ekterya.com

रात से सुबह तक अपने बालों को कैसे ढंकना है (चोटी विधि)

लहराते बालों एक कर्लिंग लोहे के साथ काम करने के लिए या निभाते हैं, लेकिन बनाने लहरों एक मजेदार और आकर्षक केश है एक समय लेने का काम है। हालांकि, सौभाग्य से, समय के एक अंश में तरल तरंगों का एक और तरीका है और गर्मी से कोई भी नुकसान नहीं होता है रात में Pigtailed सो, आप सुंदर लहरों आप चाहते हैं के साथ जाग कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1
अपने बाल तैयार करें

छवि शीर्षक वाला ऊनी हेयर ओवरनाइट (ब्रैड मेथड) चरण 1 प्राप्त करें
1
अपने बालों को धो लें, लेकिन कंडीशनर को छोड़ दें आपकी ब्राइड्स के लिए साफ बाल रखने की सलाह दी जाएगी, इसलिए इसे आम तौर पर शैम्पू के साथ धो लें। हालांकि, कंडीशनर बाल भी रेशमी बना सकते हैं और यह कर्ल को रखने के लिए मुश्किल बनाता है।
  • यदि आपके बाल बहुत मोटी हैं, तो आप उलझन में हैं और आपको बिल्कुल कंडीशनर का इस्तेमाल करना चाहिए, इसका प्रयोग संयम में करें। यह आपके तरंगों में कितनी अच्छी तरह रहने में बड़ा फर्क पड़ेगा
  • 2
    पानी को धीरे से टपकाकर अपने बालों को सूखा लें पानी को सावधानी से निचोड़कर, आप सामान्य तौलिया द्वारा बनाए गए फ्रिज से बचेंगे। एक तौलिया के साथ अपने बालों को रगड़ते हुए या लपेटकर बाल शाफ्ट को दांत कर सकते हैं और आपको कर्ल वाले सिर दे सकते हैं
  • नम बाल कमजोर है, इसलिए जब तक आप इसके साथ काम करते हैं तब तक अधिक सावधान रहें।
  • आप अपने हाथों से अतिरिक्त पानी निचोड़ नहीं कर सकते, एक माइक्रोफ़ाइबर तौलिया में निवेश करने या बाल सुखाने के लिए एक नरम कपास शर्ट का उपयोग करें। आप उन्हें अतिरिक्त पानी निचोड़ने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं और साथ ही सामान्य तौलिया के किसी न किसी बनावट से बचें।
  • 3
    अपने बाल कंबल और समुद्र स्प्रे के साथ स्प्रे अपने बालों को सावधानी से कंघी करने के लिए चौड़े-दांत की कंबल या सिर्फ अपनी अंगुलियों का प्रयोग करें एक बार जब यह आपके पसंद के मुंह में आ जाता है, तो अपने गीले बालों में कुछ बनावट जोड़ने के लिए स्प्रे में समुद्र स्प्रे ले लो। सागर स्प्रे आपके बाल समुद्रतट द्वारा बनाई गई समान तरंगों को दे सकता है
  • बालों के साथ समान रूप से समुद्र नमक स्प्रे करें। स्प्रे पर लेबल आमतौर पर आपको बाद में अपने बाल निचोड़ करने के लिए कहेंगे, लेकिन braids आपके लिए बाल निचोड़ जाएगा।
  • आप को सही तरंगों के लिए समुद्री नमक स्प्रे खरीदने की ज़रूरत नहीं है। कोई भी उत्पाद जो आपके बालों को थोड़ा सा पकड़े हुए शक्ति देता है, जैसे एक साबुन का झाग या गीला बाल स्प्रे, काम करेगा। ये उत्पाद आपको तरंगों को बनाए रखने में आपकी सहायता करने के लिए कुछ अतिरिक्त "दृढ़ता" भी देंगे
  • यदि आप चुनते हैं तो आप पूरी तरह उत्पाद छोड़ सकते हैं गीली बालों को ब्रेड करना किसी भी स्प्रे या फोम के बिना सुंदर तरंगों को बना सकता है, बस अपने बालों के साथ प्रयोग करने के लिए क्या सबसे अच्छा काम करता है!
  • छवि शीर्षक वाला ऊनी हेयर ओवरनाइट (ब्रैड मेथड) चरण 4
    4

    Video: Dragnet: Big Kill / Big Thank You / Big Boys

    अगर आपके पास अफ्रीकी बनावट के साथ एक प्राकृतिक बाल है तो पानी छोड़ें। क्योंकि आपके बालों को स्वाभाविक रूप से सूख जाता है, इसे नियमित रूप से धोना मूल्यवान प्राकृतिक तेलों को निकाल सकता है इसके अतिरिक्त, एआरएफओ बनावट के साथ गीला बाल आप बनाना चाहते हैं उससे अधिक कड़ी कर्ल कर देगा। इसके बजाय, सूखे बालों पर एक न्यूरॉइराइज़र या तेल का उपयोग करके अपनी बांड्स बनाने के लिए सलाह दी जाएगी।
  • भाग 2
    ब्रेड्स बनाएं

