ekterya.com

कैसे एक काले रंग की पोशाक में सुधार करने के लिए

कोको चैनल ने कई महिलाओं के लिए आज जरूरी शैली की शुरुआत की, काली पोशाक। यह विचार 1920 से आज तक एक लंबा रास्ता तय हुआ है। यह परिधान इतना बहुमुखी है कि यह आपको कार्यालय से एक औपचारिक पार्टी में ले जा सकता है, बस कुछ सहायक सामान और कुछ अन्य पूरक परिधान को बदलने के साथ। वास्तव में, ऐसी कई महिलाएं हैं जिनके पास एक विशेष रूप से काली पोशाक है जो उन्हें पता है कि वे हमेशा शानदार दिखेंगे अन्य काले कपड़े के बीच में खड़ा होना मुश्किल हो सकता है, लेकिन यहां भी आपके लिए कुछ सुझाव भी हैं जो भीड़ में बाहर खड़े हैं।

चरणों

विधि 1
हर अवसर के लिए सही पोशाक चुनें

1
सही काली पोशाक के साथ शुरू करें सभी काले कपड़े समान नहीं हैं, कुछ अन्य की तुलना में अधिक शैली और सुविधा होती है। जब एक काली पोशाक चुनते हैं, तो इसे ध्यान में रखें:
  • पार्टियों, भोजन और घटनाओं के लिए दिन पहनें: एक कट नीले रंग के साथ एक कठोर काले कपड़े पहनें। जो शरीर से चिपक जाती है और जो आपके शरीर की रूपरेखा को रगड़ने वाले कपड़े पर झुकते हैं, उससे बचें। लंबाई घुटने के ठीक नीचे गिरनी चाहिए यह कार्यालय के लिए सुविधाजनक है कार्यालय उपयोग के लिए, नरम कपड़े काले रंग में बहुत अच्छे लगते हैं और ऊन क्रेप एक हल्के गर्मियों का कपड़े है यदि आप काली पोशाक पहनते हैं।
छवि शीर्षक वाली पोशाक, उस लिटिल ब्लैक ड्रेस स्टेप 1 बुलेट 1
  • शाम कपड़ों, अद्भुत तारीखें, और अद्भुत घटनाएं: यह पोशाक उत्तेजक हो सकती है और फिर भी अच्छी स्थिति में रह सकती है। अंगूठे वाले पट्टियों के साथ एक काली पोशाक के लिए देखो, शरीर के लिए फिट है, लेकिन एक कपड़े में जो सब कुछ छुपाता है, और एक दिल के आकार का चोली के साथ। लंबाई घुटने पर समाप्त होना चाहिए
    छवि शीर्षक वाली पोशाक, उस छोटी ब्लैक ड्रेस चरण 1 बुलेट 2
  • आकस्मिक: एक रेशेदार रेशम स्वेटर, एक काली सनी शर्ट, और माफ़ीली काले लोचदार पोशाक कम औपचारिक घटनाओं और घर के वस्त्र के लिए उपयुक्त हैं।
    ड्रेस अप कि लिटिल ब्लैक ड्रेस स्टेप 1 बुलेट 3
  • किशोर फैशन: युवा महिलाओं को जो एक स्पर्श के साथ एक काले रंग की पोशाक पहनने के लिए, इसे और अधिक आकर्षक किच उज्ज्वल नाखून (बबलगम गुलाबी या फ़िरोज़ा की तरह) की एक चमक के साथ संयुक्त गहने के साथ संयुक्त और शायद उज्ज्वल चड्डी के साथ बनाने का प्रयास करें उसे साथ करने के लिए!

    Video: गाय के दूध से ज्यादा बेहतर है भैंस का दूध, जानिए कैसे Cow Milk or Buffalow Milk Which One is Better

    छवि का शीर्षक उस पोशाक को लिटिल ब्लैक ड्रेस चरण 1 बुलेट 4
  • अपने काले रंग की पोशाक पर उचित पैसे खर्च करें यह एक अलमारी तत्व है जिसे आप दूर देने की संभावना नहीं है।
    ड्रेस अप कि लिटिल ब्लैक ड्रेस स्टेप 1 बुलेट 5
  • इमेज शीर्षक से ड्रेस अप लिटिल ब्लैक ड्रेस चरण 2
    2
    पोशाक के उपयोग के बजाय पोशाक का उपयोग करें। ब्लैक निश्चित क्लासिक रंग और सबसे आसान एक साथ काम करने के लिए है, और यदि आप इसे अच्छी तरह से पहन सकते हैं, तो आप गलत नहीं जा सकते। हालांकि, काली हर किसी के पास नहीं जाता है उदाहरण के लिए, यह पीली त्वचा टन से निकल सकती है या यह बस कुछ लोगों को खराब और तपस्या महसूस कर सकती है। हालांकि, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको छोटे काले कपड़े से बचना चाहिए।
  • अगर काला आप सूट नहीं करता है, पोशाक जहाँ तक संभव हो (उदाहरण के लिए, एक डूबने या एक गहरी स्कूप गर्दन और आस्तीन के बजाय पट्टियों का प्रयोग करके) अपने चेहरे से रखना सुनिश्चित करें। इस तरह, यह आपके चेहरे का रंग नहीं ले जाएगा, लेकिन आप अब भी सुंदरता, सादगी और काले रंग की पोशाक पहनने की पृष्ठभूमि से लाभ ले सकते हैं।
  • विधि 2
    अनुकूलित

