ekterya.com

कैसे ठंडे मौसम में नंगे कंधे सबसे ऊपर पहनने के लिए

नंगे टॉप सबसे ठीक उसी प्रकार रहते हैं, जैसे कि उनके नाम का सुझाव है, और वे बिना किसी त्वचा को दिखाए जाने के लिए सही हैं। यद्यपि इन सबसे ऊपर गर्म गर्मी और वसंत के महीनों के दौरान समस्याओं के बिना इस्तेमाल किया जा सकता है, यह ठंड के मौसम में उन्हें पहनने के लिए थोड़ा और अधिक जटिल है। हालांकि, चूंकि लंबे समय तक आस्तीन और यहां तक ​​कि स्वेटर के इस प्रकार की नीलामी के साथ ऑफ-द-कंधे में सबसे ऊपर है, इसलिए वे गर्म मौसम का विशेष वस्त्र नहीं हैं यदि आप इस ग्रीष्मकालीन रोमांस और आपकी तन के साथ छोड़ दिया फैशन छोड़ना नहीं चाहते हैं, तो सही शैली का चयन करना सीखें और सबसे ठंडा महीनों के दौरान नंगे टॉप को संयोजित करें।

चरणों

भाग 1
नंगे कंधों के शीर्ष चुनें

Video: Rani Rangili Exclusive Song 2018 - मैं हूँ नागिन - रानी रंगीली का नागिन रूप देखे - Rajasthani HD

शीत जलवायु चरण 1 में पहने हुए शीर्ष कंधे के शीर्ष वाले चित्र
1
एक मोटी कपड़े चुनें दुर्भाग्यवश, यह संभावना है कि सर्दियों के मौसम के दौरान फूलों के छल्ले के साथ आपके कपास-नमूनों की ऊपरी जगह होनी चाहिए (इस बात का जिक्र नहीं कि जब आप सड़क पर निकलते हैं तो आप ठंड से हिलाएंगे)। यदि आप वर्ष के सबसे ठंडा समय के दौरान इस परिधान को पहनने में रुचि रखते हैं, तो मोटा कपड़ों के संस्करणों को देखें। आप मोटे ऊनी स्वेटर को नंगे कंधों के साथ मिल सकते हैं, साथ ही मखमल और पपलिन जैसे शीतकालीन कपड़े के अन्य संस्करण भी मिल सकते हैं।
  • शीत मौसम चरण 2 में कंधे के सबसे ऊपर पहनें शीर्षक वाला चित्र
    2
    लंबे आस्तीन के साथ संस्करणों के लिए देखो नंगे कंधे सबसे ऊपर के बारे में सबसे अच्छी चीजों में से एक यह है कि वे अपने हाथ, पेट, छाती और पीठ को कवर करते हुए आपको कुछ त्वचा दिखाने की अनुमति देते हैं। अगर आप ठंड के महीनों के दौरान इस शैली को पहनते हैं, तो लंबी आस्तीन संस्करण देखें। न केवल आप अपने कंधों को दिखाते समय गर्म रहेंगे, लेकिन आप मौसम के अनुसार भी तैयार करेंगे।
  • आप शायद उन लोगों को देखा है जो मौसम के लिए स्पष्ट रूप से अनुपयुक्त वस्त्र पहनने के लिए सर्दी में ठंड में कंधे हुए थे। कोई भी आपकी देखभाल के लिए किसी भी चीज की परवाह नहीं करेगा अगर वह जगह से बाहर है और आप ठंड ठंड रहे हैं।
  • शीत मौसम चरण 3 में कंधे में सबसे ऊपर पहनें शीर्षक वाला चित्र
    3
    कम नीले रंग के साथ टॉप के लिए देखो जो पर्ची नहीं करते। जैसे-जैसे आप अपने हथियार ले जाते हैं, उतने ही बहुत सारे नंगे शीर्ष होते हैं यदि यह गर्म है तो यह कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन जब आप सर्दी में और अधिक परतों के साथ इस परिधान को संयोजित करने का प्रयास करते हैं तो यह बहुत परेशान है चूंकि आप पूरे दिन के ऊपर एक कोट पहनते हैं या यहां तक ​​कि एक जैकेट भी डालते हैं, इसलिए उस स्थान को चुनना महत्वपूर्ण होता है जो पर्ची और जगह नहीं बनाते। नेकलाइन के चारों ओर एक मजबूत लोचदार के साथ एक शीर्ष के लिए देखो ताकि यह कंधे से सुरक्षित रूप से जुड़ा हो।
  • यदि आप एक जैकेट के साथ एक ऑफ-कंधे शीर्ष के संयोजन के बारे में सोच रहे हैं, तो इसे खरीदने से पहले इसे आज़माएं
  • आप नंगे कंधों के साथ एक बोड़ी की तलाश भी कर सकते हैं यह परिधान तंग और कम प्रवण होता है, और पैंट या स्कर्ट के साथ किसी भी शीर्ष की तरह जोड़ा जा सकता है।
  • शीत मौसम में पहने हुए सबसे ऊपर वाला शख्स वाला चित्र चरण 4
    4
    कंधे पट्टियों के साथ नंगे टॉप पहनने पर विचार करें। यदि आप नंगे कंधे में सबसे ऊपर हैं लेकिन सर्दियों के लिए कोई मोटी और आरामदायक कपड़े नहीं मिल पा रहे हैं, तो strapless संस्करण का उपयोग करने का प्रयास करें। ये सबसे ऊपर कंधे को हवा में छोड़ देते हैं, दूसरों की तरह, लेकिन चौड़ी पट्टा शीर्ष की तरह चलने वाली पट्टियाँ भी शामिल होती हैं दूसरे शब्दों में, मूलतः उनके पास कंधों का एक हिस्सा है और परिधान को जगह में तय करने के लिए सामान्य पट्टियाँ हैं। वे किसी भी व्यक्ति के लिए एक अच्छा विकल्प हैं जो अच्छी पकड़ को छोड़ने के बिना कुछ त्वचा दिखाना चाहे।



