ekterya.com

कैसे एक Burberry रूमाल पहनने के लिए

Burberry एक अंग्रेजी फैशन हाउस है और Burberry रूमाल उसके ट्रेडमार्क टुकड़ों में से सिर्फ एक है। हालांकि, आप इस रूमाल का उपयोग कर सकते हैं क्योंकि आप किसी भी फैशनेबल रुमाल में होंगे। एक बार जब आप रूमाल चुनते हैं, तो आपको जो भी करना है, वह वास्तव में, आदर्श संगठन के साथ संयोजन करने के लिए मिलते हैं।

चरणों

भाग 1
रूमाल चुनें

छवि शीर्षक वाला एक बर्टरी स्कार्फ चरण 1 पहनें
1
एक स्त्री शैली और एक मर्दाना शैली के बीच चुनें Burberry पुरुषों और महिलाओं के लिए रूमाल बनाता है आप अपने लिंग के बावजूद किसी भी पंक्ति से रूमाल चुन सकते हैं हालांकि, ध्यान रखें कि आकार, मुद्रण और महिलाओं के स्कार्फ के लिए इस्तेमाल सामग्री गठबंधन करने के लिए आसान सबसे महिलाओं के कपड़ों के साथ कर रहे हैं में रखना है, जबकि पुरुषों की स्कार्फ पुस्र्षों के कपड़े के साथ मैच के लिए आसान होता है।
  • महिलाओं के रूमाल आयताकार या वर्ग हो सकते हैं। आप पोंचो या लपेटकर स्कार्फ भी पा सकते हैं, साथ ही जैकेट और ब्लाउज के रूप में इस्तेमाल होने वाले "विरासत" शैली रूमाल सूक्ष्म और क्लासिक संगठनों का हिस्सा बनते हैं।
  • पुरुषों की रूमाल भी आयताकार या वर्ग हो सकते हैं। इसके अलावा, आप लंबे बाजू वाले स्कार्फ भी देख सकते हैं, साथ ही "विरासत" शैलियों में आमतौर पर एक अधिक क्लासिक दिखती है, जैसे कि महिलाओं के रूमाल।
  • Video: शाहपुरा के बिरदीचंद की सऊदी में मौत, तीन सप्ताह से कर रही पति के शव का इंतजार

    छवि का शीर्षक है जो एक बर्टरी स्कार्फ चरण 2 पहनें
    2
    सामग्री चुनें कोई एकल सामग्री नहीं है जिसके साथ बरीबरी रूमाल बनाया गया है। कुछ सामग्री नरम और अधिक सुरुचिपूर्ण होती है, जबकि अन्य थोड़ा ज्यादा प्रतिरोधी होती हैं। आपके द्वारा चुनी गई सामग्री का प्रकार आपके सेट की समग्र शैली को बदल सकता है
  • महिलाओं के रूमाल कश्मीरी, रेशम या फर स्कार्फ जैसी सामग्री में आते हैं ऐसे मिश्रण भी हैं जो ऊन, सनी या कपास जैसी अन्य सामग्री के साथ एक या अधिक सामग्री को जोड़ते हैं।
  • पुरुषों के लिए रूमाल बनाने वाली सामग्री कश्मीरी, ऊन, कपास या रेशम है।
  • ध्यान रखें कि कश्मीरी और रेशम जैसे हल्के और बहते हुए कपड़े एक अधिक सुरुचिपूर्ण उपस्थिति बनाते हैं। त्वचा एक शानदार सामग्री भी है ऊन, सनी, कपास और उनके संयोजन अब भी सुंदरता और वर्ग को बनाए रखते हैं, लेकिन वे कम औपचारिक दिखते हैं और अधिक बहुमुखी लग सकते हैं
  • छवि का शीर्षक है जो एक बर्टरी स्कार्फ चरण 3 पहनें
    3
    अपने पसंदीदा प्रिंट को चुनें रंग और पैटर्न आपके सेट की समग्र शैली को भी बदल सकते हैं। सामान्य तौर पर, क्लासिक प्रिंट्स अन्य कपड़ों के साथ मेल खाने में आसान होते हैं, लेकिन "स्टेटमेंट" प्रिंट आपकी शैली और व्यक्तित्व को आपके रूप में जोड़ सकते हैं।
  • चेकर पैटर्न पुरुष और महिला दोनों के लिए सबसे क्लासिक प्रिंटों में से एक है। आप स्कार्फ कि रंग, पैटर्न की एक विस्तृत श्रृंखला का उपयोग करें, बोल्ड लाल से प्रकाश, तटस्थ भूरे से लेकर पा सकते हैं।
  • आप ठोस रंगों में प्रिंट के साथ रूमाल भी पा सकते हैं, खासकर यदि आप "विरासत" संग्रह में रूमाल की तलाश में हैं।
  • आप पाएंगे अन्य पैटर्न में सीधी रेखाओं और घटता, लहरें, बहुत बड़े फूल, अंगूर, पत्ते, उष्णकटिबंधीय फूल, नक्शा प्रिंट, "रंग ब्लॉक" और ज्यामितीय आंकड़े
  • भाग 2
    कपड़ों को मिलें जो कि मिलती हैं

