ekterya.com

छोटे बाल कैसे पहनें

छोटी बाल शैलियों जल्दी से महिलाओं के बीच लोकप्रिय हो रहे हैं, और यह आश्चर्यजनक नहीं है कि क्यों हालांकि छोटे बाल दूसरों की तुलना में कुछ चेहरे के लिए बेहतर काम करते हैं, यह निश्चित रूप से आप भीड़ से बाहर खड़े होंगे। इसके अलावा, सौंदर्यशास्त्र और शैली की भावना के साथ, आप इसे इस तरह से लंबे या बेहतर केश विन्यास के रूप में देख सकते हैं। दरअसल, छोटे बालों को पहनना आपके प्राकृतिक स्वरूप के संपर्क में रहने पर और आप के श्रेष्ठ गुणों को कैसे उजागर करना सीखने पर निर्भर करता है। आपको विश्वास के साथ केश को दिखा रहा है, लोगों को आप को देखने की ज़रूरत है, चाहे आप रूढ़िवादी और आरामदायक या एक बोल्ड और आधुनिक केश का चयन करें।

चरणों

विधि 1
एक शैली खोजें

रॉक शॉर्ट हेयर चरण 1 नामक छवि
1
तय करें कि आपके लिए छोटे बाल सही हैं। यह आपके चेहरे के आकार पर निर्भर करेगा यदि आपका छोटा बाल अच्छा दिखता है या नहीं सामान्य तौर पर, लंबे समय तक चेहरे लंबे बालों के लिए बेहतर होते हैं और राउंडर चेहरे छोटे बाल शैलियों के लिए अधिक उपयुक्त होते हैं। यदि आपके पास लंबे समय तक चेहरा है, तो आपको छोटे बाल होने की संभावना से इनकार नहीं करना चाहिए। संक्षेप में, यह मामला आपकी व्यक्तिगत शैली और सौंदर्यशास्त्र की भावना पर निर्भर करेगा।
  • अपने कान के नीचे से अपनी ठोड़ी तक की लंबाई को मापें यदि यह 5.5 सेमी से कम है, तो यह सिफारिश की जाती है कि आपके पास छोटे बाल हैं यह ध्यान रखें कि यह एक बहुत ही सरल परीक्षण है और आपको निश्चित रूप से एक निश्चित संकेतक के रूप में नहीं लिया जाना चाहिए कि आपको अपना केश बदलना चाहिए या नहीं।
  • रॉक शॉर्ट हेयर चरण 2 नामक छवि

