ekterya.com

जब आप हरी आँखें करते हैं तो श्रृंगार कैसे लगाया जाता है

हरी आंखें दुर्लभ और सुंदर हैं वे हकदार हैं कि आप उन्हें उजागर करते हैं मेकअप आंखों पर ध्यान आकर्षित करने का एक शानदार तरीका है, लेकिन कुछ रंग हैं जो वास्तव में हरी आंखें खड़े हैं यह आलेख आपको कुछ सुझाव देगा ताकि आप अपनी हरी आंखों से चमक ले सकें।

चरणों

विधि 1
नेत्र छाया का रंग चुनें

टू मेकअप फॉर ग्रीन आइज़ स्टेप 1 नामक छवि
1
दिन के लिए तटस्थ भूरा रंग का उपयोग करें। टेराकोटा या चांदी वाले ब्राउन जैसे लाल भूरे रंग का चयन करें जैसे ताओपी ब्राउन। ये रंग स्कूल और काम के लिए उत्कृष्ट हैं
  • यदि आप थोड़ा और हरे रंग को उजागर करना चाहते हैं, तो एक लाइनर या बैंगनी मस्करा का प्रयास करें
  • टू मेकअप फॉर ग्रीन आइज़ स्टेप 2 नामक छवि
    2
    हरे रंग को उजागर करने के लिए गुलाबी, बैंगनी और लाल रंग की कोशिश करें। सबसे हल्का या सबसे ताज़ा होने के बजाय, सबसे गहरे अंधेरे या गहरे गुलाबी का उपयोग करें ये आपकी आंखों की हरी को उजागर करने में आपकी मदद करेंगे बैंगनी टोन के लिए, आभासी, लैवेंडर, बकाइन, बेर या वायलेट की कोशिश करें।
  • यदि आपको लाल पसंद नहीं है, तो लाल भूरे रंग का प्रयास करें यह अधिक प्राकृतिक दिखेगा और हरे रंग को उजागर करेगा
  • टू मेकअप फॉर ग्रीन आइज़ स्टेप 3 नामक छवि
    3
    हरी आंखों की छाया सावधानी से उपयोग करें हरी आंखों की छाया हरे रंग की आंखों को उजागर करने में मदद कर सकती है, लेकिन यह उन्हें भी धीमा कर सकता है। चाल में मॉडरेशन में गहरा हरे रंग की छाया का उपयोग करना है।
  • टू मेकअप फॉर ग्रीन आइज़ स्टेप 4 नामक छवि
    4
    कांस्य, तांबे या सोने की कोशिश करो ये रंग आपकी आंखों के सुनहरे स्पार्क्स को उजागर करने में मदद करेंगे। वे भी उज्ज्वल दिखेंगे। अन्य उत्कृष्ट विकल्प भूरे या हरे रंग के आंखों के छायाएं हैं, जिनमें सोने का चमक होता है।
  • द मे मेकअप फॉर ग्रीन आइज़ शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    नीली रंगों के साथ एक आँख छाया का उपयोग करने से बचें नीले और नीले रंग के सभी रंगों में शामिल हैं। हरे रंग में कई नीले रंग हैं, इसलिए नीले रंगों के साथ कोई भी रंग आपकी आँखों को बहुत मूक बना देगा। यह वही नियम आईलिनर और मस्करा पर लागू होता है
  • लाल या गुलाबी रंग के purples ठीक हैं।
  • टू मेकअप फॉर ग्रीन आइज़, शीर्षक वाला इमेज चरण 6
    6
    लाल और बैंगनी रंगों से बचें यदि आपके पास आंखों के आसपास कुछ लाली होती है इससे लालिमा को और भी उजागर किया जाएगा और आप थके हुए दिखेंगे।
  • विधि 2
    आईलिनर, मस्करा, लिपस्टिक और ब्लश चुनें

    इमेज का शीर्षक, डो मेकअप फॉर ग्रीन आइज़, चरण 7
    1
    एक गहरे भूरे रंग की आंखों वाले या एस्प्रेसो कॉफी की कोशिश करें। आंखों को बढ़ाने के लिए यह रंग काफी अंधेरा है, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि उन्हें बंद करने के लिए पर्याप्त नहीं है यदि यह एक विशेष रात है, तो आप डोरडो की कोशिश भी कर सकते हैं।
  • द डो मेकअप फॉर ग्रीन आइज़ स्टेप्स 8
    2
    आंख के अंदरूनी कोने में एक सफेद आंखें लगाने वाला को जोड़ने का प्रयास करें। इसे और अधिक प्राकृतिक देखो बनाने के लिए नेत्र छाया को धुंधला करना सुनिश्चित करें इससे आपकी आंखों को और अधिक खुला दिखाई देगा।
  • द डो मेकअप फॉर ग्रीन आइज़ स्टेप 9
    3