    छवि का शीर्षक है जो एक बुरेबरी स्कार्फ चरण 4
    1
    मौसमी कपड़े के साथ रूमाल का उपयोग करें ठंडी जलवायु रूमाल का उपयोग करने के लिए आदर्श है एक बरबर का रूमाल कपड़ों के साथ सबसे अच्छा सम्मिलित होता है, जहां मौसम शांत होता है, जैसे जैकेट और स्वेटर। यह एक तथ्य है कि, सामान्य तौर पर, आप शरद ऋतु और सर्दियों के दौरान और अधिक कुछ वसंत दिनों के दौरान इस पूरक का उपयोग करेंगे।
    • यदि आप एक जैकेट या एक कोट पहनते हैं, तो एक आकस्मिक एक की बजाय एक और शानदार रूमाल के लिए चुनते हैं। ट्रेंच कोट्स, नाविक जैकेट, चमड़े की जैकेट, ब्लेज़र्स और स्पोर्ट्स जैकेट सभी टुकड़े हैं जो थोड़ा और खूबसूरत रूमाल के साथ बेहतर संयोजन करते हैं। एक बर्टरी रूमाल, अपने सभी रूपों में, गद्देदार स्की कोट की तुलना में इस शैली के वस्त्रों के साथ बेहतर दिखना पड़ता है।
    • आप एक जैकेट या कोट को लगाए बिना एक बर्बर रूमाल का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन ध्यान रखें कि आपका संगठन ठंड के मौसम के लिए उपयुक्त होना चाहिए। आप इसे कम या लंबे बाजू वाली वस्त्रों के साथ उपयोग कर सकते हैं, लेकिन आमतौर पर लंबी पैंट और लेगिंग शॉर्ट्स, कैपरीज़ या मछुआरों और शॉर्ट स्कर्ट की तुलना में बेहतर ढंग से काम करते हैं।
  • छवि शीर्षक वाला एक बर्टरी स्कार्फ़ चरण 5 पहनें
    2
    रूमाल को ध्यान का फ़ोकस बनाएं चूंकि Burberry स्कार्फ के सबसे एक शानदार देखो और एक दिलचस्प प्रिंट है, रूमाल से देखो सबसे अच्छा यदि आप अन्य प्रिंट या सामान है कि ध्यान का ध्यान केंद्रित होने के लिए प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं का उपयोग कर से बचने के काम करता है। जब एक ही संगठन के कई कपड़ों अलग से बाहर खड़े हैं, वे लग रहा है को आकर्षित करने के लिए प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं।
  • एक हंसमुख पैटर्न के साथ एक स्कार्फ पहने हुए और गहन रंग के ब्लाउज के साथ संयोजन के लिए, उदाहरण के लिए, आंख को सुखी बनाने और औसत स्वाद के लिए एक अत्यधिक अलंकृत संगठन बना सकता है।
  • इसी तरह, सहायक उपकरण को जोड़ना चाहिए और रूमाल के साथ अच्छा लगना चाहिए, अन्य तरह से नहीं। एक सरल टोपी, लेकिन शैली के साथ, आमतौर पर बहुत अच्छी तरह से संयोजित होगा, बस जूते की एक खूबसूरत जोड़ी की तरह यदि आप गहने का उपयोग करना चुनते हैं, तो रूमाल से चमक को दूर रखें कंगन और छल्ले झुमके से बेहतर काम करते हैं (हालांकि बालियां कॉलर से बेहतर काम करती हैं)
  • इमेज का शीर्षक है जो एक बर्टरी स्कार्फ चरण 6
    3
    रूमाल बाहर खड़े हो जाओ। जैकेट या कोट के नीचे रूमाल रखो, दूसरे टुकड़े के नीचे अधिकतर कपड़ों को छिपाते हुए यदि रूमाल का रंग या प्रिंट अच्छी तरह से खड़ा है, तो आप संगठन और बाहरी कपड़ों के लिए थोड़ा सुरुचिपूर्ण और सूक्ष्म शैली जोड़ सकते हैं जो अन्यथा नीरस दिखेंगे।
  • जिस तरह से आप जैकेट पहनते हैं और जिस तरह से आप सिरकाफ पहनते हैं, वैसे ही संगठन बाहर खड़ा हो सकता है। जिस दिन आप अपनी जैकेट को छोड़ना पसंद करते हैं, उस गाँठ को बनाओ जिससे रूमाल के छोर को सीने पर कैस्केड कर पाना पड़ता है, ताकि आप अपने पैटर्न को और अधिक सराहना कर सकें। ठंड के दिनों में, जब आप अपने कोट पूरी तरह से बंद करने की आवश्यकता महसूस करते हैं, रूमाल के साथ एक गाँठ बाँध ताकि गर्दन पर संभव के रूप में ज्यादा कपड़े बने रहें।
  • इमेज का शीर्षक, एक बेररी स्कार्फ चरण 7 पहनें
    4
    पैटर्नों के संयोजन पर विचार करें भले ही अन्य हड़ताली पैटर्न के साथ एक रंगीन बर्टरी स्कार्फ के संयोजन से बचने के लिए सबसे अच्छा है, ऐसे तरीके हैं जिसमें आप पैटर्न को और अधिक नेत्रहीन दिलचस्प बनाने के लिए जोड़ सकते हैं। आम तौर पर, आप इस परिणाम को प्राप्त कर सकते हैं यदि प्रिंट में से एक दूसरे की तुलना में नरम है।
  • पन्थ्रीप कपड़ों में एक प्रसिद्ध और सूक्ष्म पैटर्न होता है जो अन्य प्रिंटों के साथ मिश्रण करने में आसान होता है, अन्य वस्त्रों के विपरीत अलग-अलग पैटर्न आप क्लासिक बरबरी चेकर वाली रूमाल के साथ एक पन्थ्रीप ब्लाउज या जैकेट पहन सकते हैं।
  • आप एक छोटे से अधिक साहसी होना चाहते हैं, तो आप एक जैकेट धारियों की है कि के साथ भी एक पुष्प प्रिंट दुपट्टा मिश्रण कर सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक, एक बेररी स्कार्फ़ चरण 8 पहनें
    5



