ekterya.com

आत्मा में युवा रहने के लिए कैसे

भूरे बालों के होने का मतलब यह नहीं है कि नक्शे से गायब हो। वृद्ध लोग उम्र के तबाह होने के बावजूद आत्मा में युवा हो सकते हैं। युवा लोगों को यह समझने की ज़रूरत है कि हम अब भी युवा आँखों के माध्यम से दुनिया देखते हैं, यह हड्डियों और नसों जो पार्टी में नहीं आते हैं। लेकिन युवा लोग क्या सोचते हैं, इस बारे में चिंता क्यों करें? यह उन पुराने दृष्टिकोण वाले लोग हैं जो आत्मा में युवाओं के सबसे खराब शत्रु हैं।

चरणों

Video: मन में आने वाले बुरे विचारों को कैसे रोकें - बुरे विचारों से कैसे बचें

स्टे यंग ऑन हार्ट चरण 1 नामक छवि
1
प्राइम लोक से दूर रहें, जो हमें एक को कॉल करते हैं "उम्र के अनुसार व्यवहार"। कुछ लोग बूढ़े होते हैं आप उसे उसकी आंखों में देख सकते हैं वे सब कुछ न्याय करते हैं और कार्य करते हैं जैसे कि वे हर समय आपके लिए श्रेष्ठ होते हैं सबसे अच्छी बात यह है कि इस तरह से लोगों से दूर रहना है क्योंकि वे आपको चीजों की तरह बताएंगे "बढ़ता है", "वह मेरे नीचे है" "क्या बच्चा" और "वह इतना अपरिपक्व है"। आप इन बातों को 10 साल के एक बच्चे या 60 साल की उम्र के व्यक्ति से कह सकते हैं, इस मामले में उम्र का कोई मतलब नहीं है, दोनों ही आत्मा में बूढ़े हुए हैं।
  • स्टे यंग ऑन हार्ट चरण 2 नामक छवि
    2
    फैशन का पालन करें एक युवा शैली के साथ कपड़े पहनना संभव है और भेड़ के बच्चे के भेड़ के मांस के रूप में प्रयुक्त होने का आरोप नहीं है। बिकनी पहनने यदि आप सभी पक्षों बाहर flab नहीं है, जो कुछ भी अपनी उम्र 10 या 70 लेकिन अगर 70 एक गहरी शरीर है क्यों यह नहीं दिखा? पूछें कि 18 साल की उम्र क्या समस्या आपकी उम्र के साथ है, आखिरकार आप नियुक्ति के लिए नहीं कह रहे हैं अगर आपके पास 70 के अच्छे पैरों पर हैं तो आपके पास उन्हें है
  • स्टे यंग ऑन हार्ट चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    सूचित रहें रेडियो सुनें, समाचार देखें और समाचार पत्र पढ़ें। एक सूचना उपकरण के रूप में इंटरनेट का उपयोग करें नवीनतम रुझानों, समाचारों और तथ्यों के साथ अद्यतित रहें और विवेकपूर्ण ज्ञान का स्रोत हो सकता है जब युवा लोगों को मीडिया द्वारा हास्यास्पद रूप से उजागर विज्ञापन में आतंक या क्रोधित हो। आप पहले से ही सभी के माध्यम से चले गए हैं और आप बेहतर जानते हैं कि कैसे चीजें काम करती हैं उनकी मदद भी करें।
  • स्टे यंग ऑन हार्ट चरण 4 नामक छवि
    4
    व्यायाम करें। हां, मुझे यकीन है कि जिस दिन तुम पैदा हुए थे, उसके बाद से आपको अपने जीवन के हर दिन बताया गया है। इसके लिए एक कारण है: यह काम करता है अपनी हड्डियों को आकार में रखें, आपकी पीठ के आकार में और आपकी मांसपेशियों को लचीला होना चाहिए इसका मतलब यह है कि जब आप बड़े हो जाते हैं, तब भी आप अपनी पीठ को सीधा करने के लिए किसी को पूछने के बिना भी झुकाव कर सकते हैं। गंभीरता से। बस इसे करो वृद्ध होने के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि आप को बेहतर तरीके से समझना चाहिए कि कौन से व्यायाम आपके लिए सबसे अच्छा काम करता है सिर्फ इसलिए कि किसी को उस एरोबिक्स कसम मतलब है वे अपनी आवश्यकताओं के लिए सबसे अच्छा कर रहे हैं नहीं सबसे अच्छा कर रहे हैं, विभिन्न व्यायाम तकनीकों कोशिश करते हैं और उन आप, अच्छा सक्रिय और चुस्त लग रहा है, जो पर ध्यान केंद्रित। यदि आप बहुत उत्साही हैं तो आत्मा में अन्य युवा लोगों के लिए एक प्रशिक्षक बनें सब के बाद, क्यों नहीं?



