ekterya.com

कैसे जानती है कि आपका Jordans झूठे हैं

एयर जार्डन्स उनकी लोकप्रियता के कारण विदेशी कारखानों में बहुत बार ग़लत साबित होते हैं। कई विवरण हैं जो आप पुष्टि करने के लिए जांच सकते हैं कि जो जोड़ी आप खरीदना चाहते हैं वह प्रामाणिक है। बॉक्स के विवरण की जांच करें और पुष्टि करें कि मॉडल संख्या जूते में समान है। सामान्य गुणवत्ता और Jordans के विवरण की जाँच करें यदि आप कुछ ऑनलाइन खरीदने जा रहे हैं, तो हमेशा सम्मानित विक्रेताओं से खरीद लें जो फ़ोटो और उत्पाद के सटीक विवरण प्रकाशित करते हैं।

चरणों

विधि 1

बॉक्स और मॉडल नंबर की जांच करें
इमेज शीर्षक से बताएं कि क्या Jordans Are Fake Step 1
1
बॉक्स की गुणवत्ता जांचें मूल Jordans एक तगड़ा बॉक्स में आते हैं। ढक्कन को पूरी तरह से फिट होना चाहिए और कोई रिक्त स्थान नहीं छोड़ा जाना चाहिए आप कवर पर एयर Jordans से आदमी कूद और लोगो के एक तरफ के लोगो देखेंगे। पैकेज के मुद्रित रंग एकसमान और फीका पड़ा हुआ क्षेत्रों से मुक्त दिखना चाहिए। बॉक्स की बनावट भी यहां तक ​​की होनी चाहिए।
  • बॉक्स और जॉर्डन्स के वर्ष के मॉडल के आधार पर रंग और शैली में भिन्नता होती है, इसलिए हम यह देखना चाहते हैं कि वर्तमान बक्से क्या हैं।
  • इमेज शीर्षक से बताएं कि क्या Jordans Are Fake Step 2
    2
    लोगो में संभव गलत वर्तनी और खामियों की जाँच करें। सुनिश्चित करें कि बॉक्स में सभी शब्द अच्छी तरह से लिखे गए हैं। आदमी जम्पिंग लोगो पूर्ण होना चाहिए और बिना किसी असामान्य आकार या प्रक्षालित किया जाना चाहिए। बॉक्स में सब कुछ अजीब या कुटिल बिना, सही ढंग से गठबंधन किया जाना चाहिए।
  • अगर आपको मैन कूदना का लोगो नहीं पता है, तो Google को छवि में देखें और सुनिश्चित करें कि लोगो बॉक्स में समान दिखता है।
  • इमेज शीर्षक से बताएं कि क्या Jordans Are Fake Step 3
    3
    बॉक्स के बाहर एक विनिर्माण स्टीकर की तलाश करें एयर जॉर्डन के बॉक्स एक तरफ आधिकारिक निर्माण का एक स्टिक है। देखें कि इसमें जूते के मॉडल, आकार, रंग का संयोजन और निर्माण का देश का सही नाम है। पाठ को समान दिखना चाहिए, उचित स्थान होना चाहिए और अच्छी तरह से लिखा जाना चाहिए।
  • स्टिकर को बॉक्स में अच्छी तरह से फंसना चाहिए और नीचे कोई हवाई बुलबुले नहीं होना चाहिए। इसे पूरा दिखना चाहिए और पढ़ने में आसान होना चाहिए।
  • नकल Jordans के निर्माण स्टिकर मुड़ या विकृत होते हैं। अगर यह बुरी तरह से फंसे या पढ़ना मुश्किल है, तो यह एक चेतावनी होगी कि आपको ध्यान में रखना चाहिए।
  • इमेज शीर्षक से बताएं कि क्या Jordans Are Fake Step 4
    4
    विनिर्माण स्टीकर पर 9-अंकीय मॉडल संख्या की पुष्टि करें। सभी जोर्डन्स के बाहरी स्टीकर पर एक मॉडल नंबर है लगभग सभी मामलों में, इस नंबर में 9 अंक होते हैं। जोड़ी की मॉडल संख्या के लिए नाइके की वेबसाइट खोजें, जिसे आप खरीदने में रुचि रखते हैं और यह सुनिश्चित करें कि बॉक्स में बॉक्स में समान संख्या है।
  • स्टीकर पर, मॉडल संख्या आमतौर पर निर्माण के देश से नीचे है।
  • विधि 2

