ekterya.com

एरियाना ग्रांडे की शैली में एक चोटी बनाने का तरीका

बहुत से लोग एरियाना ग्रांडे को कैट कैरेक्टर के साथ विजयी बनाते हैं उनके बाल विशेष रूप से तैयार, व्यावहारिक और सुंदर दिखते हैं उच्च चोटी एक व्यावहारिक तरीके से अपने चेहरे से बाल को दूर करने के लिए एक शानदार तरीका है, जबकि अभी भी अपनी शैली को थोड़ा सा दिखा रहा है। एरियाना ग्रांडे भी इस बालों का इस्तेमाल अपने बालों के नुकसान को छिपाने के लिए करता है। एक घोड़े की पूंछ बनाने के लिए कुछ विकल्प हैं: आप इसे एक साधारण उच्च पूंछ के रूप में उपयोग कर सकते हैं, पक्ष की बैंग्स के साथ या एक मध्यम पूंछ के रूप में। यह एक महान केश है, इसलिए एक्सटेंशन और कार्डिंग का उपयोग करने के लिए तैयार रहें।

चरणों

विधि 1
एक साधारण उच्च कतार का उपयोग करें

एक अरियाना ग्रांडे पोनीटेल चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
अपने बालों को मात्रा दें बाल पर बनावट के साथ थोड़ा जेल या लाक्वेर लागू करें और बाल के सामने वाले हिस्से को जोड़ें।
  • कार्डिंग बाल बनाने के लिए बाल के कुछ छोटे हिस्सों को वापस जोड़कर विधि बना रही है। बाल के एक भाग के केंद्र से शुरू करो और सिर की तरफ जल्दी आंदोलन के साथ कंघी को वापस चलाएं। यह थोड़ा बालों में उलझा हुआ है और मात्रा बनाता है।



  • एक अरियाना ग्रांडे पोनीटेल चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    कुछ एक्सटेंशन डालें उच्च पूंछ बनाने के लिए एक्सटेंशन का उपयोग करना आवश्यक नहीं है, खासकर यदि आपके पास मोटी बाल हैं हालांकि, एरियाना ग्रांडे के बाल हमेशा बहुत लंबा केश विन्यास रखते हैं जो चिकनी, द्रव और एक्सटेंशन के साथ प्राप्त होते हैं।
  • एक लंगर (बालों का छोटा हिस्सा) बनाएं जहां घोड़े की पूंछ का केंद्र सिर के शीर्ष पर होगा। उस एंकर के चारों ओर एक मंडली में एक्सटेंशन पकड़ो
  • एक अरियाना ग्रांडे पोनीटेल चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3

    Video: 25 लट स्कूल HEATLESS केशविन्यास के लिए वापस! के लिए लड़कियों # 7
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com