ekterya.com

बड़े स्वेटर कैसे पहनें

जब यह ठंडा होने लगती है, तो एक बड़ी स्वेटर पर डालने के लिए आरामदायक (या व्यावहारिक) कुछ भी नहीं है। सही शैली के साथ, आप एक ही समय में आराम से और आधुनिक रूप से तैयार कर सकते हैं। हालांकि, गलत वस्त्रों के साथ जुड़ी बड़ी कूदनेवालों को एक लापरवाह और असर पड़ सकता है, जैसे कि आप बिस्तर से निकल गए और किसी और की कोठरी पर हमला किया। बिना किसी प्रयास के इस प्रकार के स्वेटर पहनने के लिए, आपको सही मॉडल का चयन करना होगा, सही संयोजन बनाना होगा और कुछ सहायक उपकरण का उपयोग करना होगा।

चरणों

भाग 1
एक बड़ी जर्सी चुनें

इमेज का शीर्षक पहना हुआ ओवरसाइज्ड स्वेटर चरण 1

Video: Easy gents sweater knitting in hindi(जेंट्स स्वेटर की आसान बुनाई हिंदी में)

1
अपनी आवश्यकता की लंबाई चुनें। यदि आप जीन्स के साथ बड़े स्वेटर पहनना चाहते हैं, तो आप व्यावहारिक रूप से किसी भी लम्बाई का उपयोग कर सकते हैं। हालांकि, अगर आप इसे ड्रेस, स्कर्ट, शॉर्ट्स या अन्य छोटे परिधान के साथ जोड़ना चाहते हैं, तो कमर की ऊंचाई पर विस्तृत जर्सी चुनना सबसे अच्छा है। यदि आप पोशाक के रूप में बड़ी जर्सी पहनना चाहते हैं, तो आपको एक लम्बाई चुननी होगी जो आपको कवर करती है, ज़ाहिर है।
  • बड़े स्वेटर पहनते हैं और हर दो साल की शैली से बाहर जाते हैं, लेकिन कई बार वे पहनाए जाते हैं, तो आप उन्हें पुरुषों के कपड़ों के विभाग और महिलाओं के कपड़ों के विभाग (दोनों वर्गों में तलाशने के लिए डर नहीं) में मिल सकते हैं, और वे सुरुचिपूर्ण और तटस्थ लिंग वस्त्र हैं, जो कि किसी भी अलमारी की पृष्ठभूमि के लिए महान हैं।
  • इमेज का शीर्षक पहना हुआ ओवरवेसेटेड स्वेटर चरण 2
    2
    विभिन्न रंगों और पैटर्न का उपयोग करने की संभावना पर विचार करें मोनोक्रोम स्वेटर, विशेष रूप से तटस्थ रंगों में, अलमारी की पृष्ठभूमि के लिए महान अधिग्रहण हैं, क्योंकि वे सभी तरह के वस्त्र और सहायक उपकरण के साथ मिलते हैं। मुद्रित स्वेटर बहुत मजेदार हो सकते हैं, और आप आसानी से उन्हें लंबी पैंट, चड्डी और तटस्थ स्वर के साथ शॉर्ट्स के साथ जोड़ सकते हैं।
  • प्रत्येक जर्सी के लिए जगह और एक पल है, मुद्रित या चिकनी और तटस्थ पैंट, जींस, स्कर्ट, चड्डी, कपड़े आदि के अपने संग्रह को ध्यान में रखें। जब आप स्वेटर का प्रकार चुनते हैं जिसे आप अपनी अलमारी में शामिल करना चाहते हैं
  • इमेज शीर्षक वाला पहलू उल्लिखित स्वेटर चरण 3
    3
    सोचें कि क्या आप नीचे कई परतें पहनने जा रहे हैं या नहीं इस तरह, आप तय कर सकते हैं कि आप एक मोटी और उभरा जर्सी या हल्का एक चाहते हैं। यदि आप कई परतों पर पहनने के लिए स्वेटर की तलाश कर रहे हैं, तो कुछ हल्का विकल्प चुनना बेहतर होगा (अन्यथा, आपको लगता है कि आप सूमो पहलवान पहने हुए हैं)। दूसरी तरफ, स्वेटर का इस्तेमाल इतनी पतली है कि नीचे के परत पारदर्शी होते हैं।
  • बड़े और हल्के कार्डिगन मध्य मौसम और शरद ऋतु के कपड़े के साथ संयोजन करने के लिए महान हैं, जबकि बड़े और मोटी स्वेटर गर्म शीतकालीन कपड़े के साथ मिलकर महान हैं यह उन सेटों को विज़ुअलाइज़ करना है जो आप बनाना चाहते हैं।
  • भाग 2
    एक संयोजन बनाएं