    जूता के निर्माण की जांच करें
    इमेज शीर्षक से बताएं कि क्या Jordans Are Fake Step 5
    1
    देखें कि लेबल पर मॉडल नंबर बॉक्स के साथ मेल खाता है। जूते के अंदर छोटे लेबल की तलाश करें। विनिर्माण स्टीकर की सारी जानकारी इस लेबल पर भी होनी चाहिए। सुनिश्चित करें कि जानकारी बॉक्स पर स्टिकर के समान है, खासकर मॉडल नंबर
    • लेबल पर टांके समान और साफ दिखना चाहिए।
    • आंतरिक लेबल पर गलत वर्तनी हमेशा एक संकेत है कि वे झूठे Jordans हैं
  • इमेज शीर्षक से बताएं अगर जॉर्डन्स हैं नकली चरण 6
    2
    जीभ के नीचे लेबल की जांच करें जॉर्डन के पास जीभ के नीचे एक बहुत विशिष्ट लेबल है इसे ऊपर उठाएं और नीचे की जांच करें आपको कढ़ाई "सबसे महान खिलाड़ी कभी" (इतिहास में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी) देखना चाहिए। कढ़ाई सफेद होना चाहिए, इसे पढ़ना और पेशेवर देखना आसान है।
  • इमेज शीर्षक से बताएं कि क्या Jordans Are Fake Step 7
    3
    मैन कूदिंग लोगो के अनुपात की जांच करें। जूता के पीछे स्थित (या कभी कभी जीभ पर) लोगो के विवरण की जांच करें लोगो स्पष्ट और दोष के बिना होना चाहिए। मनुष्य के हाथों, गेंदों और पैरों को देखो ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि उसके पास सही अनुपात है कुछ भी धुंधला नहीं होना चाहिए
  • नकली Jordans कम गुणवत्ता वाले टाँके और असामान्य अनुपात के साथ एक मुड़, असमान लोगो दिखा सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक से बताएं अगर जॉर्डन्स हैं नकली चरण 8
    4
    लेस के आसपास विस्तार की जांच करें लेस के आईलीट्स के बीच रिक्त स्थान भी होना चाहिए। सभी फीता creels एक ही आकार और आकार होना चाहिए। सुनिश्चित करें कि वे मजबूती से जुड़े हुए हैं और एक ही दबाव है। झूठे जोर्डन्स में दूसरों की तुलना में कुछ क्रेल्स अधिक ढीली होते हैं।
  • इमेज शीर्षक से बताएं अगर जॉर्डन्स हैं नकली चरण 9



    5
    पता लगाएं कि टांके उच्च गुणवत्ता वाले हैं जांच करें कि जूते के पास निर्दोष और पेशेवर टाचे हैं। उनके बीच का स्थान एकसमान होना चाहिए, अधूरा किनारों या ढीले धागे नहीं होना चाहिए। यदि एड़ी पर टांके खराब या असमान दिखती हैं, तो यह एक ऐसा संकेत होगा जो जूते की प्रामाणिकता का खुलासा करेगी।
  • इमेज शीर्षक से बताएं कि क्या Jordans Are Fake चरण 10
    6
    मिडसोल का जंक्शन बिंदु देखें। यह वह हिस्सा है जहां पक्ष कपड़े जूता के सामने से मिलता है आम तौर पर यह एक अलग कपड़े और रंग की पैर की अंगूठी है। मूल Jordans में, midsole के जंक्शन बिंदु आमतौर पर नीचे की सुराही के सामने है नकली लोगों में, यह आमतौर पर निचली सुराही के साथ मेल खाता है।
  • मिसाइल के टाँटे को देखो एकमात्र की ऊंचाई तेज किनारे होनी चाहिए और घुमावदार नहीं होना चाहिए।
  • इमेज शीर्षक से बताएं अगर Jordans Are Fake Step 11
    7
    आप चाहते हैं कि Jordans मॉडल के लिए रंग संयोजन खोजें प्रामाणिक रंग संयोजन खोजने के लिए Footlocker.com या नाइके साइट पर जाएं। रंग संयोजन प्रत्येक नए जूते मॉडल के साथ बदलता है कभी-कभी, संयोजनों के विशेष संस्करण होते हैं।
  • यदि कोई साइट या विक्रेता आपको एक संयोजन बेचना चाहता है जो कि किसी भी नाइके आपूर्तिकर्ता साइट पर प्रदर्शित नहीं होता है, तो यह एक नकली उत्पाद होगा।
  • विधि 3

    बिक्री प्रथाओं को ध्यान में रखें
    इमेज शीर्षक से बताएं कि क्या Jordans Are Fake Step 12
    1

    Video: Rajasthani New Dj Song 2018 | Dhoom उड़े Dj की माली सम्मेलन में | Latest Marwari Dj Song | Full Video

