ekterya.com

सर्दियों में अच्छा कैसे दिखता है

गर्मी की शैली प्राप्त करना सरल है: तीव्र तन और छोटे कपड़े हालांकि, जब मौसम बदलता है और ठंडा होने लगता है, छोटे कपड़े पहने और एक गहरा तन पहने हुए अव्यावहारिक और बेतुका है। सबसे ठंडा महीनों के दौरान अच्छे दिखने के बारे में जानें, भले ही आप एक स्वेटर में लिपटे हों जो आपकी आकृति को छुपाता है!

चरणों

शीतकालीन चरण 1 में देखो गुड शीर्षक वाला इमेज
1
अपनी त्वचा का ख्याल रखना सर्दियों में, तेज हवाओं और पूर्ण-शक्ति हीटिंग के साथ, अधिकांश प्रकार की त्वचा जल्दी से बाहर सूख जाती है बहुत सारे पानी पीयें और कोमल लोशन, तेल रहित और आसानी से आपके शरीर के सभी क्षेत्रों में अवशोषित करें। ठंडा होंठों को रोकने के लिए होंठ मलम का उपयोग करें।
  • छिपे हुए शीतकालीन चरण 2 में अच्छा दिखने वाला इमेज
    2
    अपने बालों का ख्याल रखना यद्यपि हर दिन स्नान करना अच्छा है, कई लोगों ने यह महसूस किया है कि उन्हें केवल हर दो दिन या उससे भी कम बार उत्पादों का उपयोग करके अपने बालों को धोना चाहिए! कारण सरल हैं: जब आप अपने बालों को धोते हैं तो आप प्राकृतिक तेलों को खत्म करते हैं, जिससे सूखी और विभाजित होने की युक्तियां होती हैं, यह समस्या एक समस्या है जो सर्दियों में बढ़ जाती है। अपने बालों के पिछले 3 या 5 सेंटीमीटर में एक मॉइस्चराइजिंग कंडीशनर या बाल मास्क लागू करें और इसे लगभग 15 मिनट के लिए कार्य करें। अपने बालों को नरम रखने के लिए इस सप्ताह में एक बार करें इसके अलावा, तेलों को फैलाने के लिए स्कैल्प से अपने बालों को युक्तियों तक ब्रश करें यह केवल बाल को मजबूत करता है और इसे एक रेशमी बनावट देता है।
  • छिपे हुए शीतकालीन चरण 3 में अच्छा दिखने वाली छवि

    Video: सर्दियों में रात में 2 मिनट इसे लगालो चेहरा बेहद गोरा और खुबसुरत बना देगा /Gora Hone Ka Tarika /Fair

    3
    एक अलग श्रृंगार पैलेट का उपयोग करें। चेहरे के लिए, एक हल्का नींव का उपयोग करें या इसे लागू करने से बचें। इसके अलावा, अपने गालों पर गुलाबी लाल या गर्म गुलाबी का उपयोग करें। अपने ब्लश के साथ छोटी मात्रा में ब्रॉसर मिश्रण करना एक अच्छी रणनीति हो सकती है, लेकिन कोई भी प्यारा दिखाई देगा।
  • छिपे हुए शीतकालीन चरण 4 में अच्छा दिखने वाला इमेज
    4
    अपने होंठों और आंखों पर ठंडा रंगों का उपयोग करके अपने गालों के गर्म रंगों के विपरीत। आँखों में "नग्न" श्रृंगार के लिए विकल्प चुनें अपने निचले lashes पर कार्बन रंग का बरौनी काजल की एक परत का प्रयोग करें और आइलाइनर लागू न करें। यह आपकी आंखों को उजागर करने और उन्हें बड़ा बनाने में मदद करता है। क्रीम आँख छाया भी सर्दियों के लिए अच्छे विकल्प हैं - हालांकि, गर्मियों में वे "पिघल" करेंगे नीला, सफ़ेद और भूरे रंग के नीले रंग के रंगों का उपयोग करना आपके मेकअप को सबसे ठंडा महीनों में अनुकूल करने का एक अच्छा तरीका है। अपनी आंख के अंदरूनी कोने पर एक छोटी सफेद आंख छाया लगाकर हल्का नीली आंखों के किनारों के साथ मिश्रण करें। इसके अलावा, पेंसिल में आंखों की छाया, धातु रंग, एक और अच्छा विकल्प है। सर्दियों की सुंदरता प्राप्त करने के लिए, अपने ऊपरी पलकों से ऊपर की रेखा खींचने के लिए सफेद, सोने या चांदी के रंग का उपयोग करें। अपनी आँखों के नीचे धीरे से लागू करें और फिर अपनी तर्जनी के किनारे का उपयोग करके, एक पतली रेखा के रूप तक उतारें।
  • Video: अमरुद का फल पेड से ले सर्दी में I चलिए दिखता हूँ अपने कुछ प्लांट I




