ekterya.com

कैसे एक कंबल स्कार्फ पर डाल करने के लिए

एक कंबल स्कार्फ गर्म कपड़े का एक बड़ा टुकड़ा है, जिसमें आमतौर पर एक वर्ग या आयताकार आकार होता है। वे अपनी बहुमुखी प्रतिभा और गर्मी के कारण बहुत लोकप्रिय हैं हालांकि, इसके बड़े आकार की वजह से, बहुत से लोग उन का उपयोग करने से बचना चाहते हैं क्योंकि उन्हें यकीन नहीं है कि इन्हें गंदे बिना कैसे पहनना चाहिए। यह एक चिंता है जो उचित है, लेकिन सही तरीके से एक कंबल स्कार्फ को टाई करने के लिए सीखकर और अपने बाकी के संगठन के साथ इसे कैसे गठबंधन करना सीख सकते हैं।

चरणों

विधि 1

एक कंबल स्कार्फ बांधें
वरीय ए ब्लेंकेट स्कार्फ स्टेप 1 शीर्षक वाली छवि
1
अपने स्कार्फ को एक लूप में बांधें "पाश" एक कंबल दुपट्टा बांधने के सबसे लोकप्रिय और पारंपरिक तरीकों में से एक है। अपने स्कार्फ को आधा में मोड़ो इसे केंद्र के माध्यम से ले लो और इसे अपनी गर्दन के पीछे रखें। एक तरफ 4 या 5 इंच (10 से 13 सेंटीमीटर) तक दूसरे की तुलना में कम लटकाएं।
  • Video: Iedereen kan haken© #How to#crochet #Tutorial Spaghetti top salomons knoop (subt.) mooi resultaat!

    एक शीर्षक वाली छवि जो पहना जाता है एक कंबल स्कार्फ चरण 2
    2
    लंबे अंत ले लो और अपनी गर्दन के चारों ओर लपेटो इसे पूरी तरह से मोड़ो, ताकि वह उसी स्थान पर समाप्त हो जाए जहां यह शुरू हो। इसे थोड़ा ढीला रखें - आप नहीं चाहते हैं कि यह बहुत तंग हो। इस तरह आपने लूप बनाया है, जो आपकी गर्दन के मोर्चे के ठीक नीचे लटका देना चाहिए। फिर, लूप के माध्यम से स्कार्फ के लंबे अंत को स्लाइड करें।
  • अपनी पसंद के लिए स्कार्फ समायोजित करें यदि आप प्रारंभिक परिणाम से खुश नहीं हैं, तो इसे पूर्ववत करें और पुनः प्रयास करें। यह सही तरीके से करने के लिए थोड़ा अभ्यास कर सकता है!
  • यदि आप चाहें, तो आप अंतिम चरण में लूप के माध्यम से इसे स्लाइड करने के बजाय अपने कंधे पर लम्बे अंत को लटका सकते हैं, जो आपके स्कार्फ पहनने का सबसे बुनियादी तरीका है।
  • छवि शीर्षक वाला एक ब्लेंकेट स्कार्फ चरण 3
    3
    रूमाल विधि की कोशिश करो बैंडना, जिसे बंडाना भी कहा जाता है, अतिरिक्त लंबी स्कार्फ पहनने का एक और बुनियादी तरीका है। एक त्रिकोण बनाने के लिए कोने से कोने से अपने स्कार्फ मोड़ो। स्कार्फ लिफ्ट, प्रत्येक हाथ में एक कोने पकड़ो। इसे अपनी गर्दन के चारों ओर रखें और अपने सिर के पीछे की छोर को पार करें। फिर, अंत में वापस सामने खींचें
  • अगर आप चाहें तो आगे बढ़ने वाली छोर छोड़ दें लेकिन आप उन्हें एक और परिष्कृत उपस्थिति के लिए अपने बाकी स्कार्फ के नीचे भी डाल सकते हैं।
  • उन समायोजनों को बनाओ जिन्हें आप जरूरी मानते हैं।
  • इमेज शीर्षक वाला एक कंबल स्कार्फ चरण 4
    4
    पोंचो शैली बनाएं इसे परत शैली के रूप में भी जाना जाता है यह बहुत सरल है और आप अन्य शैलियों की तुलना में अधिक गरम रखेंगे क्योंकि यह आपके अधिकांश धड़ों को कवर करता है। अपने सामने स्कार्फ पकड़ो, फिर अपने शरीर के चारों ओर मोड़ो ताकि आप इसे एक झटके की तरह पकड़े रहें। इसे अपने कंधे पर थोड़ा सा उठाएं और सामने की तरफ प्रत्येक छोर पर खींचें।
  • अंतरालों को सामने लटकाए जाने की अनुमति दें आपके दो हथियारों को कंधों से पहले के किनारों तक कवर किया जाना चाहिए।
  • जब तक आप परिणाम से संतुष्ट न हों तब तक आवश्यक समायोजन करें।
  • विधि 2