  • भाग 2
    सामानों के साथ नंगे कंधे के शीर्ष को जोड़ो

    शीत मौसम में पहनने वाला सबसे ऊपर वाला पहनावा वाला चित्र चरण 5
    1

    Video: Bhor Bhakti | Shiv Leela (Ep 30) | Big magic

    एक जैकेट लगाओ तथ्य यह है कि इन सबसे ऊपर एक अद्वितीय और मूल कटौती का मतलब यह नहीं है कि आप उन्हें अपने मूल शीतकालीन कपड़े के साथ गठजोड़ नहीं कर सकते। एक हड़ताली और नज़दीक-ढाले फसल का आकार बहुत ही सुरुचिपूर्ण और आधुनिक है, एक फिट जैकेट, जिससे कॉलरबोन्स और कंधे को थोड़ा-सा उजागर किया जा सकता है। एक से अधिक कंधे शीर्ष पर एक आरामदेह कार्डिगन रखो आराम और गर्म होने के लिए जब आप कुछ त्वचा दिखाते हैं।
    • हालांकि जैकेट आपके कंधों को कवर करती है, फिर भी आप इन शीर्षों की मूल नीली हार दिखा सकते हैं।
  • शीत जलवायु चरण 6 में पहने हुए कंधे के ऊपर का शीर्षक चित्र
    2
    एक परत के साथ एक साधारण विकल्प पर शर्त यदि आप एक नंगे कंधे के शीर्ष पहनते हैं जो एक जैकेट लगाते समय ले जाने या गिरना पड़ता है, तो आप इसके बजाय एक केप का चयन कर सकते हैं। असल में, सर्दियों के कोट ऊंचे कोट होते हैं जो आपको शीर्ष स्लिप किए बिना गर्म रखेंगे और लगातार चलेंगे।
  • परतें केवल आरामदायक और व्यावहारिक नहीं हैं, बल्कि आप एक परिष्कृत शैली और बहुत फैशनेबल प्राप्त करने की अनुमति भी देते हैं। सब कुछ फायदे हैं!
  • वेट ऑफ द कंधर टॉप्स इन कोल्ड मौसम चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    3
    एक स्कार्फ डालकर गर्म रखें या एक अशुद्ध फर चुरा लिया। आप हवा में अपने कंधे, कॉलरबोन्स और गर्दन से बहुत ठंडा महसूस कर सकते हैं। यदि यह मामला है, तो अपने संगठन को एक बड़े, गर्म स्कार्फ के साथ संयोजित करें। यदि आप अपने आप को अधिक सुधारना चाहते हैं या अधिक सुरुचिपूर्ण शैली की तलाश कर रहे हैं, तो शाल या सिंथेटिक चमड़े का चुरा लिया पूरी तरह से अपने संगठन को बदल सकता है। आपके द्वारा चुने गए विकल्प के आधार पर, गर्म रखने के दौरान आप ऊपरी हिस्से की कंधे या नलिका दिखाना जारी रख सकते हैं
  • शीत मौसम में पहने हुए सबसे ऊपर वाला श्वेत चित्र चरण 8

    Video: Mera Tohfa Too Kar Le Kabool (Dhartiputra)

    4

    Video: Ganesh Utsav: गणपति बप्पा मोरया में मोरया का मतलब जानते हैं आप? | Boldsky

    नीचे एक शर्ट रखो आप सोच सकते हैं कि यह विकल्प किसी नंगे कंधों के शीर्ष को प्रभावित करेगा, लेकिन यह बहुत अच्छा लग सकता है। हालांकि यह आपको ज्यादा त्वचा दिखाने की इजाजत नहीं देता है, फिर भी आप अपने नंगे कंधों के शीर्ष आकार का मूल ढक्कन दिखा सकते हैं। एक फीता शर्ट के साथ एक ऑफ-कंधे ब्लाउज के संयोजन का प्रयास करें या एक महान कंट्रास्ट बनाने के लिए नीचे झुकावें। आप शीर्ष पर फोकस रखने के लिए एक खुली-कंधे शीर्ष छपाई के नीचे या नीला के साथ एक बुनियादी या कठोर शर्ट भी डाल सकते हैं
  • कपड़ों के साथ नंगे-कंधे में सबसे ऊपर की कोशिश करें जो आपके पास पहले से ही कोठरी में है, और आपको यह पता चलने में आश्चर्य हो सकता है कि आपको पसंद करने वाले संयोजन।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com