    $ 100 से कम डॉलर के लिए बिक्री के लिए किसी भी नए एयर जॉर्डन जोड़ी को संदेह है। इनमें से कई जूते सीमित संस्करण हैं और जल्दी से बेचते हैं, इसलिए विक्रेता को खुदरा मूल्य से कम कीमत की पेशकश नहीं करनी पड़ती है। यह $ 100 से कम डॉलर के लिए Jordans को खोजने के लिए बहुत दुर्लभ है अगर यह प्रस्ताव सही साबित करने के लिए अच्छा लगता है, तो यह संभवतः है।
  • इमेज शीर्षक से बताएं कि क्या Jordans Are Fake Step 13
    2
    सुनिश्चित करें कि जूते "100% प्रामाणिक" कहते हैं। यदि आपको ऑनलाइन जोड़ी मिलती है जो केवल "प्रामाणिक" कहती है, तो आपके पास संदेह का कारण है किसी भी जोड़ी को "कस्टम", "नमूना" या "संस्करण" के रूप में बेचा नहीं है। इससे पता चलता है कि नाइके ने उन्हें नहीं भेजा था। यदि आप Jordans ऑनलाइन खोज रहे हैं और आपके पास कोई मॉडल नंबर नहीं है, तो इसके बारे में विक्रेता को एक ईमेल भेजें।
  • इमेज शीर्षक से बताएं अगर Jordans Are Fake Step 14

    Video: Husn Pahadon Ka - Lata Mangeshkar - Suresh Wadkar - Ram Teri Ganga Maili [1985]

    3
    पुष्टि करें कि जूते सही बॉक्स के साथ आते हैं नकली Jordans आमतौर पर बक्से में बेचा जाता है जो विवरण दिखाते हैं जो खुद जूते से मेल नहीं खाते। वास्तविक बॉक्स रंग संयोजन के सटीक विवरण दिखाते हैं - इसके अलावा, मॉडल संख्या मिलान अगर आप जो जूते खरीदना चाहते हैं तो बिना किसी बॉक्स के आते हैं, हम खरीदारी करने की सलाह नहीं देते हैं।
  • Video: The Jesus Film - Audio Hindi + Subtitles

    इमेज शीर्षक से बताएं अगर Jordans Are Fake चरण 15
    4
    जब तक छवियों को स्पष्ट और विस्तृत नहीं किया जाता है, तब तक ऑनलाइन खरीदारियों से बचें। यदि आप जूते ऑनलाइन खरीदना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि उत्पाद में कई फ़ोटो हैं और आप उन्हें विस्तार से देख सकते हैं। यदि मॉडल नंबर के साथ भीतरी लेबल की एक तस्वीर शामिल नहीं है, तो विक्रेता से ईमेल करने के लिए उसे एक ईमेल भेजें। स्टॉक फ़ोटो आमतौर पर एक चेतावनी होती हैं विवरण स्पष्ट और अशुद्ध नहीं होना चाहिए।
  • यदि उपलब्ध छवियां बहुत छोटी हैं, तो बेहतर वाले के लिए विक्रेता से पूछें अगर यह उन्हें प्रदान नहीं करता है, तो खरीद से बचें।
  • इमेज शीर्षक से बताएं अगर जॉर्डन्स हैं नकली चरण 16
    5
    विदेश में एक विक्रेता से कुछ एयर Jordans खरीदने से बचें। जब तक आप विक्रेता की प्रामाणिकता के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं, विदेश से खरीदने से बचें नाइके विदेशी कारखानों को आयात कर सकता है, लेकिन वे ज्यादातर संयुक्त राज्य और यूरोप के केंद्रों से स्रोत हैं। लगभग सभी नकली Jordans एशिया में, विशेष रूप से चीन में बना रहे हैं
  • यदि वे एशिया से भेजे जाते हैं तो नकली जार्डन खरीदने की बाधाएं काफी अधिक हैं।
  • इमेज शीर्षक से बताएं अगर Jordans Are Fake चरण 17
    6
    ईबे जैसी साइटों पर विक्रेता की राय देखें मान्यता प्राप्त विक्रेताओं की तलाश करें जिनके पास कई मजबूत राय हैं विक्रेताओं से बहुत कम राय या किसी के साथ न बचें, क्योंकि उनके उत्पाद लगभग निश्चित रूप से नकल करेंगे। एक Jordans के लिए एक प्रस्ताव बनाने से पहले, सुनिश्चित करें कि सभी जानकारी और तस्वीरें सही हैं
  • अपनी वृत्ति पर भरोसा करें: यदि आपके लिए कुछ संदेहास्पद लगता है, तो इसे खरीदने से बचने और दूसरे विक्रेता का विकल्प चुनना सुरक्षित होगा।
  • और देखें ... (12)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com