ekterya.com

कैसे अपने आप को बालों में wicks बनाने के लिए

यदि आप कमरे में wicks बनाने के लिए पैसे खर्च करने की तरह महसूस नहीं करते हैं, घर पर यह करने की कोशिश एक सैलून देखने के लिए, सौंदर्य प्रसाधन की दुकान में उपकरण खरीदें, जिसमें सभी प्रकार के बालों के लिए रंगों का चयन होता है Wicks को लागू करने के लिए बाल तैयार करने के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए जारी रखें, एक पेशेवर के रूप में काम कैसे करें और इसे आवधिक स्पर्श-अप कैसे देना है

चरणों

विधि 1
Wicks बनाने के लिए बाल तैयार करता है

अपनी खुद की हाइलाइट्स चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र

Video: नोएडा पहुंचा चोटी काटने वाला गिरोह, दो लड़कियों के कटे बाल

1
फैसला लें कि क्या किट खरीदने के लिए wicks अधिकांश किस्मों में विक किट उपलब्ध हैं, लेकिन एक सुंदरता स्टोर पर जाना बेहतर होगा, जहां आपको एक व्यापक चयन मिलेगा। कितने कारक हैं यह तय करने के लिए कि किस किट को खरीदने के लिए आपको निर्णय लेना चाहिए।
  • बालों की लंबाई यदि आपके पास छोटे या मध्यम बाल हैं, तो एक किट खरीदें जिसमें टोपी, हुक और ब्रश शामिल हैं। यदि आपके पास लंबे बालों हैं, तो आपको ऐसे किट की जरूरत है, जो कि आपसे उतने नीचे तक फैले हुए हैं जो आप चाहते हैं।
  • आप चाहते हैं wicks की तरह यदि आप स्पष्ट wicks चाहते हैं, कुछ भी नहीं है नाटकीय, एक किट जिसमें एक उंगली applicator है कि आप wicks वास्तव में आप चाहते हैं जहां लागू करने के लिए उपयोग कर सकते हैं चुनें अधिक नाटकीय प्रभाव के लिए, लंबे बालों के लिए एक ब्रश या आवेदक के साथ एक किट खरीदें।
  • आप चाहते हैं wicks का रंग यदि आप प्राकृतिक रूप से देखने के लिए wicks चाहते हैं, गोरा बाल के प्राकृतिक रंग की तुलना में थोड़ा हल्का डाला चुनें। महोगनी wicks एक उत्कृष्ट पसंद हैं, खासकर यदि आपके पास गहरे भूरे या काले बाल हैं
  • अपनी खुद की हाइलाइट्स चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    Wicks को लागू करने के लिए बालों को तैयार करें। धोने के कुछ दिनों बाद विन्स लागू करें ब्लीच का प्रयोग और साफ बालों पर डाई इसे नुकसान पहुंचा सकते हैं, क्योंकि प्राकृतिक तेल जो खोपड़ी की जड़ को बचाने के लिए पैदा होता है समाप्त हो जाते हैं। इसके अलावा, जब आप विन्स लागू करना शुरू करते हैं तो बाल सूखा होना चाहिए
  • आपकी खुद की हाइलाइट्स चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3

    Video: Agarbatti Making Business ? अगरबत्ती बनाने का बिज़्नेस ?

    एक आवेदन कार्यशाला तैयार करें एक काम क्षेत्र (अधिमानतः बाथरूम) को स्थापित करें, अच्छी रोशनी वाले एक अंतरिक्ष में और पानी के लिए आसान पहुंच। एक पुरानी शर्ट रखो और हाथों पर पुराने तौलिये रखें, अगर आपकी त्वचा पर विल्स का समाधान गिरता है
  • अपने हाथों पर गिरने से wicking समाधान को रोकने के लिए दस्ताने की एक जोड़ी का उपयोग करने के लिए सलाह दी जा सकती है। कुछ किट में इस उद्देश्य के लिए प्लास्टिक के दस्ताने की एक जोड़ी होती है।
  • बाथरूम में सभी चीजों को रखें जो तरल पदार्थ से क्षतिग्रस्त हो सकते हैं, क्योंकि यह कुछ भी डाईगा जिसके साथ इसकी संपर्क है
  • विधि 2
    विन्स लागू करें

    अपनी खुद की हाइलाइट्स चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र

    Video: घर पर फेस क्रीम बनाने के आसान उपाय। Make face cream at home.

