ekterya.com

नकली लुई Vuitton बैग की पहचान कैसे करें

जब आप लुई Vuitton जैसे ब्रांड से महंगे बैग खरीदते हैं, तो यह जरूरी है कि आप जानते हैं कि आप एक असली सौदा मिल रहे हैं बैग की उपस्थिति और गुणवत्ता की जांच करके आप ज्यादातर नकली बैग की खोज कर सकते हैं। दूसरी बार, विक्रेता की जांच करने से आपको बैग की प्रामाणिकता के बारे में एक अच्छा विचार मिलना चाहिए।

चरणों

विधि 1
डिजाइन पूरी तरह से देखें

बैग की डिजाइन अपनी प्रामाणिकता के बारे में इसकी पहली सुराग होनी चाहिए। कुछ नकली डिज़ाइन बहुत स्पष्ट हैं, लेकिन दूसरों को पता लगाने के लिए थोड़ी अधिक शोध की आवश्यकता हो सकती है।

स्पॉट फ़ैक्स लुई Vuitton Purses चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
पता करें कि बैग का डिज़ाइन प्रामाणिक है या नहीं अजीब बात यह है कि, अगर आप इसे लुई Vuitton डिजाइन के रूप में नहीं पहचानते हैं, तो यह संभव नहीं है। यदि आपके कोई प्रश्न हैं, तो बुटीक में बैग का डिजाइन, लुई Vuitton की आधिकारिक वेबसाइट पर, या इसकी प्रामाणिकता निर्धारित करने के लिए एक कैटलॉग की जांच करें।
  • छवि शीर्षक 184814 2
    2
    ध्यान रखें कि कुछ डिज़ाइन वास्तविक दिखते हैं लेकिन वास्तव में वे झूठी हैं बहुरंगा, चेरी खिलना, और चेरी रंग के डिजाइन बैग की सभी शैलियों में उपलब्ध नहीं हैं। पुराने टुकड़े भी अधिक घोटाले होने के लिए आम हैं
  • स्पॉट फैक लुई विटॉन पर्स पायदान 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    यदि आप एक मोनोग्राम बनने वाला ब्रांड बैग खरीदते हैं, तो सुनिश्चित करें कि एल.वी. के माध्यम से भूरे रंग के साथ सोने में पत्र स्पष्ट रूप से मुद्रित किए गए हैं हरे स्याही के साथ पूरी तरह से रंगीन मोनोग्राम या मोनोग्राम से बचें
  • विधि 2
    छोटे विवरणों पर ध्यान दें

    एक बटुआ की प्रामाणिकता के बारे में आपका अगला सबसे बड़ा सुराग है जिसमें छोटे विवरण, जैसे ज़िप्पर, आंतरिक अस्तर या तिथि कोड पर बहस किया जाता है। प्रत्येक डिजाइन थोड़ा अलग है, लेकिन डिजाइनों के बीच कई समानताएं हैं, जो आपको यह पता चलेगा कि वे वास्तव में कैसे हैं।

    छवि शीर्षक 184814 4
    1
    संलग्न लेबल के साथ बैग से बचें अधिकांश आधिकारिक लुई Vuitton बैग में लेबल संलग्न नहीं है इसके बजाय, लेबल को अलग कर दिया जाता है, आमतौर पर बैग में एक डिब्बे से बाहर निकलना। विशेष रूप से उन लेबलों से सावधान रहें जो सस्ता दिखते हैं और स्ट्रिंग के एक छोटे से टुकड़े के अलावा किसी अन्य चीज़ से जुड़े होते हैं।
  • स्पॉट फैक लुई विटॉन पर्स शीर्षक वाली छवि चरण 5
    2
    आंतरिक परत पर ध्यान दें। अधिकांश समुद्री डाकू सस्ते बैग का उपयोग करने के लिए सस्ते प्लास्टिक का इस्तेमाल करते हैं विशिष्ट डिज़ाइन के आधार पर एक असली बैग को विभिन्न वस्त्रों के साथ तैयार किया जाना चाहिए, लेकिन अधिकांश कपड़े, ठीक मोनोग्रामयुक्त सूक्ष्म वस्त्र, क्रॉस-फाइबर चमड़े, पॉलिएस्टर या साईड माइक्रोफैबर के साथ तैयार हैं।
  • स्पॉट फ़ैक्स लुई Vuitton Purses स्टेप 6 शीर्षक वाला इमेज

