ekterya.com

अपने बालों को स्वाभाविक रूप से धोने के तरीके

यदि आपको डर है कि कुछ शैम्पू रसायनों आपकी त्वचा के लिए अच्छा नहीं हैं, इन पारंपरिक शैंपू की कोशिश करें यह साबित होता है कि वे सबसे अधिक प्राकृतिक और कम से कम हानिकारक सामग्री होते हैं मनुष्यों ने हमेशा उपयोग किए जाने वाले तरीकों के साथ अपने बालों को सुधारने की असीम संभावनाएं का आनंद लें।

चरणों

Video: Balo ko ugane ka tarika hindi || उड़े हुए बालो को फिर से उगाये ये घरेलू नुस्खा || Grow hair naturally

छवि शीर्षक शैम्पू हेयर स्वाभाविक रूप से चरण 1

Video: सुबह बाल धोने से पहले ये चीज लगालो बाल 10- 16 इंच लम्बे हो जायेंगे/Grow Hair Faster/hair growth

1
शैम्पू के लिए निम्नलिखित प्राकृतिक अवयवों (रसायनों के बिना) का उपयोग करने पर विचार करें:
  • अंडे की जर्दी। अंडे की जर्दी आपके बालों को एक अच्छे तरीके से धोती है और यह बिल्कुल स्वाभाविक है - यह त्वचा में सुधार भी करता है। सीधे अंडे से जर्दी को अलग करें, अपने बालों को गीला कर दें, जर्दी लागू करें, अच्छी तरह रगड़ें, इसे अपने सिर पर कई मिनट के लिए व्यवस्थित करें और अंत में गर्म पानी से कुल्ला। बस यही है



छवि शीर्षक शैम्पू हेयर स्वाभाविक रूप से चरण 1 बुलेट 1
  • बेक्ड ब्लैक ब्रेड स्लाव महिलाओं उनके सुंदर बालों, प्रचुर मात्रा में और मजबूत के लिए प्रसिद्ध थी। क्या उनके पास शैम्पू के कुछ प्रकार हैं? नहीं, जो वास्तव में वे इस्तेमाल करते थे वे घर पर काली रोटी बेक किया गया था। गहरा रोटी, बेहतर यह रोटी त्वचा पर अत्यधिक तेल को रोकने में विशेष रूप से प्रभावी है दुर्भाग्य से, बल्क में बनाई जाने वाली काली ब्रेड को प्रभावी नहीं लगता है, इसलिए एक छोटी सी बेकरी की तलाश करें जहां वे अभी भी हाथ से बने रोटी तैयार करते हैं फिर, रोटी को 2 सेमी चौड़ा के टुकड़ों में काट लें और उन्हें सूखा दें सूखे रोटी के दो टुकड़े लें, उन्हें पानी में मिलाकर चलो और एक मिनट के लिए उबाल लें। जब तक वे छुआ जा सकें (लेकिन अभी भी गर्म) उन्हें शांत करने के लिए रखें। अपने हाथों से, जब तक आप एक गूदा बनाने के लिए उन्हें मैश नहीं करें। अपने बालों को नमस्कार करें और इस गूदा को लागू करें। एक प्लास्टिक स्नान कैप के साथ अपने बाल को कवर करें और इसे तीन से पांच मिनट तक छोड़ दें। अपने बालों को अच्छी तरह कुल्ला, जैसा कि कुछ टुकड़ों को छड़ी करते हैं बस यही है ग्रीस कुछ आवेदनों के साथ-साथ टूटे हुए अंत और रूसी के बाद भी दूर जाता है। लंबे समय तक बालों को सूखा रहता है और स्वस्थ रहता है। यह थोड़ा गड़बड़ है, लेकिन प्राकृतिक और स्वस्थ है।
    छवि शीर्षक शैम्पू हेयर स्वाभाविक रूप से चरण 1 बुलेट 2
  • थिस्टल रूट की टिंचर। यह बाल को ताकत देता है और इसे खोने से बचने के लिए यदि समय पर प्रयोग किया जाता है हर रोज इस टिंचर के साथ अपने बालों को कुल्ला, और इसे आम तौर पर करो,
    छवि शीर्षक शैम्पू हेयर स्वाभाविक रूप से चरण 1 बुलेट 3
  • चेतावनी

    • गर्म पानी से जर्दी कुल्ला मत करो गर्म पानी की जर्दी अपने बालों को छड़ी कर सकते हैं! यदि यह आपके साथ होता है, तो इसे हटाने के लिए बहुत समय लगेगा, इसलिए गर्म पानी का उपयोग न करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com