ekterya.com

आपकी त्वचा के रंग को कैसे सुधारें

त्वचा में सुधार करना बहुत कुछ है जो कई लोगों को आज तक करना चाहते हैं। कभी-कभी उन्हें विशेषज्ञों से परामर्श करना पड़ता है, या मुक्त उत्पाद प्राप्त करने का प्रयास करना है। हालांकि आप इसे करना चाहते हैं, मैं यह समझाने के लिए हूं कि 30 दिनों में आपकी त्वचा के रंग को कैसे सुधारने और सुधारना है।

चरणों

1
आपकी त्वचा का प्रकार का मूल्यांकन करें अगर यह चिकना है, यह लाल है, यह सूखा है, ये सभी चीजें सचमुच महत्वपूर्ण हैं क्योंकि हमारे पास एक ही त्वचा का प्रकार नहीं है, और कुछ उत्पाद कुछ चीज़ों के साथ आपकी सहायता कर सकते हैं।
  • 2
    अपने विकल्पों की जांच करें दरअसल, यह कीमत के बारे में नहीं है, लेकिन सामग्री के बारे में और आपके लिए सबसे अच्छा क्या काम करता है
  • 3

    Video: 5 मिनट मे अपना चेहरा कैसे साफ करे . 5 minute men apna face kaise clean karen

    Video: धूप से जली त्वचा को 2 दिन में करें पहले भी गौरी ओर खूबसूरत,

    यदि आपकी त्वचा सूखी है, तो मॉइस्चराइज़र की कोशिश करें बहुत ज्यादा लागू न करें, क्योंकि आपके छिद्र को अवरुद्ध कर दिया जाएगा। एक पूरी तरह से प्राकृतिक उत्पाद भी सिफारिश की है।
  • 4
    लालिमा से निपटने के लिए मुखौटे पहनें कई मास्क हैं जो लालिमा को कम कर सकते हैं, या यहां तक ​​कि श्रृंगार भी ऐसा कर सकते हैं। ऐसे प्राकृतिक मेकअप हैं जो महंगा नहीं हैं और बहुत अच्छी तरह से काम करते हैं। वे लागू होते हैं और अच्छे परिणाम देते हैं। कुछ भी प्यारा सा किट में आते हैं
  • 5



    सुनिश्चित करें कि आप दिन में दो बार अपना चेहरा धो लें। एक बार सुबह में और एक बार रात में। और अगर यह गर्मी का समय है और आप बाहर हैं, तो इसे एक दिन में तीन बार धो लें। यह कई लोगों के लिए काम करता है क्योंकि यह मृत त्वचा और वसा को निकालता है, और आपकी त्वचा चमकदार रखता है हालांकि, अपने चेहरे को बहुत ज्यादा धोना न दें, क्योंकि इससे आप प्रतिक्रिया में बहुत अधिक वसा पैदा कर सकते हैं और आप बहुत आसानी से मुंह पाएंगे।
  • Video: चेहरे को सुंदर बनाने दाग धब्बे दूर करने के लिए भाप स्नान

    6
    बहुत ज्यादा तनाव मत करो तनाव आपके हार्मोनों को पागल होने का कारण बनता है बहुत अधिक तनाव न करें या आपके चेहरे के परिणाम भुगतने होंगे। जितना भी हो उतना तनाव को कम करने की कोशिश करें।
  • 7
    कीचड़ मास्क का उपयोग करें ये महान हैं, लेकिन वे महंगे हो सकते हैं। आपको उन्हें लागू करने के लिए स्पा में जाने की जरूरत नहीं है, आप उन्हें स्टोर में प्राप्त कर सकते हैं और स्वयं को लागू कर सकते हैं आम तौर पर उन्हें 10 से 30 मिनट तक अधिक से अधिक कार्य करने की अनुमति दी जाती है, जैसा मैंने देखा है, और वे वास्तव में आपकी त्वचा को खनिज और पोषक तत्वों की आवश्यकता देते हैं। यदि आप इसे सप्ताह में एक बार करते हैं, तो यह चमत्कार करता है, लेकिन यदि आप अधिक से अधिक करते हैं तो आप अपनी त्वचा को नुकसान पहुंचा सकते हैं।
  • 8
    सुनिश्चित करें कि आप अपने आइब्रो काटते हैं यद्यपि हम त्वचा के बारे में बात कर रहे हैं, अपने भौंहों को मोहित रखने के लिए महत्वपूर्ण है, क्योंकि अन्यथा ... अपने चेहरे की त्वचा के लिए कुछ भी करने का क्या मतलब होगा, अगर आपकी भौहें आकर्षण का केंद्र बनने जा रही हैं, अगर उनकी देखभाल नहीं की जाती है? ?
  • युक्तियाँ

    • त्वचा देखभाल के लिए लगातार बदलते उत्पादों से बचें सुधार को देखने के लिए, आपको उत्पाद को कार्य करने का अवसर देना होगा, कहते हैं, कुछ हफ़्ते इसके बाद, अगर आपको कोई सुधार नहीं दिखाई देता है, तो आप इसे किसी अन्य उत्पाद के लिए विनिमय करने के लिए स्वतंत्र हैं। यदि आप देखते हैं कि एक हफ्ते के बाद, समस्या बदतर हो रही है, इसे तुरंत बदलें
    • अगर आपको अभी भी समस्याएं हैं और 30 दिनों के बाद कोई सुधार नहीं दिखता है, तो एक चिकित्सक या त्वचा विशेषज्ञ से परामर्श करना एक अच्छा विचार हो सकता है
    • दैनिक उत्पादों का उपयोग करें, उन्हें हर दूसरे दिन का उपयोग न करें। जब तक आपको ऐसा करना न पड़े, ऐसा मत करो! वे काम नहीं करेंगे और आपकी त्वचा को बदल देंगे। यदि संभव हो तो श्रृंगार के आवेदन से आराम करना अच्छा है, हालांकि चेहरे की सफाई और मुखौटे हर तीसरे दिन करना अच्छा नहीं है, जब तक कि यह इंगित न किया जाए।
    • याद रखें, हर किसी की त्वचा का प्रकार अलग है, कुछ चीजें कुछ लोगों के लिए काम नहीं करती हैं

    चेतावनी

    • सभी प्राकृतिक श्रृंगार, चेहरा मुखौटे और पोंछे बहुत अच्छे हैं, हालांकि, कुछ को कुछ उत्पादों के साथ जाने की जरूरत है जो पूरी तरह से प्राकृतिक नहीं हैं, और यह ठीक है, यदि आपको कुछ ऐसी चीज का उपयोग करना है जो पूरी तरह से प्राकृतिक नहीं है, तो नहीं आप दोषी महसूस करते हैं, क्योंकि पूरी तरह से प्राकृतिक उत्पादों का उपयोग आपकी त्वचा की जरूरतों को पूरा नहीं कर सकता है।
    • हर किसी की त्वचा अलग है, इसलिए इस सलाह को शांति से ले लो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com