ekterya.com

कैसे अपने सामने प्रोपेलर ड्रिल करने के लिए

सामने प्रोपेलर ड्रिल करने के लिए एक अनोखी जगह है। जैसा कि आप अपने कान की उपास्थि के माध्यम से पियर्स करेंगे, मांसल पालि के विपरीत, ध्यान रखें कि यह बहुत अधिक होने पर बहुत दर्द होता है यदि आप तय करते हैं कि आप इस छिद्र चाहते हैं, तो आवश्यक सावधानी बरतें ताकि आपको केवल एक बार इसे करना पड़े। सबसे सुरक्षित और सबसे आसान तरीका संभवतः एक पेशेवर को जाना है, जो आपके कान को ध्यानपूर्वक और प्रभावी ढंग से छेद कर सकता है यदि आप इसे घर पर करने का निर्णय लेते हैं, तो संक्रमण को रोकने के लिए जगह और उपकरण का उपयोग करने वाले उपकरण को बाँझ लें। तैयार हो जाओ और फिर करो। इससे पहले कि आप यह जानते हों, आप एक नया रूप पहना रहे होंगे।

चरणों

भाग 1

ड्रिलिंग के लिए तैयार
पिंस आपका फॉरवर्ड हेलिक्स चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
तय करें कि आप ड्रिलिंग करने के लिए कहां जा रहे हैं। बहुत से लोग समय और पैसा बचाने के लिए घर पर अपने कानों को छेड़ना पसंद करते हैं हालांकि यह एक विकल्प है, लेकिन यह एक पेशेवर जाने के लिए अधिक स्वच्छ है। घर पर अपने कान छेदने से संक्रमण होने की बढ़ती संभावना हो सकती है। वाणिज्यिक प्रतिष्ठानों के ड्रिलिंग और स्वच्छता प्रक्रियाओं के अभ्यास में बहुत अधिक अनुभव है चूंकि आपका सामने प्रोपेलर एक अधिक दर्दनाक भेदी है, इसलिए आप किसी और को ऐसा करना चाह सकते हैं।
  • यदि आप किसी पेशेवर को जाने का फैसला करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप उचित स्वच्छता प्रक्रियाओं का उपयोग करते हैं अधिकांश प्रतिष्ठानों में उनके द्वारा किए गए छिद्रों की फोटो पुस्तकें होंगी। उन्हें यह सुनिश्चित करने के लिए देखें कि यह आपके लिए ड्रिलिंग के बारे में है यह सस्ता विकल्प चुनने या जल्दी करने का समय नहीं है। एक जगह चुनें जहां आप आरामदायक महसूस करते हैं।
  • पीयर्स आपका फॉरवर्ड हेलिक्स स्टेप 2 नामक छवि
    2
    झुमके चुनें। आखिरी चीज जो आप करना चाहते हैं, वह आपके कानों को छूती है, और झुमके को तैयार करने के लिए तैयार है। यदि आपके पास अपने नए छेदा कानों पर कान लगाए जाने के लिए कोई बाली नहीं है, तो छेद बंद हो जाएगा। इसे ठीक करने के लिए आपको इंतजार करना होगा और फिर इसे फिर से घुमाएगा। एक छिद्रित सामने प्रोपेलर के लिए सबसे अच्छी बात एक डंबेल अकवार है। 16 या 17 का एक उपाय और 10 मिमी की लंबाई (3/8 ") एक अच्छा आकार है, यह आकार सूजन के लिए जगह छोड़ देता है जो ड्रिलिंग के बाद घटित होगा।
  • पिंस आपका फॉरवर्ड हेलिक्स चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    पियर्स को सुई लें यदि आप इसे स्वयं करने का निर्णय लेते हैं, तो उपयुक्त भेदी सुई प्राप्त करना सुनिश्चित करें इन सुइयों के एक खोखले केंद्र हैं, ताकि आप कान के माध्यम से कान के माध्यम से स्लाइड कर सकते हैं एक बार जब आप इसके साथ छेद कर लेंगे। आप उन्हें ऑनलाइन खरीद सकते हैं या स्थानीय दुकानों पर ड्रिल कर सकते हैं।
  • अन्य लोगों के साथ सुई साझा न करें क्योंकि इससे संक्रमण हो सकता है
  • एक सुई का उपयोग करना सुनिश्चित करें जो कम से कम एक आकार का उपयोग करने वाली बाली से बड़ा हो। कई जगह फ्रंट प्रोपेलर बोरहोल के लिए 18 गेज सुई का उपयोग करते हैं।
  • बिक्री के लिए छिद्रों के लिए पैकेज हैं, जो आम तौर पर स्प्रिंग ब्रेकर के लिए दो भेदी की कान की बाली के साथ आते हैं। आप उन्हें ऑनलाइन या सौंदर्य आपूर्ति भंडार पर खरीद सकते हैं साथ ही निर्देशों का पालन कर सकते हैं।
