ekterya.com

अंडे के तेल के साथ मालिश करने से बालों के झड़ने को कैसे रोकें

अंडे का तेल, बाल को रोकने के लिए सामान्य देखभाल के लिए एक अच्छा प्राकृतिक समाधान है, रूसी को इलाज के लिए, भूरे बालों की उपस्थिति को कम करने, खोपड़ी को हाइड्रेट करने और स्वस्थ विकास को प्रोत्साहित करने के लिए

चरणों

ईग ऑयल मसाज चरण 1 द्वारा प्रथोथ हेयरथ शीर्षक वाला इमेज
1
खोपड़ी और मालिश पर अंडे के तेल रखें, फिर इसे रातोंरात काम करते हैं। अंडे के तेल में शामिल हैं:
  • लंबे श्रृंखला पॉलीअनसेचुरेटेड ओमेगा 3 फैटी एसिड जैसे कि डॉकोसाहेक्साइनाइक एसिड (डीएचए) जो कि कूप कोशिकाओं को पुनर्जन्मित करता है।
  • एक्सथोफिलिक एंटीऑक्सिडेंट्स जैसे कि ल्यूटिन और ज़ेक्सैथीन जो समय से पहले उम्र बढ़ने (भूरे बालों की उपस्थिति) को रोकते हैं।
  • इम्युनोग्लोबुलिन जो सूजन को कम कर देता है
  • कोलेस्ट्रॉल जो बालों के लिए चमक पैदा करता है लेकिन रूसी को समाप्त भी करता है
  • ईग ऑयल मसाज चरण 2 द्वारा रोकथाम का शीर्षक छवि
    2
    हल्के शैम्पू के साथ सुबह में अपने बाल धो लें, अधिमानतः हर्बल शैम्पू का प्रयोग केवल एक बार करने के बाद करें कई बार बाल के प्राकृतिक लिपिड को समाप्त करने से इसे सूखा और भंगुर हो जाएगा।
  • Video: हाथ से खींचने से भी नहीं निकलेंगे बाल। ये तेल बाल में लगायें और असर ख़ुद देख लें

    अंडा तेल मालिश चरण 3 द्वारा रोकथाम का शीर्षक छवि
    3
    दृश्य परिणाम प्राप्त करने के लिए कम से कम 12 सप्ताह के लिए सप्ताह में 2 से 3 बार अंडा तेल का उपयोग करें। कोशिका झिल्ली को पर्याप्त मात्रा में पोषण देने के लिए एक नियमित और सतत उपयोग महत्वपूर्ण है।



  • इग ऑयल मस्साज चरण 4 द्वारा प्रफुल्थ हेयरफॉल नामक छवि

    Video: झड़ते बालों कों रोकने का रामबाण उपाय, सिर्फ 7 दिन में दिखेगा असर

    4
    बालों के झड़ने और भूरे बालों को रोकने के लिए अंडे के तेल के साथ मालिश चिकित्सा जारी रखें। इस प्रक्रिया का पालन करने में विफलता अंततः बालों के झड़ने की समस्याओं और ग्रे बाल की उपस्थिति फिर से प्रकट होगी।
  • अंडा तेल मालिश चरण 5 द्वारा प्रथा रोकें
    5
    अंडे का तेल गंदे नहीं होता है या गिरा देता है। यह अंडे की जर्दी के मुखौटे का एक और अधिक सुविधाजनक विकल्प है क्योंकि यह कच्ची अंडे की गंध का गंध नहीं पेश करता है और न ही यह गर्म स्नान के दौरान बालों में पकाया जाता है। साल्मोनेला होने का कोई खतरा नहीं है जो खोपड़ी को संक्रमण का कारण बन सकता है।
  • युक्तियाँ

    • अंडे के तेल की जरूरत है इसके लिए कार्रवाई करने के लिए। इसे कम से कम तीन घंटे या रात में प्राथमिकता दें। यदि आप इसे रात भर छोड़ देते हैं, तो अपने तकिया को ढंकने से तेल को रोकने के लिए राग के साथ कवर करने के लिए मत भूलना।

    चेतावनी

    • आम तौर पर, क्योंकि अंडे का तेल प्रोटीन से मुक्त होता है, यह उन लोगों के लिए सुरक्षित होता है जो अंडे से एलर्जी हो जाते हैं। हालांकि, त्वचा के किसी क्षेत्र में एक नमूने के रूप में एक छोटी बूंद की कोशिश करें और अंडे से एलर्जी पेश करने के मामले में प्रतिकूल प्रभाव देखने के लिए एक घंटे के लिए कार्य करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com