ekterya.com

बेल्ट कैसे पहनें (युवा पुरुषों के लिए)

जैसा कि आप बड़े होते हैं, आप देखते हैं कि आपके जीन्स या पैंट पर्ची और गिरते हैं ऐसा होने से रोकने के लिए, बेल्ट हैं चिंता मत करो, बेल्ट पहनने के लिए आपको सही मॉडल चुनने की ज़रूरत है, इसे सही तरीके से रखें और इसे स्टाइल में पहनने की आदत करें। यदि आप बेल्ट पहनना सीखना चाहते हैं, तो नीचे दिए गए चरणों का पालन करें।

चरणों

छवि पहनें बेल्ट (युवा पुरुष के लिए) चरण 1
1
एक अच्छा बेल्ट खोजें आप किसी भी कपड़ों की दुकान या जूते की दुकान पर एक प्राप्त कर सकते हैं। यदि आप क्लासिक पसंद करते हैं, तो एक बचत स्टोर पर जाएं। आप यह सुनिश्चित करने के लिए सिर्फ एक बेल्ट के साथ शुरू कर सकते हैं कि यह आपके लिए सर्वोत्तम है।
  • छवि पहनें बेल्ट (युवा पुरुष के लिए) चरण 2
    2

    Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    एक बहुमुखी बेल्ट चुनें यदि आप केवल एक बेल्ट के साथ शुरू करने जा रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह बहुमुखी है और अपने सभी कपड़े के साथ अच्छी तरह से फिट बैठता है, अर्थात, एक बकसुआ के साथ काले या गहरे भूरे रंग के चमड़े की एक सरल बेल्ट का चयन करें। आप बाद में अन्य मॉडल खरीद सकते हैं। चिंता मत करो, जैसे आप बड़े हो जाते हैं, आपको उन की आवश्यकता होगी।
  • Video: Blouse का Armhole, तीरा, मुडे, डार्ट्स कितना होना चाहिए अलग अलग चेस्ट के अनुसार

    छवि पहनें बेल्ट (युवा पुरुष के लिए) चरण 3
    3
    जांचें कि बेल्ट आपके पैंट से मेल खाता है। पैंट पर बेल्ट आज़माएं या उन्हें अपनी पैंट (या यदि आप चाहें, बाहर के) में अपनी कमीज के साथ ताले के माध्यम से जाने दें। बेल्ट की एक छोर एक धातु छड़ी के साथ एक छोर है, जिसे दूसरे छोर पर छेद के माध्यम से दर्ज किया जाना चाहिए जब आप इसे डालते हैं। एक अच्छा बेल्ट मध्य छेद में बांधा जाता है, लेकिन यदि आप तेजी से बढ़ते हैं, तो आप निम्न छिद्रों का उपयोग करें जब तक आप अंतिम तक नहीं पहुंच जाते। आपको बेल्ट समायोजित महसूस करना चाहिए, अपनी पैंट को बनाए रखने के लिए पर्याप्त है, लेकिन इतना नहीं कि यह आपको सांस लेने की अनुमति नहीं देता है।
  • यह पहली बार के लिए एक बेल्ट पहनने के लिए अजीब महसूस कर सकता है, लेकिन आप इसे जल्दी से इस्तेमाल किया जाएगा
  • याद रखें कि आपका बेल्ट आपके जूते से मेल खाना चाहिए. वह काली पट्टी के साथ एक ब्लैक बेल्ट पहनता है और ब्राउन जूतों के साथ एक भूरे रंग का बेल्ट पहनता है। यदि आप स्नीकर्स पहनते हैं, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।
  • छवि पहनें बेल्ट (युवा पुरुष के लिए) चरण 4
    4
    आप लट में या कपड़ा बेल्ट का उपयोग कर सकते हैं ये बेल्ट एक विकल्प हो सकते हैं यदि वे छिद्रों के साथ बेल्ट की तुलना में अपनी पैंट के साथ बेहतर संयोजन करते हैं, और वे आमतौर पर अधिक आरामदायक होते हैं। हालांकि, वे थोड़े पुराने हैं और कुछ भद्दा कपास सामग्री पैंट को जगह में रोकते हैं - अगर आपको हर बार बेल्ट समायोजित करना पड़ता है, बेहतर इसका उपयोग न करें, यह असुविधाजनक होगा
  • सामग्री समय के साथ ढेर हो जाएगी, जो आपको बेल्ट समायोजित करने और समायोजित करने के लिए मजबूर करेगी। इसका उपयोग करें यदि आपके पास यह करने की संभावना है, लेकिन यह केवल जीन्स या शॉर्ट्स के साथ अच्छा लगेगा