    ड्रेस अप कि लिटिल ब्लैक ड्रेस चरण 3
    1
    पेंटीहोज जोड़ें पेंटीहोज आपके पैरों की त्वचा की टोन छुपाता है और उपस्थिति को अंतिम स्पर्श प्रदान करता है। रात के लिए, शुद्ध काले या ग्रे पेंटीहोज एक उत्कृष्ट पसंद हैं। रंगीन मोज़े एक काले रंग की पोशाक के साथ भी काम कर सकते हैं जब तक कि रंग अन्य सामानों के साथ जोड़ता है और आपकी उम्र और त्वचा के टोन के लिए उपयुक्त है।
    • सर्दियों के कपड़े के लिए, याद रखें कि जूते लंबे समय तक दिखते हैं जब जूते और मोज़े का रंग जोड़ता है।
  • 2
    सही जूते चुनें जूतों के साथ काली पोशाक को ड्रेसिंग का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है क्योंकि जूते पोशाक के विपरीत रंग या शैली प्रदान कर सकते हैं। काली पोशाक के साथ इस्तेमाल किए जाने वाले जूते बहुत अच्छे से उत्कृष्ट गुणवत्ता वाले हैं, क्योंकि ये एक विशिष्ट हिस्सा हैं और लोगों की आंखों को पृष्ठभूमि में अपने काले रंग की पोशाक से हटा दिया जाएगा।
  • कार्यालय या किसी अनौपचारिक घटना के लिए उपयुक्त एक आकस्मिक देखो के लिए सरल और अनारक्षित काली तल की कोशिश करें। चैनल पर ओपन-स्टाइल के स्नीकर्स भी दिन में उपयोग करने के लिए अच्छा योग हैं।
    छवि शीर्षक वाली पोशाक, उस छोटी ब्लैक ड्रेस के चरण 4 बुलेट 1
  • क्लासिक शाम के जूते जो एक काले रंग की पोशाक के साथ अच्छी तरह से चलते हैं इसमें बैलेरिनास, एकल पट्टा सैंडल या एड़ी शामिल हैं।
    इमेज शीर्षक से ड्रेस अप लिटिल ब्लैक ड्रेस स्टेप 4 बुलेट 2
  • एक उज्ज्वल रंग का उपयोग करें, जैसे कि लाल ऊँची एड़ी, थोड़ा उत्तेजना जोड़ने के लिए।
    ड्रेस अप कि लिटिल ब्लैक ड्रेस स्टेप 4 बुलेट 3
  • 3
    काली पोशाक को रोशन करने के लिए गहने का उपयोग करें काली पोशाक आपके पसंदीदा गहने प्रदर्शित करने के लिए एक अद्वितीय पृष्ठभूमि प्रदान करता है।
  • परिवर्धन कि अच्छी तरह से काम एक कॉलर गर्दन की शैली एक अच्छी जगह में एक निश्चित पिन पोशाक, या बोल्ड बालियों के साथ एकत्र फिट बैठता है कि शामिल हैं। सूची वास्तव में अंतहीन है, संयोजन के अनुसार!
    ड्रेस अप कि लिटिल ब्लैक ड्रेस कदम 5 बुलेट 1
  • एक "बिट" फैंसी गहने के साथ चमक एक बहुत कुछ कर सकते हैं और शाम को पहनने के लिए एकदम सही है।
    ड्रेस अप कि लिटिल ब्लैक ड्रेस चरण 5 बुलेट 2
  • यदि आपके पास एक हीरे का हार, ब्रोच और गहने के अन्य टुकड़े हैं, तो काले रंग की पृष्ठभूमि का इस्तेमाल करें ताकि ये हीरे चमक उज्ज्वल हो जाएं।
    ड्रेस अप कि लिटिल ब्लैक ड्रेस चरण 5 बुलेट 3
  • मोती का उपयोग करें यदि यह एक शैली बदलाव पोशाक, मोती और साटन दौर पैर की अंगुली ऊँची एड़ी के जूते के साथ सफेद दस्ताने एक आराध्य उपस्थिति, ऑड्रे हेपबर्न के रोमांटिक शैली कर देगा है। नुकीली ऊँची एड़ी का उपयोग न करें, हालांकि, क्योंकि वे इस तरह के एक चिकनी और रेट्रो उपस्थिति के लिए बहुत मजबूत हैं
    ड्रेस अप कि लिटिल ब्लैक ड्रेस कदम 5 बुलेट 4
  • ड्रेस अप कि लिटिल ब्लैक ड्रेस चरण 6