  • स्टे यंग ऑन हार्ट चरण 5 नामक छवि
    5
    कोट के साथ दरवाजे पर बच्चों के व्यवहार की जांच करें बच्चे अपने माता-पिता की 10 से लेकर 99 की उम्र तक शर्मिन्दा हैं। यह एक मानव अभिशाप की तरह है जो एक पिता होने के साथ आता है। तो जितनी जल्दी आप इसे खत्म हो, बेहतर यह हो जाएगा। अच्छी बात यह है कि उन्हें यह भी पता चल जाएगा कि जब वे माता-पिता बन जाते हैं और उनके बच्चे उन्हें करते हैं, तब तक ऐसा महसूस होता है, और जब तक अनंत नहीं हो जाता। आपको क्या करने की ज़रूरत है उन्हें बताएं कि आप चाहते हैं कि आप उन्हें अपने दृष्टिकोणों में समर्थन दें "जवानी" जीवन में और नहीं कि वे आप की आलोचना करते हैं और वे अपने दृष्टिकोण को छोड़ सकते हैं "आपको उस उम्र में क्या करना चाहिए" अपने घर के द्वार पर। अगर वे ऐसा नहीं करते हैं, तो वे निश्चित रूप से आपके योग सत्र या पार्टियों को घर पर व्यवस्थित नहीं करेंगे। इस तरह के विचित्र नैतिकता के लिए आपको फंसाने की तुलना में बेहतर काम करना है
  • स्टे यंग ऑन हार्ट चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    सर्वश्रेष्ठ के साथ नृत्य करें कौन कहता है कि आप आखिरी नहीं रह सकते हैं और क्लासिक्स को सुनना जारी रख सकते हैं। बीथोवेन क्लासिक है - और शायद शकीरा एक भी होगा कुंजी के लिए व्यापक संगीत स्वाद है जो कोई संगीत की केवल एक शैली को सुनता है वह एक ऊब संप्रभु है, जो कि उनकी उम्र चाहे है, इसलिए विविध संगीत स्वाद वाले उन आलोचकों को बनाता है "जो फैशनेबल होने की कोशिश करते हैं" मेरे साथ गड़बड़ नहीं कर सकता
  • स्टे यंग ऑन हार्ट चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    साल्टा पीढ़ी हम अपने बच्चों को शर्मिंदा करते हैं दादी कुछ और हैं दादा दादी के दादा दादी प्यार करते हैं! इससे उन्हें दादा-दादी वाले बच्चों से अलग लगता है "पुराना तरीका" और बिना शक के वे ऊबदार माता-पिता को हरा देते हैं जो कि आधुनिक दादा को स्वीकार नहीं करते हैं! अपने पोते को अपने सहयोगियों के लिए देखो! वे आपको युवा संस्कृति के संपर्क में रखने के लिए खुश होंगे और आपके दिमाग से उन चीजों को समझने में मदद करेंगे "में" और जो लोग हैं "बाहर" , यही है, क्या किया जाता है और क्या नहीं है।
  • स्टे यंग ऑन हार्ट चरण 8 नाम की छवि
    8

    Video: शैतानी हवा का करें सफाया Shaitani Hava Ka Karen Safaya

    यात्रा करता है। कभी भी यात्रा बंद न करें यह स्वस्थ दिमाग की कुंजी है, एक खुले दिल और उन सभी वर्षों को बनाते हैं जो आप सार्थक यात्रा करने के लिए बचाए हैं। लेकिन सुनिश्चित करें कि आपके पास सही दवा है और आप जानते हैं कि एस्केप मार्ग कहाँ हैं यदि वे आवश्यक हैं लेकिन कोई कोई है जो तंग कपड़े पहनता है और इबीसा में नशे में हो जाता है उम्मीद की तुलना में ज्यादा सुरक्षित एक युवा उम्र से कम चिंताजनक और निश्चित रूप से यह मानते हुए कि आप सामान्य रूप में अच्छे स्वास्थ्य के एक राज्य है, आत्मा का एक युवा व्यक्ति के रूप में यात्रा कर रहा है उसे कुछ नहीं होने दें आपको किसी अन्य यात्री की तरह मजाकिया होना चाहिए, और आप ठीक हो जाएंगे एक किताब में, एक ब्लॉग में, एक समाचार पत्र में यात्रा के अपने अनुभवों को लिखें यह दूसरों को प्रेरित करेगा और आपके और आपके परिवार के लिए एक महान अनुस्मारक होगा।
  • युक्तियाँ

    • चीजों को याद रखने के लिए मेमोरी ट्रिक्स का उपयोग करें किसी भी उम्र के लोग स्मृति समस्याओं को याद कर सकते हैं, याद रखें तनाव या बीमारी के तहत किसी को भी एक बुरा स्मृति हो सकता है, इसलिए परीक्षा समय अपनी 15 साल की बेटी बस के रूप में अनजान है कि आप 60 लेकिन समाज में उसकी तुलना में मनोभ्रंश होने के आप आरोप लगा जाता है हो सकता है। मेमोरी डिसिंक्शंस आम लोगों की है इस तरह के पागलपन, बुढ़ापा और अल्जाइमर जैसे रोगों को रोकने के लिए, आप हर समय एक, सक्रिय उत्साही और प्रतिबद्ध व्यक्ति, तुम्हारी उम्र जो कुछ भी रूप में रहना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com