  • ढलानों से ड्रिल करने से बचें कुछ स्थानों पर तेज सुइयों के साथ बालियां बिकती हैं। वे ड्रिल करने के लिए उपयोग किया जाता है, लेकिन उनका उपयोग सामने प्रोपेलर के लिए नहीं किया जाना चाहिए। आपके प्रोपेलर में उपास्थि इन बालियों के लिए ठीक से काम करने के लिए बहुत मोटी है।
  • सावधान रहें कुछ लोगों को कुछ प्रकार की धातुओं, मुख्य रूप से निकेल और सोने की मढ़वाया सामग्री से एलर्जी होती है। यदि आपके पास पैसा है, तो चांदी या टाइटेनियम जैसे उच्च गुणवत्ता वाले धातु का चयन करें।
  • पीयर्स आपका फॉरवर्ड हेलिक्स चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    सुई को निर्वहन करें नसबंदी कुंजी है यदि आप इसे बाँझ नहीं करते हैं, तो संक्रमण हो जाएगा, जिससे आपको बालों को हटाने, संक्रमण का इलाज करने, कान को ठीक करने, जगह फिर से ड्रिल करने से पहले आपको ले जाया जाएगा। ऐसे कई तरीके हैं जिनमें आप सुई को बाँझ सकते हैं यह एक निष्फल पैकेज में आना चाहिए। यदि हां, तो आप इसे तुरंत उपयोग कर सकते हैं बस यह सुनिश्चित करें कि यह पैकेज से हटाए जाने के बाद किसी चीज़ के साथ संपर्क में न आये।
  • यदि आप एक सुई का उपयोग करने जा रहे हैं जो कारखाने से सील नहीं आती है, तो उसे एक लौ पर बाँझो। यह तब तक रखें जब तक कि टिप मुड़ता लाल न हो
  • यंत्रों को स्टरलाइज़ करते हुए बाँझ लेटेक्स दस्ताने का प्रयोग करें, ताकि नसबंदी के बाद सूई कीटाणुओं से दूषित न हो।
  • 10% से अधिक या हाइड्रोजन पेरोक्साइड के साथ शराब के साथ सुई को साफ करें। इस तरह आप 99% रोगाणुओं को मार देंगे।
  • आप इसे उबलते पानी से भी बाँझ सकते हैं पानी उबालें और 5 या 10 मिनट के लिए सुई विसर्जित करें। गर्म पानी से अधिकांश कीटाणुओं को मार डालेंगे। चिमटी के साथ इसे बाहर ले जाओ और सिर्फ लाटेकस दस्ताने के साथ इसे पकड़ो सावधान रहें, सुई एक या दो मिनट के लिए गर्म हो जाएगी।
  • पीयर्स आपका फॉरवर्ड हेलिक्स चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने कान को साफ करें पूर्व पैक किए गए 70% आइसोप्रोपिल अल्कोहल स्वादों का उपयोग करें। इसे कई बार साफ़ करें और उसे कपड़े से सूखाएं
  • आप अपने कान को बाँझ करने के लिए हाइड्रोजन पेरोक्साइड या अल्कोहल का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • जगह से अपने बाल निकालें आपके बाल धूल, तेल, और रोगाणुओं में शामिल हैं। इसे साफ़ करने के बाद इसे भेड़ के क्षेत्र से दूर रखने के लिए सावधानी बरतें। यदि संभव हो तो, बालों को कान से दूर रखें इसे जगह रखने के लिए पिन का उपयोग करें
  • पीयर्स आपका फॉरवर्ड हेलिक्स चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    एक चिह्न बनाएं जहां आप भेदी को जाना चाहते हैं एक पेन ले लो जो विषाक्त नहीं है और एक बिंदु बनाओ जहां आप भेदी को जाना चाहते हैं। यदि आप निश्चित नहीं हैं, तो बिंदु को हटा दें और इसे फिर से करें। इसे सही बनाओ आप नहीं चाहते कि भेदी आपके सामने प्रोपेलर के किनारे से बहुत करीब या बहुत दूर हो, जो इसे देखने के लिए कठिन बना देगा। क्या यह आपके प्रोपेलर के केंद्र में सही है?
  • यह अन्य छेदों को भी ध्यान में रखता है आप चाहते हैं कि उन्हें समान रूप से स्थान दिया जाए
  • पीयर्स आपका फॉरवर्ड हेलिक्स चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    एक स्वच्छ स्थान खोजें ड्रिलिंग प्रक्रिया के दौरान, आपको कई सुइयों, नसबंदी उपकरण और बाली को उठाने और समर्थन करने की आवश्यकता होगी। आपको उस जगह का चयन करना होगा जो साफ है ताकि आप इस प्रक्रिया में अवांछित बैक्टीरिया न जोड़ सकें। बाथरूम को साफ करें एक तौलिया या कागज़ के तौलिये रखें और सफाई के बाद अपने औजारों को रखें।
  • भाग 2