    4
    काली पोशाक में एक बेल्ट जोड़ें जब तक ड्रेस की शैली एक बेल्ट को जोड़ती है, तब तक यह आपके काले रंग की पोशाक के लिए एक बहुत ही empathic और विषम विशेषता प्रदान कर सकता है।
  • रंग, बनावट, ग्लैमर, या पैटर्न से बेल्ट चुनें। एकमात्र चिंता यह सुनिश्चित करने के लिए है कि यह पूरी तरह पोशाक के साथ अच्छी तरह से फिट बैठता है - दर्पण में पूर्ण रूप से जांचें।
  • छवि शीर्षक वाली पोशाक जो कि छोटे ब्लैक ड्रेस चरण 7
    5
    एक स्कार्फ जोड़ें यदि आप स्कार्फ का उपयोग करना पसंद करते हैं, तो यह एक काले रंग की पोशाक के लिए एक आराध्य अलावा कर सकता है। एक इंप्रेशन या पैटर्न का चयन करें जो पोशाक में अन्य परिवर्धन से मेल खाता है और यह सुनिश्चित करें कि स्कार्फ उच्च गुणवत्ता वाला है, जैसे रेशम स्कार्फ
  • एक रेशम की चादर साधारण काले रंग की पोशाक के लिए एक खूबसूरत जोड़ भी हो सकती है। काले हील्स की एक बहुत ही सरल जोड़ी की कोशिश करें, खासकर गोल करें और डुप्ओनी द्वारा एक रेशम के दुपट्टा के साथ मोमबत्ती की एक जोड़ी। डूपोनी रेशम कैंडलस्टिक और स्कार्फ की बालियां एक गर्म रंग के साथ मिलकर शानदार लगती हैं।
  • इमेज शीर्षक से ड्रेस अप लिटिल ब्लैक ड्रेस चरण 8
    6
    यदि आप दस्ताने पहने हुए नहीं हैं, तो वे वास्तव में काली पोशाक को बढ़ा सकते हैं। दिन के लिए सफेद दस्ताने और रात के लिए काली दस्ताने चमत्कार कर सकते हैं
  • 7
    एक उपयुक्त बैग चुनें फिर, बैग देखा जायेगा क्योंकि ब्लैक आपके लिए जो चीज़ रखेगा, उसके लिए एक पृष्ठभूमि के रूप में कार्य करता है, इसलिए सुनिश्चित करें कि बैग को समग्र फैशन एपेट के भाग के रूप में माना जाता है। बैग को जूते या अन्य सामान के साथ जोड़ना नहीं पड़ता है लेकिन रंग संयोजन से अच्छी तरह से मिश्रण करना चाहिए
  • एक छोटे बैग या बटुआ को पकड़ने के लिए एक प्यारा और बुद्धिमान उपस्थिति है रात के लिए इसे पहनने के लिए चमकदार या चमकीले रंग की कोशिश करें
    छवि शीर्षक वाली पोशाक, उस छोटी ब्लैक ड्रेस के चरण 9 बुलेट 1
  • एक हैंडबैग अच्छी गुणवत्ता और साफ होना चाहिए
    ड्रेस अप कि लिटिल ब्लैक ड्रेस कदम 9 बुलेट 2
  • एक लंबा बैग आरामदायक कपड़ों के लिए काम कर सकता है, जब तक कि यह उत्कृष्ट स्थिति में है और साफ है
    इमेज शीर्षक से ड्रेस अप लिटिल ब्लैक ड्रेस स्टेप 9 बुलेट 3
  • ड्रेस अप कि लिटिल ब्लैक ड्रेस स्टेप 10 नामक छवि
    8
    काली पोशाक में संभावित सुधारों की सूची में टोपी और बाल सहायक उपकरण जोड़ें। एक अच्छी तरह से रखी टोपी विशेष कार्यक्रमों जैसे कैरियर की बैठकों, वास्तविक घटनाओं और बहुत गर्म दिनों के लिए उपयुक्त हो सकती है।
  • एक रोटी, पुष्प वस्तु, बाल या सरल टेप के लिए कुछ गहना, चालाकी से रखा काले रंग की पोशाक के साथ एक सुंदर बयान बनाने के लिए एक लंबा रास्ता जा सकते हैं।

