ekterya.com

शरद ऋतु में फैशन देखने के लिए

शरद ऋतु फैशन के लिए एक बहुमुखी मौसम है मौसम ठंडा होना शुरू होता है, भारी और बुना हुआ वस्त्र, जूते और बड़े सामान फैशनेबल बनाता है। इसके अलावा, गर्म मौसम के साथ सामयिक मिश्रण हल्के कपड़े उपयुक्त बनाता है। गिरावट में फैशनेबल देखने के लिए, अपनी रंग योजना और कपड़ों का उपयोग करें जो मौसम के बाहर उपयुक्त लगते हैं। इस अनुच्छेद में, हम आपको दिखाते हैं कि इस मौसम में फैशनेबल कैसे दिखें।

चरणों

विधि 1
शरद ऋतु के रंगों के साथ खेलते हैं

शरद ऋतु के बारे में सबसे उल्लेखनीय बात यह है कि रंग योजना है। शरद ऋतु के साथ जुड़े रंगों और डिजाइनों का उपयोग करके आपको फैशनेबल दिखने में सहायता मिलेगी।

बीवर फैशनेबल इन पतन चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
स्टेशन के प्राकृतिक रंग योजना पर विचार करें। शरद ऋतु को जिस तरह से पेड़ का रंग बदलता है और पत्तियों को गिरता है। इस प्रक्रिया से जुड़े रंगों का चयन करके अपने प्राकृतिक रंग पैलेट बनाएं। रेड, नारंगी, पीले, भूरे रंग और बरगंडी के बारे में सोचें।
  • बीवर फैशनेबल इन पतन चरण 2 नाम वाली छवि
    2
    रंगों का पता लगाएं "फ़ैशन" वर्ष में अक्सर शरद ऋतु के फैशन रंग हमेशा रंग पैलेट के समान होते हैं, लेकिन प्रत्येक वर्ष की अपनी खुद की सूची होती है जो फैशनेबल मानी जाती है। उदाहरण के लिए, 2011 में, सबसे फैशनेबल विकल्प जैतून का हरा, कोरल, बरगंडी, चाय और कॉफी थे। गिरने से पहले कुछ महीनों पहले मौसम के फैशन के रंगों की खोज करें, आपको ये पता चलता है कि किस रंगों की तलाश है।
  • बीवर फैशनेबल इन पतन चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    एक गर्म शैली के लिए गहरे रंगों का उपयोग करें। चॉकलेट ब्राउन या बरगंडी जैसे गहरे रंगों, ठंड के मौसम के लिए एक गर्म और "आरामदायक" लग रहा है। इस प्रभाव को अधिकतम करने के लिए, रंग के स्पेक्ट्रम के गर्म पक्ष से संबंधित रंग चुनें, जैसे लाल, ठंडे रंगों पर, जैसे कि नीला।
  • इट फेशियल इन फेल स्टेप 4 नामक छवि
    4
    अधिक स्त्री शैली के लिए लाइटर रंगों का उपयोग करें। गहरे और तीव्र रंग शरद ऋतु के लिए शानदार हैं, लेकिन वे आपको अधिक चार्ज किए गए रूप भी देते हैं। यदि आप अधिक स्त्री और हल्की शैली चाहते हैं, तो पैलेट के उज्ज्वल विकल्पों का उपयोग करें, जैसे सोने या कोरल
  • बीवर फैशनेबल इन पतन चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5

    Video: भारतीय जंगलो की 10 बेहतरीन सफारी | Top 10 Amazing Jungle Safari in India | Chotu Nai

    फ्लेनल्स का उपयोग करें आपको पारंपरिक लाल और काली शैली की जरूरत नहीं है। फ़नलैनल्स के प्रिंट, रंग और कपड़ों की एक विस्तृत विविधता है। स्वाभाविक रूप से, यह डिजाइन कूलर मौसम के साथ जुड़ा हुआ है, शरद ऋतु को अपने फ़लालीन कपड़े पहनने के लिए सही समय बनाते हैं।
  • इट फेशियल इन फेल स्टेप 6 नामक छवि
    6
    कई पस्टेल रंगों का उपयोग करने से बचें हल्के रंग गर्म मौसमों से जुड़े होते हैं, जैसे कि वसंत। आप कुछ पस्टेल रंगों का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन एक संगठन में बहुत से उपयोग करने से बचें।
  • विधि 2
    सही ब्लाउज चुनें

    ब्लाउज के लिए, उन लोगों का उपयोग करें जो मौसम के साथ संयोजन करते हैं शरद ऋतु के आखिरी दिनों में जब मौसम ठंड है तो भारी स्वेटर सबसे अच्छा होता है। हालांकि, मौसम की शुरुआत में कपास से बने ब्लाउज अधिक उपयुक्त हो सकते हैं।

