ekterya.com

समुद्र तट पर जाने के लिए जब आप अपनी अवधि के साथ हैं

सभी सप्ताह आप अपने दोस्तों के साथ समुद्र तट पर जाने के लिए इंतजार कर रहे थे, जब आपकी अवधि अचानक शुरू होती है लेकिन अभी तक सब कुछ रद्द न करें! सही प्रावधानों और थोड़ा नियोजन के साथ, आप अपने दोस्तों के साथ तैर सकते हैं, धूप चूसना और खेल सकते हैं।

चरणों

भाग 1
अपने आप को तैयार करें

गोरी टू द बिचोर ऑन योर पीरियड चरण 1

Video: Города и курорты Шри Ланки. Где и когда лучше отдохнуть.

1
यदि आपने तैराकी जाने की योजना बनाई है तो मासिक धर्म के कप या टैम्पन को लगाएं एक सैनिटरी तौलिया तैराकी के लिए निश्चित रूप से काम नहीं करेगा उन्होंने जल्दी पानी अवशोषित तो यह है, रक्त को अवशोषित नहीं कर सकते, और शर्मनाक तरीके से स्पष्ट आकार में कोई वृद्धि नहीं बिकनी में समायोजित किया और स्लाइड और सतह के लिए तैर सकते हैं। टैम्पोन और मासिकपालन कप शरीर को छोड़ने से पहले मासिक धर्म प्रवाह को जाल में डालता है, यही कारण है कि यह बहुत ही संभावना नहीं है कि आप दाग पाएंगे।
  • आप टैम्पोन तक 8 घंटे और कप तक 12 घंटे तक का उपयोग कर सकते हैं। इसलिए, आप धूप में चलने से तैरने के लिए और वॉलीबॉल खेल सकते हैं बिना बाथरूम में चलने के लिए।
  • "सक्रिय" लेबल वाले बफ़र्स को देखें या खेलों का अभ्यास करते समय पहना जाये। इनके साथ, आपको लीक होने की कम संभावना है, जब आप तैरते हैं, दौड़ते हैं या फ्रिस्बी को पकड़ने के लिए फेंक देते हैं, तो उन्हें जगह में रहने के लिए तैयार किया जाता है।
  • यदि आप चिंतित हैं कि टैंपन कॉर्ड बाहर आ जाता है, तो एक नेल क्लिपर लें और टैम्पन डालने के बाद कॉर्ड को सावधानी से कट करें। अन्यथा, उसे स्विमिंग सूट में टक दें और आप ठीक हो जाएंगे।
  • पानी में प्रवेश करते समय, अवधि रोक या बहुत हल्का हो सकती है पानी का दबाव प्लग या छोटी हवा की जेब के रूप में कार्य कर सकता है और अंदर माहवारी का प्रवाह रखता है, लेकिन यह होने की गारंटी नहीं है और आपको खुद पर भरोसा नहीं करना चाहिए।
  • गोरी टू द बिच ऑन अपनी पीरियड चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    पर्याप्त आपूर्ति पैक करें एक छोटे से बैग में कुछ आरक्षित बफर्स ​​रखो और फिर उन्हें अपने समुद्र तट के बैग में रख दें ताकि आप आपूर्ति से बाहर न जाएं आपके प्रवाह की उम्मीद से अधिक प्रचुर मात्रा में हो सकता है और आपको अपने बफ़र को कई बार बदलना पड़ सकता है हो सकता है कि आप समुद्र तट पर अपेक्षा से ज्यादा लंबे समय तक रह सकते हैं और 8 घंटे की सीमा से अधिक हो सकते हैं, जिससे आप सुरक्षित रूप से तंपन का उपयोग कर सकते हैं।
  • हाथ में आपूर्ति करने से आपको मन की शांति मिलेगी ताकि आप आराम करने और आनंद ले सकें, यह सोचने के बजाय कि आप एक टैंपोन कहाँ मिलेगा।
  • यदि आप अतिरिक्त टैम्पोन ले रहे हैं, तो आप उस दोस्त को बचा सकते हैं जो अप्रत्याशित रूप से उसकी अवधि में आते हैं या जो स्वयं को लेना भूल गए हैं
  • अपनी अवधि के दौरान समुद्र तट पर जाएँ
    3
    एक काले रंग का स्विमिंग सूट पहनें यह एक सफेद स्विमिंग सूट पहनने का समय नहीं है। वहाँ हमेशा धुंधला के एक मामूली मौका है और क्योंकि आप एक दैनिक रक्षक का उपयोग नहीं होगा लीक को रोकने के लिए, इस तरह के काले या नीले रंग के रूप में एक काले रंग में एक सूट चुनते हैं, तो किसी भी दुर्घटना को छिपाने के लिए।
  • यदि आप गंदे होने के बारे में चिंतित हैं, तो शॉर्ट्स की एक जोड़ी या बिकनी के तल पर एक अच्छा पारेओ को सुरक्षा के एक अतिरिक्त स्तर पर रखें।
  • गोरी टू द बिच ऑन अपनी पीरियड चरण 4
    4
    मासिक धर्म के दर्द से लड़ने के लिए दर्द निवारक लें मासिक धर्म में दर्द होने से भी बुरा क्या है? समुद्र तट पर मासिक धर्म में दर्द हो रहा है मुलायम दर्द निवारक (प्लस पानी और स्नैक्स खाने से पहले खाने के लिए) पैक करना सुनिश्चित करें।
  • थोड़ी नींबू के साथ थर्मस में गर्म या गर्म पानी लें इससे रक्त परिसंचरण में वृद्धि हो सकती है और मांसपेशियों को आराम करने में मदद मिल सकती है, इस प्रकार दर्द से राहत मिल सकती है।
  • अपनी अवधि के दौरान समुद्र तट पर जाएँ
    5
    गर्भ निरोधकों के साथ की अवधि को छोड़ें या देरी यदि आप जानते हैं कि आपकी समुद्र तट की छुट्टी उसी अवधि के रूप में आपकी अवधि होगी, तो आप उस महीने की अवधि को छोड़ने का विकल्प चुन सकते हैं या बस इसे एक हफ्ते बाद कर सकते हैं। यदि आप समय-समय पर ऐसा करते हैं तो कोई समस्या नहीं है और यह गर्भनिरोधक की प्रभावशीलता को प्रभावित नहीं करेगा।
  • यदि आप गर्भनिरोधक गोलियां लेते हैं, तो निष्क्रिय सप्ताह की गोलियां नहीं लेते हैं जो आप कब लेते हैं (वे आमतौर पर एक अलग रंग के होते हैं)। इसके बजाय, तुरंत एक नया पैकेज लेना शुरू करें
  • यदि आप एक पैच या अंगूठी पहनते हैं, तो सामान्य रूप से 3 सप्ताह के बाद इसे बंद करें लेकिन इसे 1 सप्ताह के लिए उपयोग करने से रोकने के बजाय, इसे तुरंत एक नया के साथ बदलें
  • जब आप अवधि को छोड़ते हैं तो आपको हल्के रक्तस्राव हो सकता है। यही कारण है कि, वैसे भी, आप एक दिन कुछ संरक्षक पहनना चाहिए, बस के मामले में।
  • सुनिश्चित करें कि आप जन्म नियंत्रण की गोलियाँ या अन्य अंगूठी या पैच का अतिरिक्त पैकेज है, अगर बीमा आप जल्दी ही एक और खरीद नहीं करता है (और आप सामान्य से एक नए पैकेज 1 सप्ताह पहले की आवश्यकता होगी) बनाओ।
  • भाग 2
    समुद्र तट पर