    Video: सर पर पल्लू कैसे सेट करे ||छोटे बालों में जुड़ा कैसे बनाए ||

    2
    एक केश विन्यास चुनें अपने बालों को खतरे में डालने और काटने के लिए एक महान पैंतरेबाजी होगी, लेकिन आप केवल अपने स्वरूप को फिर से सशक्त बनाने के बारे में सोच सकते हैं यदि आपको लगता है कि आपकी शैली पुरानी है कई संभावित केशविन्यास हैं, और जो आपके लिए उपयुक्त है वह ढूंढने में भारी हो सकता है। ऑनलाइन खोज करें और कुछ ऑनलाइन दीर्घाएं देखें जो विशेष रूप से छोटी केशविन्यास दिखाती हैं कल्पना करने का प्रयास करें कि प्रत्येक शैली जो आपके लिए अपील करता है वह आप में दिखेगा। अंत में बाल रखो, इसे वापस रखो और अपनी उंगलियों के साथ लहरें बनाने के लिए एक केश बनाने के लिए प्रभावी तरीके हैं
  • एक स्टाइलिस्ट पर जाएं यदि आपको थोड़ा सा संदेह है कि आपको अपने बालों से क्या करना चाहिए, तो आपके पास स्टाइलिस्ट से मदद के लिए पूछने का विकल्प होता है यह पेशेवर एक दिन में कई प्रकार के बाल और चेहरे देखता है, और एक निष्पक्ष परिप्रेक्ष्य आपको समझने में सहायता कर सकता है कि आप अपने आप से क्या करना चाहते हैं
  • रॉक शॉर्ट हेयर चरण 3 नामक छवि
    3
    अपने बाल पतले जब आपके पास एक हेयरस्टाइल है जो आपको फिट बैठता है, तो आप इसे डाई जाने का फैसला कर सकते हैं अगर आपको लगता है कि यह आपके सौंदर्य को फिट करता है। कभी-कभी, एक छोटे बाल पहनने के लिए एक साहसी पैंतरेबाजी माना जाता है, और जब आप इसे डाई जाते हैं नारंगी या मैजेन्टा जैसे एक अप्राकृतिक बालों का रंग, आपके नए हेयर स्टाइल पर ध्यान आकर्षित करेगा।
  • यह तर्कसंगत है कि रंगे बाल वास्तव में छोटे बालों के साथ पहनना आसान है। इसके अलावा, इस तथ्य के कारण यह थोड़ा सस्ता होगा कि आपके पास डाई करने के लिए कम बाल होंगे।
  • रॉक शॉर्ट हेयर चरण 4 नामक छवि
    4
    अपने बालों के साथ प्रयोग करें बालों के बारे में बड़ी बात ये है कि यह बढ़ता है बेशक, यह अनुशंसित नहीं है कि इसे हल्के ढंग से व्यवहार करें या एक केश विन्यास प्राप्त करें, जिसके साथ आप पहले से बहुत खुश हैं, लेकिन आपके पास एक अधिक सूक्ष्म तरीके से प्रयोग करने का विकल्प होता है बालों के अलग-अलग रंगों की कोशिश करें, अलग-अलग बांट लें या अलग तरह से कंक करें या फिर इसे फिर से काट लें, तो आपको अपने बाल अपने निजी प्राथमिकताओं से मेल खाने का मौका देता है।
  • कुछ ऑनलाइन गैलरी टैब खोलने के लिए निश्चित रूप से उपयोगी है I अन्य लोगों के उदाहरणों का उपयोग करें और एक शैली खोजें जो आपके लिए सबसे उपयुक्त है ये सभी को कोशिश करने से बहुत आसान है!
  • यदि आप उन्हें देखने की साधारण तथ्य के लिए कम समय में कई हेयर स्टाइल देखना चाहते हैं, तो लंबे हेयर स्टाइल से शुरुआत करें और जब तक आप एक हेयर स्टाइल न करें जिसके साथ आपके पास अधिक आराम हो।
  • विधि 2
    अपने केश को दिखाओ

    रॉक शॉर्ट हेयर चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    1
    वर्षा के बाद बाल के लिए कुछ उत्पादों को लागू करें। जब तक आप शावर में इसे अच्छी तरह से धुलाई नहीं करते तब तक आप अपने बाल के नियमित रूप से कभी नहीं पता करेंगे। जब आप बाहर जाते हैं और सूखे होते हैं, तो आपके पास बेहतर निर्देशक होगा कि आप कैसे देखेंगे। प्रत्येक नए केश विन्यास के साथ, आपको अलग-अलग उत्पादों (जैसे कंडीशनर और मूस) को लागू करने की कोशिश करनी चाहिए और इसे अलग-अलग तरीकों से आज़माएं। जेल उपयोगी है अगर आप इसे टिप करने की कोशिश करते हैं, और जिस तरह से आप सूख जाते हैं वह यह भी निर्धारित करने में मदद कर सकता है कि आप दिन के दौरान कैसे रहेंगे।
  • रॉक शॉर्ट हेयर चरण 6 नामक छवि
    2



    अतिरिक्त मात्रा के साथ बाल समायोजित करें। आम तौर पर, बालों को वॉल्यूम जोड़ने से लंबे केश विन्यास के साथ जुड़ा होता है, लेकिन यहां तक ​​कि छोटे बाल भी उच्च चमक से लाभ उठा सकते हैं। थोड़ा सा मूस के साथ अपने बालों का इलाज मात्रा को देने का एक त्वरित और सरल तरीका है। यदि आपके वर्तमान हेयर रूटीन में यह मात्रा देने के लिए कुछ शामिल नहीं है, तो अपने नए केश विन्यास के लिए एक प्राप्त करने पर विचार करें।
  • Video: छोटे बालो के लिए पार्टी जुड़ा || SHORT HAIR PARTY HAIR BUN

    रॉक शॉर्ट हेयर चरण 7 नामक छवि
    3
    एक बाल रिबन का उपयोग करें यह प्रयोग करना आसान है और आपके सिर पर एक त्वरित वर्ग उपस्थिति दे सकता है। एक छोटे बाल के साथ उसका उपयोग बेशक एक पतली लड़की की शैली के साथ जुड़ा हुआ है जिसमें बीसवीं और तीसवां दशक के लड़के की उपस्थिति होती है। यदि आप एक पुराने रूप के लिए विकल्प चुनते हैं, तो अपनी अलमारी के लिए इस हेयर रिबन को जोड़ना एक अच्छा पैंतरेबाज़ी है।
  • Video: छोटे और स्टेप कटिंग बाल की हेअर स्टाइल/Festival and party wear hair style/Easy and simple hair bun