    अपने कंबल स्कार्फ के साथ शैली बनाएं
    छवि शीर्षक वाला एक कंबल स्कार्फ चरण 5
    1
    अपने स्कार्फ को अपनी जैकेट के अंदर एक लूप में बांधाएं। यह शैली बहुत परिष्कृत है, और आपको गर्म भी रखेगी, खासकर यदि आप लूप को खींचते हैं, तो यह आपकी ठोड़ी के ठीक नीचे है अपने स्कार्फ को एक लूप में बाँधें और अपने पसंदीदा जैकेट पर डाल दें। बटन या अपने जैकेट आधे रास्ते पर ज़िप। लूप व्यवस्थित करें ताकि यह जैकेट की गर्दन के करीब हो। स्कार्फ के सामने अपने आधे बंद जैकेट के अंदर रखो।
    • एक और अधिक परिष्कृत शैली के लिए, अपने स्कार्फ से मेल खाती टोपी पहनें
  • इमेज शीर्षक वाला एक कंबल स्कार्फ चरण 6
    2
    अपनी कोट शैली के दुपट्टा डालें और बेल्ट पहनें। अपनी परत शैली दुपट्टा रखो, अपने कंधों पर दोनों छोर खींचें और मोर्चे पर। अपनी कमर के चारों ओर अपने पसंदीदा बेल्ट और स्कार्फ के ऊपर रखें, इसके सामने के सामने। बहुत ज्यादा निचोड़ मत करो एक स्कार्फ चुनें जिसमें पैटर्न या पैटर्न है, जैसे प्लेड। और अपने बाकी के सामान को सरल रखें - उदाहरण के लिए, तंग काले जीन्स और लंबी आस्तीन वाली काली शर्ट
  • जब तक आप अपनी पसंदीदा शैली नहीं खोजते तब तक विभिन्न बेल्ट के साथ प्रयोग करें। पतली बेल्ट बहुत अच्छी लगती है, और मोटी भी हैं
  • यदि आप इसे पसंद करते हैं, तो आप लिपटे शैली प्राप्त करने के लिए, बेल्ट के नीचे, सामने से स्कार्फ के छोर को पार कर सकते हैं।



  • एक शीर्षक वाली छवि जो पहना जाता है एक कंबल स्कार्फ चरण 7

    Video: Munnar y sus plantaciones de te - Kerala - India - ZXM

    3
    अपने कपड़े के साथ एक मैक्सी और आरामदायक शैली बनाएं सरल शैली के बाद अपने दुपट्टा को बांधें - आपको मूल रूप से लूप बनाना पड़ता है लेकिन बिना किसी छोर को डाले बिना। इसके बजाय, उन्हें अपने कंधे पर लटका दें अधिक मात्रा बनाने के लिए स्कार्फ को थोक करें इसे अनछुए कार्गो पैंट और ढीली कॉलर के साथ एक जैकेट के साथ पहनें।
  • विंटेज शैली के स्नीकर्स के साथ संगठन को पूरा करें
  • टखने से ऊपर पैंट के हेम को तह करते हुए अधिक वर्तमान शैली प्राप्त करें
  • एक शीर्षक वाली छवि स्टेफ 8 में डालें
    4
    एक बांदा-शैली वाले फ्राइंग वाला स्कार्फ पहनें फ्रिंज किए हुए स्कार्फ बहुत फैशनेबल दिख सकते हैं जब वे बांदा या रूमाल की शैली को बांधाए जाते हैं और लगभग किसी भी संगठन के साथ शानदार दिखते हैं। अपने कपड़े के बाकी हिस्सों के समान रंग पटल में एक स्कार्फ चुनें इससे आपका पूरा संगठन साफ ​​दिख जाएगा
  • विधि 3