    बीवर फैशनेबल इन पतन चरण 7 नाम की छवि
    1
    अपनी कोठरी में भारी सामग्री जोड़ें दूसरों के बीच में कपास, कश्मीरी और पारंपरिक फलालैन जैसी सामग्री के बारे में सोचना पारदर्शी और पतली सामग्री से बचें, खासकर जब मौसम ठंडा हो जाता है। भारी सामग्री आपको पतली सामग्री से अधिक गर्म और अधिक उपयुक्त रखेगी।
  • बीवर फैशनेबल इन पतन चरण 8 नाम की छवि
    2
    कुछ स्वेटर का उपयोग करें स्वेटर हमें शरद ऋतु और सर्दियों की चिल्लाती याद दिलाता है सामान्य या कम कॉलर के साथ पतली स्वेटर शरद ऋतु के लिए महान होते हैं जब मौसम ठंडा होता है, लेकिन इतना ठंडा नहीं होता है।
  • इट फेशियल इन फेल स्टेप 9 नामक इमेज
    3
    परतों का उपयोग करें लंबी पैदल की शर्ट पर निचले कट-टॉप टॉप और निहित के तहत टैंक टॉप और कैमिसल्स पहनें। परतें आपको गर्म रखती हैं और आपकी शैली के लिए अधिक बहुमुखी प्रतिभा देती हैं।
  • बीवर फैशनेबल इन पतन चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    4
    आरामदायक आस्तीन का आकार चुनें। तापमान के अनुसार पोशाक शरद ऋतु की शुरुआत में, जबकि मौसम अभी भी कुछ गर्म है, शॉर्ट पहनें शॉर्ट आस्तीन या तीन-चौथाई आस्तीन के साथ। जब मौसम ठंडा हो जाता है, लंबी आस्तीन वाले शर्ट पहनें। पतन फैशन में आस्तीन आकार की एक विस्तृत श्रृंखला शामिल है। इसलिए, किसी भी वस्त्र पहनें जो आपकी रोजमर्रा की शैली से मेल खाती है
  • बीवर फैशनेबल इन पतन चरण 11 नाम की छवि
    5
    उच्च कॉलर का उपयोग करने पर विचार करें कम और सामान्य कॉलर पहने हुए गिरने में जल्दी काम करता है, लेकिन मौसम ठंडा होने के बाद, उच्च कॉलर का उपयोग करें। कछुए की गर्दन या चिमनी का प्रयोग करें
  • विधि 3
    एक फैशनेबल जैकेट चुनें

    आपके गिरते फैशन में जैकेट जरूरी हैं एक उपयुक्त चुनें, जो आपकी आवश्यकताओं और शैली की भावना को पूरा करता है।

    इट फेशियल इन फेल स्टेप 12 नामक छवि
    1
    शैली और गर्मी के मिश्रण के लिए ऑप्ट शरद ऋतु नए जैकेट और कोट के साथ खेलने का एक शानदार समय है अक्सर, जलवायु का उपयोग करने के लिए पर्याप्त ठंडा होता है, लेकिन सर्दी से जुड़े कपड़ों की भारी, अशिष्ट परतों में खुद को लपेटने के लिए इतनी ठंडी नहीं होती है
  • बीवर फैशनेबल इन फेल्ड स्टेप 13 शीर्षक वाली छवि
    2
    एक नाविक जैकेट पहनने पर विचार करें अक्सर, ये ऊन से बने होते हैं और इसके सामने बटन होते हैं वे विभिन्न रंगों में आते हैं, काले से लाल और जैतून के हरे रंग के होते हैं।
  • इट फेशियल इन फेल स्टेप 14 नामक इमेज
    3
    हमलावर या सैन्य जैकेट के लिए देखो ये जैकेट एक अधिक मर्दाना छवि बनाते हैं। वे भारी लगते हैं और सामग्री को इन्सुलेट करते हैं, लेकिन बदलते शरद ऋतु मौसम के लिए बहुत अच्छी तरह काम करने के लिए बहुत सारे प्रकाश हैं
  • इट फेशियल इन फेल स्टेप 15 नामक छवि
    4
    आकस्मिक दिनों पर एक फिट हुड पहनें। यदि आप दिन के दौरान एक आकस्मिक शैली पहनना चाहते हैं, तो हुड स्वेटर पहनें मोर्चा बंद होने के साथ एक तंग शैली चुनें, जो बड़े और स्कूफ़ीर देखने लगती है।
  • बीवर फैशनेबल इन फॉल स्टेप 16 नाम वाली छवि
    5
    चमड़े का उपयोग करने का प्रयास करें चमड़ा जैकेट विभिन्न शैलियों में आते हैं, भारी और मर्दाना शैलियों से चिकनी और सेक्सी इसके अलावा, इन कपड़ों में बहुत कुछ रहता है और शैली से बाहर नहीं जाते हैं, इसलिए आप साल बाद उन्हें उपयोग कर सकते हैं।



