ekterya.com

स्कूल के लिए साफ और ताजा दिखने के लिए

क्या आप स्कूल के लिए साफ और ताजा दिखना चाहते हैं? क्या आप उस लड़की बनना चाहते हैं जो बहुत लोकप्रिय और सही है? यदि हां, तो निम्नलिखित पढ़ें।

चरणों

स्कूल के लिए देखो स्वच्छ और ताज़ा शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
हर दिन रात में या सुबह सुबह स्नान करें ताजा, साफ सार के साथ एक शरीर साबुन का प्रयोग करें - किसी भी चीज का उपयोग न करें जो बहुत मजबूत हो। सुनिश्चित करें कि आप अपने बालों को अच्छी तरह से धो लें और एक हल्का शैम्पू का प्रयोग करें जो आपके बालों के प्रकार को सबसे अच्छी तरह से उपयुक्त करता है। केवल कंडीशनर 1 या 2 बार एक हफ्ते का प्रयोग करें ताकि आपके बाल चिकना न हो जाए। इसके बाद, अपने बालों को ब्रोकरिंग से बचने के लिए एक व्यापक दाँत कंघी के साथ ब्रश करें। अपने बालों पर कई उत्पादों का उपयोग करने से बचें - यदि आप करते हैं, तो आपके बाल चिकना और तेलयुक्त दिख सकते हैं
  • स्कूल के लिए देखो स्वच्छ और ताज़ा शीर्षक वाला चित्र चरण 2
    2
    अपने चेहरे और गर्दन को एक चेहरे की सफाई के साथ धो लें सुनिश्चित करें कि यह आपकी त्वचा के प्रकार के लिए सही है और आप इसके घटकों के एलर्जी नहीं हैं।
  • स्कूल के लिए देखो स्वच्छ और ताजा शीर्षक शीर्षक चित्र 3
    3
    स्नान के बाद, आपकी त्वचा के प्रकार के लिए उपयुक्त एक शरीर क्रीम का उपयोग करें। खुशबू के साथ किसी भी प्रकार की क्रीम से बचें क्योंकि यह आम तौर पर त्वचा को परेशान करता है। अपने चेहरे के लिए एक चेहरे का मॉइस्चराइज़र का प्रयोग करें - यह बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि शरीर क्रीम चेहरे की क्रीम से अधिक चिकना है। चेहरे की क्रीम तेल और भंगुर त्वचा को रोका जा सकता है
  • Video: गंदे पानी को साफ करने के सरल व सस्ता उपाय। Contaminated water is the root cause of almost diseases.

    स्कूल के लिए देखो स्वच्छ और ताज़ा शीर्षक वाला चित्र चरण 4
    4
    ताजा और साफ देखने के लिए, अपने आप को इस तरह से व्यवस्थित करना महत्वपूर्ण है। एक दिन में दो बार अपने दांतों को ताजा टकसाल पेस्ट के साथ ब्रश करें। अपने आप को व्यक्त करने का एक अन्य तरीका अपने नाखूनों को चित्रित करना है - इस बारे में सोचें कि जब आप रंग चुनते हैं तो आप कैसे देखेंगे। आपको बालों को बांधा और बैंग्स का उपयोग करना चाहिए या आप कट परतों के साथ इसे छोड़ सकते हैं। एक फैशनेबल छात्र की तरह देखने के लिए, अपने बाल टाई करने के लिए एक रोटी का उपयोग करें - यह किसी भी संगठन को स्वच्छता का स्पर्श भी देता है।
  • स्कूल के लिए देखो स्वच्छ और ताजा शीर्षक शीर्षक छवि 5

    Video: बांदा जिले के नरैनी के नसेनी गांव के स्कूल में अब तक नहीं मिली हैं किताबें




    5
    मेकअप को प्लास्टा के रूप में नहीं देखा जाना चाहिए। श्रृंगार और खनिज पाउडर ठंडा होने के लिए एकदम सही हैं - अपने पूरे चेहरे को कवर न करें, केवल उन भागों में जहां आपके पास अपरिपक्व, स्पॉट या काले धब्बे हैं यदि आप भूरी आंखों और हल्का मस्कारा के लिए एक छोटी आइलिनर का उपयोग करते हैं तो यह श्रृंगार के रूप में पर्याप्त होगा अगर आपको गाल पर थोड़ा लाल लगना चाहिए तो यह ठीक है।
  • स्कूल के लिए देखो स्वच्छ और ताज़ा शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6
    कपड़े साफ होना चाहिए और गंदे कभी नहीं दिखना चाहिए। रंग आमतौर पर पस्टेल और हल्के रंगों में होते हैं एक शांत और सही पोशाक जीन्स पहनना है, एक अच्छा ब्लाउज और कम बैले जूते।
  • स्कूल के लिए देखो स्वच्छ और ताजा शीर्षक शीर्षक चित्र 7
    7
    प्रकाश और ताजा खुशबू के साथ शरीर स्प्रे का प्रयोग करें। कभी इत्र का उपयोग न करें, यह बहुत मजबूत है और यह स्कूल के लिए आकर्षक नहीं है।
  • Video: साफ- सुथरी और निखरी हुई त्वचा पाने के घरेलु उपाय।

    स्कूल के लिए देखो स्वच्छ और ताज़ा शीर्षक वाला चित्र चरण 8
    8
    जीवन के प्रति सकारात्मक दृष्टिकोण रखें - हमेशा खुश और जीवन से भरा रहो।
  • युक्तियाँ

    • अपने बेडरूम में एक ह्युमिडीफायर के साथ सो जाओ - सुबह में त्वचा को नए सिरे से लगना छोड़ दें।
    • स्वस्थ खाने और सक्रिय होने की कोशिश करें, न केवल आप अच्छे दिखेंगे, लेकिन आप सनसनीखेज महसूस करेंगे
    • यदि आप दंतों के ब्रेसिज़ का उपयोग करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके बीच में कभी खाना नहीं है।
    • अपने जीवन को एक संगठित रूप में बनाएं - आप शांत और शांत महसूस करेंगे।
    • अगर आपके पास बुरे दिन हैं तो कोई समस्या नहीं आपको हर समय सही नहीं होना पड़ता है

    चेतावनी

    • अपने बालों को बहुत ज्यादा न धोएं क्योंकि यह सूख जाएगा और भंगुर और भंगुर हो जाएगा। बैंग्स का उपयोग न करें, यदि आप पीपल्स से ग्रस्त हैं। यदि आप चंचल या घुंघराले बाल हैं, तो उसे कम बार धो लें- बाल कंडीशनर और थोड़ा तेल का उपयोग करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com