ekterya.com

कैसे नाइके के जूते साफ करने के लिए

क्या आपने कुछ महीने पहले नाइके के जूते की एक नई जोड़ी खरीदी थी? और अब ऐसा लगता है कि वे तीन साल का थे? डरो मत पहनने और मलिनकिरण के बावजूद, नाइके के जूते कुछ सरल चरणों के बाद नए तरह दिख सकते हैं।

चरणों

विधि 1
अपने स्नीकर्स साफ़ करें

1
अतिरिक्त गंदगी से छुटकारा पाएं दाग से बचने के लिए, गंदगी में अपने जूते को उजागर करने के बाद जितनी जल्दी हो सके उतना जल्दी करना बेहतर होगा। एकमात्र साफ करने के लिए नरम ब्रितर्स के साथ साफ टूथब्रश का उपयोग करें
  • यदि आप सभी दरारें और कोनों तक पहुंचना चाहते हैं, तो आप ब्रश, स्क्रू ड्रायर्स, घूंसे या फोन और चश्मे के लिए सफाई किट के टुकड़े का उपयोग कर सकते हैं।
  • 2
    थोड़ा फोम तैयार करें गर्म पानी से सिंक भरें और कुछ कपड़े धोने का डिटर्जेंट मिलाएं। अतिरंजित मत करो विचार एक साबुन तरल बनाने के लिए है
  • यदि आप नाइके फ्लाईवैट्स को साफ करने जा रहे हैं, तो ठंडे पानी का उपयोग करें, क्योंकि गर्म पानी कपड़े को नुकसान पहुंचा सकता है। आपको कपड़े धोने की डिटर्जेंट के बजाय हल्के क्लीनर, जैसे जेर्जेन्स हल्के या प्रयोजन ब्रांड, का उपयोग करना चाहिए, जिसमें रसायनों से फ्लाईनिट कपड़े रंग को नुकसान हो सकता है।
  • 3
    अपने जूते को स्पंज स्नान दें अपने जूते के गंदे हिस्से को नाजुक ढंग से रगड़ने के लिए स्पंज, एक माइक्रोफ़ाइकर कपड़े या तौलिया का प्रयोग करें बहुत ज्यादा तरल का उपयोग न करें - आपको अपने जूतों को जरूरी से ज्यादा गीला नहीं करना चाहिए। स्पंज से साबुन को कुल्ला, सूक्ष्म कपड़ा या गर्म पानी से धोने का उपयोग करें और अपने जूते से साबुन को साफ करने के लिए उपयोग करें।
  • Video: ५०० रुपये से कम में पुरुषो के लिए मनमोहक जूते

    स्वच्छ नाइके स्नीकर्स स्टेप 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    उन्हें सूखा दें अपने जूते को अच्छी तरह से हवादार कमरे में सूखा दें आप उन्हें धूप में रख सकते हैं ताकि थोड़ी प्रक्रिया में तेजी ला सके या ठंडे वातावरण में हेयर ड्रायर का इस्तेमाल किया जा सके, लेकिन कभी उन्हें ड्रायर में न डालें।
  • आप अपने आकार को रखने के लिए पेपर तौलिये के साथ अपने जूते भर सकते हैं, लेकिन ध्यान रखें कि यह ड्राफ्ट के बिना उन्हें सूखने के लिए अधिक समय लेगा।
  • प्रत्येक जूता पर एक सॉफ़्नर शीट डालकर उन्हें सूखा तेजी से मदद कर सकते हैं और उन्हें थोड़ी ताज़ा कर सकते हैं।
  • विधि 2
    साफ टेम्पलेट्स

    1
    टेम्पलेट्स को गीला करें उन्हें पानी के नल के नीचे रख दें, जब तक कि वे भिगोकर न जाएं। नाजुक रहें, खासकर अगर कुछ हिस्सों में छीलने या क्षतिग्रस्त हो।
  • 2



    टेम्पलेट प्रतिबंधित करें टेम्प्लेट में थोड़ा तरल डिटर्जेंट या कपड़े धोने का डिटर्जेंट डालें। टूथब्रश या अन्य छोटे ब्रश का उपयोग करके, उन्हें धीरे से प्रतिबंधित करें। अगर टेम्पलेट्स पर एक लेबल दिखाई देता है, तो आपको ऐसा करने में बहुत सावधान रहना चाहिए।
  • 3
    टेम्पलेट्स कुल्ला। इस बार, ठंडा पानी का उपयोग करें। यह अभी भी नाजुक है, लेकिन सभी साबुन को निकालना सुनिश्चित करें
  • Video: जूता बॉक्स में जूते कैसे लगाएं(How to put shoes in a shoe box)

    4
    टेम्पलेट सूखी एक तौलिया रखें और उन्हें शीर्ष पर रखें उनके ऊपर तौलिया के बाकी हिस्सों को मोड़ो और उन्हें सूखने के लिए नीचे दबाएं। उन्हें नल दें, जब तक कि आप जितना सूख सकें, उतना नहीं। एक अच्छी तरह से हवादार कमरे में या एक प्रशंसक के सामने सूखा करने के लिए टेम्पलेट्स डाल दिया।
  • विधि 3
    यात्रा करते समय अपने चलने वाले जूते साफ रखें

    1
    गीली पोंछे ले लो यदि आप अपना नया रूप बनाए रखना चाहते हैं, तो जैसे ही वे गंदे हो जाते हैं, जूते साफ करना सबसे अच्छा होता है। बच्चे को पोंछे बहुत नरम होते हैं और आप जल्दी से और आसानी से अपने स्नीकर्स से गंदगी को दूर करने में मदद करेंगे।
  • 2
    पेंसिल लें एक पेंसिल रबड़ जूते के रबर भागों पर खरोंच और खरोंच को खत्म करने के लिए बहुत उपयोगी है। जिस तरह से आप कागज के शीट पर गलत वर्तनी वाले शब्द को मिटाना चाहते हैं, उसी तरह जूता पर निशान पर रबड़ को रगड़ें।
  • स्वच्छ नाइके स्नीकर्स शीर्षक वाली छवि चरण 11
    3
    विशेष टेम्पलेट खरीदें कठोर कागज़ या कार्डबोर्ड टेम्पलेट्स हैं जो आप अपने जूते के अंदर डाल करने के लिए खरीद सकते हैं जब आप उनका इस्तेमाल नहीं करते हैं। इससे यह सुनिश्चित करने में मदद मिलेगी कि आपके जूते अपने आकार को बनाए रखें और अपने पैर बंद होने के दौरान खराब न करें। जूते काफी गीला होने पर वे बहुत उपयोगी होते हैं।
  • 4
    रस्सियों को बदलें नए लेस के मुकाबले किसी भी स्नीकर्स के लिए ज़्यादा ज़िंदगी नहीं देती है पहना रस्सियों को बदलने के लिए एक नई और महान जोड़ी प्राप्त करना अच्छी तरह से रखे हुए स्नीकर्स की एक जोड़ी नए तरह दिख सकती है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com