    इमेज का शीर्षक पहना हुआ ओवरसाइज्ड स्वेटर चरण 4
    1
    स्कर्ट और कपड़े के साथ बैगी स्वेटर का मिश्रण करें जब भी समय परमिट होता है, तो यह संयोजन बहुत अच्छा होगा। फ्लोटी ड्रेस पर एक बड़े और मोटी स्वेटर पहने हुए एक बहुत रोचक और आधुनिक विपरीत बना सकते हैं। एक शरद ऋतु और सर्दियों की पोशाक में गर्मियों की पोशाक को शीर्ष पर एक मोटी स्वेटर के साथ पहन कर बदल दें। इस संयोजन को बनाने के लिए, कमर तक पहुंचने वाले एक बड़े स्वेटर का उपयोग करना सबसे अच्छा होगा ताकि यह स्कर्ट या पोशाक को कवर न करे।
    • लंबे स्कर्ट के साथ बड़े कूदने वाला एक बहुत फैशनेबल बोहेमियन शैली बना सकता है। हालांकि, इस संयोजन को पहनने में मुश्किल हो सकता है जैसे कपड़े के ढेर के नीचे आप डूबते हैं। यह शैली लंबा लोगों के लिए अधिक चापलूसी है, इसका मतलब यह नहीं है कि आप इसे कम नहीं कर सकते हैं यदि आप कम हैं
  • इमेज नामक पहनो हुए ओवरवेसेटेड स्वेटर चरण 5
    2



    तंग वस्त्रों के साथ संयुक्त बड़े और बैगीदार स्वेटर लगाएं। जब बड़े कपड़े इस्तेमाल करने की बात आती है, तो सबसे महत्वपूर्ण नियम यह होता है: "एक बार में एक"। यदि आप एक बड़े और ढीले स्वेटर पहनने जा रहे हैं, तो यह व्यापक पैंट के साथ संयोजन से बचें। बेहतर जीन्स या तंग पैंट, या जाल चुनें जर्सी का आकार (और आराम) तल पर एक सख्त परिधान के साथ संतुलित किया जाएगा
  • इमेज का शीर्षक पहना हुआ ओवरसाइज्ड स्वेटर चरण 6
    3
    वह बड़े स्वेटर पहनते हैं जैसे कि वे कपड़े पहने थे। कोई नियम नहीं है जो आपको नीचे का हिस्सा पहनने के लिए मजबूर करता है। यदि आपका स्वेटर बहुत लंबा है, तो उसे कुछ स्टॉकिंग्स के साथ गठबंधन करें और इसे पोशाक की तरह पहनें यह विकल्प उन ठंडे दिनों के लिए एकदम सही है, जहां आप ठाठ तैयार करना चाहते हैं, लेकिन आप आरामदायक और गर्म रहना चाहते हैं। उच्च जूते के साथ स्वेटर का मिश्रण करें और आपको एक आरामदायक शैली मिलेगी जो एक ही समय में सुरुचिपूर्ण होती है।
  • स्वेटर के लिए थोड़ा सा शरीर जोड़ें जब आप इसे एक दर्जी जैकेट के साथ संयुक्त रूप से पोशाक के रूप में पहनते हैं।
  • भाग 3
    सही उपसाधन के साथ अपनी बड़ी जर्सी का मिश्रण करें

    इमेज का शीर्षक पहना हुआ ओवरसाइज्ड स्वेटर चरण 7
    1

    Video: How to sew v-shape neck sweater | स्वेटर के गले को सुई से कैसे बंद करते है?