    छिपे हुए शीतकालीन चरण 5 में अच्छा दिखने वाला इमेज
    5
    होंठ बाम का उपयोग करें लिप मलम का धार्मिक उपयोग करें इस उत्पाद को हर दस या बीस मिनट या उससे ज्यादा की आवश्यकता के अनुसार लागू करें। चीप होंठ आकर्षक नहीं हैं आपातकाल के मामले में किसी भी प्रकार का बाम पर्याप्त होगा, आप भी पेट्रोलियम जेली का उपयोग कर सकते हैं! सॉफ़्टलाइप्स होंठ बाम का एक अच्छा ब्रांड है, क्योंकि इसके सूत्र में सूर्य संरक्षण का कारक है। यह होंठ बाम हल्का होता है और आपके होंठों को नरम बनावट बनाता है।
  • छिपे हुए शीतकालीन चरण 6 में अच्छा दिखने वाला इमेज

    Video: सर्दी में रूखे चेहरे को कोमल और चमकदार बनाने के अनोखे उपाय, दूध से फेस मसाज के फायदे।।

    Video: फटी एड़ियों को ठीक करे चुटकी में यह है आसान उपाय..

    6
    परतों में तैयार हो जाओ इस तरह ड्रेसिंग सर्दियों में आपको आश्चर्यजनक रूप से दूर ले जाएगा! किसी भी शर्ट के ऊपर आधा रास्ते पर एक शर्ट पहनना और इन दोनों मदों पर एक जैकेट हमेशा एक अच्छा संगठन है। बस इसी प्रकार की गर्दन का संयोजन करें ताकि नीचे की परत को थोड़ा और देखा जा सके। जीन्स सर्दियों के लिए मूलभूत हैं, चूंकि जूते के साथ पहना जाने पर वे आरामदायक होते हैं यदि आप बाहर हैं, तो ठंड में, हमेशा एक कोट पहन लो!
  • छिपे हुए शीतकालीन चरण 7 में अच्छा दिखने वाला इमेज
    7
    प्राकृतिक सौंदर्य कभी भी हार नहीं होगी। समय-समय पर कुछ भी मत करो, बस होंठ चमक का उपयोग करें और अपना चेहरा धो लें
  • छिपे हुए शीतकालीन कदम 8 में अच्छा दिखने वाली छवि
    8
    अच्छी तरह लपेटें फैशनेबल सर्दियों के जूते, uggs, चप्पल, चप्पल, sweatpants, जींस, sweatshirts, लेगिंग, स्वेटर, चड्डी, जाँघिया और टोपी पर स्टॉक।
  • युक्तियाँ

    • मौसम के अनुसार तैयार हो जाओ बार-डाउन शर्ट और एक हल्के जैकेट वर्षा या बर्फ के तूफ़ान के लिए उपयुक्त नहीं हैं उचित रूप से पोशाक के लिए मौसम का पूर्वानुमान जानें
    • एक साबुन या बाथ जेल चुनने का प्रयास करें कि आपकी त्वचा moisturizes और साफ करता है
    • जर्सी को भारी होना जरूरी नहीं है गर्म होना भव्य स्वेटर snuggling के लिए उपयुक्त हैं जब यह बर्फ़ पड़ रहा है, लेकिन आम तौर पर वे ... अच्छी तरह से देखते हैं ... वॉल्यूमिनस ... उन्हें बाहर निकलने के लिए उपयोग करना चाहते हैं।
    • हमेशा जांच लें कि लोशन और श्रृंगार में कोई भी तत्व नहीं है जिससे आपको एलर्जी हो। एलर्जी संबंधी प्रतिक्रियाएं छिद्रों से रक्तस्राव तक भिन्न होती हैं, इसलिए इसे जोखिम नहीं लें!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com