ekterya.com

कैसे एक टैटू पाने के लिए तैयार हो जाओ

टैटू दोनों रोमांचक और दर्दनाक हो सकते हैं, इसलिए आप अपने अनुभव के लिए अग्रिम रूप से तैयार कर सकते हैं ताकि आपको सर्वोत्तम संभव परिणाम मिलें और कम से कम दर्द हो सके। उदाहरण के लिए, आप बेहतर, प्रक्रिया को समझने के लिए अपने शरीर को ठीक से तैयार करने और सुनिश्चित करें कि आप डिजाइन क्या आप टैटू करना चाहते से संतुष्ट हैं बनाने की कोशिश कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1

शारीरिक रूप से खुद को तैयार करें
एक टैटू चरण 1 के लिए तैयार शीर्षक छवि
1
खुद को हाइड्रेट करें एक टैटू लेने से पहले आपको अच्छी तरह से हाइड्रेट चाहिए यह पिछले 24 घंटों के दौरान बहुत सारे पानी पीने के लिए सलाह दी जाती है और अपने शरीर को निर्जलित होने की अनुमति नहीं देता है।
  • आपके द्वारा पीना चाहिए पानी की मात्रा आपके बिल्ड पर निर्भर करती है। उदाहरण के लिए, सामान्य सिफारिश आमतौर पर आठ गिलास एक दिन है, लेकिन आपके शरीर हाइड्रेटेड रहने के लिए एक बड़ी राशि की आवश्यकता हो सकती।
  • यह सावधानी इस तथ्य के कारण है कि हाइड्रेटेड त्वचा टैटू के लिए आसान है, क्योंकि सतह स्याही को बेहतर अवशोषित करती है
  • एक टैटू चरण 2 के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि
    2
    खून को पतला करने के लिए कुछ भी मत करो यह आपको बहुत से रक्तस्राव से रोक देगा ऐसा करने के लिए, आपको अपनी नियुक्ति के 24 घंटों के दौरान किसी भी उत्पाद का खून नहीं लेना चाहिए, जिसमें रक्त में यह प्रभाव होता है (उदाहरण के लिए, शराब)।
  • यह भी महत्वपूर्ण है कि आपकी नियुक्ति से पहले 24 घंटे के दौरान एस्पिरिन न लेना, क्योंकि ये रक्त को पतला भी करते हैं।
  • एक टैटू के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि चरण 3

    Video: ПРИВЕТ СОСЕД в реальной жизни! У ПАПЫ есть ТАЙНА! Hello Neighbor

    3

    Video: Sherlock Holmes In The House of Fear 1945

    आरामदायक जूते पहनें जब आप टैटू की दुकान में खर्च करेंगे तो आपके डिजाइन के आकार के अनुसार अलग-अलग हो जाएगा। इसलिए, यदि आप लंबे समय तक वहां जा रहे हैं, तो आरामदायक कपड़े पहनना उचित है, क्योंकि टैटू लेने की प्रक्रिया बहुत असहज हो सकती है।
  • वास्तव में, शायद वह कलाकार भी जो टैटू जा रहा है, आप उनसे ढीले कपड़े पहनने के लिए कहेंगे, ताकि आप आसानी से आपके शरीर के हिस्से तक पहुंच सकें जहां आप टैटू बना लेंगे। इसलिए, अगर यह ऐसा क्षेत्र है जो आम तौर पर कवर किया जाता है, तो कुछ देखें जो कलाकार को एक्सेस प्रदान करता है
  • उदाहरण के लिए, शॉर्ट्स या स्कर्ट पहनें, अगर आप अपने पैर या एक बिना आस्तीन की शर्ट टैटू जा रहे हैं यदि आप अपने प्रकोष्ठ को टैटू जा रहे हैं
  • टैटू चरण 4 के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि
    4
    टैटू की दुकान पर जाने से पहले अच्छी तरह से खाएं यह महत्वपूर्ण है ताकि आप गोदने वाली प्रक्रिया के दौरान चक्कर न आ सकें, क्योंकि यह अपने आप में काफी दर्दनाक है कि आपको चक्कर आना या बेहोशी से निपटना होगा।
  • इसके अलावा, एक निम्न रक्त शर्करा के स्तर में टैटू के शरीर की शारीरिक प्रतिक्रिया को बढ़ाया जाता है, जो आपके लिए दर्द से बेहोश करना आसान बनाता है
  • इसलिए, आप की दुकान करने के लिए जा ताकि आप पर्याप्त ऊर्जा और सहनशक्ति दर्द से निपटने के लिए कर सकते हैं इससे पहले कि एक अच्छा भोजन करना चाहिए। बेहतर बनाने में सक्षम होने के लिए शर्करा के बजाय प्रोटीन में समृद्ध पदार्थ खाने की कोशिश करें, हालांकि वास्तविकता में आप जो खा रहे हैं वह उतना महत्वपूर्ण नहीं है जितना कि आप ऐसा करते हैं।
  • यदि आप एक बड़ा टैटू प्राप्त करने जा रहे हैं जो कि बहुत समय तक चलेगा, तो यह एक अच्छा विचार है कि एक स्नैक्स लाएं, जैसे ग्रेनोला बार। कलाकार जो टैटू आपको खिलाने के लिए आपको एक छोटा ब्रेक देने में कोई समस्या नहीं होगी।
  • टैटू के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि चरण 5