    पोशाक के साथ रूमाल जुडा है बरबरी रूमाल शानदार सामग्री से बने होते हैं, जैसे कश्मीरी और रेशम, जो गर्म कपड़े पहने बिना उपयोग करना आसान है। जब आप रूमाल इस तरीके से (ऊपर के बाहरी वस्त्र के बिना) पहनना चाहते हैं, तो पूरे कपड़े के रंगों और पैटर्न के साथ इस परिधान के रंगों और पैटर्नों के अनुरूप होना सुनिश्चित करें।
  • कश्मीरी स्कार्फ और रेशम प्रतिष्ठित व्यवसाय सूट या एक सप्ताह के लिए सुरुचिपूर्ण पोशाक दिन के साथ गठबंधन करने के लिए आसान कर रहे हैं।
  • इसी तरह, आप सजना और ऊन मिश्रणों जैसे आकस्मिक सामग्री को अपने पोशाक के साथ जोड़ सकते हैं। हालांकि, ऊतकों के इन प्रकार के एक संगठन एक काफी अनौपचारिक (लेकिन अभी भी अच्छी तरह से सोचा गया है) लहर है कि के साथ बेहतर देखने के लिए करते हैं। उदाहरण के लिए, एक स्वेटर के साथ गहरे जींस की एक जोड़ी के संयोजन में इन प्रकार के रूमाल के साथ अच्छी तरह से काम कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक वाला एक बर्टरी स्कार्फ चरण 9

