ekterya.com

मेकअप 40 या अधिक उम्र में कैसे लागू करें

एक पेशेवर मेकअप कलाकार के रूप में मैंने सभी उम्र की महिलाओं के साथ काम किया और काम किया है। मैंने जो कुछ देखा है, उसकी चालीस और बूढ़े महिलाओं को उनकी मेकअप शैलियों में सुधार करने और उनकी उम्र के अनुसार उचित मेकअप लागू करने की आवश्यकता है। मेकअप जो 20 या 30 साल की लड़की के लिए उपयुक्त है, अक्सर 40 या उससे अधिक वर्षों में अच्छा नहीं लगेगा आपके मेकअप शैली को सुधारने के लिए यहां 10 युक्तियाँ हैं

चरणों

40 और ओवर स्टेप 1 पर पहनें मेकअप पर छवि का शीर्षक
1
कम श्रृंगार का उपयोग करें कम उम्र की अग्रिम के रूप में अधिक है, इसलिए आपके चेहरे पर कम उत्पाद का उपयोग करना महत्वपूर्ण है। आधार का आधा भाग जो आप सामान्य रूप से उपयोग करते हैं या अधिक पसंदीदा और आधुनिक रूप के लिए अपने पसंदीदा मॉइस्चराइजिंग लोशन के साथ आधार को मिश्रण करने का प्रयास करें। सुनिश्चित करें कि आधार आपकी गर्दन तक पहुंचे ताकि ऐसा लगता है कि आप मेकअप का उपयोग नहीं कर रहे हैं
  • गेट ए फ्रेश एवरडे मेकअप लुक फॉर स्कूल (किशोर लड़कियां) चरण 1
    2
    मॉइस्चराइजिंग वाले बेस का उपयोग करने की कोशिश करें और त्वचा को सूखा नहीं। जैसे-जैसे आपकी उम्र बढ़ जाती है आपकी त्वचा को अधिक जलयोजन की आवश्यकता होती है और मॉइस्चराइजिंग वाले आधार का उपयोग आपकी त्वचा को चिकनी और सुंदर दिखता है।
  • स्कूल के लिए एक ताज़ा हर रोज़ मेकअप लुक के शीर्षक वाली छवि (किशोर लड़कियां) चरण 2
    3
    जब आप छिपाने वाले का उपयोग करते हैं, तो बहुत कम राशि का उपयोग करें और इसे अच्छी तरह फैलाना ताकि यह अभिव्यक्ति और झुर्रियों की तर्ज पर जमा न हो।
  • Video: Saree wearing tips according to age & height | उम्र और लंबाई के हिसाब से चुनें साड़ी | Boldsky

    छवि रखो जब मेकअप पर रखो`re a Beginner (for Teens) Step 1
    4
    अपने कॉस्मेटिक केस की जांच करें और अपनी बेटी या पोती को किसी भी आंखों के झुंड में दे दें जो चमक या ठंढ हो। ये उत्पाद केवल युवा और ताजी त्वचा में दिखते हैं, लेकिन 40 वर्षों या उससे अधिक की खाल में, इस प्रकार की छाया अभिव्यक्ति की रेखाओं में होती है और झुर्रियां होती हैं, उन पर दबाव डालती हैं। प्राकृतिक रंग मैट टोन में आंखों के दालों को बेहतर खरीदते हैं, और जब आप उन्हें लागू करते हैं, तो उन पर दबाव डालें
  • 40 और ओवर चरण 5 पर पहनें मेकअप

    Video: उम्र बढ़ने से चेहरे की त्वचा ढीली हो गई तो ऐसे करें टाइट | Tighten Your Skin At Home | Must Watch

    5
    लिपस्टिक का रंग बदलें कई महिलाएं अभी भी उसी लिपस्टिक का उपयोग करती हैं जो उन्हें 20 साल पहले अच्छी लग रही थीं, जब अक्सर यह रंग उनके होंठ के आकार या उनकी त्वचा के स्वर के लिए उपयुक्त नहीं होता है। उन रंगों के लिए ऑप्ट चुनें जो आपके चेहरे को उजागर करें और अपने देखो को पूरक करें।
  • 40 और ओवर चरण 6 पर पहनें मेकअप



    6
    जानें कि आपके मेकअप को हर दशक में जो कि पास हो जाता है, उसे पुन: स्वरूपित करने का तरीका। जैसे-जैसे आप एक किशोरी हैं जब श्रृंगार डालते हैं, तो सीखने शुरू करना महत्वपूर्ण है, अपनी उम्र के लिए उपयुक्त तकनीकों को रिलीज़ करना आवश्यक है ताकि आप हर समय सही उम्र को देख सकें और महसूस कर सकें।
  • Video: JUSTE TROIS GRAINE PAR JOUR ET LE RESULTAT EST FULGURANT

    40 और ओवर चरण 7 में पहनें मेकअप शीर्षक वाली छवि
    7
    मस्करा (मस्करा) का उपयोग सभी लेशों पर करना सुनिश्चित करें, यहां तक ​​कि छोटी से छोटी, क्योंकि इससे आपको एक युवा उपस्थिति देने में मदद मिलेगी। लेकिन अतिरंजना नहीं करते एक भूरा या गहरे भूरे रंग का मस्करा खरीदें और रंगीन लोगों का कभी इस्तेमाल न करें, क्योंकि ये 20 साल की लड़कियों के लिए उत्कृष्ट हैं, लेकिन ये 40 साल या उससे ज्यादा के किसी के लिए उपयुक्त नहीं हैं मस्कारा के एक या दो परतों को एक बड़ा आंख प्रभाव बनाने के लिए पर्याप्त होगा।
  • छवि शीर्षक से अपने माता-पिता को आप को इमो मेकअप चरण 4 पहनें
    8
    जिस आइलिनर का आप प्रयोग करते हैं उसे देखो। आईलिनर आपके श्रृंगार के लिए बहुत अच्छा मूल्य है, तथापि, अत्यधिक कॉस्मेटिक उत्पाद को लागू करना अच्छा नहीं है। नरम पेंसिल आईलिनर का उपयोग करें जो आसानी से मिश्रण करता है और नरम और अधिक प्राकृतिक रूप बनाता है।
  • 40 और ओवर चरण 9 में पहनें मेकअप शीर्षक वाली छवि
    9
    धुंधला, धुंधला, और धुंधला यह एक प्राकृतिक रूप को बनाने के लिए महत्वपूर्ण है, और कुंजी को धुंधला करना है। प्राकृतिक मेकअप बनाने के लिए पेशेवर ब्रश और कोमल स्पंज का उपयोग करें।
  • 40 और ओवर स्टेप 10 में पहनने वाला मेकअप शीर्षक वाला चित्र
    10
    ब्रश का उपयोग करें जो आड़ू या गुलाबी आधार वाले रंगों के साथ आपकी त्वचा को एक युवा चमक दे। अपनी उम्र के लिए बहुत चमक के साथ ब्लश से दूर रहें मैट ब्लश के लिए ऑप्ट और अच्छी तरह से उन्हें मिश्रण।
  • 11
    एक पेशेवर मेकअप कलाकार खोजें जो वयस्क महिलाओं के लिए मेकअप करने में माहिर हैं।
  • युक्तियाँ

    • हमेशा सोने के लिए जाने से पहले मेकअप हटा दें
    • एक पेशेवर श्रृंगार कलाकार को काम पर रखने के द्वारा अपने नज़र को अपडेट करें जो आपको दिखा सकता है कि आपकी उम्र के अनुसार आपके स्वरूप को कैसे सुधारना है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com