    अपनी पीरियड के लिए जाओ गोदी के नाम पर छवि चरण 6
    1
    बहुत पानी पीना और नमकीन पदार्थों से बचने के लिए सूजन और मासिक धर्म के ऐंठन को रोकने के लिए दिन के दौरान आप निश्चित रूप से फूला हुआ और असहज महसूस नहीं करना चाहते हैं कि आप अपने स्विमिंग सूट के साथ फ्रोलिंग करना चाहते हैं। तले हुए खाद्य पदार्थ और नमकीन खाने के लिए नहीं है, लेकिन फल नाश्ता कि और इस तरह तरबूज के रूप में पानी की बहुत सारी, जामुन या बादाम कैल्शियम से भरपूर है, जो मासिक धर्म क्रैम्प कम कर सकते हैं शामिल चुनें।
    • कैफीन से बचें क्योंकि इससे दर्द खराब हो सकता है
    • शीतल पेय या मादक पेय के बजाय पानी पीने, कैफीन या नींबू पानी के बिना चाय, जो सूजन बढ़ा सकते हैं।



  • छवि पर क्लिक करें गोइच द बिचवर ऑन आपकी पीरियड चरण 7
    2
    बाथरूम के पास अपनी चीजों को स्थापित करें सिर्फ बाथरूम के बाहर छावनियों की आवश्यकता नहीं है, लेकिन आप इसे होना चाहिए कम से कम दृष्टि में तो आप जानते हैं आप तेजी से जा सकते हैं और बदलने के लिए या जाँच करें कि आप दाग नहीं किया है, यदि आवश्यक हो तो। इसके अलावा, यदि मूत्राशय और आंत खाली हैं, तो दर्द मामूली हो सकता है, इसलिए आराम से रहने के लिए अक्सर बाथरूम जाना।
  • अपनी पीरियड चरण 8 पर जाएं
    3
    विशेष रूप से चेहरे के लिए डिज़ाइन किए बिना बिना सनस्क्रीन का उपयोग करें कई महिलाओं में इस अवधि के दौरान मुंह से ग्रस्त हैं और एक ऑयली सनस्क्रीन चीजों को बदतर बना सकती है। चेहरे के लिए एक विशेष सनस्क्रीन की तलाश करें जो मुँहासे के ब्रेकआउट का कारण नहीं है। यदि आप चिड़चिड़ापन या लालच से परेशान महसूस करते हैं, तो सनस्क्रीन पर रंग के साथ एक त्वचा की नली के साथ एक मॉइस्चराइजिंग क्रीम का उपयोग करें
  • एक बड़े सूरज चश्मा और एक अच्छी टोपी अवधि द्वारा उत्पादित मुँहासे का छलावरण भी कर सकते हैं। इसके अलावा, आप सुपर ग्लैमरस देखेंगे
  • इमेज का शीर्षक
    4