    पियर्स अपने सामने प्रोपेलर
    पीयर्स आपका फॉरवर्ड हेलिक्स चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    1
    कान के अंदर के खिलाफ डाल कुछ मजबूत ढूँढें आपको अपने कान के खिलाफ कुछ करना होगा ताकि आप सुई को कान के माध्यम से दूसरे हिस्सों को बिना पंच के बिना धक्का दे सकें। टॉयलेट पेपर या काग के एक रोल अच्छे विकल्प हैं I
    • यदि संभव हो, तो अपने सामने प्रोपेलर या अकेले को ड्रिल न करें। एक मित्र को छेदने में आपकी सहायता करें सामने वाले प्रोपेलर, विशेष रूप से, तक पहुंचना मुश्किल है, खासकर अगर आप दर्पण का सामना कर रहे हैं। जब आपकी सहायता करने के लिए कोई है, तो यह पूरी प्रक्रिया बहुत सरल है
  • पीयर्स आपका फॉरवर्ड हेलिक्स चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    2
    खाते में अपने दर्द सहनशीलता को ध्यान में रखें आप अपने सामने प्रोपेलर को भेड़ने से पहले आधे घंटे में एनाल्जेसिक ले जा सकते हैं यदि आप दर्द को पकड़ कर रख सकते हैं, तो इसे न लें क्योंकि इससे क्षेत्र में रक्त प्रवाह बढ़ेगा और संभवतः छिद्र के दौरान अधिक खून बह रहा हो।
  • पीयर्स आपका फॉरवर्ड हेलिक्स चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    3



    अपनी जगह में सुई रखो यह सामने प्रोपेलर को लंबवत होना चाहिए ताकि यह सही हो जाए।
  • पीयर्स आपका फॉरवर्ड हेलिक्स चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    4
    गहरा साँस लें और प्रोपेलर को जल्दी से छूएं। प्रक्रिया के बाद प्रोपेलर के बीच में मत रोको और दर्द लंबे समय तक हो जाएगा। जब आप सुई दर्ज करते हैं तो आप एक क्लिक सुनेंगे यह सामान्य है
  • पीयर्स आपका फॉरवर्ड हेलिक्स स्टेप 12 शीर्षक वाला इमेज
    5
    कान की बाली रखें सामने प्रोपेलर ड्रिल करने के बाद और जब सुई अभी भी जगह पर है, तो सुई के खोखले ट्यूब में लटकन शाफ्ट को रखें और फिर इसे कान तक दबाएं। बालों को अपने स्थान पर जितनी जल्दी हो सके रखा जाना महत्वपूर्ण है, इससे पहले कि आपके कान से फूलना शुरू हो जाए।
  • सबसे अधिक संभावना है, कान खून बहाना शुरू हो जाएगा। हाइड्रोजन पेरोक्साइड या अल्कोहल के साथ एक कपास की गेंद के साथ रक्त को साफ करें वैकल्पिक रूप से, आप शराब के साथ एक swab का उपयोग कर सकते हैं। किसी भी चीज के साथ रक्त को साफ न करें, जिसे ठीक से निष्फल नहीं किया गया हो या संक्रमण हो सकता है।
  • पीयर्स आपका फॉरवर्ड हेलिक्स चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    6
    ड्रिल करने के लिए टूल निकालें इस चरण का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा यह सुनिश्चित करने के लिए है कि उपकरण खींचने के दौरान बाली के स्थान पर रहता है। बहुत से लोग इस हिस्से को शुरुआती छेद के रूप में दर्दनाक मानते हैं, इसलिए वे इसे तेज़ करते हैं बाली को जगह में रखें और धीरे-धीरे उपकरण निकालें।
  • भाग 3

