ekterya.com

अपने लहराती बालों का लाभ कैसे लें

कुछ लड़कियां लहराती बालों को खड़े नहीं कर सकते हैं जो आप अपने चेहरे पर पूरे दिन पहनते हैं, यह जल्दी से उलझ जाता है और यह बनाए रखना मुश्किल है। फिर भी, कुछ लड़कियों को पता है कि इसे कैसे ठीक करना है, और जब आप इसे सही करते हैं तो आपको पता चल जाएगा कि आपके पास यह बाल कितना भाग्यशाली होगा।

चरणों

श्वेतबॉल हेयर 9 शीर्षक वाली छवि
1
अच्छी स्थिति जब लहराती या चीनी बाल की बात आती है, तो रेशमी रूप को बनाए रखना मुश्किल हो सकता है हालांकि, सही शैम्पू और कंडीशनर का उपयोग करके, आप एक रेशमी, चमकदार उपस्थिति बना सकते हैं कि कई लड़कियों को ईर्ष्या होगी। यदि आपके पास बहुत सारे फ्राइज़ हैं, तो आपके तरंगों में नमी की कमी हो सकती है यदि यह मामला है, तो एक मॉइस्चराइजिंग शैम्पू और कंडीशनर में निवेश करें। यह हर 3 दिनों में बाल धोने की सिफारिश की जाती है, हालांकि, आपको अपने बालों के अनुसार अधिक या कम समय धोने की आवश्यकता हो सकती है। तैरना और सूरज (या बहुत ठंड अपने बालों तनाव कर सकते हैं में ज्यादा समय बिताते हैं। क्या तुम सच में घुंघराला नहीं करना चाहते हैं, तो आप अपने बालों को, जो एक सप्ताह में एक बार लागू किया जाना चाहिए पर एक मुखौटा है उस पर विचार कर सकते हैं।
  • ईफ 656_वॉवी बाल शैलियों 11 10
    2

    Video: दोबारा बाल उगाने का रामबाण उपाय, टेस्टेड और सफल तरीका | Hair Loss Home Remedies

    इसे काटें यदि आपके बाल बहुत मोटे हैं या आप उन तरंगों पर अधिक नियंत्रण चाहते हैं, तो कुछ परतें बनाने पर विचार करें। परतों ने बाल को हल्का कर दिया और इसे अधिक प्रबंधनीय बना दिया। हो सकता है कि अपने बालों को जड़ में से अंत में tangling, इस चकनाचूर सुझावों जो एक अच्छा बाल कटवाने के साथ हटाया जा सकता है, एक स्वस्थ और अधिक प्रबंधनीय बाल में जिसके परिणामस्वरूप के कारण है।
  • Video: बालों में लगाएं लहसुन का पेस्ट, सिर्फ 2 दिन में बाल होंगे घने

    छवि शीर्षक वह` src=
    3

    Video: आलू का रस है बालों की हर समस्‍या का ईलाज लम्‍बे और खूबसूरत बाल भला किस लड़की चा

    इसे रखें कंडीशनिंग और कटाई के अलावा, इसकी देखभाल करने के अन्य तरीके भी हैं। इसे अपने सम्मान के साथ अपने बालों का इलाज करें, इसे तरीकों से ढंकना न दें जो इसे खराब कर सकते हैं सोते से पहले, अपने बालों को ब्रश करने के लिए इसे ब्रश करें और उसे ढीली चोंच या चोटी के साथ बांधें। जब आप जागते हैं तो आप देखेंगे कि इसे संभालना आसान है। कुछ तकिया के मामले रूघ हैं और आपके बालों से बुरा व्यवहार कर सकते हैं, इसलिए रेशम या साटन कवच में निवेश करें ताकि इसे उलझन में रखने से रोकें। याद रखें, हर बाल एक पिन की नोक की तुलना में अधिक मोटा नहीं है, इसलिए इसे सूक्ष्मता के साथ इलाज, खासकर अगर यह नम है।
  • उदास जून की सुबह छवि



    4
    अपने बालों के साथ प्रयोग करें लहराती बालों के बारे में अच्छी चीज शैलियों की विविधता है जो आप बिना किसी प्रयास के प्राप्त कर सकते हैं। एक ढीला रोटी और एक तरफ एक सुरुचिपूर्ण और सरल रूप बनाता है। आपके बाल गिरने पर निर्भर करता है, कभी-कभी आपको इसे स्टाइलिश नहीं करना पड़ता है और अभी भी शानदार लग रहा है। कुछ अलग करने के लिए, आप उन तरंगों को स्टाइलिश मूस का उपयोग करके प्यारा चीनी में बदल सकते हैं। आप तरंगों से सीधे लोहे के साथ सीधे बाल जा सकते हैं। तो कोशिश करो, संभावनाएं अनंत हैं
  • छवि शीर्षक सनशाइन
    5
    अपनी लहरों की सराहना करते हैं हाँ, यह विश्वास करो! लवली बाल होने के लिए आप बेहद भाग्यशाली हैं। कभी-कभी सीधे बाल बहुत सरल और उबाऊ होते हैं लहराती बाल आपको इसे नष्ट किए बिना कई चीजें करने की अनुमति देता है। देखो कि लहरें सूरज को कैसे दर्शाती हैं, और वे बहुत स्वाभाविक लगती हैं प्राकृतिक लहरें आपके कंधों पर बहुत सुंदर आकार में आती हैं और अपना चेहरा बनाते हैं
  • युक्तियाँ

    • अक्सर कंडीशनर का प्रयोग करें यदि आपके बालों का सूखा है, लेकिन यदि यह चिकना है तो इसका उपयोग बहुत ज्यादा नहीं है।
    • यदि आपके बाल मर जाते हैं, तो इसे काटने पर विचार करें जब यह स्वस्थ नहीं है, तो लहराती बाल आसानी से उलझा हो जाता है
    • विभिन्न बाल शैलियों के साथ प्रयोग करें, और सलाह मांगें।
    • यदि आपके बाल आपके साथ सहयोग नहीं कर रहे हैं तो एक निलंबक या हेडबैंड रखें

    चेतावनी

    • यदि आप सही शैम्पू और कंडीशनर का उपयोग नहीं करते हैं, तो आप अपने बाल सुखाने की मशीन के साथ समाप्त होगा।
    • जब आपके गीले गीले को नुकसान हो सकता है, तो अपने बालों को बुश कर लें, ऐसा मत करो।

    Video: आंखों की रोशनी के लिए इससे बेहतर कुछ भी नहीं

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • शैम्पू और कंडीशनर
    • ठीक ब्रिसलों के साथ एक ब्रश
    • एक साटन पिशाच
    • अन्य बाल उत्पादों
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com