ekterya.com

कैसे एक नकली कोच बैग की पहचान करने के लिए

अपनी प्रशंसा करें से भी बदतर कुछ नहीं अपने दोस्तों को की "डिजाइनर" कोच अपने नए पोर्टफोलियो, केवल कुछ के लिए पूछना "जैसा कि आप जानते हैं कि यह एक मूल, एक कोच नहीं है?" पढ़ें पर यदि आप भविष्य में इस तरह के किसी भी अपमान से बचना चाहते हैं और अपने पैसे के लायक बनाओ

चरणों

भाग 1
इंटीरियर देखें

एक प्रामाणिक कोच हैंडबैग चरण 1 से एक फॉक्स कोच हैंडबैग का पता लगाएं
1
कोच लोगो के लिए अंदर देखो सभी प्रामाणिक कोच पोर्टफोलियो में शीर्ष बंद होने के निकट अंदर कोच लोगो होंगे। लोगो पेटेंट चमड़े या पारंपरिक चमड़े से बना है यदि यह अलग सामग्री का नहीं है या नहीं, तो यह अनुकरण है।
  • एक प्रामाणिक कोच हैंडबैग चरण 2 से एक फॉक्स कोच हैंडबैग का पता लगाएं
    2
    पंथ पैच के अंदर देखो। पंथ पैच, एक सीरियल नंबर पोर्टफोलियो अंदर मुहर लगी है, हालांकि कुछ छोटे बैग या हाथ में "क्लच" बैग के रूप में पर्स "swingpack "या" मिनी "इसे लाने नहीं है। सीरियल नंबर के अंतिम 4 या 5 अंकों के दो अक्षरों और दो नंबर शामिल हैं जो पोर्टफोलियो की शैली संख्या दर्शाएंगे।
  • उन सीरियल नंबरों पर ध्यान दें जो कपड़े पर मुद्रांकित नहीं हैं लेकिन केवल मुद्रित हैं। आम तौर पर मूल कोच पोर्टफोलियो मुद्रांकित होते हैं और कुछ, जैसे श्रृंखला में होते हैं "विरासत" वे मुद्रित होते हैं लेकिन सोने की स्याही के साथ।
  • कुछ पुराने कोच पोर्टफोलियो, खासकर 60 के दशक से, उनके पास सीरियल नंबर नहीं है 70 के दशक में सीरियल नंबर के साथ कोच शुरू हुआ
  • एक प्रामाणिक कोच हैंडबैग चरण 3 से एक अशुद्ध कोच हैंडबैग का पता लगाएं
    3
    वॉलेट की परत की जांच करें अगर पोर्टफोलियो के बाहर एक सीसी पैटर्न है, अस्तर की अंदरूनी हिस्से बहुत संभावना है वह नहीं होगा अगर अंदर का भाग इसमें सीसी पैटर्न, बाहरी भाग है मुझे यह नहीं होना चाहिए। कभी-कभी, न तो बाहरी और न ही आंतरिक खोल में सीसी पैटर्न होता है
  • एक स्पष्ट संकेत है कि पोर्टफोलियो एक नकली है, यह सीसी पैटर्न दोनों बाहरी शेल और इंटीरियर में शामिल है। एक प्रामाणिक कोच बैग लाइनर के दोनों किनारों पर कभी भी पैटर्न नहीं होगा।
  • एक प्रामाणिक कोच हैंडबैग चरण 4 से एक फॉक्स कोच हैंडबैग का पता लगाएं
    4
    विनिर्माण देश खोजें अगर यह "मेड इन चाइना" या "मेड इन चाइना" कहता है तो इसका मतलब यह नहीं है कि पोर्टफोलियो नकली है। कोच चीन में अपने कुछ पोर्टफोलियो का निर्माण करता है, अन्य देशों के बीच, हालांकि कंपनी संयुक्त राज्य अमेरिका से आती है।
  • भाग 2
    बाहरी का निरीक्षण करें