    रॉक शॉर्ट हेयर चरण 8 नामक छवि
    4
    श्रृंगार के साथ अपना चेहरा एक्सेंट करें श्रृंगार है और इसे हमेशा वैकल्पिक माना जाना चाहिए, लेकिन बहुत से लोग मानते हैं कि यह छोटी केश के मामले में बहुत प्रभावी है। इस प्रकार के केश चेहरे पर एक अतिरिक्त जोर दे देंगे, जो आपकी आँखों को मस्करा या आंखों की छाया की मदद से चमक देगा। अपने चेहरे के फ्रेम के रूप में अपने बालों के बारे में सोचें - दर्पण में देखो, उन विशेषताओं का चयन करें जो अधिक से अधिक खड़े हैं और उन पर ज़ोर देना
  • रॉक शॉर्ट हेयर चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    5
    तैयार हो जाओ, ताकि आपके कपड़े आपके केश में फिट हो जाए। एक केश आपके समग्र रूप का सिर्फ एक पहलू है, और अपने केश विन्यास के अनुरूप होने के लिए लोगों पर अधिक प्रभाव पड़ेगा। महिलाओं में लघु, आकस्मिक बाल अक्सर एक छोटे मर्दाना दिखते हैं। इस विचार का फायदा उठाकर आपके बाल अच्छे लगते हैं, लेकिन अगर आप उस विचार के खिलाफ जाना चाहते हैं तो आप बहुत ही स्त्री पोशाक तैयार करने का फैसला कर सकते हैं। अधिक तंग कपड़ों की खपत है क्योंकि ढीले छोटे बालों के साथ अच्छा नहीं दिखता है।
  • रॉक शॉर्ट हेयर चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    6
    अपने बालों को रखें इसे काटने के लिए नियमित रूप से अनिवार्य है यदि आप एक छोटा केश बनाने में रुचि रखते हैं प्राकृतिक बालों के बढ़ते कुछ हफ्तों में आपकी उपस्थिति में बदलाव (या बाधा) हो सकता है, हालांकि यह आपकी लंबाई और शैली पर निर्भर करेगा। उसे लगातार ध्यान दें और जिस तरह से आपको लगता है कि आपके बालों को दिखना चाहिए, उसके दृढ़ परिप्रेक्ष्य को बनाओ।
  • रॉक शॉर्ट हेयर चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    7
    आप में विश्वास करो! अब आपके पास एक नया केश विन्यास है, यह दुनिया को दिखाने के लिए समय है। हालांकि, ध्यान रखें कि कोई भी शैली आपके अंदर विश्वास के प्रतिस्थापन के रूप में कार्य नहीं कर सकती है और आपको देखना चाहिए। ट्रस्ट कई लोगों के लिए मुश्किल हो सकता है, लेकिन यह आपके लिए ऐसा तरीका नहीं है। सुबह में अपने आप को बारीकी से देखें और पहचानें कि आप उस हेयर स्टाइल के साथ अच्छे दिखते हैं। साथ ही, आपके पास जो कुछ भी संतुष्ट नहीं है उसे बदलने का विकल्प है।
  • कम बाल के साथ कम स्त्री की तलाश के बारे में चिंता मत करो बालों की लंबाई स्त्रीत्व के साथ कुछ नहीं करना है यह ऐसे तरीके से बर्ताव करने वाला है जो आपको उन लोगों को बताता है जिनसे आप प्यार करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • दोस्तों या परिवार से पूछिए कि वे क्या सोचते हैं अगर आपको यकीन नहीं है कि आपको अपने बाल कम करना चाहिए। करीबी दोस्त आमतौर पर आप से अधिक देखने के लिए ज्यादा इस्तेमाल करते हैं, इसलिए वे आपको उपयोगी सलाह दे सकते हैं

    चेतावनी

    • यदि आप इसे छोटा पसंद नहीं करते हैं तो बाल फिर से बढ़ते हैं, लेकिन इससे पहले कि आप जितनी लम्बाई पसंद करते हैं, उतना ही कुछ समय हो सकता है। थोड़ी देर के लिए, आप इसे बता सकते हैं। एक अच्छी टोपी पहनना एक प्रभावी विकल्प है यदि आप अपने बालों की लंबाई के साथ आत्मविश्वास महसूस नहीं करते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com