  • इफेक्ट शीर्षक वाला बेल्ट (यंग मैन के लिए) चरण 5
    5
    रुको जब बेल्ट आपके शरीर फिट बैठता है एक नया चमड़े की बेल्ट आमतौर पर काफी कठोर है और जब तक सामग्री ढीली नहीं होती तब तक आप एक या अधिक दिन तक असुविधा महसूस करेंगे। इसका उपयोग करना बंद न करें, बस इसे कम करने और अपनी कमर को समायोजित करने का समय दें।
  • छवि पहनें बेल्ट (युवा पुरुष के लिए) चरण 6
    6
    जितनी बार आप कर सकते हैं उतनी बार बेल्ट पहनें। पहनें जब आप बेल्ट लूप के साथ पैंट पहनते हैं पुरुषों को हमेशा बेल्ट पहनने की उम्मीद होती है, खासकर काम पर या जब वे फैंसी कपड़े पहनते हैं काम की दुनिया में, पुरुषों से बेल्ट पहनने की अपेक्षा की जाती है, वे व्यवसायी, कर्मचारी या श्रमिक होते हैं, यानी जब भी उन्हें कहीं दिखाया जाता है।
  • यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि आपको अपनी पैंट के लिए एक बेल्ट की आवश्यकता नहीं है, तो यह अभी भी एक सहायक है जो "उपस्थिति का पूरक"। तो आप पैंट के अंदर शर्ट पहनते हैं, बेल्ट उपयोगी होगी: सभी लोग दिन में कम से कम एक बार अपने पैंट को समायोजित करते हैं।
  • Video: WE'VE BEEN CAPTURED BY PIRATES! | We Are The Davises

    इमेज शीर्षक से एक बेल्ट पहनें (युवा पुरुष के लिए) परिचय
    7
    अपने नए रूप की सराहना करते हैं जैसा कि आप एक बेल्ट पहनने के लिए और अधिक आरामदायक महसूस करते हैं, आप अलग-अलग रंग, डिजाइन और सामग्री के अन्य मॉडल प्राप्त कर सकते हैं। आप जो पसंद करते हैं उसके आधार पर, आप चमड़े के बेल्ट, भूरे या काले, मोटे या पतले हो सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • आप आधुनिक स्टड और चमकदार बेल्ट या मुद्रित रिक्त स्थान पहन सकते हैं, लेकिन कुल मिलाकर वे सही कपड़े के बिना हास्यास्पद लगते हैं। यदि आप एक खरीदते हैं, तो हर समय इसका उपयोग न करें
    • यदि आप एक निजी स्कूल में जाते हैं और आपको एक वर्दी पहननी होती है, तो कुछ संयोजन का विचार करें जो आपको शानदार दिखने के बावजूद आपको इस तरह से तैयार करना है।
    • अगर आपको बेल्ट पसंद नहीं है क्योंकि वे असहज महसूस करते हैं, अपनी शर्ट के नीचे शर्ट पहनते हैं या अपनी पैंट के अंदर अपनी शर्ट डालते हैं। इस तरह आप अधिक आरामदायक महसूस करेंगे इसके अलावा, यह तंग पैंट के साथ एक तंग पट्टा का उपयोग करने के लिए एक अच्छा विचार नहीं है ... तो कमर पर एक साथ गठबंधन या थोड़ा ढंका हुआ पैंट खरीदें ताकि बेल्ट के साथ बाद में समायोजन किया जा सके।
    • एक बेल्ट का उपयोग करना बंद करें यदि यह पहना जाता है। एक नया प्राप्त करें!
    • यदि आप तालों के साथ शॉर्ट्स पहनते हैं, तो एक बेल्ट पहनें, हालांकि सामान्य तौर पर अपनी शर्ट को अंदर न डालें। वर्तमान में, लोग शॉर्ट्स में अपनी शर्ट नहीं डालते हैं, जब तक कि वे "geeks" की तरह दिखना नहीं चाहते। लेकिन अगर यह आपकी शैली है, तो इसे करें
    • यदि आप हमेशा एक ही बेल्ट नहीं पहनते हैं, तो आप बेहतर और अधिक फैशनेबल दिखेंगे।
    • एक बेल्ट का प्रयोग करें जो आपके साथ अच्छा हो।

    चेतावनी

    • यदि आप बेल्ट पहनते हैं (जैसे कि शर्ट और टाई के साथ), लेकिन आपको इसकी ज़रूरत नहीं है, तो इसे बहुत ढीला नहीं पहनें। इसे उसी तरीके से पहनें जिससे आप वास्तव में इसकी ज़रूरत पड़े - यह बेहतर लगेगा
    • अपने बेल्ट पर हजारों चीजों को ले जाने के लिए इस्तेमाल न करें! यदि आप इसे काम पर इस्तेमाल करते हैं, लेकिन सेल फोन या एमपी 3 प्लेयर नहीं करते तो यह कटर लगाने के लिए अच्छा है। अपनी जेब या अन्य जगहों में उन वस्तुओं को बेहतर तरीके से ले जाएं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com