  • इट फेशियल इन फेल स्टेप 17 नामक इमेज
    6
    गर्म दिनों के लिए कार्डिगन पहनने पर विचार करें गर्म दिन और छोटी हवा के साथ, आपको गर्मी रखने के लिए महिला कार्डिगन की आवश्यकता हो सकती है। सफ़ेद और पस्टेल रंगों के बजाय गिरने के लिए अधिक उपयुक्त दिखने वाला गहरे रंग चुनें, जो आमतौर पर वसंत से जुड़ा होता है।
  • विधि 4
    पैंट, स्कर्ट और अन्य जैसे आइटम चुनें

    सामान्य तौर पर, आपको भारी सामग्रियों और रंगों से बने वस्त्र पहनना चाहिए। प्रकाश सामग्री से बचें

    बीवर फैशनेबल इन पतन चरण 18 नाम की छवि
    1
    कुछ अंधेरे जीन्स पहनने की कोशिश करें लाइटर जीन्स भी अच्छे हैं, लेकिन काले जीन्स बेहतर हैं, खासकर शरद ऋतु की अमीर रंग योजना के कारण। इसके अलावा, अंधेरे जीन्स उन व्यक्ति को पहनते हैं जो उन्हें पतले लगते हैं।
  • बीत फैशनेबल इन फेल्ड स्टेप 19 नामक छवि
    2
    कॉरडरॉय जैसे अन्य भारी सामग्रियों को देखें पैंट में भी भारी सामग्री, ठंडे मौसम से जुड़ी होती है। कॉरडरॉय आइटम गर्मी या वसंत में अच्छा नहीं लग सकते हैं, लेकिन शरद ऋतु और सर्दियों में बहुत अच्छा लगेगा।
  • बीवर फैशनेबल इन पतन चरण 20 नाम की छवि
    3
    घुटने की ऊंचाई पर पोशाक या स्कर्ट पहनने पर विचार करें आप इन कपड़ों में से एक पहन सकते हैं, जबकि मौसम अभी भी गर्म है या जब भी मौसम ठंडा हो जाता है। घुटने की ऊंचाई पर स्कर्ट क्लासिक हैं और सभी वर्ष दौर अच्छे दिख सकते हैं।
  • इट फेशियल इन फेल स्टेज 21
    4
    चड्डी, नायलॉन और उच्च मोज़े के साथ अपने पैरों को गर्म करें, खासकर यदि आप घुटने पर एक स्कर्ट या एक मेहराब पहनना तय करते हैं जो आपके बछड़े के हिस्से का पर्दाफाश करता है ठंडी मौसम के दौरान एक स्कर्ट के नीचे पहना जाने पर मैश और घुटने के उच्च मोज़ा बहुत खूबसूरत दिख सकते हैं।
  • विधि 5
    आदर्श जूते खोजें

    जूते शरद ऋतु में क्लासिक जूते हैं, लेकिन कई अन्य प्रकार के जूते हैं।

    इट फेशियल इन फेल स्टेज 22
    1
    क्लासिक जूते पहनने पर विचार करें फैशनेबल जूते विभिन्न मोटाई और ऊँची एड़ी के जूते और आकारों के आकार में आते हैं। टखने पर जूते की एक जोड़ी क्लासिक देखो और पैंट और स्कर्ट के साथ बहुत अच्छा लग रहा है। इसके अलावा, थोड़ा उच्च और पतली ऊँची एड़ी के जूते के साथ शैली से बाहर जाना नहीं है और बहुमुखी हैं
  • इट फेशियल इन फेल स्टेज 23
    2
    स्कर्ट, कपड़े और बहुत तंग पैंट के लिए उच्च जूते चुनें। घुटने के ऊंचे जूते और लम्बे जूते उन संगठनों के साथ बेहतर दिखते हैं जो उन्हें बाहर खड़े करते हैं। उन्हें स्कर्ट या बहुत तंग जीन्स के साथ प्रयोग करें
  • इट फेशियल इन फेल स्टेप 24 नामक इमेज
    3
    मोटी एड़ी का उपयोग करें मोटी ऊँची एड़ी की एक बहुत भारी शैली है, लेकिन यदि आप जानते हैं कि उन्हें गठबंधन कैसे करना है तो वे शरद ऋतु के कपड़े, जैसे कॉरडरॉय पतलून या स्वेटर जैसे अच्छे दिख सकते हैं
  • इट फेशियल इन फेल स्टेप 25 नामक छवि
    4
    अपने पसंदीदा फ्लैट जूते या एड़ी का उपयोग करें शायद जूते गिरने के दौरान एक सुपर फैशन आइटम हैं, लेकिन ऊँची एड़ी के जूते और फ्लैट के जूते भी बहुत अच्छे लगते हैं। ये वस्त्र मौसम से परे जाते हैं।
  • बीवर फैशनेबल इन फेल्ड स्टेप 26 शीर्षक वाली छवि
    5
    सैंडल पहनने से बचें सैंडल हमें वसंत या गर्मियों के गर्म सत्रों की याद दिलाते हैं अक्सर, वे शरद ऋतु कपड़ों के साथ जुड़े सामग्रियों के साथ गठबंधन नहीं करते हैं
  • विधि 6
    सामान