    Video: रूपलो रेबारी - 2017 Best Rajasthani Song Of The Year

    6
    बनावट बनाओ जब आप एक ब्यूररी रूमाल पहनते हैं तो नेत्रहीन रूप से आकर्षक बनाने के लिए एक और तरीका अलग बनावट के साथ अलग-अलग सामग्रियों को गठबंधन और मेल करना है। संपूर्ण रूप को बहुत ज़ोर से या परिवादात्मक बनाने से बचने के लिए, ठोस रंग और सूक्ष्म पैटर्न के साथ काम करना सबसे अच्छा है।
  • उदाहरण के लिए, आप कश्मीरी स्वेटर के साथ मिश्रित हार्ड ऊन कोट या ऊन रूमाल के साथ नरम कश्मीरी रूमाल पर डाल सकते हैं।
  • आप नर और मादा तत्वों को भी मिश्रित कर सकते हैं। आप चमड़े की जैकेट के साथ एक रेशम या कश्मीरी रूमाल का उपयोग करने की कोशिश कर सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक है जो पहनें एक बरबरी स्कार्फ चरण 10
    7
    बहुमुखी हो आप औपचारिक संगठन के साथ एक बर्बर रूमाल पहन सकते हैं, लेकिन आप इसे एक आकस्मिक संगठन (जो अच्छी तरह से मेल खाता है) के साथ पहन सकते हैं। वास्तव में एक ही रूमाल आमतौर पर दोनों प्रकार के कपड़ों के साथ काम करेंगे
  • आप एक Burberry प्लेड दुपट्टा काला है, तो आप एक एक दिन मटर जैकेट और पैंट पिनस्ट्रीप पोशाक के साथ उपयोग कर सकते हैं, तो एक तंग टी शर्ट और काली जीन्स अगले साथ उपयोग करें। एक और दिन आप इसे एक स्वेटर और पतली जीन्स पर इस्तेमाल कर सकते हैं
  • भाग 3
    रूमाल गाँठ बनाओ