    एक बेल्ट लगाओ बड़ी जर्सी के दोष यह है कि वे आपको अपना आंकड़ा नहीं देखते हैं यदि आप कमर को चिह्नित करना चाहते हैं, तो एक बहुत आसान समाधान है स्वेटर के चारों ओर एक बेल्ट रखो और इसे अच्छी तरह कस लें। अब, आप अपनी बड़ी जर्सी के आराम को छोड़ दिए बिना अपनी आकृति को उजागर कर सकते हैं
  • इमेज का शीर्षक पहना ओवरस्साइज्ड स्वेटर चरण 8
    2
    गुड़िया के लिए सहायक उपकरण पर शर्त बड़े स्वेटर बड़े गहने के साथ पूरी तरह से गठबंधन करते हैं घड़ियाँ, कंगन और गुड़िया के लिए अन्य बड़े और हड़ताली गहने बड़े और मोटी स्वेटर के साथ महान हैं यह संयोजन एक नीरस स्वेटर के लिए थोड़ा रंग और चमक जोड़ने या एक आरामदायक ढीले-फीट स्वेटर के लिए एक अत्याधुनिक स्पर्श देने का एक आसान विकल्प है। कलाई बैंड दिखाने या देखने के लिए स्वेटर घुमाएं
  • इमेज का शीर्षक पहना हुआ ओवरसाइज्ड स्वेटर चरण 9
    3
    एक हार पर रखो। आप एक खूबसूरत और आंख को पकड़ने वाले परिधान में एक बड़े और आरामदायक स्वेटर को एक अच्छी मोटी हार पर डालकर परिणत कर सकते हैं। आप एक पतली कॉलर के साथ संयोजन करके एक ब्रेडेड बुनना स्वेटर को नरम कर सकते हैं। अपने जौहरी की संभावनाओं के साथ खेलना आपको पूरी तरह से अपने संगठन को संशोधित करने में मदद कर सकता है, इसलिए प्रयोग करने में डर नहींें। एक अनौपचारिक और आकस्मिक स्वेटर को उपयुक्त सामान के साथ रणनीतिक रूप से संयोजन करके काम करने के लिए एक उपयुक्त परिधान में परिवर्तित किया जा सकता है।
  • इमेज का शीर्षक पहना हुआ ओवरसाइज्ड स्वेटर स्टेप 10

    Video: Baby Cardigan Starts from Neck Part I ( गले से शुरू होने वाला तरीके का स्वेटर) | Knitting Hindi |

    4
    सही जूते के साथ संयोजन करके अपने स्वेटर को एक शानदार स्पर्श दें आकस्मिक जूते के साथ एक बड़े ढीले-फीट स्वेटर का संयोजन हमेशा एक सफलता है (वे स्नीकर्स, बर्फ के जूते और भुनने के साथ अच्छे लगते हैं) हालांकि, आप उन्हें अन्य प्रकार के जूते के संयोजन के द्वारा एक पूरी तरह से अलग स्पर्श दे सकते हैं। बोल्ड और स्ट्राइकिंग स्टाइल को प्राप्त करने के लिए घुटनों के ऊपर बूट के साथ एक ड्रेस के रूप में एक बड़ी जर्सी पहनने की कोशिश करें। उस ढीले और तटस्थ स्वेटर पर रखो जो कि आप सामान्यतः फिल्म रातों पर एक पार्टी में जाने के लिए पहनते हैं, इसे पच्चर या ऊँची एड़ी के साथ संयोजन करते हैं। पुरुषों एक आरामदायक और अनौपचारिक स्वेटर को एक उपयुक्त परिधान में बदलने के लिए कुछ पोशाक के जूते के साथ संयोजन करके काम करने जा सकते हैं।
  • अपनी बड़ी जर्सी पहनने की कुंजी रचनात्मक और आंखों के संयोजन के लिए चुनना है। फैशन पत्रिकाओं, Pinterest और टेलीविज़न से विचारों को चुरा लें और उन संयोजनों की कोशिश करें जो पहले कभी नहीं हुई हैं। बड़े कूदने वाले आप कल्पना कर सकते हैं और अधिक बहुमुखी हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com