ekterya.com

होंठ भेदी को कैसे निकालना

लिप पिर्सिंग दुनिया के कई हिस्सों में एक आम बात है और यह आपके व्यक्तित्व और व्यक्तित्व को व्यक्त करने का एक बहुत लोकप्रिय तरीका है। यहां तक ​​कि अगर आपको भेदी दिखने के तरीके से प्यार है, तो आप इसे समय-समय पर हटा सकते हैं। आपके भेदी को हटाना एक डरा हुआ काम की तरह लग सकता है, लेकिन उचित स्वच्छता और नम्रता के साथ, यह एक बहुत सरल और दर्द रहित प्रक्रिया हो सकती है बस अपने हिप पर छेदने के लिए कम से कम दो सप्ताह बाद जाने की याद रखें, यह सुनिश्चित करने के लिए कि वह ठीक करता है और आपके होंठ को परेशान नहीं करता है।

चरणों

भाग 1

अपने होंठ भेदी को दूर करने के लिए तैयार
एक लिप अँगूठी पायदान 1 नाम का चित्र
1

Video: Suspense: Will You Make a Bet with Death / Menace in Wax / The Body Snatchers

अपने मुंह कीटाणुरहित एक एंटीसेप्टिक मुंह कुल्ला के साथ इसे कीटाणुरहित यह आपको किसी भी बैक्टीरिया को खत्म करने और मुंह के अंदर छेदने वाले क्षेत्र कीटाणुरहित करने में मदद करेगा। बस मुंह का आधा कैप लें और 30 सेकंड के लिए अपना मुंह कुल्ला। फिर, मुंह से बाहर निकाल दो
  • एक लिप अँगूठी पायदान 2 ले लो
    2
    अपने हाथ कीटाणुरहित अपने हाथों और उंगलियों से अशुद्धियों से छुटकारा पाने के लिए अपने हाथों को एक जीवाणुरोधी साबुन से धो लें। पानी और साबुन के साथ बहुत सारे फोम बनाने के बाद, साफ पानी से साबुन को कुल्ला। फिर, साबुन और पानी के साथ उंगलियों को धोएं और छेदने के चारों ओर की त्वचा को साफ करें। अपने होंठ को पानी से धो लें और एक कागज तौलिया के साथ अपने हाथों और चेहरे को सूखा।
  • अपने हाथ धोने के बाद, इसे छूने से पहले नमक पानी के समाधान (1 कप नमक के 1 मिर्च मिलाकर पानी मिलाकर) लागू करें। ज्यादातर लोग जो छेड़ने वाले हैं, वे सूंघ से कुछ अवशेषों को हटाने के लिए कपास झाड़ू का उपयोग करने की सलाह देते हैं।
  • भाग 2

    होंठ भेदी को निकालें
    एक लिप अँगूठी ले लो 3
    1
    जगह में भेदी पकड़ो सामने वाले दांतों के साथ छेदने के पीछे इसे दृढ़ता से पकड़ने के लिए दबाएं। आपको बहुत मुश्किल से काटने की ज़रूरत नहीं है, बस इसे बनाए रखने के लिए पर्याप्त दबाव के साथ, जबकि इसे हटाने के लिए आवश्यक है।
  • Video: नाक में नथनी और कान में झुमके डाल कर कैसे लगेंगे रणबीर कपूर, देख लें Video

    एक लिप अँगूठी को बाहर निकालने वाली छवि 4
    2



    छेड़ने के अंत को खोलें। अपने अंगूठे और तर्जनी का उपयोग खाते को छेड़ने के बाहर खोलने के लिए करें। काउंटर की घड़ी की बारी बारी से इसे ढीला करें जब तक आप इसे पूरी तरह से निकाल नहीं सकते। जब आपने खाता निकाल दिया है, तो आप भेदी की अंदरूनी को छोड़ सकते हैं जिसे आप अपने दांतों के साथ रख सकते हैं।
  • अंगूठी के आकार का छेद आमतौर पर अंगूठी के दो सिरों के बीच एक संपीड़न गेंद होता है। उन्हें दूर करना मुश्किल हो सकता है, इसलिए उस स्थान पर जाने के लिए बेहतर हो सकता है जहां से आप अपने इलाके के छेदों से छुटकारा पा सकते हैं।
  • कुछ घेरा छेदों को बंद करने के लिए दबाया जाता है (घेरा के दो छोरों के बीच एक संपीड़न गेंद होने के बजाय) और इन छेदों को विपरीत दिशाओं में धातु खींचकर अलग किया जा सकता है। इस प्रकार के होंठ छेदों को हटाने के लिए आपको किसी भेदी विशेषज्ञ की मदद की आवश्यकता हो सकती है
  • एक लिप अँगूठी बाहर ले जाओ छवि शीर्षक 5
    3
    भेदी को दूर ले जाओ मुंह के अंदर से इसे हटाकर होंठ भेदी निकालें। अपने अंगूठे और तर्जनी का उपयोग होंठ छेदने की पीठ को पकड़कर छेद से हटा दें। जब भी आप इसे अपनी त्वचा पर रखते हैं, तो उसे छेनी कभी भी मोड़ना न करें।
  • लीक रिंग पायदान 6
    4
    भेदी क्षेत्र साफ करता है एक छोटे से मुंह धोने के साथ फिर से अपने मुंह कीटाणुरहित सुनिश्चित करें कि आप होंठ की छेद को एक जीवाणुरोधी साबुन और पानी से साफ करते हैं।
  • जब आप एक कागज तौलिया के साथ होंठ के गहने को साफ और सुखा लेंगे, तो आप उसे सैंडविच के लिए एक छोटे से बैग में स्टोर कर सकते हैं। इस तरह, आप इसे बाहरी तत्वों से साफ और दूर रखेंगे
  • युक्तियाँ

    • यदि आपको इसे हटाने में कठिनाई हो रही है, तो थोड़ा विटामिन ई या जैतून का तेल का उपयोग करके चिकनाई करें वेसिलीन का उपयोग न करें क्योंकि यह बैक्टीरिया जमा कर लेगा और संक्रमण का कारण होगा।
    • जब तक भेदी पूरी तरह से इसे दूर करने के लिए चंगा नहीं किया है रुको। उपचार प्रक्रिया 10 सप्ताह या थोड़ी अधिक समय तक लग सकती है।
    • यदि आप सूजन हो या आईबुप्रोफेन लेते हैं तो बर्फ क्यूब का उपयोग करें

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आप इसे जल्दी में ले जायें
    • इसे शुरू न करें
    • गहने को हटाने के बाद हमेशा भेदी और छेद को साफ करें
    और पढ़ें ... (4)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com