    1
    चुनें कि विन्स कहां रखें। बाक्स किटों में आने वाली टोपी में छोटे छेद होते हैं जिसके माध्यम से रंगे हुए बालों को खींच लिया जाता है। यह मदद करता है wicks समान रूप से वितरित कर रहे हैं। हालांकि, यदि टोपी से गुजरने के लिए बाल बहुत लंबा है या यदि आप विक्स के स्थान पर अधिक नियंत्रण चाहते हैं, तो इसका उपयोग करने के लिए सलाह नहीं दी जा सकती है।
    • अगर आप एक टोपी पहनते हैं, तो इसे डालकर निर्धारित करें कि आप विक्ट्स कहां रखेंगे। छेद के माध्यम से छोटे हिस्सों को खींचने के लिए किट के साथ आने वाले हुक का उपयोग करें। सभी छेदों का उपयोग करना जरूरी नहीं है, बस आप चाहते हैं बाल की मात्रा खींचें
    • यदि आपके पास लंबे बालों हैं, तो आईने पर गौर करें और तय करें कि आप किस प्रकार कणों को विन्स लागू करना चाहते हैं। बाल के कुछ वर्गों को अलग करने के लिए छोटे फोको या हुक का प्रयोग करें जहां आप विन्स लागू करना चाहते हैं।
  • 2
    विन्स के लिए समाधान लागू करें किट में शामिल निर्देशों के अनुसार आगे बढ़ें। विन्स के लिए समाधान बनाने के लिए क्रीम और पाउडर मिलाएं। समाधान लागू करने के लिए applicator ब्रश का उपयोग करें। प्रत्येक कतरा के समाधान के एक भी परत को लागू करना सुनिश्चित करें। सामने से पीछे काम करें, ताकि सामने के ताले, जो स्वभाव से स्पष्ट हो जाएंगे, आपके पास पीछे की ओर काम करने के लिए अधिक समय लगता है।
  • यदि आपके पास छोटे या मध्यम बाल हैं, तो उन टोपी के समाधान को लागू करें जिन्हें आपने टोपी के माध्यम से खींच लिया था।
  • यदि आपके पास लंबे बालों हैं, बालों के बाकी हिस्सों से अलग किस्में रखने के लिए एल्यूमीनियम पन्नी स्ट्रिप्स का उपयोग करें बालों के किनारों के नीचे एक पट्टी रखें जिसमें आप wicks लगाएंगे और किनारा पर समाधान को लागू करने के लिए विशेष आवेदक का प्रयोग करेंगे, रूट से टिप तक। एल्यूमीनियम पन्नी पट्टी छोड़ दें, जबकि समाधान प्रभावी होता है।



