ekterya.com

कैसे सबसे अच्छा तरीका संभव गंध करने के लिए

कुछ कारणों से सभी लड़कों को लड़कियों से प्यार होता है जो अच्छे गंध करता है यह आलेख आपको सलाह देगा कि कैसे सबसे अच्छा संभव गंध ...

चरणों

छवि का शीर्षक शंकु सुंदर चरण 1
1
कपड़े धोने की: यदि आप अच्छा गंध करना चाहते हैं, तो आपको हर दिन नए और स्वच्छ आधार से शुरू करना होगा। अपने बाल को नियमित रूप से धो लें और उसे साबुन या बाथ जेल के एक बार का उपयोग करें जो सूक्ष्म सुगंध के लिए अति सूक्ष्म सूंघता है।
  • छवि का शीर्षक गंध सुंदर चरण 2
    2
    साबुन: अपने हाथों को साबुन से साफ रखें जो अच्छी तरह से बदबू आती है। लगभग सभी चीजें हमारे हाथों के उपयोग की आवश्यकता होती हैं, इसलिए गंदे होने के लिए यह स्वाभाविक है। मुलायम, स्वच्छ हाथों को सुनिश्चित करने के लिए हर समय आस-पास की एक छोटी सी साबुन या कुछ कीटाणुनाशक को ताज़ा गंध रखें।
  • छवि का शीर्षक शंकु सुंदर चरण 3
    3

    Video: How to Sneak Candy in Class! School Pranks and 15 DIY Edible School Supplies!

    गंधहारक: दुर्गन्ध दूर करने के लिए अगला कदम दुर्गन्ध दूर करने के लिए है। भारी सुगंध का उपयोग न करें, कुछ नरम और प्रभावी। अपने दुर्गन्ध दूर करने वालों को हाथ में रखें यदि आपको इसे पुन: लागू करना है।
  • छवि का शीर्षक गंध सुंदर चरण 4
    4
    इत्र: जब आप दिन के दौरान इत्र का उपयोग करते हैं, तो एक पुष्प, फल या ताजा सुगंधित उत्पाद का उपयोग करें। उसको खोजने की कोशिश करें जो कि बहुत सारे रसायनों के पास नहीं है और यह बहुत मजबूत नहीं है जब आप रात को इत्र डालते हैं, तो थोड़ा सुगन्धित सुगंध लगाओ जो हवा में रहती है, लेकिन हमेशा यह सुनिश्चित करें कि यह बहुत मजबूत नहीं है।
  • छवि का शीर्षक गंध सुंदर चरण 5



    5
    शरीर के लिए स्प्रे: यदि आप एक शरीर स्प्रे का उपयोग करने का निर्णय लेते हैं, जब तक आप एक किशोरी न हों, चार्ली, इंपल्स और खुद के ब्रांड उत्पादों जैसे सुगंध से दूर रहें। आपको लगता है कि ये आपको सस्ता सस्ता करते हैं एक श्रेणी का ब्रांड चुनें, अगर आप इसे खरीद सकते हैं, लेकिन इत्र भी नहीं पहनें
  • छवि का शीर्षक शंकु सुंदर चरण 6
    6
    अवधि: जब आपकी अवधि होती है, तो आप बहुत ज्यादा गंध महसूस कर सकते हैं। माँ प्रकृति के खिलाफ लड़ाई करने के लिए, सुगंधित सैनिटरी नैपकिन का उपयोग करें और दिन में दो बार धो लें।
  • छवि शीर्षक श्वेत सुंदर चरण 7
    7
    भोजन: ऐसे खाद्य पदार्थों से दूर रहें जो खराब श्वास का कारण बन सकती हैं, जैसे ट्यूना या प्याज। दोपहर के भोजन के लिए कुछ फल या मिठाई खाएं, खासकर कुछ जो आपके दांतों में नहीं फंस जाता है एक सेब या ब्लूबेरी पर विचार करें
  • छवि का शीर्षक शंकु सुंदर चरण 8
    8
    कपड़े: खैर, यह कपड़ों को अच्छे से महक रखने के लिए एक अचूक गाइड है सुबह में, वह ताजा कपड़े पहनता है, फिर काम कर रहा है या स्कूल की। दिन में, जब तक आपके पास कोई जीवन शैली या एक सक्रिय नौकरी नहीं है, तब तक उसी कपड़ों को पहनें। काम या विद्यालय के बाद, सुबह में ताजा कपड़े पहनाते हैं। रात में, अपने कपड़े पहनें या ऊपर वर्णित शांत कपड़े। अधिकतम 24 घंटों के लिए कपड़े पहनें मिठाई सूक्ष्म खुशबू के लिए, एक सुगंधित कपड़े धोने का डिटर्जेंट का उपयोग करें।
  • छवि का शीर्षक शंकु सुंदर चरण 9
    9
    पैर: सुनिश्चित करें कि आप अपने पैरों की अच्छी देखभाल करें हम हर दिन उनका उपयोग करते हैं, इसलिए उन्हें स्वच्छ रखने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है दो सड़े पंक्ति में कभी भी एक ही मोज़े का उपयोग न करें और जब आप स्नान करते हैं, तो अपने पैरों को कभी नहीं भूलें।
  • Video: Very Early Pregnancy Symptoms Before Missed Period
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com