ekterya.com

कैसे पता चलेगा कि अगर यूग जूते फर्जी हैं

यूजीजी एक भेड़ चमड़ा जूते में विशेष कंपनी है यह विकल्पों और शैलियों की एक विस्तृत विविधता प्रदान करता है दुर्भाग्य से, गुणवत्ता सस्ता नहीं है, और यही वजह है कि बाजार पर नकली यूजीजी बूट हैं। सुनिश्चित करें कि आपका UGG जूते उन्हें खरीदने से पहले मूल हैं।

चरणों

भाग 1

जूते का आकार और उत्पत्ति देखें
स्पॉट फैक यूग बूट्स स्टेप 2 नामक छवि
1
जूते की ऊंचाई को देखें नकली जूते मूल लोगों की तुलना में लम्बे होते हैं। पता लगाने के लिए, आपको मूल बनाने के लिए तुलना करना है, इसलिए नई जोड़ी के बगल में एक पुरानी जोड़ी पकड़कर या इंटरनेट पर छवियों की तुलना करें। मूल बूट लगभग 30 सेंटीमीटर (11 इंच) लंबा हैं, जबकि झूठे बूट एक अतिरिक्त 5 सेंटीमीटर (2 इंच) हो सकते हैं।
  • जूते खोलने के लिए काफी नीचे होना चाहिए। यदि उद्घाटन संकीर्ण है, तो यह बहुत संभावना है कि वे अनुकरण हैं।
  • स्पॉट फैक यूग बूट्स स्टेप 4 नामक छवि
    2
    जांचें कि एड़ी का लेबल सही स्रोत है यदि फ़ॉन्ट बड़ा है और गलत आकार है, तो आपको पता चल जाएगा कि वे अनुकरण की एक जोड़ी हैं। नकली बूटों के लेबल पर किस्में मेल नहीं खातीं और विषम हैं। इसके अलावा, वे व्यापक हैं और लापरवाही से सिलना करते हैं।
  • चित्र शीर्षक स्पॉट फैक यूग बूट्स चरण 9
    3
    देखो कि उन्हें कहाँ बनाया गया था। मूल जूते चीन में बनाये जाते हैं, न कि ऑस्ट्रेलिया में, जैसा कि कई नकली बूटों के संकेत हैं। इसे लेबल पर स्पष्ट रूप से दिखाया जाना चाहिए। तलवों में पंजीकृत ट्रेडमार्क के लिए भी देखें
  • भाग 2

    पैकेजिंग की जांच करें

    Video: Kya Zamana Aa Gaya Hai Dosto - Mehengai Song

    स्पॉट फैक यूग बूट्स स्टेप 3 नामक छवि
    1
    उस बॉक्स को देखो जिसमें बूट आए। गलत UGGs हैंडल के साथ भारी, बंधने योग्य बक्से में आते हैं। बक्से में एक अलग सजावट भी है मूल यूजीजी बूट्स एक ढक्कन के साथ कार्डबोर्ड बक्से में आते हैं, जो कि सामने पर सूरज लोगो दिखाती है और कंपनी के नाम पर "यूजीजी ऑस्ट्रेलिया" का नाम है।
    • मूल यूजीजी बूट्स मोटी पेपर में लिपटे हुए हैं जो "यूजीजी ऑस्ट्रेलिया" प्रिंट को लेकर आते हैं।
  • स्पॉट फैक यूग बूट्स स्टेप 10 नामक छवि



    2

    Video: राजस्थान पुलिस कांस्टेबल परीक्षा तिथि Exam date 2018 | Rajasthan police vacancy bharti 2018

    बॉक्स में लेबल की जांच करें मूल लेबल उत्पाद की तस्वीर दिखाते हैं और बार कोड के ऊपरी हिस्से को रंग में है गलत लेबल आमतौर पर इंगित करते हैं कि बूट न्यूजीलैंड या ऑस्ट्रेलिया से आते हैं, जबकि बार कोड पूरी तरह काला और सफेद हो जाएगा
  • स्पॉट फैक्स यूगेट बूट्स स्टेप 7
    3
    जांचें कि क्या बूट में एक फांसी टैग है इस तरह के लेबल यूजीजी के मूल उत्पादों में उपयोग नहीं किए जाते हैं। यदि आप देखते हैं कि इसमें एक लेबल है, तो यह निश्चित है कि जूते फर्जी हैं पैकेजिंग पर दिखाए गए ऑस्ट्रेलियाई झंडे भी सबूत हैं कि जूते फर्जी हैं
  • भाग 3

    सुनिश्चित करें कि जूते मूल हैं
    चित्र शीर्षक स्पॉट नकली यूगेट बूट्स चरण 5
    1
    जूते की भीतरी त्वचा को स्पर्श करें सिंथेटिक चमड़े यह फिसलन, रेशमी और भी झूठा लगता है। मूल यूजीजी बूट एक त्वचा से बने होते हैं जो स्पर्श के लिए थोड़ा सा होते हैं। त्वचा क्रीम के रंग का होना चाहिए और इसमें मोटे बनावट होना चाहिए नकली बूटों में एक पतली ग्रे सिंथेटिक त्वचा होती है जो कि शीर्ष खोलने से नहीं देखी जा सकती। ये भीतर और बाहरी परत के बीच फोम की एक परत है।
  • चित्र शीर्षक स्पॉट फैक यूग बूट्स चरण 6
    2
    बूट के एकमात्र मोड़ो मूल यूजीजी बूट्स गुना आसान है और चलना आसान है, जबकि नकली लोगों की कड़ी है। धीरे, अपने लचीलेपन को मापने के लिए बूट का एकमात्र कदम अगर इसे ले जाना मुश्किल है, तो वे गलत हो सकते हैं।
  • स्पॉट फैक यूग बूट्स स्टेप 8 नामक छवि
    3
    सुरक्षा लेबल देखें लेबल पर धातु की पट्टी की जांच करें, जो सामग्री के लेबल के पीछे है और बाएं बूट का आकार। अगर कोई सीवन टैग नहीं है, तो यह माना जाता है कि बाएं बूट के एकमात्र एक सुरक्षा स्टीकर होना चाहिए। यह देखने के लिए बूट फ्लिप करें कि उसे सूरज प्रतीक के साथ एक होलोग्राफिक UGG लेबल है या नहीं। यदि बूट मूल 90 डिग्री बूट को चालू करते हैं, तो यह काले से सफेद रंग में बदल जाएगा।
  • और पढ़ें ... (4)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com