    एक प्रामाणिक कोच हैंडबैग चरण 5 से एक अशुद्ध कोच हैंडबैग का पता लगाएं
    1
    सीसी पैटर्न की जांच करें, यदि कोई हो अनियमितताओं के लिए कोच पोर्टफोलियो के पैटर्न की जांच करें निम्नलिखित नमूने हो सकते हैं कि कोच पोर्टफोलियो प्रामाणिक नहीं है:
    • सीसी पैटर्न वास्तव में एक सी पैटर्न है। सीसी पैटर्न में हमेशा सी की दो ऊर्ध्वाधर पंक्तियों और दो क्षैतिज पंक्तियों, एक एक नहीं होना चाहिए।
    • सीसी पैटर्न थोड़ा मुड़ है। प्रामाणिक कोच पोर्टफोलियो में CC पैटर्न पूरी तरह से दोनों खड़ी और क्षैतिज रूप से गठबंधन है।
    • अक्षर "सी" क्षैतिज और ऊर्ध्वाधर के किनारे के किनारे में शामिल नहीं होते हैं मूल कोच बैग या पर्स में, क्षैतिज "सी" इसके ऊर्ध्वाधर समकक्ष के साथ जुड़ा हुआ है
    • यह पैटर्न सामने की जेब में या बैक जेब में तोड़ा गया है। कोच पर्स मूल में, एक जेब का कारण नहीं है सीसी पैटर्न टूट गया है, हालांकि कुछ ओर तेजी लगभग असंभव है पैटर्न का पालन करने के लिए।
    • पैटर्न सामने की जेब के दो तेजी के बीच में टूट जाता है। प्रामाणिक कोच जेब में, सीम पैटर्न टूटने का कारण नहीं है।
  • एक प्रामाणिक कोच हैंडबैग चरण 6 से एक अशुद्ध कोच हैंडबैग का पता लगाएं
    2
    सामग्री की जांच करें कोच पर्स सर्वश्रेष्ठ गुणवत्ता वाली सामग्री के साथ निर्मित होते हैं। अगर कपड़े कैनवास की तरह दिखता है, तो "चमड़े" नकली या चमकदार दिखता है, या बाहर स्पष्ट रूप से एक प्लास्टिक की चमड़ा है, इसे खरीदना नहीं है। यह बहुत संभावना है कि यह एक सस्ते अनुकरण है।
  • एक प्रामाणिक कोच हैंडबैग चरण 7 से एक अशुद्ध कोच हैंडबैग का पता लगाएं



    3
    सीवन की जांच करें यदि यह उपेक्षित या बिना कूड़ा हुआ दिखता है, तो यह नकली होने की बहुत संभावना है। वही अगर पोर्टफोलियो के मोर्चे पर एक लोगो है।
  • प्रत्येक सिलाई, वर्दी लंबाई की होनी चाहिए सीधे हो सकता है, और एक किनारे पर डबल तेजी या टांके हो सकता है उधेड़नेवाला या descosa को रोकने के लिए।
  • एक प्रामाणिक कोच हैंडबैग चरण 8 से एक अशुद्ध कोच हैंडबैग का पता लगाएं
    4
    सामान को देखो धातु के सामान सहित कोच पर्स के कई सामान में कोच लोगो होना चाहिए। यह भी ध्यान रखें कि कुछ हालिया मॉडलों में सहायक उपकरण पर लोगो नहीं है। यदि संदेह है, तो यह देखने के लिए एक प्रामाणिक मॉडल की जांच करें कि उपसाधन में वास्तव में कोच लोगो है।
  • एक प्रामाणिक कोच हैंडबैग चरण 9 से एक अशुद्ध कोच हैंडबैग का पता लगाएं
    5
    ज़िपर्स को देखो कोच जिपर में दो चीजों की तलाश करें:
  • बंद होने का संभाल चमड़े या रिंगों की एक श्रृंखला से बना होना चाहिए। जिपर जिनके पास यह विवरण नहीं है, वे आम तौर पर नकल हैं।
  • ज़ीप्टर को नियमित रूप से "वाईकेके" पत्रों के साथ चिह्नित किया जाता है, जो कि उच्च गुणवत्ता वाली ज़िपरों का एक कारखाना है। आमतौर पर, यद्यपि हमेशा नहीं, हालांकि, कोच ज़िपरों के पास "वाईकेके" पत्र नहीं होते हैं जो नकल हैं।
  • एक प्रामाणिक कोच हैंडबैग चरण 10 से एक अशुद्ध कोच हैंडबैग का पता लगाएं