    Video: एक नकली लुई Vuitton बैग स्पॉट कैसे

    3
    बैग के बारे में सावधान रहें, जो प्लास्टिक के हैंडल के आसपास लिपटे हैं। चमड़े की त्वचा की प्राकृतिक जंग को इस सुरक्षात्मक प्लास्टिक की ज़रूरत नहीं है और उस बैग के साथ आने वाले बैग गलत हो सकते हैं।
  • स्पॉट फैक लुई विटॉन पर्स नामक छवि शीर्षक 7
    4
    सभी क्लोजर या किसी अन्य लोहार सामग्री का निरीक्षण करें। वैध बैग सोने या धातु का उपयोग करते हैं, लेकिन कई नकली लोग सोने की पेंट की एक परत के साथ प्लास्टिक का उपयोग करते हैं।
  • स्पॉट फैक लुई विटॉन पर्स शीर्षक 8 छवि
    5
    लोगो के साथ zippers खोजें "LV" लोगो शीर्ष पर मुद्रित।
  • स्पॉट नकली लुई Vuitton पर्स शीर्षक से छवि चरण 9
    6
    लेबल की जांच करें "मेड इन"। मूल रूप से, प्रामाणिक लुई Vuitton बैग केवल फ्रांस में बना रहे हैं कुछ दशक पहले, इसी तरह, कंपनी ने संयुक्त राज्य अमेरिका, स्पेन, जर्मनी और इटली में भी बैग का उत्पादन किया है।
  • छवि शीर्षक 184814 10
    7
    तिथि कोड की जांच करें 1 9 80 के दशक के उत्तरार्ध के बाद किए गए अधिकांश बैग बैग पर मुद्रांकित उत्पादन कोड होते हैं। 1 99 0 से, कोड में दो अक्षर शामिल हैं, उसके बाद चार नंबर होते हैं। 1 99 0 से पहले, कोड एक या दो अक्षर था जिसके बाद तीन या चार संख्याएं थीं। कुछ ही तीन नंबरों के कोड थे।
  • सही जगह पर खोजें आमतौर पर, डेट कोड डी अंगूठी के नीचे है।
  • छवि शीर्षक 184814 11
    8
    एक विशेष बैग के विशिष्ट भागों को जानें। यद्यपि एक बैग से दूसरे में समानताएं हैं, कोई भी दो डिजाइन बिल्कुल समान नहीं हैं। अन्य विवरणों के बीच में, किस तरह की अस्तर, पैर और ठिकानों की जांच करें, जिसमें एक बैग की एक विशिष्ट शैली होनी चाहिए। कंपनी की वेबसाइट की जांच करें या निकटतम बुटीक से पूछें।
  • विधि 3
    गुणवत्ता की जांच करें

    असली लुई Vuitton बैग नाजुक तैयार की जाती हैं।




    स्पॉट फैक लुई विटॉन पर्स शीर्षक वाली छवि 12 स्टेप्स
    1
    टाँके की जांच करें यह सबसे अच्छा व्यक्ति में किया जाता है लेकिन यदि यह संभव नहीं है, तो विक्रेता को जितनी संभव हो उतनी फ़ोटो पूछें। पकाया हुआ टांके नकली बैग का सुझाव देते हैं।
  • छवि शीर्षक 184814 12
    2
    थैलों से दूर रहें, जो एक ढालू पैटर्न है वैध बैग सावधानी से किए जाते हैं, यहां तक ​​कि पैटर्न बहुत अधिक और आनुपातिक भी होते हैं। एक ढक्कन वाले पैटर्न के साथ एक बैग जो आमतौर पर भी गलत नहीं होता है
  • स्पॉट फ़ैक्स लुई विटॉन पर्स शीर्षक वाली छवि 14
    3
    बैग के पीछे एलवी को देखो सभी प्रामाणिक बैगों में पीठ पर एल.वी. नहीं होता है, लेकिन बहुत-से अगर, विशेषकर अगर डिजाइन उसके बाद एक के साथ बनाया गया था, एक सियार का एक टुकड़ा जो पूरे बैग को लपेटता है। यह विशेष रूप से शीघ्र, कपासल्स और पैपिलोन शैली के डिजाइनों के लिए है।
  • विधि 4
    विक्रेता से मिलो