  • अपनी खुद की हाइलाइट्स चरण 6 के शीर्षक वाली छवि
    3
    एक पारदर्शी टोपी के साथ अपने सिर को कवर करें किट में स्नान की टोपी के समान एक स्पष्ट प्लास्टिक की टोपी भी शामिल होनी चाहिए, जबकि बालों की रक्षा के लिए समाधान प्रभावी होता है। इसे अपने सिर पर रख दें और समाधान के बारे में बीस मिनट या जितना निर्देश दिए गए हैं, उसके लिए आपके बालों पर बैठें।
  • लंबे समय तक आप बाल में समाधान छोड़ देते हैं, प्रकाश डाला गया हल्का।
  • सावधान रहें कि आपके बालों में बहुत अधिक समय तक समाधान न छोड़े। यह आक्रामक रसायनों से बना है जो आपके बालों को नुकसान पहुंचा सकते हैं यदि आप सावधान नहीं हैं।
  • 4
    बाल कुल्ला। प्लास्टिक की टोपी निकालें और किट में दिए गए क्रीम का प्रयोग करें ताकि बाल को कुल्ला कर दें, जिससे कि पूरी तरह से समाधान कुल्ला कर लें। फिर, टोपी को छेद से हटा दें और रंगे बालों के लिए शैम्पू और कंडीशनर का उपयोग करें, धोने के लिए और बालों की स्थिति में आप आमतौर पर करते हैं।
  • आराम के साथ wicks के साथ बाल मिश्रण करने से पहले कवक का उपयोग करने के लिए wicking समाधान कुल्ला सुनिश्चित करें। यदि आप एल्यूमीनियम पन्नी स्ट्रिप्स का इस्तेमाल करते हैं, तो प्रत्येक कतरा को क्रीम से अलग से धो लें और फिर पूरे सिर पर शैम्पू लागू करें।
  • रंगे बालों के लिए शैम्पू और कंडीशनर का उपयोग करने से इसे बाहर सुखाने से रोकने में मदद मिलती है
  • विधि 3
    Wicks सुधारना

    आपकी खुद की हाइलाइट्स चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    एक टच अप किट खरीदें जब विल्स बढ़ने लगते हैं, तो जड़ों को हल्का करने के लिए एक ही रंग के टच-अप किट का उपयोग करें। टच-अप किट एक उंगली आवेदक के साथ आती हैं जो जड़ों को सीधे थोड़ा हल करने में आसान बनाता है निर्देशों का पालन करें और सुनिश्चित करें कि आप लंबे समय तक समाधान नहीं छोड़ते हैं।
  • अपनी खुद की हाइलाइट्स शीर्षक से चित्र चरण 9
    2
    एक प्राकृतिक कुल्ला तकनीक का उपयोग करें यदि आप अधिक डाई पर पैसा खर्च नहीं करना चाहते हैं, तो एक प्राकृतिक तकनीक का उपयोग करें निम्नलिखित होममेड मदों में से कुछ प्राप्त करें और इसे अपने बालों में लागू करें।
  • नींबू का रस अगर आपके पास गोल्डे हाइलाइट है, तो बस स्प्रे में नींबू का रस और पानी का बराबर मात्रा मिलाएं और इसे अपने बालों पर स्प्रिज़ करें। बाहर जाओ और लगभग आधे घंटे के लिए सूरज में जाओ और मिश्रण बालों को साफ करने के लिए प्रतिक्रिया करेगा। जब आप वापस अंदर जाएं तो इसे धो लें
  • मैन्ज़िला। यदि आपके पास गोल्हे का प्रकाश डाला गया है और आप एक सूक्ष्म चमकती प्रभाव चाहते हैं, तो थोड़ा कैमोमाइल तैयार करें और जड़ें लगाने के लिए आवेदन ब्रश का उपयोग करें। इसके बारे में बीस मिनट के लिए छोड़ दें, अपने बालों को कुल्ला और इसे धो लें और इसे हमेशा की तरह अवस्था दें
  • दालचीनी लाल या महोगनी विन्स के रंग को बढ़ाने के लिए कार्य करता है। दालचीनी और पानी के साथ एक पेस्ट करें और इसे जड़ें पर लागू करें। इसे तीस सेकंड के लिए छोड़ दें और कुल्ला, हमेशा की तरह बाल धोएं और कंडीशन करें।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आपके बाल एक विशिष्ट रंग के विन्स को लागू करने के बाद कैसे देखेंगे, तो पूरे सिर पर यह करने से पहले किनारा की कोशिश करें।

    चेतावनी

    • यदि आप बालों को नुकसान और विभाजित नहीं करना चाहते हैं, तो हर छह सप्ताह में अधिक बार विक्स लागू न करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com