    1
    अपने गीले बालों को वर्गों में अलग करें वर्गों की संख्या आपके बाल की मोटाई पर निर्भर करती है और आप लहरों को कैसे ढीली करना चाहते हैं। अधिक बाल एक सेक्शन में होते हैं, लूज़र लहरें होंगे। यदि आपके पास बहुत पतले बालों हैं, तो आपको केवल एक या दो खंडों की आवश्यकता हो सकती है यदि आपके पास बहुत मोटी बाल हैं, तो इसे अधिक से अधिक वर्गों में अलग करने के लिए सलाह दी जा सकती है।
    • उस बाल को पकड़ो जो ब्रेडिंग नहीं है, इसलिए इसे रास्ते में नहीं मिलता है।



  • 2
    बालों के प्रत्येक खंड ब्रैड करें तंग चोटियों एक घुंघराले शैली पैदा करेगा, तो मैं नरम लहरों बनाने के लिए शिथिल trénzalo। याद रखें कि जहां ब्रेड्स शुरू होते हैं, लहरें शुरू हो जाएंगी यदि आप अपने सिर को अपने सिर के शीर्ष पर चापलूसी करना चाहते हैं और अपने चेहरे के आसपास ढीले लहरों को बनाते हैं, तो नीचे की चोटी शुरू करें यदि आप शीर्ष पर वॉल्यूम और तरंगों करना चाहते हैं, तो जड़ों के पास चोटी शुरू करें।
  • पारंपरिक 3-स्ट्रैंड braids पूरी तरह से अच्छी तरह से काम करते हैं। हालांकि, आप इसके साथ प्रयोग कर सकते हैं फ़्रेंच ब्रेड और मछली ब्रेड्स सभी विविध प्रकार की तरंगों को देखने के लिए जो आप बना सकते हैं।
  • 3
    मॉइस्चराइजिंग उत्पाद के साथ अफ्रीकी बनावट के साथ प्राकृतिक बाल कवर। आप बिना किसी प्रकार के मॉइस्चराइजिंग उत्पाद का इस्तेमाल कर सकते हैं, जिसे आप पसंद करते हैं। जिन उत्पादों में जैतून का तेल, नारियल का तेल, शिया मक्खन और ग्लिसरीन होते हैं, वे अच्छे विकल्प होते हैं।
  • सुनिश्चित करें कि आपके हाथ भी उत्पाद के साथ कवर किए गए हैं।
  • ब्रैड्स बनाएं फिर, आप अलग-अलग प्रकार की लहरें बना सकते हैं, जो कि कड़े और मोटी ब्रैड्स हैं। अलग-अलग तरीकों से प्रयोग करें जब तक कि आप सही प्रक्रिया नहीं पाते।
  • 4
    बालों के लिए एक रबर बैंड के साथ प्रत्येक बीहड़ सुरक्षित करें। जब आप जाग उठें तो चिकनी युक्तियों से बचने के लिए हर किनारा को अंत में ब्रेड करने का प्रयास करें। इसके अतिरिक्त, चोटी के अंत में बांधने के कारण बालों में एक भद्दा चीज पैदा हो सकती है। फर्म पर्याप्त लोचदार सुनिश्चित करता है इतना है कि यह अगर तुम टॉस और रात में बिस्तर में बदल जाते हैं, लेकिन इतना तंग नहीं कि किस्में कुचलने चोटी शामिल हैं।
  • रबर इलास्टिक्स के बजाय कपड़े इलास्टिक्स का उपयोग करना भट्ठा से बचने और संभावित नुकसान को रोकने में मदद कर सकता है।
  • सो जाओ! रात के दौरान आपकी ब्रेड्स सूख जाएगी
  • भाग 3
    सूखी और कंबल की लहरें

    छवि शीर्षक वाला ऊनी हेयर ओवरनाइट (ब्रैड मेथड) चरण 9
    1
    यकीन है कि braids शुष्क हैं। अपने बालों को बहुत मोटी है, तो आप बालों के बड़े भागों इस्तेमाल किया या अपने बालों trenzaste जब यह बहुत गीला था, जब आप जाग किस्में एक छोटे से गीला हो सकता है। यदि आवश्यक हो, कोई अतिरिक्त नमी जब तक अपने बालों पर एक ड्रायर गुजरता है।
  • 2
    ब्रेड्स ड्रॉप करें आपके बालों के लिए सभी रबड़ बैंड को हटा दिए जाने के बाद और आपने सभी ब्रीड्स को हटा दिया है, अपने बालों के माध्यम से अपनी उंगलियों को चलाएं। यह लहरों को चिकना करने और वर्गों को शामिल करने में मदद करेगा। अपने बाल ब्रश मत करो! यह केवल ब्रीड्स द्वारा बनाई गई तरंगों को वक्रित और बर्बाद कर देगा।
  • 3
    कंबल और लाह के साथ अपने बाल स्प्रे। इसे ब्रश करने के अलावा, आप अपने बालों को कंघी कर सकते हैं जैसे आप सामान्य रूप से करेंगे। अपने ढीले तरंगों का उपयोग करें, उन्हें एक चोटी में या अर्ध पूंछ में बांधें। आपकी तरंगें किसी भी केश में मात्रा बढ़ाएंगी एक बार जब आप अपने केश विन्यास से संतुष्ट हो जाते हैं, तो एक झुंड के साथ किस्में स्प्रे करें यह पूरे दिन लहरों की मदद करेगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com