    एक कंबल स्कार्फ चुनें
    छवि शीर्षक वाला एक ब्लेंकेट स्कार्फ चरण 9

    Video: BUBBLE Knit Stitch Pattern

    1
    सर्दी के सबसे ठंडा दिन के लिए एक बुना या फलालैन स्कार्फ चुनें। मोटी कपड़े और नरम flannels सामग्री है कि आप को और अधिक गर्म रखेंगे अपने स्कार्फ को जिस तरह से आप पसंद करते हैं और इसे अपनी गर्दन के चारों ओर ढंकें, बस अपने जबड़े के नीचे, इसे अच्छी तरह से लपेटें यदि आप अपनी गर्दन के बजाय अपने धड़ को बचाने में अधिक रुचि रखते हैं, तो अपने पोंचो-शैली वाले दुपट्टा या केप पर डाल दें।
  • छवि शीर्षक वाला एक ब्लेंकेट स्कार्फ चरण 10
    2
    इसे से बाहर का सबसे अधिक पाने के लिए एक तटस्थ रंग में एक स्कार्फ चुनें। चित्र और अन्य प्रिंट महान हैं, लेकिन एक तटस्थ और ठोस रंग में एक स्कार्फ चुनने से आप इसे अपने अधिकांश शीतकालीन अलमारी के साथ जोड़ सकते हैं। रंग के मामले में सबसे अच्छा विकल्प काले, ग्रे, नौसेना नीला और बेज है। चूंकि आप कई बार स्कार्फ पहन सकते हैं, इसलिए कश्मीरी या ऊन जैसे उच्च गुणवत्ता और अच्छी सामग्री में निवेश करने पर विचार करें। निश्चित रूप से आपको अधिक पैसा खर्च होंगे, लेकिन आप इसे कई मौसमों के लिए उपयोग कर सकते हैं
  • वरीय ए ब्लेंकेट स्कार्फ स्टेफ 11 नाम वाली छवि

    Video: जानिए दुपट्टा किस तरह निखार सकता है आपकी सुंदरता

    3
    एक स्कार्फ का चयन करें जो चमकीले रंग या हड़ताली प्रिंट में ध्यान खींचता है। यदि आप तटस्थ रंगों में कपड़े पहनते हैं, तो रंग और पैटर्न या मज़ेदार प्रिंट में कुछ स्कार्फ प्राप्त करें। अपनी गर्दन के चारों ओर एक गहरी हरी कंबल के दुपट्टा गाँठ करके एक पूरी तरह से काले कपड़े में कुछ रंग जोड़ें। तटस्थ रंगों में स्कॉटिश प्लैड पैटर्न चुनें और उन्हें अपनी अलमारी में लगभग किसी भी वस्तु के साथ संयोजित करें।
  • छवि का शीर्षक एक कंबल स्कार्फ चरण 12
    4
    कपड़े के टुकड़े के साथ कंबल स्कार्फ को बदलें यदि आपके पास बड़े कपड़े का एक टुकड़ा है या अपने घर में एक प्यारे कंबल है जो आपको लगता है कि एक स्कार्फ के रूप में सेवा कर सकता है, तो इसका इस्तेमाल करें! स्क्वायर के रूप में किसी भी बड़े वर्ग या आयताकार कपड़े को पुन: उपयोग किया जा सकता है इसे जिस तरह से आप इसे सबसे अच्छा पसंद करते हैं और कोई नहीं जानता कि यह वास्तव में एक दुपट्टा नहीं है
  • और पढ़ें ... (8)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com