    Video: 1 रूपये के सिक्के से लूट लिया राजधानी एक्सप्रेस

    6
    शब्दावली से दूर न करें कोच पोर्टफोलियो से दूर रहें, जो "डिज़ाइनर द्वारा प्रेरित" या "प्रतिकृतियां कक्षा ए" हैं पोर्टफोलियो विज्ञापन उन्हें ऐसे समस्याओं से बचने के लिए बेचता है (दूसरे शब्दों में, मुकदमों से बचें।) वही "डिजाइनर" चीजों के कई अन्य नकल के लिए जाता है
  • एक प्रामाणिक कोच हैंडबैग चरण 11 से एक फॉक्स कोच हैंडबैग का पता लगाएं
    7
    कीमत की जांच करें अगर कीमत को अवास्तविक लगता है, यहां तक ​​कि कोच पोर्टफोलियो के लिए, यह एक स्पष्ट नकली होने की संभावना है। नकली नकली सस्ते नकल के साथ पैसे बनाने की कोशिश करते हैं, अगर वे आपको परेशान करने लगते हैं, तो शायद वे ऐसा कर रहे हैं।
  • ऐसा ही होता है यदि कोच पोर्टफोलियो बहुत सस्ता है यह संभव है कि एक कोच जो बहुत सस्ता है वह दोषपूर्ण, क्षतिग्रस्त, पुरानी या अनुकरण है। यदि आप मानते हैं कि कीमत बहुत सच्ची है, तो संभवतः इसकी वजह यह है कि पहले क्या वर्णित किया गया था।
  • एक प्रामाणिक कोच हैंडबैग चरण 12 से एक फॉक्स कोच हैंडबैग का पता लगाएं
    8

    Video: हरदोई कर्ज माफ़ी के नाम पर सरकार ने किया किसान के साथ भद्दा मजाक

    प्रदाता के साथ जांचें मॉल या सड़क विक्रेताओं पर बिक्री नकल की बिक्री के एक उच्च संभावना है। ऑनलाइन बिक्री, जैसे ईबे, आमतौर पर मूल आइटम मूल्य पर नकल बेचते हैं नकल के विक्रेताओं हर जगह हैं, लेकिन ये सबसे आम हैं वास्तविक लेख खरीदने के लिए सबसे अच्छा विकल्प एक कोच, Coach.com, या स्टोर या मेसी के, नॉर्डस्ट्रॉम, ब्लूमिन्गडेल्स और जे.सी. पैसा दुकान संयुक्त राज्य अमेरिका में की तरह दुकानों में पर्स और पर्स का एक वर्ग है।
  • यदि आप ईबे जैसी किसी विक्रेता से खरीदते हैं, तो बिक्री रेटिंग फ़ीडबैक देखें यदि उनके पास एक अच्छी प्रतिष्ठा की तुलना में कम वोट हैं, तो वह संदेहास्पद हो सकता है यह देखने के लिए विशिष्ट वर्गीकरण की जांच करें कि क्या कुछ गलत है।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप नकल के साथ किसी को देखते हैं, तो इसे पास न दें और बताएं।

    चेतावनी

    • नकली वस्तुओं के लिए पैसा संगठित अपराध, हथियार, वेश्यावृत्ति, काम करने के लिए मजबूर बच्चों और यहां तक ​​कि आतंकवाद भी जा सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com