    छवि का शीर्षक है जो एक बर्टरी स्कार्फ चरण 11
    1
    अपनी गर्दन के चारों ओर लपेटें अपनी गर्दन के चारों ओर स्कार्फ को कई बार लपेटें, छोर को छिपाने, ढीलेपन और फोल्डिंग बनाते हैं। जब आप समाप्त करते हैं, तो अंत बहुत ही छोटा या न दिखना चाहिए।
    • अपनी गर्दन के मोर्चे के चारों ओर स्कार्फ का केंद्र रखें, जिससे कंधों के पीछे छोरें गिरें।
    • रूमाल के प्रत्येक छोर पर विपरीत कंधे पर रखें एक छोर, जिसने आपके दाहिने कंधे को कवर किया है, को आपके बाएं कंधे पर आगे बढ़ना चाहिए दूसरे छोर के साथ ही
    • यदि आप इसे इतनी ढीली नहीं करना चाहते हैं, तो आप रूमाल थोड़ी अधिक समायोजित कर सकते हैं (यदि आप चाहें तो आप इसे और भी जारी कर सकते हैं)
    • प्रत्येक छोर को पहले गुना के चारों ओर कई बार लपेटें (जब आप अपनी गर्दन के चारों ओर स्कार्फ का केंद्र हिस्सा डालते हैं), जब तक कि किनार बहुत छोटा या पूरी तरह छिपा नहीं हो जाते
  • इमेज का शीर्षक, एक पहनें बर्टरी स्कार्फ स्टेप 12
    2
    एक बुनियादी फांसी पाश करें एक बार अपनी गर्दन के आसपास रूमाल ढीले रखें दो सिरों को अपने धड़ के मोर्चे पर लटका देना चाहिए।
  • अपनी गर्दन के मोर्चे के चारों ओर स्कार्फ का केंद्र रखें, जिससे कंधों के पीछे छोरें गिरें।
  • विपरीत कंधे से गुजरते समय रस्सी के प्रत्येक छोर को आगे बढ़ाएं।
  • पहले गुना समायोजित करें ताकि आप जितना चाहें ढीले हो।
  • एक दूसरे से ऊपर के छोरों को पार करें और एक सरल और ढीली गाँठ बनाएं। इस गाँठ को रखें ताकि यह पहली गुना के ऊपर या नीचे हो।
  • छवि शीर्षक वाला एक बर्टरी स्कार्फ पहिया 13
    3
    यूरोपीय पाश बनाओ यूरोपीय पाश के साथ, रूमाल के सिरे आपके धड़ के सामने गिर जाएंगे, लेकिन आपकी गर्दन के चारों ओर लूप थोड़ा कड़ी हो जाएगा।
  • आधे में रूमाल मोड़ो
  • अपनी गर्दन के पीछे मुड़ा हुआ रूमाल लपेटें शरीर के मोर्चे पर तुला के अंत और ढीले छोरें रखें।
  • रूमाल में दो सिरों को रखें, जो रूमाल को तह करते हुए बनाया गया था।
  • अपनी गर्दन के आसपास बनाई गई लूप को छोटा करने के लिए गुना के माध्यम से छोर खींचें। गाँठ को आप जितना चाहें समायोजित करें
  • छवि का शीर्षक है जो एक बुरेबरी स्कार्फ चरण 14
    4
    चलो एक लंबी रूमाल ढीले लटका। यदि आपके पास एक बहुत ही आधुनिक पैटर्न के साथ लंबे समय तक दुपट्टा है, तो आपको इसे बिल्कुल गाँठने की आवश्यकता नहीं है। इसके बजाय, अपने कंधों पर ढीले ढंग से लपेटो, ताकि दोनों ओर सामने से देखा जा सके।
  • कपास या ऊन के रूप में और अधिक आरामदायक और गर्म सामग्री के लिए, दो सिरों को काफी सममित होना चाहिए।
  • लाइटर और अधिक औपचारिक सामग्रियों के लिए, जैसे कि कश्मीरी, अपने घुटने की ऊंचाई पर एक फांसी को छोड़ने पर विचार करें, जबकि दूसरा आपकी कलाई से कम है
  • आप पतली बेल्ट या बेल्ट के साथ अपनी कमर पर रूमाल पहनकर अपनी उपस्थिति को थोड़ा बदल सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक एक पहनें बुरेबरी स्कार्फ चरण 15
    5
    विभिन्न रूपों के साथ खेलते हैं और रूमाल की गाँठ के विचार. सामान्य तौर पर, एक वर्ग या आयताकार रूमाल के लिए काम करने वाली गाँठ के किसी भी शैली, भी एक बरबरी रूमाल को गाँठ करने के लिए काम करेंगे यदि आपको अपना नहीं मिलता है पसंदीदा गाँठ शैली यहां है, वैसे भी अपने Burberry रूमाल के साथ यह कोशिश करो और पता लगाएँ कि क्या आप परिणाम पसंद है या नहीं
  • युक्तियाँ

    • प्रेरणा खोजें पुरुषों और महिलाओं के कई चित्र इंटरनेट पर एक बरबरी रूमाल पहने हुए हैं, पत्रिकाओं में और सूची में। इसलिए, जब आपको संदेह है, तो इन संसाधनों का उपयोग अधिक विचार करने के लिए करें यदि आप बर्बरी रूमाल का उपयोग करने वाले लोगों की तस्वीरें नहीं पा सकते हैं, तो आप पैटर्न रूमाल, पैटर्न और समान सामग्री का उपयोग कर लोगों की छवियों की खोज कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com