    Video: 3 RULES YOU NEED TO KNOW When Starting CALISTHENICS | 2018

    5
    अपनी त्वचा तैयार करें हालांकि आपकी त्वचा को अधिक उपचार देने के लिए आवश्यक नहीं है, नियुक्ति के बारे में एक सप्ताह पहले नियमित क्रीम के साथ इसे मॉइस्चराइज करना महत्वपूर्ण है, खासकर यदि आपके पास सूखी त्वचा है यह भी महत्वपूर्ण है कि आप अपने शरीर के उस हिस्से पर सूर्य के साथ जला नहीं लें जहां आप टैटू जा रहे हैं। इसलिए, हर बार जब आप सूरज को अपने आप को उजागर करने के लिए जाते हैं तो सनस्क्रीन लागू करें
  • आप भी अपने शरीर है कि आप टैटू के लिए जाना दाढ़ी बनाने के लिए है, लेकिन आम तौर पर आप इसे अपने आप को ऐसा नहीं करना चाहिए लेकिन कलाकार जलन के रूप में एक ही दिन में प्रक्रिया में बाधा सकता होगा।
  • विधि 2

    सही टैटू की योजना बनाएं


    एक टैटू के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि चरण 6
    1
    आप चाहते हैं डिजाइन पर विचार करें जब आप एक टैटू प्राप्त करते हैं, तो यह आप का एक हिस्सा दर्शाता है कि आप हर दिन दुनिया को दिखाएंगे, इसलिए आपको अपनी कल्पना का उपयोग एक अनूठी डिजाइन के साथ करने के लिए करना चाहिए जो कि वास्तव में आपकी इच्छानुसार व्यक्त करता है। उदाहरण के लिए, आप एक प्रतीक टैटू कर सकते हैं जिसका मतलब है कि आप कुछ, एक जानवर जिसे आप बहुत पसंद करते हैं या एक डिज़ाइन जिसका रंग संयोजन आपके जीवन में एक विशेष समय का प्रतिनिधित्व करता है।
    • टैटू की दुकान पर एक नियुक्ति का समय निर्धारित करने से पहले, आपको एक बड़ा विचार होना चाहिए जो आप टैटू करना चाहते हैं।
    • यह डिजाइन के आकार पर विचार करना भी महत्वपूर्ण है। यदि आप पहली बार एक टैटू पाने के लिए जा रहे हैं है, तो यह सबसे अच्छा है ताकि आप और इसमें शामिल दर्द का स्तर का मोटा अनुमान यह करने के लिए अपनी प्रतिक्रिया समय के रूप में बिना गुजरता है कई की प्रक्रिया को प्रस्तुत करने के लिए प्राप्त कर सकते हैं कुछ कम थी घंटे।
    • विचार करें कि यदि आप चाहते हैं कि डिज़ाइन भविष्य में आपके लिए एक ही चीज़ का मतलब जारी रखेगा। टैटू को मिटाना संभव है, लेकिन आपको ध्यान में रखना चाहिए कि यह एक बहुत ही दर्दनाक, महंगी और लंबी प्रक्रिया है इस विकल्प को छोड़ देना सबसे अच्छा है और विचार करें कि टैटू स्थायी होगा ताकि आप कुछ चुन सकें जो आपको अभी भी पसंद आएगा चाहे कितना समय लगेगा।
    • आप अपने खुद के डिजाइन तैयार कर सकते हैं या कलाकार को आपके लिए और अधिक व्यक्तिगत डिजाइन करने के लिए कह सकते हैं।
  • एक टैटू के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि चरण 7
    2
    टैटू बनाने वाला एक कलाकार से परामर्श करें एक बार जब आप तय कर लेते हैं कि आप क्या टैटू करना चाहते हैं, तो यह संभव कलाकारों को करना शुरू करने का समय है। ऐसा करने का एक अच्छा तरीका मुंह के शब्द के माध्यम से है (उदाहरण के लिए, किसी मित्र को एक सिफारिश करने के लिए टैटू के लिए पूछना) या ऑनलाइन खोज करना जब आप किसी कलाकार को चुना करते हैं, तो आपको अपने टैटू पोर्टफोलियो को चेक करना चाहिए (या तो स्टोर में व्यक्ति या ऑनलाइन खोज कर) और अपने काम की समीक्षा देखें। यदि आप अपनी प्रतिष्ठा से संतुष्ट हैं और आपको लगता है कि आपका डिजाइन आपके काम की शैली के साथ फिट बैठता है, परामर्श के लिए पूछें
  • आम तौर पर, जब आप टैटू की दुकान पर जाते हैं, तो कलाकार आपके डिजाइन की तस्वीर खींचेंगे, जिसे आपको स्वीकृति देना चाहिए। आपको उसे जो कुछ भी पसंद नहीं है उसे आपको अवश्य सूचित करना चाहिए, जब तक आप इसके साथ संतुष्ट न हों तब तक वह डिजाइन को संशोधित कर सकते हैं।
  • ध्यान रखें कि आप कुछ उच्च-उद्धृत कलाकारों के साथ एक अल्पकालिक परामर्श तैयार करने में सक्षम नहीं होंगे, लेकिन आपको इसे पहले से ही करना होगा हालांकि, यह इंतजार मूल्य के लिए हो सकता है अगर आपका काम उत्कृष्ट गुणवत्ता का है
  • एक टैटू चरण 8 के लिए तैयार शीर्षक छवि
    3
    शरीर के उस भाग पर विचार करें जहां आप टैटू करना चाहते हैं ध्यान रखें कि शरीर के कुछ हिस्सों पर गोदने के कारण दूसरों पर ऐसा करने से ज्यादा दर्द होता है। यदि यह पहली बार है कि आप टैटू प्राप्त करने जा रहे हैं, तो इसे अधिक मांसल और कम संवेदनशील स्थान (यानी शरीर का एक हिस्सा जहां त्वचा को हड्डी से जुड़ा नहीं है) में रखना बेहतर होगा।
  • उदाहरण के लिए, यह, एक टैटू पैर बछड़े की तुलना में अधिक दर्दनाक हो सकता है क्योंकि पैर पर त्वचा की हड्डी से जुड़ी है।
  • पैर के अलावा शरीर के कुछ अन्य संवेदनशील अंग पसलियों और बाहों और जांघों के अंदर हैं। जैसा कि ऊपर उल्लेख, आप, साथ ही क्षेत्रों है कि अक्सर सूर्य के संपर्क में नहीं है में ऐसे क्षेत्र हैं जहां त्वचा हड्डी से जुड़ा हुआ है में एक टैटू से बचने के रूप में वे और अधिक संवेदनशील और tatuarlas के लिए दर्दनाक हो जाते हैं चाहिए।
  • एक टैटू के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि चरण 9
    4