  • विधि 3
    मेकअप को मत भूलना

    इमेज शीर्षक से ड्रेस अप लिटिल ब्लैक ड्रेस चरण 11
    1
    अपने मेकअप का मिश्रण करें एक काली पोशाक के साथ, आपके सभी सामानों में एक विशेष रंग होना चाहिए। वही आपके श्रृंगार के लिए जाता है इसलिए सुनिश्चित करें कि आपके नाखून पॉलिश, आंखों की छाया, और अपनी अलमारी के साथ लिपस्टिक का मिलान करें।
    • एक विकल्प के रूप में, यह सुनिश्चित करें कि आपके मेकअप आपके चेहरे पर सबसे अच्छी विशेषताओं को उजागर करें और अपने संपूर्ण स्वरूप को जीवन प्रदान करें।

    युक्तियाँ

    • हमेशा अपने काले कपड़े को साफ और इस्त्री करें। एक सूखी या सिंथेटिक धोने की पोशाक एक चतुर विकल्प है
    • एक सनी का ब्रश आपका सबसे अच्छा दोस्त है! यदि आपके पास एक नहीं है, तो एक खरीद लें या अपने कपड़े को सचमुच स्वच्छ और पालतू बाल या लिंट से मुक्त रखने का प्रयास करें।
    • काली पोशाक का उपयोग करने में कई फायदे हैं उदाहरण के लिए, दिन-रात में संक्रमण बहुत तेज है काले कपड़े बेहतर गंदगी छिपाते हैं और अंत में: काला के कम दृश्यमान प्रकृति का मतलब है कि आप इसे अन्य रंगों की तुलना में अधिक बार उपयोग कर सकते हैं। इसके अलावा, यह महंगा लग सकता है यहां तक ​​कि जब पोशाक या अन्य लेख नहीं है, ऐसा लगता है कि thins खाल खामियों अनुकूलन, और हमेशा दुकानों की रैक में उपलब्ध हो जाता है।
    • याद रखें कि सबसे अच्छी बात यह है कि पोशाक छोटा है यदि आप इसके साथ अपने शरीर का बहुत अधिक कवर करते हैं, तो आप उदास और अलग दिखेंगे
    • उपस्थिति बदलने के लिए जूते बदलें
    • शरद ऋतु और सर्दियों में अधिक गर्मी या थोड़ा रंग के लिए मोज़ा के साथ काली पोशाक तैयार करें।
    • एक आकस्मिक रूप से देखने के लिए, एक कठोर काली स्कर्ट के नीचे पोशाक डालना, बूटियों और स्टॉकिंग्स से जुड़ा हुआ है, और शायद चमड़े की जैकेट
    • प्रसिद्ध महिलाएं जिन्होंने सफलतापूर्वक काले रंग का पहनावा किया है उनमें ऑड्रे हेपबर्न, मर्लिन मोनरो, एलिजाबेथ टेलर, रेने रूसो और ऐन मार्गरेट शामिल हैं। काले कपड़े में अभिनेत्रियों और अन्य प्रसिद्ध महिलाओं की छवियों के लिए एक इंटरनेट खोज करें ताकि आप यह देख सकें कि आप अपनी खुद की काली पोशाक के साथ किन शैलियों का अनुकरण करना चाहते हैं।
    • यदि आपके पास एक पार्टी है, तो सुनिश्चित करें कि आपका मेकअप खड़ा है, और अगर आपके पास समय और पैसा है तो किसी पेशेवर को जाने के लिए बेहतर होगा।

    चेतावनी

    • सामान का दुरुपयोग न करें उपरोक्त सभी विचार किसी भी संगठन के लिए पर्याप्त होना चाहिए।
    • यह पोशाक बहुत ही आसान है, क्योंकि यह बहुत ही आसान है ... अगर खामियां बहुत तंग या बहुत ढीली हों तो ज्यादा खामियां आंकी जाएंगी, इसलिए सावधानी बरतें और केवल आपसे जो चीजें फिट होंगी उसे खरीद लें और ड्रेस करें।
    • ऊँची एड़ी का प्रयोग न करें, यदि आप एक पैर की घटना में भाग लेने के लिए बहुत अधिक हैं - तो आप प्रत्येक पीड़ादायक पैर के साथ उस चुनाव के लिए भुगतान करेंगे और आप झूठ के लिए परीक्षा लेंगे।
    • कभी मेला मेकअप के साथ एक आकस्मिक काली पोशाक को संयोजित न करें।

    Video: Beginning Graphic Design: Color

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • छोटे काले कपड़े
    • सामान
    • हाथ बैग
    • जूते
    • पेंटीहोज, स्टॉकिंग्स
    • एक मुस्कुराहट
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com