    Video: दुल्हन का श्रृंगार कैसा हो #indian dulhan makeup

    बैंगनी eyeliner या मस्करा का उपयोग करने पर विचार करें एक भूरा या हरे रंग की आंखों के छायाएं का उपयोग करते हुए आंखों को उज्ज्वल बनाने का एक शानदार तरीका है हालांकि, आपको एक ही समय में एक बैंगनी आइलिनर और बैंगनी मस्करा का उपयोग नहीं करना चाहिए। एक लकड़ी का कोयला लाइनर और एक बैंगनी मस्करा संयोजन करने का प्रयास करें
  • छवि के शीर्षक वाले मेकअप फॉर ग्रीन आइज़ चरण 10
    4
    एक काली मस्करा का उपयोग करने के लिए डरो मत, लेकिन एक काले आइलिनर का उपयोग करने से बचें इसके बजाय, एक लकड़ी का कोयला, गहरे भूरे या स्लेट ग्रे आइलाइनर चुनें। काली आइलिनर हरी आंखों के लिए बहुत मजबूत है हालांकि, काली मस्करा आंखों को परिभाषित करने में मदद कर सकता है।
  • छवि मेकअप के लिए ग्रीन आइज़ चरण 11
    5



    लाल, गुलाबी या वायलेट रंग की लिपस्टिक की कोशिश करें यह आँखों को एक अच्छा विपरीत दे देंगे लिपस्टिक को पिछले समय तक बनाने के लिए, पहले पूरी होंठ पर एक होंठ लाइनर लागू करें। सुनिश्चित करें कि आप एक ही स्वर का उपयोग करते हैं होंठ लाइनर पर लिपस्टिक लागू करें, अतिरिक्त को हटा दें और दूसरी परत लागू करें। लिपस्टिक को ठीक करें, होंठों पर एक पतली पेपर रूमाल रखो और फिर हल्के से थोड़ी-मोटी लगाने वाला पाउडर छिड़कें।
  • टू मेकअप फॉर ग्रीन आइज़ स्टेप 12 नामक छवि
    6
    हरी आंखों को उजागर करने के लिए एक आड़ू रंग का ब्लश का प्रयोग करें। हालांकि, यदि आपके पास एक शीत त्वचा की टोन है, तो आप इसके बजाय एक गुलाबी ब्लश की कोशिश कर सकते हैं।
  • विधि 3
    रंगों को गठबंधन करने के लिए विचार करें

    छवि मेकअप के लिए ग्रीन आइज़ चरण 13
    1
    अधिक लाल स्वरों का प्रयोग करें यदि आपके पास हरे रंग की आंखें हैं आप लाश लाइन के लिए थोड़ी सी चमक भी लागू कर सकते हैं। इससे आपको अपनी आंखों के मेकअप को बाकी मेकअप के साथ जोड़कर मदद मिलेगी।
  • डो मेकअप फॉर ग्रीन आईज़ स्टेप 14 नामक छवि
    2
    अगर आपके पास सोने की हरी आंखें हों तो स्पर्श के साथ धुएँ के रंग की आँखें आज़माएं। लकड़ी का कोयला और चांदी की आंखों की छाया की नियमित रंगों के उपयोग के बजाय, शराब या लैवेंडर रंग की कोशिश करें। एक लकड़ी का कोयला या गहरे भूरे रंग के शीशे के साथ अधिक परिभाषा जोड़ें
  • ग्रीन आइज़ के लिए डो मेकअप के लिए शीर्षक चरण 15
    3
    अगर आपके पास हरे भूरी आंखें हों तो फांसी लाइनों पर पेइविंकल नीले रंग का प्रयोग करें। ऊपरी छिद्रों की तराई पर तीखा नीले रंग की आंखें लगानेवाला पास करें निचले झुकाव की रेखा पर कुछ नीली आंखों के छायाएं छिड़कें। एक वायलेट या प्लम मस्करा के साथ शैली समाप्त करें
  • टू मेकअप फॉर ग्रीन आइज़ स्टेर 16
    4
    भूरा और सोने के टन के साथ एक तटस्थ शैली चुनें पूरे पलक पर एक सुनहरा आँख छाया लागू करें फिर, एक विशेष ब्रश के साथ गुना पर एक गहरे भूरे तन छाया लागू करें। आँखों के भीतर और बाहरी कोने में थोड़ा और अधिक गहरे भूरे से अंधेरे छाया को लागू करें। सब कुछ धुंधला करें और फिर एक आलिलर और गहरे भूरे रंग का काजल लागू करें।
  • छवि मेकअप के लिए ग्रीन आइज़ चरण 17