    एक विक्रेता की विश्वसनीयता और प्रतिष्ठा शेयर बाजार की प्रामाणिकता के रूप में एक ट्रैक के रूप में बड़ी हो सकती है।

    स्पॉट फ़ैक्स लुई विटॉन पर्स नाम की छवि चरण 15

    Video: लुई Vuitton प्रमाणित करने के लिए कैसे

    1
    विक्रेता की जांच करें, खासकर यदि आप ऑनलाइन नीलामी में या किसी समान ऑनलाइन पृष्ठ पर बैग खरीद रहे हों विक्रेता की प्रतिक्रिया की जांच करें टिप्पणियों के साथ सकारात्मक प्रतिक्रिया के एक व्यापक प्रतिशत के अधिकांश के साथ विक्रेताओं की खोज करें और नकारात्मक प्रतिक्रियाएं, शून्य प्रतिक्रिया या निजी फ़ीडबैक वाले विक्रेताओं से बचें।
  • छवि शीर्षक 184814 15
    2
    उन विक्रेताओं से बचें जो एक धनवापसी नीति की पेशकश नहीं करते हैं।
  • छवि शीर्षक 184814 16
    3
    लाइनों के बीच पढ़ें यदि किसी उत्पाद का एक विक्रेता का विवरण आपको आइटम खरीदने के लिए अनिश्चितता का कारण बनता है, तो अपने सहज ज्ञान पर भरोसा करें
  • स्पॉट फ़ैक्स लुई Vuitton Purses स्टेप 18 शीर्षक वाली छवि
    4
    यदि आप व्यक्ति में बैग नहीं देख सकते हैं, तो चित्रों की सूचियों को जांचें बस इसे देखने के बाद एक बैग खरीदें, फ्रंट, बैक, बेस, लाइनर, डेट कोड और एम्बॉस्ड स्टैंप के कम से कम एक फोटो "लुई Vuitton निर्मित में ..."।
  • छवि शीर्षक 184814 18
    5
    अतिरिक्त तस्वीरों के लिए विक्रेता से पूछें वे नकली बेचने के लिए असली लुई Vuitton बैग की तस्वीरों का उपयोग कर सकते हैं
  • छवि शीर्षक 184814 19
    6
    ऑफ़र की तलाश करें, लेकिन विक्रेताओं की सावधानी बरतें, जो काफी डिस्काउंट कीमत पर एक बैग की पेशकश करते हैं। एक वैध बैग जो सैकड़ों में बेचता है शायद 100 डॉलर से कम के लिए नहीं बेच पाएगा, खासकर यदि वे उत्कृष्ट स्थिति में हैं
  • छवि शीर्षक 184814 20
    7
    विक्रेताओं से बचें जो कहते हैं कि उनके पास एक के बैग हैं "नया संग्रह" वह अभी भी दुकानों तक नहीं पहुंचता है।
  • छवि शीर्षक 184814 21
    8
    विक्रेताओं से बचें जो कहते हैं कि उनके पास एक के बैग हैं "थोक सूची" या परिसमापन बिक्री" लुई Vuitton बंद नहीं करता है, डिस्काउंट स्टोर्स है, या थोक बिक्री करता है कोई भी विक्रेता जो अन्यथा कहता है विश्वसनीय नहीं है।
  • स्पॉट फैक लुई विटॉन पर्स शीर्षक 23 छवि शीर्षक 23
    9
    सड़क विक्रेताओं से लुई Vuitton बैग खरीदना न करें, क्योंकि कंपनी सड़क विक्रेताओं को आपके व्यापार को ले जाने की अनुमति नहीं देती है।
  • युक्तियाँ

    • असली वस्तुओं की तस्वीरें के खिलाफ नकल की तस्वीरें के लिए इंटरनेट पर खोजें। एक वास्तविक डिज़ाइन की तुलना में नकल कैसे दिखती है इसका एक विचार प्राप्त करें
    • अतिरिक्त के द्वारा धोखा न करें नकली नकली पैकेजिंग बैग, प्राप्तियां, उपहार बॉक्स, प्रामाणिकता प्रमाण पत्र, और देखभाल पुस्तिकाएं भी कर सकते हैं। इन अतिरिक्तों को शामिल करना प्रामाणिकता की गारंटी नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com