    छिद्रित सामने प्रोपेलर का ख्याल रखना
    पियर्स आपका फॉरवर्ड हेलिक्स स्टेप 14 नामक छवि
    1
    कान की बाली को 6 सप्ताह तक छोड़ दें शुद्ध असुविधा के अलावा किसी अन्य कारण से इसे हटाएं नहीं। अगर आप इसे बाहर ले जाएंगे, सामने प्रोपेलर बंद हो जाएगा और आप उसे वापस नहीं ला पाएंगे। 6 सप्ताह के बाद, आप इसे बाहर ले जा सकते हैं, लेकिन आपको उसे कुछ मिनटों में बदलना चाहिए। अधिकांश समय, चिकित्सा प्रारंभिक ड्रिलिंग के बाद 1 वर्ष के लिए 4 महीने से पाए जाते हैं और व्यक्ति, क्षेत्र में रक्त प्रवाह, और भेदी साफ रखने के लिए की क्षमता पर काफी हद तक निर्भर करता है और संक्रमण से मुक्त
  • Video: You Bet Your Life: Secret Word - Tree / Milk / Spoon / Sky

    पीयर्स आपका फॉरवर्ड हेलिक्स चरण 15 शीर्षक वाली छवि
    2
    छेदा कान हर दिन धो लें कटोरे में नमक के साथ गर्म पानी का समाधान तैयार करें ताकि कान को पूरी तरह से डूब जाए। समुद्री नमक का एक चम्मच लें और गर्म पानी के कप में गरम न करें (न गर्म)। सागर नमक सामान्य टेबल नमक से बेहतर काम करता है नमक भेदी में संक्रमण से लड़ता है। एप्सम ब्रांड नमक का उपयोग न करें - इसकी एक अलग रासायनिक संरचना है और वास्तव में नमक नहीं है
  • गर्म नमक के पानी के समाधान में एक झाड़ू में पानी डालकर और घूमने के साथ-साथ भेदी के खिलाफ भी उसी कार्य को पूरा करता है
  • विशेष रूप से ताजा छेदा कानों के लिए बनाई गई एंटीसेप्टिक तरल पदार्थ खरीदें। आप उन्हें सौंदर्य स्टोर और फार्मेसियों में खरीद सकते हैं तरल में एक कपास की गेंद डुबकी और घूमने के आसपास धीरे से रगड़ें। भेदी के दोनों किनारों को हानिकारक बैक्टीरिया से मुक्त रखने के लिए सुनिश्चित करें।
  • पीयर्स आपका फॉरवर्ड हेलिक्स स्टेप 16 नामित छवि
    3
    बाली मुड़ें जब आप इसे साफ करने जा रहे हैं, तो इसे शाफ्ट को जितना संभव हो सके साफ करने के लिए बारी बारी से और छेदन के आसपास कानों को चंगा करने से रोकें।
  • पीयर्स आपका फॉरवर्ड हेलिक्स स्टेप 17 शीर्षक वाला इमेज
    4
    कान की बाहों को हटा दें और 6 सप्ताह बाद एक नया लगाओ। मूल बाली को हटाने और छेद को साफ करने के तुरंत बाद नई बाली डाल दीजिए। आपका भेदी पूरी तरह से चंगा नहीं होगी, लेकिन यह एक बिंदु तक पहुंच जाएगा जहां कान की बाली को बदला जा सकता है।
  • पीयर्स आपका फॉरवर्ड हेलिक्स स्टेप 18 शीर्षक वाली छवि
    5
    डॉक्टर के पास जाओ अगर आपको लगता है कि आपके पास संक्रमण है, तो तुरंत डॉक्टर से संपर्क करें। यह संभव है कि मैं आपको संक्रमण के विरुद्ध कुछ दे सकता हूं और शायद आप बाली को रख सकते हैं। यदि आप मेडिकल ध्यान न पाने के बिना बहुत समय बिताते हैं, तो आपको कान की बाहों को दूर करना पड़ता है, जब वह ठीक होता है।
  • युक्तियाँ

    • प्रोपेल के छिद्र का दर्द आम तौर पर 6 या 8 सप्ताह में दूर जाता है। नीचे आने के लिए सूजन 2 से 3 सप्ताह तक लेती है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • स्टेनलेस स्टील बाली आकार 16 या 17
    • कद्दू सुई माप 18
    • शराब
    • कपास की गेंदें
    • गैर विषैले ballpoint कलम
    • खारा या एंटीसेप्टिक समाधान
    और पढ़ें ... (8)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com