    Video: DIY Makeup Life Hacks! 12 DIY Makeup Tutorial Life Hacks for Girls

    दर्द के स्तर पर विचार करें जो आप अनुभव करेंगे अपनी नियुक्ति से पहले, आपको यह पता चलेगा कि टैटू प्राप्त करने के लिए कितना चोट लगी होगी ताकि आप इसे अपने लिए मानसिक रूप से तैयार कर सकें। टैटू किए गए अन्य लोगों ने दर्द को सूरज से जला हुआ त्वचा पर खरोंच की सनसनी के रूप में दर्द का उल्लेख किया है। यद्यपि दर्द हल्का हो सकता है, यदि सुई तंत्रिका के संपर्क में आ जाता है तो यह नाटकीय रूप से बढ़ सकता है, अगर यह उस क्षेत्र से गुजरता है जो हड्डी से जुड़ा होता है या यदि यह एक ही क्षेत्र में एक लंबे समय तक काम करता है।
  • यदि कुछ दर्द बहुत गहरा है तो कुछ कलाकार सामयिक संज्ञाहरण के लिए आवेदन कर सकते हैं। हालांकि, ध्यान रखें कि यह टैटू को अधिक अपारदर्शी बना सकता है और इसे ठीक करने में अधिक समय ले सकता है। इसके अलावा, सभी कलाकारों ने संज्ञाहरण के साथ काम नहीं किया है, लेकिन आप अभी भी अपने साथ जांच सकते हैं
  • एक टैटू के लिए तैयार शीर्षक चित्र 10
    5
    टैटू मिलने के बाद देखभाल के लिए तैयार हो जाओ आपको टैटू को गीला नहीं करना चाहिए या इसे कई हफ्तों तक सूरज में प्रदर्शित नहीं करना चाहिए। इसलिए, आपको वह तारीख अच्छी तरह से नियोजित करनी चाहिए, जिसमें आप ऐसा करना चाहते हैं ताकि आपका कार्यक्रम उपचार प्रक्रिया के लिए अनुकूल हो। उदाहरण के लिए, आपको छुट्टी पर जाने से पहले एक टैटू नहीं मिलनी चाहिए, जहां आप बहुत तैर सकते हैं
  • कलाकार आपको खत्म करने के बाद टैटू की देखभाल के लिए अन्य सिफारिशें देगा, जैसे कि पट्टियों को निकालने के लिए और इसे साफ करने के साथ, इसे क्या साफ करना चाहिए और यह संकेत कि उपचार प्रक्रिया ठीक से विकसित हो रही है आप उसे तब भी पूछ सकते हैं जब आप वहां हों या बाद में उसे फोन करें, जब आपके पास अन्य प्रश्न हों।
  • और पढ़ें ... (11)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com