    सहायक उपकरण का उपयोग करें जो आपको "गर्मी" की भावना दे। आप स्कार्फ और टोपी के साथ गर्मजोशी जोड़ सकते हैं या सिर्फ गर्म टन के साथ गहने चुन सकते हैं।

    इट फेशियल इन फेल स्टेप 27 नामक इमेज
    1
    एक फैशन स्कार्फ पहनने की कोशिश करें गर्दन के चारों ओर लपेटा जाने वाला एक दुपट्टा सुरुचिपूर्ण दिखता है और आपको ठंडे शरद ऋतु के हवाले से बचाता है।
  • इट फेशियल इन फेल स्टेज 28
    2
    फैशनेबल टोपी पहनें इसमें से चुनने के लिए कई शैलियों हैं, मछुआरे टोपी, टोपी और फेडोरास सहित कुछ शैलियों का प्रयास करें जब तक कि आप कोई ऐसा न हो जो आपके चेहरे के आकार से मेल खाता हो। एक बार जब आप अपनी आदर्श शैली पा सकते हैं, तो ऊन या ऊनी ऊनी कपड़े जैसे भारी सामग्री से बने किसी के लिए देखो।
  • बीवर फैशनेबल इन फॉल स्टेप 29 शीर्षक वाली छवि
    3
    एक बड़ा बैग ले लो नाजुक पट्टियों के साथ छोटे पर्स गर्म मौसम में सबसे अच्छा काम करते हैं लंबे पट्टियों वाले बैग सर्दियों में बेहतर लगते हैं और गिर जाते हैं क्योंकि वे भारी कपड़े और जूते के साथ बेहतर संयोजन करते हैं।
  • Video: कुम्भ राशि - 1000 पुश्तें राज करेगी | Diwali 2017 | Kumbh Diwali | Laxmi Pujan | DhanTeras

    इट फेशियल इन फेल स्टेप 30 नामक छवि

    Video: Barbie na wyprzedaży Świątecznej ❄ Prezent na Mikołajki i kłótnia z Sandrą ❄ Bajka po polsku 4K

    4
    सोना टोन गहने का उपयोग करें सुनहरी टन रजत की तुलना में गरम होते हैं और भूरे रंग, लाल और संतरे के साथ बेहतर संयोजन करते हैं, आमतौर पर शरद ऋतु के साथ जुड़े होते हैं।
  • बीवर फैशनेबल इन पेल स्टॉप 31 शीर्षक वाली छवि
    5
    शरद ऋतु के अन्य रंगों के साथ गहने पहनें कोरल, लाल और जैतून के हरे रंग में बड़े मोती के साथ हार की तलाश करें गहरे भूरे या नारंगी पेंडेंट के साथ कंगन का प्रयोग करें। मौसम के बावजूद, गहने किसी भी संगठन को रंग का एक स्पर्श जोड़ सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • पता चलता है कि त्वचा के मौसम में है। कई सालों से, वे हैं, लेकिन दूसरों के लिए नहीं आप जैकेट, जूते और टोपी में चमड़े या अनुकरण का उपयोग कर सकते हैं।
    • अपने आप को बहुत भारी कपड़े से अधिक भार से बचें शायद, भारी कपड़े और बड़े सामान फैशनेबल होते हैं, लेकिन आपको ढीले या ख़राब दिखने वाली किसी चीज से बचना चाहिए। दर्जी वस्त्रों का चयन करें, जो आपके आंकड़े को उजागर करता है, भले ही आप कपड़े जो आप लपेटें खरीदते हैं

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • ब्लाउज
    • जैकेट
    • पैंट
    • स्कर्ट
    • जूते
    • हील
    • फ्लैट जूते
    • स्कार्फ
    • टोपी
    • आभूषण
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com