    Video: लड्डू गोपाल की स्नान विधि । (Bathing of laddu gopal )

    5
    आड़ू और भूरे रंग के टन के साथ एक तटस्थ शैली चुनें पूरे पलक पर प्रीबेस को लागू करें पूरे पलक पर एक क्रीम रंग जोड़ें, लस लाइन से माथे हड्डी तक। ऊपरी पलक पर आड़ू रंग को लागू करें, लस लाइन से क्रीज तक। निचले lashes के ठीक नीचे एक ही आड़ू रंग का थोड़ा सा जोड़ें। ऊपरी और निचले पलकों पर एक भूरे रंग के आलिलिनर को लागू करें। ऊपरी और निचले lashes पर एक भूरे रंग का काजल के साथ समाप्त करें।
  • ग्रीन आइज़ के लिए डू मेकअप फॉर 18 का शीर्षक चित्र
    6
    अन्य रंगों से बैंगनी मिश्रण करने का प्रयास करें पूरे पलक पर प्रीबेस को लागू करें एक भूरे रंग की आलिलिनर के साथ ऊपरी और निचले पलकों को रेखांकित करें। पूरे पलक पर गर्म बैंगनी रंग को लागू करें, लस लाइन से क्रीज तक। गुना में एक स्ट्रॉबेरी रंग लागू करें धुंधला करने के लिए ब्रश के साथ मजबूत किनारों को नरम करना उस छोटी स्ट्रॉबेरी रंग की थोड़ी छोटी को थोड़ी सी निचली लेश के नीचे लागू करें। ऊपरी और निचले lashes पर थोड़ा भूरे रंग का काजल के साथ समाप्त करें।
  • द मेकअप फॉर ग्रीन आइज़ शीर्षक वाला इमेज चरण 1 9
    7
    एक मोनोक्रैमेटिक बैंगनी शैली की कोशिश करो पलकों पर कुछ प्रीबेस लागू करें पूरे पलक पर एक मध्यम बैंगनी आंख छाया जोड़ें, फर्श से गुणा के ठीक ऊपर से। भौंह के लिए क्रीज के बाद एक हल्का बैंगनी लागू करें अंत में, आंखों के झुमके की रेखा में एक अंधेरे बैंगनी लागू करें एक चिकनी ढाल संक्रमण बनाने के लिए तीन टन धुंधला करें। थोड़ा सा eyeliner और लकड़ी का कोमल मस्कारा के साथ शैली समाप्त करें
  • यह एक स्पष्ट होंठ चमक और चमक के साथ संयोजन पर विचार करें।
  • टू मेकअप फॉर ग्रीन आइज़ स्टेप्स 20
    8
    मोनोक्रैमर शैली को प्राप्त करने के लिए हरे रंग के विभिन्न रंगों का उपयोग करें पूरे पलक पर एक मध्यम हरे रंग के छाया को लागू करें, लस लाइन से क्रीज तक। फिर पलक के अंदरूनी कोने पर हल्का हरा लागू करें। बाहरी कोने पर गहरे हरे रंग के साथ समाप्त होता है एक चिकनी ढाल शैली को प्राप्त करने के लिए रंगों का मिश्रण करें। यदि आप चाहें, तो आप कुछ आलिलर और मस्करा भी लागू कर सकते हैं।
  • आंख को थोड़ा अधिक परिभाषा देने के लिए माथे हड्डी पर एक हाथीदांत आंखों की छाया लागू करें।
  • एक आलिलर या भूरे रंग का मस्करा का उपयोग करने की कोशिश करें
  • टू मेकअप फॉर ग्रीन आइज़ फाइनल शीर्षक वाली छवि
    9
    हो गया।
  • युक्तियाँ

    • आँखें बाहर खड़े करने के लिए निचले lashes की लाइन में एक काले eyeliner जोड़ें।
    • लिपस्टिक और आकर्षक फ्लश्स को मॉडरेशन में उपयोग करें ताकि आंखों से ध्यान हटाने की जरूरत न हो।
    • आप नेत्र छाया के साथ काजल को गठबंधन नहीं करना चाहिए। उदाहरण के लिए: आपको बैंगनी मस्करा और बैंगनी छाया का उपयोग नहीं करना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com