिल है, इसलिए अपने आप को ठीक करने के लिए 20 से 30 मिनट का समय दें, अगर आपको अंतिम मिनट के बदलाव की आवश्यकता होती है।
  • भाग 3
    एक महिला की तरह रहें

    छवि का शीर्षक & quot; पास & quot; एक महिला के रूप में कदम 14
    1
    संवेदनशील रहें एक औरत की तरह व्यवहार करने के लिए, आप लक्षण है कि अक्सर स्त्रीत्व के साथ जुड़े रहे हैं, जो सहानुभूति, ईमानदारी, afectuosidad और शिक्षा शामिल संपर्क करना चाहिए। फ़िल्में और किताबें है कि बेहतर इन सुविधाओं को समझने के लिए मजबूत महिला चरित्रों पर ध्यान केंद्रित पढ़ें। याद रखें कि सामान्य रूप से महिलाओं को दयालु और प्यार से जाना जाता है
    • महिलाओं के गुणों को समझने के लिए सबसे सरल तरीकों में से एक है महिलाओं के साथ समय बिताना अपने दोस्तों को बुलाओ और एक रीडिंग क्लब का आयोजन, एक रात शराब पीने या सप्ताहांत में एक साथ समय व्यतीत करें
    • दूसरों के साथ अपनी सहानुभूति विकसित करें और अपने आस-पास के लोगों के प्रति संवेदनशील हों।
    • महिलाएं अपने आक्रामकता के लिए नहीं जानती हैं, इसलिए एक तरह से सहिष्णु और मुखर होने की कोशिश करें।
  • छवि का शीर्षक & quot; पास & quot; एक महिला के रूप में चरण 15
    2
    स्मार्ट हो अपनी स्थिति में सुधार करें और ध्यान रखें कि स्त्रैण इशारों (यहां तक ​​कि छोटी से छोटी) बहुत महत्वपूर्ण हैं। यह अच्छी तरह से ज्ञात है कि जब महिलाएं बातचीत करते हैं तो अक्सर महिलाओं के इशारों को बनाते हैं, जो कि किसी भी बातचीत के लिए स्त्रीत्व और व्यक्तित्व देता है अपने चारों ओर महिलाओं के इशारों और चेहरे के भावों पर ध्यान दें और उनके आंदोलनों की नकल करने का प्रयास करें।
  • मुस्कुराते हुए और बालों के साथ खेलना दो आम इशारों हैं जो महिलाओं को बनाती हैं। उन्हें दर्पण के सामने अभ्यास करें जब तक कि यह प्राकृतिक दिखता न हो।
  • बड़े कदम उठाने और भारी आंदोलनों के बजाय छोटे और सुंदर आंदोलनों बनाने की कोशिश करें। यह आपको आसानी से स्थानांतरित करने की अनुमति देगा।
  • सीधे खड़े होने से आपको लालित्य भी मिलेगी और आपके शरीर को अधिक स्त्रैण देखने की अनुमति होगी।
  • छवि का शीर्षक & quot; पास & quot; एक महिला के रूप में कदम 16
    3
    अपनी आवाज का अभ्यास करें यह महत्वपूर्ण है कि आप न केवल एक औरत की तरह दिखते हैं, बल्कि आप भी एक की तरह आवाज करते हैं महिला की आवाजें न केवल अधिक तीव्र होती हैं, बल्कि ये भी अधिक मधुर हैं। महिला अक्सर उन लोगों के मुखर पैटर्न की नकल करते हैं जिनके साथ वे बहुत समय बिताते हैं, इसलिए एक दोस्त की तलाश करें जिसका आप अनुकरण कर सकते हैं।
  • एक सक्रिय महिला बनें! अभ्यास करने का सबसे अच्छा तरीका है, वास्तविक स्थितियों से सार्वजनिक स्थितियों में बात करना। यह आपको प्रगति करने में मदद करेगा, इसलिए शर्मीली या शर्मिंदा न हों।
  • इंटरनेट पर उपलब्ध वीडियो, लेख और गाइड भी हैं। अभ्यास करने के तरीकों की तलाश में इंटरनेट पर कुछ घंटे बिताएं।
  • यदि आप अपनी प्रगति के साथ सहज महसूस नहीं करते हैं, तो एक पेशेवर भाषा चिकित्सक के पास जाने पर विचार करें।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप एक लड़की को जानते हैं जो आपकी सहायता कर सकता है, तो उसे मदद के लिए कहें कई लड़कियां हैं जो आपको कुछ सलाह देने के लिए खुश हैं और आप के बारे में कितनी समझदारी के बारे में एक ईमानदार मूल्यांकन दे सकते हैं।
    • कोई भी एक महिला के रूप में खुद को दूर नहीं कर सकता 100% समय। हास्य की भावना के साथ शर्मनाक स्थितियों को प्रबंधित करें और संभवत: कई समस्याएं नहीं हैं
    • यदि एक महिला बनना स्थायी निर्णय है, तो हार्मोन उपचार और सर्जरी से गुज़रने की संभावना पर विचार करें, क्योंकि उनके साथ आप अपने शरीर को बना सकते हैं ताकि यह अधिक स्त्रैण स्थायी रूप से हो सके। आपका डॉक्टर आपको इसके बारे में अधिक जानकारी दे सकता है
    • ट्रस्ट कुंजी है
    • कुछ विचारों के लिए वोग जैसे कुछ फैशन पत्रिकाएं खरीदें ओमरु, स्टाइल बेकरी और स्ट्रीटपिपर जैसी वेबसाइट्स भी फैशन की भावना को बनाए रखने में आपकी मदद कर सकती हैं।
    • अपनी आकृति और संगठन को भरने के लिए एक गद्देदार ब्रा डाल दीजिए।

    चेतावनी

    • यह लेख ज्यादातर पश्चिमी दर्शकों के उद्देश्य से है। विभिन्न संस्कृतियों में लिंग के बारे में अलग-अलग उम्मीदें हैं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com