    Video: Sherlock Holmes In The House of Fear 1945

    मासिक धर्म के ऐंठन को रोकने में मदद करने के लिए तैराकी या व्यायाम करें यह आखिरी चीज है जिसे आप करना चाहते हैं, लेकिन कभी-कभी व्यायाम दर्द के लिए सबसे अच्छा इलाज है। एंडोर्फिन जो शरीर की विज्ञप्ति आपके मूड में सुधार लाएंगे और एक प्राकृतिक दर्द निवारक के रूप में कार्य करेंगे।
  • यदि आप वास्तव में हिलना पसंद नहीं करते हैं, तो अपने पैरों को तौलिये के ढेर पर या अपने समुद्र तट के बैग पर उठाएं ताकि दर्द से छुटकारा पा सके। आप अपने पेट पर भी झूठ बोल सकते हैं और धीरे धीरे और गहराई से साँस ले सकते हैं।
  • भाग 3
    समुद्र तट पर जाएं यदि आप टैम्पोन का उपयोग नहीं करते हैं

    अपनी अवधि के दौरान समुद्र तट पर जाएँ

    Video: जब माता पार्वती ने दिया शिव, विष्णु, नारद, कार्तिकेय और रावण को श्राप | Indian Rituals

    1
    टैम्पोन के साथ सहज महसूस करने की कोशिश करें कई महिलाएं उन्हें कोशिश करने से पहले टैम्पन्स से धमकाने लगती हैं, लेकिन वास्तव में वे बहुत सहज, आसान और सुविधाजनक हैं यदि आपको विश्वास है लगता है जब आप आप पानी, अभ्यास समुद्र तट पर जाने से पहले प्राप्त करने के लिए (लेकिन आप समय है, के रूप में वे जब आपके पास अवधि दर्दनाक और खतरनाक हो सकता है एक तंपन उपयोग करने का प्रयास करते हुए)।
    • याद रखें: आपके शरीर में टैम्पोन नहीं खोए जा सकते हैं यदि कुछ होता है और कॉर्ड बाहर आ जाता है, तो टैम्पन को निकालने में बहुत आसान है बस सुनिश्चित करें कि आप 8 घंटे से अधिक के लिए टैंपन का उपयोग नहीं करते हैं और आप पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे।
    • कुछ महिलाओं को टैम्पोन डालने में कठिनाई होती है क्योंकि उनके हेमन बहुत छोटा या बहुत संकीर्ण हैं।
  • इमेज का शीर्षक
    2
    एक सैनिटरी पैड का इस्तेमाल करें और दिन को पढ़ने और धूप सेंकने का खर्च करें। यदि आप तैरने की योजना नहीं करते हैं, तो आप स्विमिंग सूट के साथ एक पतली तौलिया का उपयोग कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आपके पास पंख नहीं हैं और दर्पण को देखने के लिए सुनिश्चित करें कि यह सूट के माध्यम से बहुत भारी या दृश्यमान नहीं है।
  • कमर पर शॉर्ट्स या पारेओ की एक अच्छी जोड़ी पहनें, अगर तौलिया स्विमिंग सूट के माध्यम से देखी जाती है।
  • अपनी अवधि के दौरान समुद्र तट पर जाएँ
    3

    Video: CREIAMOS que era solo una pequeña CASA ABANDONADA en el BOSQUE - MIRA lo que ENCONTRAMOS

    सैनिटरी तौलिया के बिना तैरने की कोशिश करें। यह खतरनाक है और आप वैसे भी पानी में खून बह रहा हो सकते हैं, लेकिन अगर आप तंपन का उपयोग नहीं कर सकते हैं और आप पानी में उतरने के लिए मर रहे हैं, तो कोशिश करें। जब आप तैरने के लिए तैयार हों, तो सैनिटरी नैपकिन को हटाने के लिए बाथरूम पर जाएं। शॉर्ट्स की एक जोड़ी रखो और वापस पानी में जल्दी करो
  • अपने शॉर्ट्स को हटा दें और उन्हें रेत में छोड़ दें फिर जल्दी से पानी में आ जाओ यह अचूक नहीं है, लेकिन तैरने के दौरान पानी की अवधि को रोक सकता है या यह प्रवाह इतना प्रकाश बना सकता है कि कोई भी नोटिस नहीं करता।
  • जब जाकर, तुरंत शॉर्ट्स पर डालें, एक साफ सैनिटरी तौलिया लें और उसे सूट पर रखने के लिए बाथरूम पर जाएं। गीली सामग्री में सैनिटरी नैपकिन को संलग्न करना मुश्किल हो सकता है, इसलिए शायद कुछ पैंटी और फिर शॉर्ट्स को लगाया जाए।
  • आपकी अवधि शार्क को आकर्षित नहीं करेंगे, इसलिए उस बारे में चिंता न करें
  • चेतावनी

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com