ekterya.com

अपने ब्रेड्स को धोने के तरीके

Braids न केवल कई लोगों के लिए एक अच्छी शैली है, लेकिन वे भी बिना मौसम के बालों के बढ़ने में मदद कर सकते हैं, यह बहुत अधिक प्रभावित करता है। हालांकि, ठीक से परवाह नहीं होने पर, ब्रेड्स एक दुःस्वप्न केश बन सकती है। यहां हम आपके ब्रेड्स का ध्यान रखने के लिए कुछ युक्तियां प्रस्तुत करते हैं ताकि आप अपने सभी लाभों का आनंद उठा सकें।

चरणों

विधि 1
ब्रेड्स को सही ढंग से धो लें

छवि का शीर्षक धो Braids चरण 1
1
सही शैम्पू और कंडीशनर चुनें जबकि किसी भी शैम्पू या कंडीशनर करेंगे, शैंपू और मॉइस्चराइजिंग कंडिशनर्स का उपयोग करना सबसे अच्छा है, खासकर यदि आपकी खोपड़ी शुष्क और खुजलीदार है शैवा नमी और गियोवन्नी की चाय ट्रिपल ट्रीट से अफ्रीकी ब्लैक सोप दीप क्लीनिंग शैंपू जैसे कुछ उत्पाद विशेष रूप से शुष्क स्केलप्स और मोटे बालों के लिए बने होते हैं।
  • वॉश ब्रैड्स चरण 2 के शीर्षक वाला छवि
    2
    खोपड़ी पर शैम्पू की एक उदार मात्रा में आवेदन करें और गर्दन और मधुमक्खी के नल को कवर करने के लिए मत भूलना। धीरे धीरे अपने सिर के हर इंच या इंच की मालिश करें और उन क्षेत्रों पर ध्यान दें जहां आपको खुजली लगती है।
  • यदि आप चाहें, तो शैम्पू को पतला करने के लिए एक बुनियादी (या सुरुचिपूर्ण) स्प्रे बोतल का उपयोग करें और आवेदन को सुविधाजनक बनाएं। पानी और शैम्पू के अतिरिक्त, यदि आप आवश्यक हो तो बोतल में न्यूरूरिज़र जोड़ सकते हैं
  • वॉश ब्रैड्स चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    टब के ऊपर झुकाव ताकि आप अपने बालों को अच्छी तरह से कुल्ला कर सकते हैं और फोम को ब्रैड्स के माध्यम से निकाल सकते हैं। उन्हें बहुत ज्यादा रगड़ने की कोशिश न करें, क्योंकि यह चंचलता पैदा कर सकता है। इसके बजाय, सिर पर मालिश करने पर ध्यान दें।
  • Video: HOW TO MAINTAIN BRAIDS AFTER SWIMMING - HEAVY BRAIDS

    वॉश ब्रैड्स चरण 4 नामक छवि
    4
    धोने की प्रक्रिया को दोहराएं लेकिन इस बार, सिर को कुल्ला करने के लिए खोपड़ी की मालिश करने के बाद, बाँधों को अच्छी तरह से दबाएं और जो गंदगी फंस चुकी है उसे हटा दें। एक बार फिर कुल्ला और अतिरिक्त पानी निकालने के लिए ब्रेड्स को धीरे से दबाएं।
  • वॉश ब्रैड्स चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    कंडीशनर को लागू करें कंडीशनर को ब्रैड्स पर फैलाने के लिए अपनी उंगलियों का उपयोग करें और उन्हें शॉवर कैप के साथ कवर करें। कंडीशनर को शॉवर कैप हटाने और अच्छी तरह से धोने से पहले लगभग 15 मिनट तक बैठने की अनुमति दें
  • धो द ब्रैड्स चरण 6



    6
    ब्रेड्स को सूखने के लिए, उन्हें एक बड़े तौलिया में लपेटें सुनिश्चित करें कि सभी ब्राइड्स लिपटे हुए हैं और दस मिनट तक तौलिया के साथ रहें। उस समय के बाद, तौलिया को हटा दें और मॉइस्चराइज़र लगाने से पहले अपने बालों को हवा शुष्क करें।
  • विधि 2
    धोने से पहले और बीच में ब्रेड्स के लिए देखभाल करना

    Video: How to Reduce Hair Loss

    वॉश ब्रैड्स चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    अपने बालों को ब्रेड करने से पहले, तेल के साथ उसका इलाज करें सामान्य रूप से, यह कमजोर, कमजोर और संतृप्त बालों को चोदने का एक बुरा विचार है। एक तेल उपचार (अधिमानतः एक विटामिन ई के साथ) बाल स्वास्थ्य को नवीनीकृत करने और ब्रेडिंग प्रक्रिया को बहुत आसान बना सकता है
  • वॉश ब्रैड्स चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    ब्रैड हेयर सही तरीके से न केवल यह इसे अधिक प्रबंधनीय बना देगा, लेकिन एक बार जब आप अपनी ब्राइड्स को हटा दें तो यह स्वस्थ बाल भी पैदा करेगा। यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं कि कैसे अपने बालों को सही ढंग से चोदना है
  • ब्रेड्स को तनाव मत करो
  • अपने लेटे हुए बालों को अधिक से अधिक दो महीने के लिए छोड़ दें।
  • जब आप देखते हैं कि यह बहुत अधिक हो गया है, तो अपने बालों को फिर से आना।
  • एक ब्रैड शैली चुनें जो आपके बालों और खोपड़ी के लिए बहुत खराब नहीं है।
  • वॉश ब्रैड्स चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    हर दो हफ्ते तक अपनी ब्रेड को धो लें यह बालों के उत्पादों में पाए जाने वाले रसायनों के संपर्क में आने के लिए आपके बाल का समय देगा।
  • वॉश ब्रैड्स चरण 10 शीर्षक वाली छवि

    Video: HOW TO MAINTAIN BRAIDS WITH NATURAL HAIR (4) STYLES - ISRAEL

    4
    धोने के बीच आपके खोपड़ी को मॉइस्चराइज करें अनुशंसित उत्पादों में शामिल हैं: शैला नमी द्वारा शेल नमी या नमी दूध द्वारा कर्ल और शाइन धुंध - या नारियल तेल, शिया मक्खन और अतिरिक्त कुंवारी जैतून का तेल जैसे सरल उत्पाद।
  • वॉश ब्रैड्स चरण 11 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    सोने के लिए स्कार्फ का इस्तेमाल सो जाओ इससे ब्रैड्स को उलझा हुआ और संचयित होने से रोकने में मदद मिलेगी। कपास रूमाल की बजाय रेशम या साटन रूमाल का प्रयोग करें, क्योंकि उत्तरार्द्ध मॉइस्चराइज़र के एक बड़े हिस्से को अवशोषित करेगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com